कैसे लगभग निर्दोष होना है

क्या आप कभी अंदर और बाहर सही लड़की बनना चाहते थे? यह असंभव प्रतीत होता है, लेकिन इस लेख की सलाह के अनुसार आप लगभग निर्दोष हो सकते हैं!

कदम

छवि बेस्ड टू फ्लेलेस चरण 1 नामक छवि
1
सीधे बालों वाली लड़कियों को हर 2-3 दिनों में अपने बालों को धोना चाहिए, लेकिन हर बार बाम का उपयोग किए बिना। उन्हें कम बार धोने या हर दिन कंडीशनर का उपयोग करके बाल चिकना हो जाता है पेटीनाली हर दिन, ताकि वे स्वस्थ दिख सकें। घुंघराले बालों के साथ लड़कियों को केवल अपने बाल को धोना चाहिए (उदाहरण के लिए शारीरिक गतिविधि के बाद) और अक्सर बाम का उपयोग करें। घुंघराले बाल नमी से प्यार करते हैं और यदि आपके पास है, तो उन्हें सूखे होने पर कंबल नहीं करें, क्योंकि आप उन्हें फ्रिज बना देंगे।
  • छवि बेस्ड टू फ्लेलेस चरण 2 नामक छवि
    2
    आँखों के लिए, कंबल और / या नियमित रूप से चिमटी का उपयोग उन्हें अच्छी स्थिति में रखने के लिए।
  • छवि बेस्ड टू फ्लेलेस चरण 3
    3
    यदि आपके पास लाल, खून या चिढ़ आंखें हैं, तो आंखें गिर जाती हैं और नियमित रूप से उनका उपयोग करें सूजन आंखों से बचने के लिए बहुत कुछ सो जाओ
  • छवि बेस्ड टू फ्लेलेस चरण 4 नामक छवि
    4
    अपनी नाक उड़ाने और अपनी उंगलियों को उस पर न रखें हमेशा बाहर जाने से पहले अपने नाक को उड़ा दें और जांच करें कि कोई बचा नहीं है
  • छवि बेस्ड टू फ्लेलेस चरण 5 नामक छवि
    5
    हर रात बिस्तर पर जाने से पहले अपने होठों पर थोड़ी `वेसिलीन लगाकर सुबह में हटा दें। आप किसी भी होंठ मॉइस्चराइजिंग कंडीशनर के साथ भी बढ़ सकते हैं।
  • छवि बेस्ड टू फ्लेलेस चरण 6
    6
    एक दिन में दो बार ब्रश। कम से कम एक दंत फ्लॉस गुजरता है। यदि आपके पास बहुत दांतेदार दांत हैं, तो डिवाइस का उपयोग करने पर विचार करें। जब आप इसका उपयोग करते हैं तो आप इसे पसंद नहीं कर सकते, लेकिन आपको अंतिम परिणाम पसंद आएगा!
  • छवि बेस्ड टू फ्लेलेस चरण 7
    7
    यदि आपके पास कुछ मुँहासे हैं तो चिंता न करें। चिड़चिड़ियां हर किसी के पास आती हैं, यहां तक ​​कि सेलिब्रिटी भी! सुबह और शाम को अपना चेहरा धोने के लिए सुनिश्चित करें, एक तेल मुक्त चेहरा moisturizer का उपयोग करें और अपने मेकअप पर आसान हो जाओ!
  • छवि बेस्ड टू फ्लेलेस चरण 8
    8
    कपड़े: सबसे महत्वपूर्ण बात आकार और रंग है आपके कपड़े के रंग अच्छे लगते हैं और एक साथ अच्छा महसूस करते हैं। कपड़े न पहनें जो आपके आकार का नहीं है: आकार केवल संख्याएं या पत्र हैं, आपको बहुत अच्छा लगेगा और आप कपड़ों में बेहतर लगेगा, भले ही इसका मतलब ये हो कि कोई आकार या दो चढ़ाई हो।
  • छवि बेस्ड टू फ्लेलेस चरण 9
    9
    अपने नाखून काट मत! एक फार्मेसी से एक विरोधी काटने की पॉलिश ले लो और यह हर समय उपयोग करें उचित नालों पर अपने नाखून रखें यदि आपके पास रंग हैं, तो शाम को उन्हें सुधार दें और अतिरिक्त पॉलिश हटा दें।
  • छवि बेस्ड टू फ्लेलेस पायर 10
    10
    कुछ सरल सफेद सूती दस्ताने और मोजे खरीदें सोने से पहले आप कई क्रीम लागू करते हैं और फिर उन्हें पहनते हैं। जब आप जागते हैं, आपकी त्वचा सुपर नरम होगी
  • बेस्ड टू द फ्लेलेस चरण 11 नामक छवि



    11
    श्रृंगार के लिए, एक प्राकृतिक स्वरूप रखें! नींव का उपयोग न करें, यह युवा लड़कियों पर बहुत ही नकली लगता है और अक्सर मुँहासे का बिगड़ जाता है। सही स्थानों में केवल एक सुधारक का प्रयोग करें, पाउडर, काजल और होंठ चमक का थोड़ा सा। यदि आप चाहते हैं तो आप अपनी पलकें कर्ल कर सकते हैं विशेष अवसरों के लिए आँख छाया, लाल और लिपस्टिक रखें
  • छवि बेस्ड टू फ्लेलेस चरण 12
    12
    सहायक उपकरण: झुमके, अंगूठियां और हार आपके निःशुल्क विकल्प हैं सिर्फ यह सुनिश्चित कर लें कि आप इसे ज़्यादा नहीं करते: यदि आप बड़े या लटकने वाले झुमके पहने हुए हैं, तो अन्य उपसाधन न्यूनतम पर रखें
  • छवि बेस्ड टू फ्लेलेस चरण 13
    13
    जूते। एक बार फिर, आपको शैली चुननी होगी, जब तक आपको अच्छा लगता है!
  • छवि बेस्ड टू फ्लेलेस चरण 14
    14
    व्यायाम करें। हमेशा गर्म होने और शांत करने के लिए याद रखें व्यायाम करने के बाद आप दर्द से भरा नहीं होना चाहते, या आप शेड्यूल्ड डेट पर दूसरे सत्र में नहीं कर पाएंगे।
  • छवि बेस्ड टू फ्लेलेस चरण 15
    15
    लोगों के लिए अच्छा होगा किसी के साथ मतभेद न करें और गपशप न करें चीख मत करो और दूसरों का मज़ाक न करें
  • छवि बेस्ड टू फ्लेलेस चरण 16
    16
    दूसरों को तारीफ करें! अगर किसी को एक खूबसूरत पोशाक पहनी हुई है या आप अपने दोस्त की नई केश विन्यास पसंद करते हैं, तो उसे बताओ!
  • छवि बेस्ड टू फ्लेलेस चरण 17
    17
    लोगों को जिस तरह से आप चाहते हैं कि आप उनका इलाज करें
  • छवि बेस्ट टू द फ्लेलेस चरण 18
    18
    अच्छे व्यवहार को अपनाना शिष्टाचार पर बहुत से आसानी से मिलती-जुलती किताबें हैं, किसी को लीजिए और इसे पढ़ें।
  • छवि बेस्ड टू फ्लेलेस चरण 1 9
    19
    अपना होमवर्क या अपना काम करो अच्छा ग्रेड लेना आपको अपने साथ संतुष्ट महसूस कर देगा और आपके भविष्य के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। समय पर अपने सभी कार्यों (चाहे वे स्कूल या काम में हों) वितरित करें, और अच्छी हालत में।
  • छवि बेस्ट टू द फ्लेलेस चरण 20
    20
    दूसरों की मदद के लिए पूछने पर डरो मत रहें, और दूसरों की मदद करने से इनकार न करें जब वे इसके लिए पूछें।
  • छवि बेस्ट टू द फ्लेलेस चरण 21
    21
    आपका मेकअप आसान और तेज़ होना चाहिए आपको केवल भूरा आंखों के छायाएं, काले तरल eyeliner, क्रीम, लिपस्टिक, काजल, बरौनी कर्लिंग (अगर आप चाहते हैं) और नेत्र पेंसिल की आवश्यकता है। अपने पलकों पर भी क्रीम को अपने चेहरे पर फैलाना सुनिश्चित करें! केवल अपने होंठ से बचें! मेकअप के लिए, पहले भूरे रंग के आंखों के झुंड को पलक के नीचे लागू करें। फिर आंख खोलें और इसे पलक की गुना तक लागू करें। दोनों आँखें बनाओ अब दोनों आँखों पर पेंसिल पास। आईलैश के पास तरल आलिलर को लागू करें। मस्करा लागू करने से पहले अपनी पलकें कर्ल करें, क्योंकि मस्करा लगाने से पहले आंखों के झुंड को बना देता है "भुरभुरा"। काजल लागू करें जब तक मस्करा और आइलिनर सूख न हो, तब तक अपनी आँखें न खोलें! अब लिपस्टिक लागू करें बिल्कुल सही! क्रीम और चेहरे को साफ करने के लिए हर दिन का उपयोग याद रखें। इसके अलावा, सही समय पर एक शैम्पू और कंडीशनर लें। चिकना बाल से बचने के लिए हर दूसरे दिन बाम का उपयोग करना याद रखें! एक स्नान के बाद कंघी अपने बाल याद रखें!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com