एक उत्तम दर्जे का लड़की कैसे बनें

एक क्लास व्यक्ति होने का मतलब हवा देना, शैली नहीं है और दूसरों के साथ विनम्र होने का मतलब यह नहीं है कि उनके प्रति एक ईमानदार रुचि दिखाई दे। वर्ग होने पर भी स्वयं के लिए आत्मसम्मान और प्यार का मामला है। यह लेख आपको पढ़ाएगा कि पढ़ाई के अंत में, कक्षा और आत्मविश्वास के साथ जीवन का दृष्टिकोण कैसे करें, आपको पता चल जाएगा कि एक उत्तम, उदार, परोपकारी, मानवीय और जिम्मेदार लड़की होने के लिए क्या करना है।

कदम

एक सुंदर लड़की चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
अपनी लड़ाई चुनें और अपने दोस्तों को चुनें। कुछ लड़ाई वास्तव में लड़े होने के लायक हैं। केवल उनको बचाओ जो अकेले ऐसा नहीं कर सकते, परेशानी से दूर रहें। यदि कोई आपके साथ घबराहट है, तो इसे अनदेखा करने के लिए चुनें, या शांत होने और तर्क देने के बाद, उसे पता चले कि आपको कैसा लगा और एक समाधान की तलाश की। अपनी स्थिति बनाए रखने के दौरान आप विनम्र होना जारी रख सकते हैं भले ही आप कृपया, कृपया इसे स्पष्ट कर दें कि आप अपमानजनक रूप से इलाज किए जाने को सहन नहीं करते हैं। कभी अपने स्तर पर मत जाओ, और दूसरों के न्याय की जल्दी में मत बनो। अपने आप को सकारात्मक, विनम्र और विनम्र लोगों के साथ चारों तरफ देखें, जो आपको बुद्धिमान और उत्तम दर्जे बनने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।
  • एक सुंदर लड़की चरण 2 नाम वाली छवि
    2
    अपनी शैली की भावना विकसित करें अप-टू-डेट रखते हुए और फैशन का पालन करना आवश्यक है फैशन पत्रिकाओं को पढ़ने की कोशिश करें और सीखें कि किस प्रकार का वस्त्र अच्छी तरह से मेल खाता हो सकता है और अपनी कक्षा के संगठन बनाने के लिए प्रेरित हो सकता है। अपने फैशन का पालन करें और अपनी खुद की एक शैली बनाने की कोशिश करें, अगर आप कुछ पहनते हैं जो आपको पसंद नहीं करता है, तो आपको अच्छे परिणाम नहीं मिलेगा। हर बार नवीनतम फैशन का पीछा करने के बजाय, एक बुनियादी व्यक्तिगत शैली को बेहतर करना बेहतर होता है
  • ड्रेसिंग में अच्छा स्वाद विकसित करें नम्र रहें और आकर्षक कपड़े से बचें। बहुत गहरी नारियल, बहुत कम स्कर्ट, टी-शर्ट, जो पेट और अधिक कठोर कपड़े पहनते हैं, सुझाव देते हैं कि जो लड़की उन्हें पहनती है वह स्वयं या उसके शरीर का सम्मान नहीं करती है। टी-शर्ट अनुचित लेखन, यौन लोगो या डबल इंद्रियों के साथ आप ध्यान के लिए बेताब लग सकता है। कक्षा महिलाएं नहीं हैं।
  • एक सुंदर लड़की चरण 3 नाम वाली छवि
    3
    अपनी स्वच्छता का ख्याल रखना हमेशा साफ होना याद रखें अपने बालों को अच्छी तरह से मिलाएं, अपने नाखूनों की सफाई करें और जगह में, अपने दांतों को ब्रश करें और हमेशा स्नान या स्नान करें। जब आप स्प्रे स्प्रे मात्रा अधिक नहीं करते हैं कितने लोगों का मानना ​​है कि इत्र के अत्यधिक खुराक अप्रिय हैं और आपको क्लीनर नहीं दिखेंगे। वॉशिंग बहुत महत्वपूर्ण है, पसीना की गंध बिल्कुल सुखद नहीं है और न ही आपको उत्तम दर्जे लगती है। अपने बालों को गंदे मत रखो या आप बहुत निराश देखेंगे।
  • अपनी त्वचा का ख्याल रखना त्वचा का हमेशा इलाज होना चाहिए और खामियों का साफ होना चाहिए। हर दिन अपना चेहरा धो लें और याद रखें कि यदि आप सूरज से उजागर होते हैं तो सुरक्षात्मक क्रीम या व्यापक बाल बाल का उपयोग करें सप्ताह में एक बार एक मुखौटा के साथ अपनी त्वचा का इलाज करने की कोशिश करें।
  • एक सुंदर लड़की कदम 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपनी मुट्ठी कभी नहीं दिखाएं लोगों को यह एक कष्टप्रद आदत मिल सकती है
  • एक सुंदर लड़की चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    ईमानदारी से बोलो यह अच्छे शिष्टाचार का संकेत है यदि आपकी आवाज़ की आवाज़ बहुत अधिक है तो यह प्रतीत होता है कि आप हर कीमत पर ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं। जनता में बहुत जोर से बात करने के लिए न केवल बुरा शिक्षा है बल्कि आपके आस-पास के लोगों के लिए बहुत कम रुचि दिखाई देती है। लोगों को क्या कहना है सुनो और हमेशा उन्हें आंखों में देखने की कोशिश करें
  • इट एक क्लासी गर्ल चरण 6 नामक छवि
    6
    अपने आप को खींचें मत अच्छा आसन लेना एक महत्वपूर्ण और भी दुर्लभ विशेषता है। यह आपके स्वास्थ्य के लिए भी अच्छा प्रदर्शन करेगा।
  • एक सुंदर लड़की कदम 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    अच्छे रहें एक पार्टी में भाग लेने के लिए मज़ेदार है लेकिन बेजबाबदार और अपरिपक्व दृष्टिकोणों को भूल जाता है। अगर आप एक रिसेप्शन में हैं, तो जितना संभव हो उतना समेकन करने की कोशिश करें, लेकिन शांति से बात करें और ध्यान न दें। यदि आप पीते हैं तो इसे ज़्यादा नहीं करते हैं और आपकी सहिष्णुता सीमा के अंदर रहना है। नशे में महिलाएं सभी दर्जे में नहीं हैं और अगर आप सही आयु नहीं हैं, तो नहीं पीना।
  • एक सुंदर लड़की चरण 8 नाम वाली छवि
    8
    अपने वार्तालाप कौशल को सुधारें कक्षा में महिलाएं सार्वजनिक रूप से बचने के लिए सेक्स या अन्य विषयों के बारे में बात नहीं करती हैं बल्कि उन्हें कुछ बौद्धिक विषयों (पुस्तकें, कला, राजनीति, समकालीन घटनाओं) या फैशन और यात्रा पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए।
  • अपनी शब्दावली बढ़ाएं और बोलियों के भावों से बचें। कसम मत करो और कभी नस्लवादी, समलैंगिक या असहिष्णु टिप्पणियां न कहें। वे आपको केवल कठोर और परेशान दिखेंगे
  • इमेज का शीर्षक एक बीजा ए क्लासी गर्ल चरण 9



    9
    आप मुस्कान। उच्चतर लोग मिलनसार लोग हैं, वे ऐसे हैं जिनके चेहरे को एक मुस्कुराहट द्वारा प्रकाशित किया गया है। यह आपके स्वरूप को बेहतर बनाने का पूरी तरह से नि: शुल्क तरीका है।
  • अच्छा हो यदि आप एक उत्तम दर्जे की लड़की हैं और आप चाहते हैं कि आप दूसरों की सराहना करें, तो आपको दयालु होना चाहिए। यह सराहना करने के लिए हमेशा अच्छा होता है, इसलिए दूसरों की ओर इशारा करते हुए आपकी मदद करेंगे क्लासिस होने के नाते ये संवेदना नहीं होता क्योंकि यह अशिष्टता का संकेत है, एक विनम्र व्यक्ति की विशेषता नहीं हो सकती है।
  • उन लोगों के साथ हमेशा विनम्र और मैत्रीपूर्ण रहें जो आपको सेवा दे रहे हैं, वेटर जैसे आदि। यदि आप वास्तव में समझना चाहते हैं कि कौन से लोग उत्तम दर्जे वाले हैं और जो नहीं हैं, तो अपने समकक्षों और उनके वरिष्ठों से कैसे संबोधित करते हैं, इसके बजाय, उनकी तुलना में कम सामाजिक स्थिति में उन लोगों के साथ कैसे व्यवहार करते हैं, यह देखें।
  • एक सुंदर लड़की चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    बाल साफ, साफ और आसान तरीके से व्यवस्थित होना चाहिए। एक हेडबैंड या एक पूंछ के साथ ढीला बाल आज बहुत लोकप्रिय हैं।
  • एक सुंदर लड़की कदम 11 शीर्षक छवि
    11
    अपनी छवि का ध्यान न लें माता-पिता, उस लड़की की सराहना करते हैं, जो उसकी नखों की बजाय अपने परवरिश, या उसके पेशेवर नैतिकता की परवाह करता है। आधिकारिक व्यक्तित्व ऐसा सोचेंगे
  • जिम्मेदार रहें कक्षा लड़कियों को राज्य में चीजें छोड़नी होती हैं जिसमें वे उन्हें मिलीं। जब तक आप एक रेस्तरां में नहीं होते हैं, जहां आपको टेबल साफ़ करने और टेबल सेट करने की ज़रूरत नहीं होती है, तो वर्ग लोग हमेशा अपने सामान की देखभाल करने पर जोर देते हैं, अपने कचरे को फेंक देते हैं, दूसरों के लिए इंतजार किए बिना सामान खुद लेते हैं। उनके लिए और इस समय जब कोई व्यक्ति ऐसा करता है, तो वह किसी तरह का व्यवहार करने की तरह व्यवहार करता है और उस व्यक्ति के अस्तित्व और आविष्कार को अनदेखा करता है, जो वास्तविक वर्ग के लोग इसे तुरंत महसूस करते हैं और अपनी आभार व्यक्त करते हैं।
  • सामाजिक रूप से अवगत रहें आपको विनम्र होना चाहिए, लेकिन दूसरों को खुश करने के लिए अधिक से अधिक कूदना नहीं है यदि आप करते हैं तो आप किसी एक दिन से मिल सकते हैं जो इसका लाभ उठाते हैं। अपने समय और आपकी उपलब्धता को सीमित करें और सीमा रेखाें ट्रेस करें ताकि दूसरों को आपकी सीमाएं ठीक से समझें।
  • इमेट इट क्लासी गर्ल स्टेप 12
    12
    अपने शब्दों को सावधानी से चुनें एक उत्तम महिला वह बातचीत से ज्यादा सुनती है। अच्छा शब्दावली का मालिकाना होना महत्वपूर्ण है, लेकिन यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आप इसका अर्थ जानते हैं, तो एक शब्द का उपयोग न करें स्पष्ट रूप से व्यक्त करें इसके अलावा, यदि वे गलत व्याकरण संबंधी रूपों का उपयोग करते हैं, तो वे दूसरों को ठीक नहीं करें। पृष्ठभूमि मतभेद, मूल और शिक्षा लोगों को एक अलग भाषा अपनाने का नेतृत्व कर सकती है, और दूसरों को प्रभावित करने के लिए कई तरह के बोलचाल का भाव उपयोग कर सकते हैं। इसके अलावा यह एक लड़की द्वारा सही और कम करने के लिए परेशान है "भद्दे"।
  • एक सुंदर लड़की कदम 13 शीर्षक वाली छवि
    13
    पता है कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं खुफिया कुंजी है आपको स्मार्ट साबित करने के लिए कोई पुस्तक कीड़ा नहीं होना चाहिए और आपको इसे हर कीमत पर दिखाने की ज़रूरत नहीं है हालांकि, प्रमुख समकालीन घटनाओं से अवगत नहीं होने पर आप एक उत्तम दर्जे की लड़की की तरह दिखाई नहीं देंगे। जितनी भी आप कर सकते हैं उतने विषयों की समीक्षा करें, आप अच्छी तरह से सूचित होने की छाप देंगे
  • एक सुंदर लड़की कदम 14 शीर्षक वाली छवि
    14
    कसम खाता हूँ बहुत से लोग मानते हैं कि "शपथ लें" शब्द का प्रयोग करने से चरित्र का एक निश्चित असंगत पता चलता है यदि आप इस प्रकार की अभिव्यक्ति का लगातार उपयोग नहीं करते हैं, और इससे भी बेहतर, आप अपनी शब्दावली से पूरी तरह से इसे हटाते हैं, तो आप बेहतर प्रभाव बनाएंगे।
  • एक सुंदर लड़की चरण 15 नाम वाली छवि
    15
    दृढ़ रहें, लेकिन घबराहट न करें निष्क्रिय-आक्रामक व्यवहार से बचें, एक दिन वे आपको धोखा दे सकते हैं शांत और दृढ़ होने के नाते परिपक्वता, मोटाई और विश्वास का संकेत है। कक्षा को संतुलन की आवश्यकता है, और दृढ़ संकल्प पहला उदाहरण है
  • एक सुंदर लड़की चरण 16 नाम वाली छवि
    16
    बुनियादी रंगों को ढूंढें, जो आपके रंग और आपकी आंखों का रंग सबसे अच्छा उपयुक्त हैं। उदाहरण के लिए:
  • नीली आँखें: ऑरेंज (पूरक), ब्लू नाइट, बैंगनी, ब्राइट ग्रीन, ग्रे, व्हाइट, ब्लैक, फ़िरोज़ा, ब्लू-प्लम, डार्क रेड जबकि रंगों से बचने के लिए: चमकीले लाल, नींबू ग्रीन, कॉन्फेटी गुलाबी, ब्राउन, सेलेस्टियल, सफेद रंग के दृश्यमान रंगों के साथ रंग।
  • भूरी आँखें: सभी गुलाब, रंग चारकोल, बहुत काले रंग, पीला (आँखों की बारीकियों पर जोर देने के लिए, अपनी बुरी प्रतिष्ठा के बावजूद) ग्रीन बचने के लिए रंग: कोई भी, भूरे रंग एक तटस्थ स्वर है, इसलिए यह सब कुछ के साथ चला जाता है
  • ग्रीन आंखें: बैंगनी (आँखें उजागर करने के लिए), डार्क रेड (लाल रंग का हरे रंग का पूरक रंग है), ब्लू नाइट, ब्लैक, ब्राउन, क्रीम व्हाइट। रंग, ग्रे, यहां तक ​​कि अगर यह आपकी आंखों की बारीकियों, येलो, चमकदार लाल, सफेद (बहुत ज्यादा जॉन ट्रवोलटा), नारंगी और हरे रंग की याद कर सकता है (क्योंकि यह आपकी आंखों के रंग पर ज़ोर नहीं डालती है)।
  • कार्निन्स: लाल रंग के रंगों के लिए नीले, या गुलाबी (कुछ अभ्यास के बाद) के रंगों की सिफारिश की जाती है। हल्की त्वचा, नीले, बैंगनी, हरे और सभी रंग जो निकट आते हैं, जैसे बैंगनी, काले और भूरे रंग के परे लाल और सफेद रंगों सहित पीला और सभी समान रंगों से बचने के लिए रंग मूल्यांकन करें कि क्या नारंगी लाल पहनना है किसी भी गर्म या तटस्थ रंग के पीले रंग के रंग के साथ छिपाने के लिए यदि आपके पास अंधेरे या बहुत ही चर्मयुक्त त्वचा है, तो आप किसी भी रंग पहन सकते हैं। सब से ऊपर सोने में, आप सुंदर हो जाएगा यदि आपके पास लाल बाल हैं: सोना, बेज, कोरल, बैंगनी, बहुत अंधेरा या बहुत हरा साग ("क्रिसमस फ़िर" रंग से बचें) और गहरे नीले रंग।
  • टिप्स

    • मुस्कान. यह सबसे निस्संदेह बात है जो आप कर सकते हैं
    • स्मार्ट हो एक उत्तम दर्जे की लड़की हमेशा इस बारे में बात करने के लिए बातचीत करती है। जिन विषयों को आप दिलचस्प या जीवन में उपयोगी मानते हैं, उन्हें गहरा बनाएं। किताबें पढ़ें और अपनी शब्दावली बढ़ाएं, न कि शब्द "जैसा" हर समय, यह गरीब प्रशिक्षण और घबराहट का संकेत है लोग आपकी प्रशंसा करेंगे क्योंकि आप उज्ज्वल और आराम से हैं, आप प्रसन्न होंगे।
    • अपने गुणों को बढ़ाएं यदि आपके पास कुछ प्रतिभा और कुछ प्रतिभा है, यदि आप पेंट कर सकते हैं, नृत्य कर सकते हैं, गाते हैं, एक यंत्र चला सकते हैं। अपने आप को छिपाओ मत, खुद का परीक्षण करें अपनी तस्वीरों को प्रदर्शित करें और लोगों को यह देखने दें कि आप कितने अच्छे हैं, या किसी के सामने एक उपकरण खेलते हैं। यदि आप अभिनय पसंद करते हैं, तो एक थिएटर कंपनी के लिए साइन अप करें
    • अप्राकृतिक रंग के साथ अपने बाल डाई न करें. यदि आप छेदा और टैटू कर सकते हैं तो बचें यदि आप वास्तव में एक टैटू चाहते हैं, तो एक सुरुचिपूर्ण या काव्य विषय चुनें। अशिष्ट विषयों, अपने पसंदीदा बैंड या अन्य असाधारण चीजों के नाम के बारे में मत सोचो।
    • टैटू और छेद जिस तरह से आप अपने आप को प्रस्तुत करते हैं एक महत्वपूर्ण व्यापार कार्ड है, चाहे एक न्यायाधीश एक व्यक्ति को आप जानते है या आप अपने भविष्य तय कर सकते हैं (एक संभावित नियोक्ता, एक बेहतर हैं, जो आपके पदोन्नति आदि तय करेगा के रूप में ..)। तो एक आकर्षक टैटू या भेड़ने से पहले सावधानी से सोचें। यहां तक ​​कि अगर उपस्थिति स्वतः किसी के आंतरिक गुणों के अनुरूप नहीं होता है, तो यह अभी भी प्रतिबिंब है कि दुनिया हमें कैसे देखती है टैटू और छेदन अभिव्यक्ति के रूप हैं लेकिन वे हटा दिया जाना चाहिए काफी मुश्किल (और महंगे) हो सकता है जब नहीं रह गया है उन्हें चाहते हैं। आप यकीन है कि अगर एक टैटू या भेदी किसी तरह से अपने भविष्य को प्रभावित कर सकता नहीं हैं, तो आप यह कर और इस तरह कविता, शौक, कलात्मक रचना, आदि के रूप अपने आप को व्यक्त करने के अन्य तरीके खोजने के लिए नहीं तय

    चेतावनी

    • यदि आप पर्ची करते हैं, तो माफी मांगें। किसी के लिए माफी माँगता हूँ जो मैंने टकरा दिया हो और अपने रास्ते पर जारी रहे। यह वर्ग है!
    • किसी के जीवन में अंतर करने का प्रयास करें अपनी सामाजिक स्थिति की परवाह किए बिना इसे विश्वास के साथ करो।
    • आपको किसी के द्वारा एक चिड़चिड़ाहट माना जा सकता है उन्हें ध्यान न दें! हो सकता है कि वे असुरक्षा के लिए, या सिर्फ ईर्ष्या के लिए कहें क्योंकि उनके पास आपकी कक्षा और मूल्य नहीं है
    • अपने व्यवहार को बदलने में मुश्किल लग सकता है इस मामले में, याद रखें कि यह एक क्रमिक प्रक्रिया है एक क्लास व्यक्ति बस कोई है जो एक उचित तरीके से नियमित रूप से व्यवहार करना साबित करता है। अपने व्यवहार और आपके दृष्टिकोण पर ध्यान दें
    • नफरत न करें!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com