डबल आइलिड कैसे बनाएं

विभिन्न प्रणालियों है कि आप आंखों (मेकअप की तरह और झूठे बरौनी का उपयोग करें) विस्तार करने के लिए अनुमति देते हैं, एक "डबल पलक" बनाने के अलावा विशेष रूप से एशियाई महिलाओं के बीच एक बहुत लोकप्रिय तकनीक है,। एशियाई लोगों के लगभग आधे, वास्तव में, स्वाभाविक रूप से गुना आधा palpebra.In एशिया, blepharoplasty (सर्जरी कि डबल पलक बना सकते हैं) voga.Le में कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं में से एक है के पास नहीं है इस सुविधा को अपनी आंखों में उपलब्ध कराने के इच्छुक महिलाओं को उपलब्ध है, तथापि, दोनों सर्जिकल और गैर-सर्जिकल विकल्प हैं। हालांकि सर्जरी की लोकप्रिय पसंद बन गया है, गैर सर्जिकल प्रक्रियाओं के प्रभाव है कि डबल पलक आपके चेहरे पर होगा, इससे पहले कि आप एक स्थायी और मांग प्रक्रिया से गुजरना करने का फैसला अनुभव करने के लिए एक बहुत व्यवहार्य विकल्प है।

कदम

छवि शीर्षक इम्ग_ए_111_470
1
एशियाई और कोकेशियान पलकों के बीच अंतर जानने के लिए जानें एशियाई मूल के लोगों में पलक की आंख आंख के अंदरूनी कोने में पलक के पास शुरू होती है और नेत्र के मध्य बिंदु तक आइब्रो के साथ समानांतर जारी होती है। कोकेशियान मूल के लोगों में, इसके बजाय, पलक की गुना एक औंधा "यू" आकार ग्रहण करती है, पतली होती है क्योंकि यह भौहें के आकार के निकट से आयी है नतीजतन, जब तक आंखें बंद नहीं होती हैं, तब तक आइलाइनर का प्रयोग नहीं दिखाई देगा।
  • एक प्राकृतिक डबल पलक बनाएँ चरण 2 शीर्षक छवि
    2
    कॉस्मेटिक उत्पादों, जैसे गोंद या चिपकने वाला टेप जैसे डबल पलकें बनाने के लिए विशेष रूप से डिजाइन किए गए एक डबल पलक बनायें। इन अस्थायी उपकरणों का उपयोग करने से आपको डबल पलक के साथ अपने स्वरूप का मूल्यांकन करने की अनुमति मिलेगी। इस तरह से बनाई गई पलकों का गुना एक दिन तक चलेगा और साबुन और गर्म पानी से गोंद को आसानी से हटाया जा सकता है।
  • एक प्राकृतिक डबल पलक बनाएँ चरण 3 छवि शीर्षक
    3
    स्वच्छ, गैर-तेल सतह के साथ काम करने के लिए गोंद या चिपकने वाला टेप लगाने से पहले अपना चेहरा धो लें चेहरा टेंपॉन, आंख क्षेत्र पर विशेष ध्यान दे। चिपकने वाला आवेदन लगाने से पहले यह सुनिश्चित करने के लिए कि क्षेत्र पूरी तरह से सूखा है, कुछ मिनट प्रतीक्षा करें।
  • एक प्राकृतिक डबल पलक बनाएँ चरण 4 छवि शीर्षक
    4
    चिपकने वाला टेप या ब्रश लाइन के ऊपर सिर्फ गोंद लागू करें अधिक प्राकृतिक उपस्थिति के लिए, आंख की सॉकेट की आंतरिक रेखा का पालन करें। यदि आप गोंद का उपयोग कर रहे हैं, तो इसे पलक को ढंकने से पहले 30-60 सेकंड तक बैठने दें। यदि आप चिपकने वाला टेप का प्रयोग कर रहे हैं, तो आप तत्काल अगले चरण पर जा सकते हैं।
  • एक प्राकृतिक डबल पलक बनाएँ चरण 5 शीर्षक छवि
    5



    हेयरपिन की नोक का उपयोग करके, चिपकने वाली पट्टी की ओर पलक के ऊपरी हिस्से को धीरे से धक्का दें यह सुनिश्चित करें कि प्रत्येक टुकड़ा पूरी तरह से अगले खंड त्वचा पर जाने से पहले ऊपरी के हिस्से का पालन करता है कम से कम 30-60 सेकंड के लिए इंतज़ार कर एक समय में पलक एक छोटा सा हिस्सा के साथ कार्य करें।
  • एक प्राकृतिक डबल पलक बनाने के शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    वांछित तरीके से आंखों के रूप को बढ़ाने के लिए आवश्यक मेकअप, जैसे कि आंख छाया, मस्करा और आलिलिनर को लागू करें। डबल पलक पूरे अखबार के लिए रहना चाहिए, जब तक कि आप साबुन और गुनगुने पानी के साथ गोंद को हटा दें।
  • एक प्राकृतिक डबल पलक बनाएँ चरण 7 छवि का शीर्षक
    7
    यहाँ यह है।
  • टिप्स

    • कुछ सर्जिकल तकनीकें हैं जो आपको चीरा के बिना डबल पलक बनाने की अनुमति देती हैं और इसलिए, किसी भी बाद के निशान के बिना। डीएसटी तकनीक (टांके डबल और कताई) है, जो सिलवटों और डबल टांके परंपरागत सर्जरी करने के लिए इसी तरह के परिणाम प्राप्त करने के लिए की एक श्रृंखला का उपयोग के बारे में अपने प्लास्टिक सर्जन के साथ परामर्श करें, लेकिन कटौती और परिणाम है कि इस जरूरत पर जोर देता से निपटने के लिए बिना।
    • ब्लेफ़ोप्लास्टी आमतौर पर एक बाह्य रोगी के आधार पर स्थानीय संज्ञाहरण के तहत किया जाता है। वसूली के लगभग 6 सप्ताह निर्धारित हैं। सर्जन को ऑपरेशन करने के लिए चुनते समय, किसी डॉक्टर से संपर्क करना याद रखें जो एशिया में पलकें के साथ विशिष्ट अनुभव है।

    छवि शीर्षक 1650495 7 बुलेट 1

    चेतावनी

    • कॉस्मेटिक्स के लिए गोंद संपर्क के मामले में आँखें जला सकता है तुरंत उन्हें कुल्ला।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • गोंद या डबल पलक चिपकने वाला टेप
    • किर्बी
    • Cheats
    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com