कैसे ब्लेयर वाल्डोर्फ सदृश करने के लिए

क्या आप ब्लेयर वाल्डोर्फ की शैली को पसंद करते हैं? का यह नायक गपशप लड़की

यह पूरी तरह से मिलान और बोन टन दिखने के लिए जाना जाता है। निम्नलिखित गाइड समझाएंगे कि उन्हें कैसा होना चाहिए।

कदम

लुक लुक ब्लेयर वाल्डोर्फ चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
चिंता मत करो अगर आपके पास भूरे रंग के आँखें और ब्लेयर जैसे बाल न हों: महत्वपूर्ण बात यह है कि उनके जैसा दिखने के लिए सही देखो विकसित करना है।

भाग 1

बाल
लुक लुक ब्लेयर वाल्डोर्फ चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
1
ढीला पोर्टल्स ब्लेयर के मध्यम भूरे रंग के बाल, विशाल और उज्ज्वल, नरम और सुव्यवस्थित तरंगों की विशेषता है। कभी कभी, हालांकि, यह उन्हें smoothes या कर्ल उन्हें। आप इन सभी चीज़ों को आसानी से पुनर्निर्मित कर सकते हैं: बस एक कर्लिंग लोहा, एक प्लेट या कर्ल का उपयोग करें हालांकि, इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए और स्टाइल करने से पहले थर्मोप्रोटेक्टर लागू करना चाहिए। लेकिन यदि आपके पास स्वाभाविक रूप से लहराती बाल हैं, तो आपको बहुत कुछ करना नहीं होगा सुखाने के बाद, बस एक उपयुक्त शैम्पू और कंडीशनर का उपयोग करने के लिए पॉलिशिंग सीरम (और यदि आप उन्हें लौटना चाहते हैं तो चिकनी) लागू करें। किसी भी मामले में, अपने बालों को धोने से ब्लेयर की तरह उनको जोड़ना पहला कदम है: आपको कम से कम एक छोटे से ऑपरेशन करना होगा (यदि वे समान हैं) या उन्हें पूरी तरह से बदल दें
  • लुक वी ब्लेयर वाल्डोर्फ चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    बाल सामान धारक ब्लेयर हेडबैंड को प्यार करता है, और उसके पास कई प्रकार हैं। उन्हें अलग करें और उन्हें दिखाओ! यदि आप उन्हें खरीद नहीं सकते हैं, तो उन्हें रंगीन रिबन के साथ बदलें बड़े या छोटे, यह सहायक आवश्यक है।
  • हेडबैंड को केवल तब ही लाएं जब आप ब्लेयर की हाईस्कूल में शैली को फिर से बनाना चाहते हैं यदि आप विश्वविद्यालय को पसंद करते हैं, तो इसे पहनना नहीं है।
  • भाग 2

    उपस्थिति और शैली
    लुक वी ब्लेयर वाल्डोर्फ चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    उन खाद्य पदार्थों को खाने से अपने स्वास्थ्य की देखभाल करने की कोशिश करें जो आपके लिए अच्छे हैं और लालच के पापों को कम करते हैं: उन्हें विशेष अवसरों के लिए आरक्षित करें आप शरीर को टोन करने के लिए शारीरिक गतिविधि भी कर सकते हैं। ब्लेयर पतला हाथ और पैर, एक सपाट पेट है - सप्ताह के एक मामले में, आप भी उस तरह से हो सकते हैं। घर पर जिम या अभ्यास पर जाएं (आप इंटरनेट पर या महिला पत्रिकाओं में वर्कआउट देखेंगे), लेकिन सुनिश्चित करें कि आप लगातार और उनका पालन करें, क्योंकि अन्यथा आपको उन्हें बिल्कुल भी ज़रूरत नहीं होगी। आप योग, कलात्मक जिमनास्टिक्स, एरोबिक्स या किसी भी अन्य खेल की कोशिश भी कर सकते हैं जो आपको रूचि रखते हैं।
    • की श्रृंखला की पहली किताबों में गपशप लड़की (और शो के पहले सीज़न में भी), ब्लेयर को बुलीमिया से ग्रस्त है यह एक खा विकार है, और जाहिर है इस में अनुकरण नहीं किया जाना चाहिए। अगर आपको भोजन के साथ समस्याएं हैं, तो डॉक्टर या मनोवैज्ञानिक से सहायता मांगें
  • लुक वी ब्लेयर वाल्डोर्फ चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    अच्छी तरह से पोशाक ब्लेयर का अच्छा स्वाद है, उनकी शैली बहुत परिष्कृत और उत्तम है। वह कपड़े, शर्ट और धनुष पसंद करती है जो भी संगठन आप बनाते हैं, हमेशा किसी तरह से रंगों का स्पर्श जोड़ दें हमने देखा कि उसे नारंगी मोज़े गहरे नीले रंग की स्कूल वर्दी, एक काली पोशाक आदि के लिए चमकीले लाल ओवरकोट पहनते हैं। इसके अलावा, शायद ही डेनिम कपड़ों पहने हुए। उसकी अलमारी स्कर्ट, कपड़े और मोजे से भरा है, जींस कभी नहीं।
  • ब्लेयर के लिए मोजे आवश्यक हैं, इसलिए उन्हें विभिन्न रंगों में मिलें। वह उन्हें सर्दियों के महीनों में और कभी-कभी गर्मी में या फिर जब वह बस इतना करना चाहता है, पहनना पसंद करता है।
  • आप कुछ गौण भी जोड़ सकते हैं जो आप ध्यान देते हैं (मोती बालियां, धनुष, हीरे, स्कार्फ, ब्रोकेस के साथ गहने) क्या मायने रखता है सामंजस्यपूर्ण विकल्प ब्लेयर ब्रांडेड कपड़े पहनते हैं क्योंकि उनका परिवार अच्छी तरह से बंद है और उसकी मां एक फैशन डिजाइनर है। ऐसे कपड़ों को खरीदने की कोशिश करें जो सस्ते नहीं होते हैं - निश्चित रूप से वे वास्तव में हो सकते हैं, लेकिन किसी को भी यह नहीं पता होना चाहिए।
  • पजामा। ब्लेयर पेटीकोट और शॉर्ट्स की एक जोड़ी, एक प्यारा पजामा या शॉर्ट्स की एक जोड़ी के साथ एक शीर्ष रखा जाता है।



  • लुक वी ब्लेयर वाल्डोर्फ चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    हमेशा प्यारा और उत्तम दर्जे की लग रही हो। ब्लेयर की एक आदर्श शैली है, चाहे स्कूल में, पार्टी में या घर पर। वह अपने पजामा में भी कभी जर्जर नहीं दिखता।
  • कुंजी टुकड़े खरीदने की कोशिश करो वयस्क ब्लेयर अलमारी में, आप ब्लैज़र्स, बड़े बैग, ट्यूब स्कर्ट और साधारण ब्लाउज नहीं याद कर सकते हैं, लेकिन आपके शरीर को बढ़ाने वाले कपड़े भी हैं।
  • भाग 3

    मेकअप
    लुक वी ब्लेयर वाल्डोर्फ चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    थोड़ा ऊपर बनाओ ब्लेयर एक बहुत तटस्थ और साफ मेक-अप का उपयोग करता है बेज और भूरा, मस्करा, ब्लश और एक लाल या गुलाबी लिपस्टिक के रंगों में आँख छाया का उपयोग करें। अंधेरे चक्रों को ठीक करने के लिए और कष्टप्रद खामियों को कवर करने के लिए, एक अच्छा छिपानेवाला लागू करें। सुनिश्चित करें कि आपके भौहें क्रमबद्ध, विचारशील और प्राकृतिक हैं विशेष अवसरों पर, अपनी आँखें या होंठ को उजागर करें ब्लेयर कभी अतिरंजित नहीं होता विशेष रूप से, वह हमेशा ठंडे होंठ होते हैं, इसलिए लिप ग्लोस और बल्सम पर स्टॉक।

    भाग 4

    सामाजिक जीवन
    लुक वी ब्लेयर वाल्डोर्फ चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    दोस्तों के कॉम्पैक्ट समूह की कोशिश करो ब्लेयर के पास कुछ अच्छे हैं, लेकिन अच्छे, जिनमें सबसे अच्छे दोस्त भी शामिल हैं: लोकप्रिय सेरेना वैन डेर वुडसन वह पार्टियों में जाने से प्यार करता है
    • ब्लेयर रानी बी है (मूल संस्करण में उसे कहा जाता है रानी बी, जिसका अर्थ है "रानी मधुमक्खी", लेकिन यह शब्दों पर भी एक नाटक है, क्योंकि वास्तव में ब्लेयर का उपनाम बी है) कास्टेंस बिलारर्ड का सबसे फैशनेबल समूह है। अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ, आप लड़कियों का एक छोटा समूह बना सकते हैं और उनका नेता बन सकते हैं (लेकिन झगड़े का ध्यान: सेरेना और ब्लेयर हमेशा शीर्षक के लिए संघर्ष करते हैं)। एक विशेष स्थान की स्थापना के लिए उन्हें इकट्ठा (शो में वे इसे एमईटी कदम पर करते हैं)
  • लुक वी ब्लेयर वाल्डोर्फ चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    अच्छा व्यवहार करने की कोशिश करो ब्लेयर हमेशा वयस्कों के प्रति विनम्रतापूर्वक व्यवहार करते हैं - "खुशी के लिए" धन्यवाद और याद रखना, या वेटर के लिए विनम्र मुस्कान।
  • टिप्स

    • ब्लेयर की मुख्य विशेषताएं में से एक व्यक्तित्व है सब कुछ जो दरवाजा अनुग्रह और सुरक्षा के साथ पहनता है किसी को अपमान न करें और इसके साथ भाग जाएं। प्रबल!
    • ब्लेयर एक आदर्श मुद्रा है सीधे खड़े होने के लिए डरो मत और एक सुरुचिपूर्ण आसन दिखाने के सामने आपके सामने न देखें।
    • ब्लेयर अक्सर ऊँची एड़ी के जूते पहनते हैं, लेकिन अगर आप उन्हें पहनने का फैसला करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप आसानी से चल सकें किसी लड़की को उसके पैरों पर मनोलो हील 12 की एक जोड़ी के साथ अजीब तरह से चलने से कम अनुग्रह नहीं है।
    • ब्लेयर हमेशा उसके साथ एक अच्छा बैग रखता है यदि संभव हो तो, ब्रांड खरीदने की कोशिश करें, अन्यथा आप प्रसिद्ध डिजाइनरों द्वारा बनाई गई मॉडल के समान मॉडल चुन सकते हैं। महत्वपूर्ण बात नकली प्रतियों से बचने के लिए है
    • यदि आप पूरी तरह से अपनी अलमारी बदल नहीं सकते हैं, तो उदाहरण के लिए, आपको बस छोटा करना होगा। ब्लेयर कभी नहीं शिकार करता है, न तो जब बैठता है और न ही जब आप चलते-फिरते रहते हैं तो थोड़ी देर से अपनी चिन पर चलते रहें- जब आप बैठते हैं, तो सीधे बैठो।

    चेतावनी

    • आप इसकी नकल कर सकते हैं, लेकिन इसे बिना किसी बेतरतीब ढंग से कॉपी कर सकते हैं।
    • आपको सिर्फ शराब पीने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि ब्लेयर ऐसा करता है।
    • याद रखें कि गपशप लड़की यह एक शो है, इसलिए ब्लेयर वाल्डोर्फ मौजूद नहीं है यदि आप अभिनेता की भूमिका निभाते हैं, जो उसे नाटक करते हैं, तो लींगन मीस्टर, अपने सौंदर्य युक्तियों या उसकी आदतों के बारे में खुद को सूचित करते हैं।
    • हमेशा अपने आप को रहने का प्रयास करें: यह आलेख केवल खुद को बेहतर बनाने का अवसर प्रदान करता है
    • निष्कर्ष निकालने के लिए, ब्लेयर एक संतुलित व्यक्ति है, लेकिन वह हमेशा अच्छे निर्णय नहीं लेता है, और आपको उन्हें प्रतिलिपि नहीं करना चाहिए। वास्तव में, आपको परेशानी हो रही है, जैसे जेल जाने या बुरा प्रतिष्ठा प्राप्त करना। गपशप लड़की यह कल्पना है, असली जीवन नहीं है स्क्रीन पर चिपके हुए लोगों को रखने के लिए प्रत्येक दूसरे का अनुसरण करने वाली घटनाएं लिखी गई हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com