एक स्नातक समारोह के लिए एक शैक्षणिक Toga कैसे पहनें

सबसे अधिक संभावना है, यदि आप इस लेख को पढ़ रहे हैं, तो आप विश्वविद्यालय को समाप्त करना चाहते हैं। दिशा से आपने शायद अपनी ऊंचाई के लिए पूछा और अपने टोवा अंदर के साथ एक लिफाफा दिया। यह लेख परिधान के अलग-अलग टुकड़ों और उन्हें पहना कैसे पहना जाना चाहिए।

सामग्री

कदम

1
वह टोगा पहनता है, विशाल कपड़े जो बाहर दिखता है यह आम तौर पर काली है और एक मोटी जिपर बंद होना चाहिए। टोगा बंद पहना होना चाहिए और घंटी आस्तीन होना चाहिए (यदि आप स्नातक हैं)। यदि आप एक मास्टर की डिग्री पूरी कर रहे हैं, तोगा में लंबे आस्तीन बंद होने चाहिए, और आपके हाथों को कोहनी से ऊपर स्थित एक भट्ठा के माध्यम से जाना चाहिए। विश्वविद्यालय के नियमों पर निर्भर करता है, कभी-कभी आप खुले भी पहन सकते हैं
  • एक स्नातक समारोह के लिए रखे शैक्षणिक रोबों का शीर्षक चरण 2
    2



    चुराई या डाकू पहनें बाहरी रूप से आपके संकाय के रंग (कभी-कभी भी आंतरिक रूप से) चुराये गए हैं आपको इसे छाती के स्तर पर, पीछे की ओर हुड के हिस्से और मोर्चे पर पतला भाग के साथ रखा जाना चाहिए।
  • एक स्नातक समारोह के लिए रखे शैक्षणिक रोबों का शीर्षक चरण 3
    3
    टोपी या स्पर्श करें यह एक पतला पक्ष और एक लोचदार एक होगा पतला एक अपने चेहरे का सामना करना पड़ पहना होना चाहिए। धनुष टोपी से जुड़ा होगा और घोषणा के पहले दाहिनी ओर रखा जाना चाहिए, और बाद में बाईं ओर स्थानांतरित कर दिया।
  • टिप्स

    • सुविधा और व्यावहारिकता के लिए यह पूरी तरह से बटन वाले कॉलर के साथ शर्ट या शर्ट पहनने की सिफारिश की गई है। इस तरह आप टोडा पर हुड को संलग्न करने में सक्षम होंगे।
    • वैकल्पिक रूप से, आप सुरक्षा पिंस का उपयोग कर सकते हैं।
    • दूसरी ओर, लड़कियों को स्पर्श या टोपी लगाने के लिए बाल पिन उपयोगी हो सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com