चेहरे के बालों को कैसे अपील करना

जो भी कारण आपको अपना चेहरा ब्लीच करने का कारण बनता है, आप इसे कैसे करें, इसके बारे में एक मार्गदर्शिका नीचे देखेंगे। कुछ कारण हैं कि आपको एक मलिनकिरण होने की आवश्यकता हो सकती है: यदि आपके पास काले बाल हैं और कपास के धागे से निकालने का समय नहीं है, यदि आप पित्ती (महिला) को नहीं निकालना चाहते हैं, यदि आपके पास जैतून या पीली त्वचा है या अगर आप नकली गोरा से अधिक प्राकृतिक एक जाना चाहते हैं

कदम

ब्लीच फेशियल हेयर स्टेप 1 नाम वाली छवि
1
विरंजन के लिए उत्पाद खरीदें। आम तौर पर बॉक्स बालों के रंगों की तरह दिखता है, केवल शब्दों में परिवर्तन होता है "चेहरे के बालों के लिए विरंजन"। यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि यह चेहरे के बाल के लिए विशिष्ट है, क्योंकि बाल डाई त्वचा पर बहुत आक्रामक होगा क्योंकि चेहरे के बाल बहुत अच्छे हैं और त्वचा नाजुक है। एक बार जब आप उत्पाद खरीदा है तो आप देखेंगे कि बॉक्स में पाउडर का एक पिण्ड और तरल की एक बोतल है। सुनिश्चित करें कि आप किसी भी रासायनिक यौगिकों के लिए एलर्जी नहीं हैं (चेतावनी पढ़ें)।
  • ब्लीच फेशियल हेयर स्टेप 2 नामक छवि
    2
    तैयार हो जाओ। एक शर्ट रखो जिसे आप अब उपयोग नहीं करते हैं, आपको इसे बर्बाद करने की चिंता नहीं है। बॉक्स में आपको दस्ताने की एक जोड़ी भी मिल जाएगी, और अगर आपको उन्हें खरीदने और पहनना नहीं है। एक प्लास्टिक या ग्लास कंटेनर में थोड़ा ब्लीचिंग पाउडर डालो और फिर तरल में डालना। बहुत अधिक तरल पदार्थ का उपयोग न करें, सही स्थिरता क्रीमयुक्त होना चाहिए अंतिम परिसर सफेद रंग से नीले रंग में बदल सकता है, लेकिन यह बिल्कुल सामान्य है।
  • ब्लीच फेशियल हेयर स्टेप 3 नामक छवि
    3
    इस ऑपरेशन के लिए आपको एक विस्तृत मेकअप ब्रश या एक छोटा सा कार्डबोर्ड या प्लास्टिक की आवश्यकता होगी, जिसका लम्बाई 2 या 3 बार इसकी चौड़ाई होना चाहिए। इससे आपको वांछित इलाकों में मिश्रण फैलाने में मदद मिलेगी। ब्रश के साथ मिश्रण का एक छोटा सा हिस्सा लेते हैं और इसे चेहरे पर फैलाना शुरू कर देते हैं, लेकिन सबसे पहले, जब आप इस प्रक्रिया को शुरू करते हैं तो उस पर एक नज़र डालें
  • ब्लीच फेशियल हेयर स्टेप 4 नाम वाली छवि
    4
    हमेशा कवच क्षेत्र से शुरू करें, क्योंकि ऊपरी होंठ बाल आमतौर पर चेहरे के अन्य क्षेत्रों में उन लोगों की तुलना में थोड़ा मोटा होता है। सुनिश्चित करें कि इस क्षेत्र में आपके द्वारा उपयोग किए गए क्रीम की मात्रा दूसरों की तुलना में अधिक है यदि आप पूरे चेहरे को ढंक कर देते हैं, तो भी माथे के चारों ओर बालियां बनायें।
  • ब्लीच फेशियल हेयर स्टेप 5 शीर्षक वाला इमेज
    5
    आँखों के आसपास के क्षेत्रों से बचने वाले चेहरे पर छोटी मात्रा में फैलते हैं, जहां त्वचा बहुत नाजुक होती है और रंग उन्हें नुकसान पहुंचा सकता है। जब तक आप अपनी भौहें ब्लीच नहीं करना चाहते, तब भी इस क्षेत्र से बचें। यह आपके आइब्रो को मोहित करने के लिए बहुत बुद्धिमान नहीं है, लेकिन अगर आप इसे वैसे भी करने जा रहे हैं, यह किसी अन्य समय में बेहतर है क्योंकि भौंहों के बाल मोटी हैं और शटर की गति अधिक है।



  • ब्लीच फेशियल हेयर स्टेप 6 नामक छवि
    6
    आप 15-20 मिनट के लिए ब्लीच क्रीम रखने के लिए आवश्यक निर्देशों के बारे में पढ़ सकते हैं, लेकिन यह गलत है क्योंकि यह त्वचा को नुकसान पहुंचाता है और इसे जलता है पूरी प्रक्रिया 10 मिनट से अधिक नहीं होनी चाहिए, और 7 मिनट के बाद एक बार, यह सत्यापित करने के लिए थोड़ा निकाल दें कि यह काम कर रहा है। पहला क्षेत्र देखें जहां आपने उत्पाद को लागू किया था।
  • ब्लीच फेशियल हेयर स्टेप 7 नाम वाली छवि
    7
    यदि आपके द्वारा जांचने वाला क्षेत्र पहले से ही गोरा है, तो कपास पैड (मेकअप को हटाने के लिए) ले लो, और गर्म पानी से साफ करें (बहुत ठंडा / गर्म पानी न लें)। उत्पाद निकालें उन क्षेत्रों से शुरू करें जहां आप पहले क्रीम लगाते हैं। यदि आप आंखों के नीचे क्षेत्र में काम कर रहे हैं, रगड़ें, और इसके विपरीत, यदि आप शीर्ष पर कार्य कर रहे हैं, तो रगड़कर उत्पाद को हटा दें। सावधान रहें क्योंकि उत्पाद बहुत हानिकारक है अगर यह गलती से आँखों में समाप्त होता है।
  • ब्लीच फेशियल हेयर चरण 8 नामक छवि
    8
    सभी उत्पाद हटाने के बाद, अपना चेहरा धो लें पहले गुनगुने पानी के साथ कुल्ला और फिर पीएच-तटस्थ साबुन या साबुन का सिर्फ एक बार उपयोग करें।
  • ब्लीच फेशियल हेयर स्टेप 9 नाम वाली छवि
    9
    त्वचा का संतुलन बनाए रखने और संतुलन बनाने में मदद करने के लिए एक टॉनिक का उपयोग करें और एक नया रूप प्राप्त करें। टॉनिक को लागू करते समय, आंखों के नीचे के इलाकों से बचें।
  • टिप्स

    • दर्जनों bleaches, कुछ अच्छे हैं, कुछ त्वचा के लिए बहुत आक्रामक हैं। अच्छे लोगों को खोजने के लिए, आपको कुछ शोध करना होगा और कुछ ब्रांड का परीक्षण करना होगा, किसी भी मामले में, विश्वास के ब्रांडों से शुरू करना हमेशा बेहतर होता है और, एक बार जब आप सही हैं, तो परिवर्तन न करें।
    • प्रक्रिया के बाद, चेहरे के कुछ क्षेत्रों लाल हो सकते हैं: कुछ मिनटों में वे सामान्य वापस आ जाएंगे, जब तक कि यह दर्द न हो जाए तब चिंता न करें।
    • यदि आपके पास जैतून की त्वचा है, तो मलिनकिरण एकदम सही है क्योंकि यह आपकी त्वचा को एक नए स्वर को प्रदान करेगा।
    • यदि समय समाप्त हो गया है और गैर-प्रक्षालित क्षेत्रों में कुछ दिन बिताएं और विशिष्ट क्षेत्रों में फिर से उत्पाद को लागू करें।
    • बाल विरंजन / बाल सूखता है, यह उन्हें हटा नहीं करता है।
    • यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आप क्या कर रहे हैं, तो एक सौंदर्य केंद्र को बुलाओ और विभिन्न चरणों के माध्यम से आप से पूछें जाहिर है कोई इंकार करेगा, लेकिन इसे प्रयास करें
    • कुछ लोग अन्य क्षेत्रों, जैसे छाती बाल, फलांग या स्तनों को ब्लीच कर देते हैं। यदि आप अपने स्तनों और अपने निपल्स के आसपास के क्षेत्र को ब्लीच करने जा रहे हैं, तो आपको पेशेवर परामर्श की आवश्यकता होगी क्योंकि यह हानिकारक हो सकता है।
    • एक बार जब नई जड़ें बढ़ जाती हैं (बालों के प्रकार के आधार पर मोटे तौर पर 3 या 4 सप्ताह बाद) आपको बालों को फिर से रंगाने की आवश्यकता होगी। लोग इसे नोटिस करना शुरू कर देंगे, खासकर यदि आपके पास बहुत ही काले बाल हैं आपको निरर्थक क्रीम खरीदना होगा!
    • कभी-कभी आप प्रक्रिया के दौरान कुछ बिंदु पर थोड़े जलन महसूस करेंगे। यदि यह विशेष रूप से परेशान है, तो उस समय कुछ क्रीम निकालने का प्रयास करें, और यदि यह जला दिया जाता है तो उसे पूरी तरह से हटा दें।

    चेतावनी

    • 10 मिनट से अधिक न हो
    • यदि आपको पहले आवेदन से मजबूत जलन महसूस हो रहा है, तो तुरंत उत्पाद को निकाल दें और अपना चेहरा धो लें, इसका मतलब है कि यह आपकी त्वचा के लिए अच्छा नहीं है।
    • मलिनकिरण के तुरंत बाद सूरज को निर्यात न करें, यह ठंड और बादल दिन पर करना सबसे अच्छा होता है, और अगले 24 घंटों के लिए सूरज को निर्यात नहीं करना है - अगर आप छुट्टी पर जाते हैं, तो कुछ दिन पहले उसे अव्यवस्थित करना सुनिश्चित करें।
    • यदि आप किसी भी रासायनिक घटक से एलर्जी हो, तो उत्पाद का उपयोग न करें। लेबल अच्छी तरह से पढ़ें! सामग्री आमतौर पर ये हैं: "ब्लीचिंग पाउडर: तालक, मैग्नीशियम कार्बोनेट, सोडियम सिलिकेट, अमोनियम पर्सीफाईट"। "ऑक्सीजनेटिंग क्रीम [बोतल में तरल]: एक्वा, हाइड्रोजन पेरोक्साइड, लौरेथ -3, सीटेतेरथ -20, टेट्रोसोडियम ईडीटीए, फिनैकेटिन बीपी"।
    • सिर की प्रक्रिया से 48 घंटे पहले त्वचा के एक छोटे से क्षेत्र पर उत्पाद, बेहतर नहीं तो चेहरे पर। यह सुनिश्चित करने के लिए है कि आप उत्पाद के लिए एलर्जी नहीं हैं।
    • यदि आप वास्तव में ऐसा करना चाहते हैं, तो अपनी आइब्रो का विचलन अंधापन पैदा कर सकता है, पेशेवर सहायता के लिए पूछना बेहतर है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com