कैसे केंडल जेनर के साथ आपको प्रेरित करने के लिए

टीवी श्रृंखला "कार्दशियनों के साथ रहना" देखें और सोचें, "शायद मैं केंडल जैसा था!" और यह कौन नहीं चाहता? WikiHow के सुझावों के साथ आप सफल होंगे, और भी आसानी से! पढ़ना जारी रखें

कदम

कैंडल जेनेर चरण 1 से बी प्रेरणा शीर्षक वाली छवि
1
सही बाल केंडल लंबे, चमकदार ब्राउन बाल है इस नज़रिया को हासिल करने के लिए, आप अपने बालों को बढ़ने या विस्तार लागू करने दे सकते हैं - लेकिन यह सुनिश्चित कर लें कि वे आपके बाल फिट हैं बेहतर है कि वे एक गहरे भूरे रंग के होते हैं लंबाई कम से कम 50 सेमी होनी चाहिए उन्हें चमकदार बनाने के लिए, उन्हें हर दूसरे दिन और एक साफ नहीं, एक थर्मल रक्षक का उपयोग उन्हें स्वस्थ रखने के लिए, सही खाना, पानी की बहुत सारी पीने एक शैम्पू और कंडीशनर कि विकास को बढ़ावा देने और एक स्प्रे कि चमक के बाद वे में डाल रहे हैं देता है स्प्रे का उपयोग गुना। बीच में रेखा बनाएं और नरम लहरें बनाएं। यह कैसे करना है? सोने से पहले अपने बाल बुझाना और एक ब्रश या एक लोहे के साथ स्टाइल अगले सुबह सुबह समाप्त।
  • कैंडल जेन्नर चरण 2 के अनुसार बीट प्रेस्डेल शीर्षक वाली छवि
    2
    सही देखो अपनी त्वचा के प्रकार के लिए उपयुक्त उत्पादों के साथ अपना चेहरा धो लें यदि आपके मुँहासे हैं, तो क्लीनीक, प्रोएक्टिव या न्यूट्रोजेना उपचार की कोशिश करें। अपनी त्वचा moisturize मत भूलना! कैलिफोर्निया में (जहां केंडल रहता है) जलवायु सुपर सूखी है, इसलिए हाइड्रेशन एक चाहिए दिन और शाम मॉइस्चराइज़र का उपयोग करें मेकअप के लिए, अपनी त्वचा टोन के लिए एक आदर्श नींव लगाने शुरू करें इसे पाउडर के साथ ठीक करें क्या आपके पास तेल की त्वचा है? एक पाउडर नींव लागू करें अन्यथा, अपूर्णता पर छिपानेवालों को लपेटने और फिर पाउडर फैलाया। हालांकि, नींव डालने से पहले छुपाने वाला भी इस्तेमाल किया जा सकता है चेहरे पर गर्मी और परिभाषा देने के लिए गाल के अवकाश में ब्रांसर को लागू करें केंडल के श्रृंगार में आम तौर पर आंखों का एक पतला रेखा, मोटी पलकें, परिपूर्ण आइब्रो और नंगे होंठ होते हैं। यह उसकी बड़ी बहनों की मेकअप के एक तटस्थ संस्करण है पलकों पर और नेत्र के आंतरिक कोने में एक तटस्थ और उज्ज्वल आंखों के छायाएं लागू करें। फिर, एक काले तरल eyeliner के साथ ऊपरी lashes के लगाव की रूपरेखा। एक काली पेंसिल लें और आँख के अंदरूनी कविता में एक पतली रेखा बनाएं। इसके बाद, निचले और ऊपरी lashes पर एक काला वॉल्यूमिंग मस्करा लागू करें। भूरे रंग की पेंसिल या आँख छाया के साथ भौहें परिभाषित करें। एक विशेष ब्रश के साथ उनके आकार से आखिरकार, नर्स की तुर्की डिलाईट जैसे एक चमक के साथ पूरी तरह समाप्त होकर एक नग्न लिपस्टिक दबाएं।
  • छवि का शीर्षक कैंडल जेन्नर द्वारा चरण 3
    3
    सही शरीर केंडल एक युवा लड़की है जिसमें एक काल्पनिक शरीर है, बहुत पतला और टोन है तुम्हारी तरह एक भौतिक प्राप्त करने के लिए, स्वस्थ खाना, बहुत पानी और व्यायाम पीने - कोई जंक फूड या फास्ट फूड नहीं प्राकृतिक खाद्य पदार्थ खाने की कोशिश करें, और सभी भोजनों में फल और सब्जियां पेश करें 30 मिनट के लिए सप्ताह में 3-5 बार ट्रेन करें खाना बंद और खाने की है, नहीं समस्याओं सिर्फ उसकी तरह बनने की कोशिश मत करो, अन्यथा अपने दिखता है सबसे अच्छा नहीं होगा और आप बीमार लग रहे हैं, अस्पताल में समाप्त होने का खतरा चल रहा हूँ। याद रखें कि हम सभी को अलग-अलग चयापचयों की विशेषता है। केंडल में लौटने पर, इसके मुख्य लक्षणों में से एक ऊंचाई है हालांकि, अगर आप बासीन हैं, तो नाटक न करें! एक और ज्ञात विशेषता एक तन है। उसकी तरह एक खूबसूरत और उज्ज्वल त्वचा बनाने के लिए, इसे छूटना और मॉइस्चराइजिंग क्रीम का उपयोग करें यदि आपके पास एक सुंदर प्राकृतिक रंग है या आप त्वचा के साथ अंधे हैं, तो आपको कुछ और नहीं करना पड़ेगा! इसके बजाय, यदि आप स्पष्ट हैं, तो स्वयं-टान्नर का प्रयास करें सूरज में एक तन पाने की कोशिश में अपने आप को जला नहीं लें! आपको न केवल एक दर्दनाक जलाए रखना होगा, यूवीए और यूवीबी किरण दीर्घकालिक में हानिकारक हैं। अगर आप केंडल की तुलना में गहरा हो, तो चमकदार क्रीम का उपयोग करने की कोशिश मत करो। आपको इसकी आवश्यकता नहीं है और आप अपनी त्वचा में समस्याएं पैदा कर सकते हैं। प्रत्येक व्यक्ति को अपने शारीरिक स्वरूप से संतुष्ट होना चाहिए। केंडल से प्रेरित होने का मतलब यह नहीं है कि वह हर कीमत पर प्रतिलिपि करे। खासकर अगर यह आपके शरीर को नुकसान पहुंचा सकता है



  • कैंडल जेनर चरण 4 के अनुसार बीट प्रेस्डेल शीर्षक वाली छवि
    4
    सही शैली केंडल एक फैशन है! उन्होंने कहा कि फसल शीर्ष, बड़े टॉप, डेनिम शॉर्ट्स, पतला जीन्स (विशेष रूप से उन मुद्रित), पेंसिल स्कर्ट, जूते, हाइ हील्स प्यार करता है और, ज़ाहिर है, कपड़े। उनकी शैली परिपक्व और परिष्कृत है, लेकिन एक सनकी स्पर्श के साथ! आपको प्रेरित करने के लिए पॉलिवर और टम्ब्लर पर एक नज़र डालें। आप Google पर भी तस्वीरें पा सकते हैं और उन्हें अपने कंप्यूटर पर सहेज सकते हैं। अप्रैल जब आपको पता नहीं कि कपड़े कैसे तैयार हैं जो रंग अक्सर शाम को लाते हैं वे काले और अन्य काले रंगों के होते हैं। दिन से, हालांकि, लाल, सफेद और गुलाबी कपड़ों से पता चलता है। वह सामान का एक बड़ा प्रशंसक नहीं है, लेकिन उसे अभी भी शानदार लग रहा है!
  • कैंडल जेन्नर चरण 5 के अनुसार बीत प्रेरणा शीर्षक वाली छवि
    5
    सही जीवन शैली बेशक, सभी लड़कियों समृद्ध, खूबसूरत, प्रसिद्ध और कार्दशियन से संबंधित नहीं हैं, लेकिन आप अभी भी ऐसे व्यवहार कर सकते हैं जैसे कि आप (जैसे "मैं नहीं होता लेकिन मैं नहीं कर सकता")। तीन सबसे अच्छे दोस्त होने का प्रयास करें यदि आपकी उम्र की एक बहन है तो आप अपने सबसे अच्छे दोस्त को कभी भी मानते हैं, उसे समूह में जोड़ दें - अगर आप बहुत ज्यादा लड़ाई नहीं करते हैं! खरीदारी करें या सिनेमा पर जाएं, पजामा व्यवस्थित करें और अपने दोस्तों के साथ बाहर जाएं। आपके साथ छुट्टी पर जाओ, यूट्यूब पर तुच्छ वीडियो बनाने या एक साथ एक कॉफी के लिए जाओ, बच्चों और संगीत के बारे में बात कर! मज़े करो, पार्टियों में जाएं, टीम में शामिल हों (केंडल एक जयजयकार है) और यदि आप सिनेमा की दुनिया में रुचि रखते हैं, तो ऑडिशन और ऑडिशन में हिस्सा लें! अपने आप को सुनिश्चित करें और अपना सर्वोत्तम देने के बारे में अवगत रहें ऐसा नहीं है क्योंकि आप केंडल से प्रेरित हैं, लेकिन क्योंकि आप अद्वितीय और अतुलनीय हैं!
  • टिप्स

    • अपने आप पर गर्व होना और अपने आत्मसम्मान को विकसित करना!
    • यदि आप केंडल के समान नहीं हैं, तो निश्चित रूप से दुनिया का अंत नहीं है! अपने आप को रहो याद रखें कि प्रेरक का मतलब नकल नहीं है!
    • बहुत सारे शोध करो! केंडल ई काइली वे YouTube, पत्रिका लेख, ट्विटर पर ट्वीट्स और टंबलर पर पोस्ट पर वीडियो प्रकाशित करते हैं। आप कहीं भी कहीं भी प्रेरणा प्राप्त कर सकते हैं यदि आप केंडल की शैली से प्यार करते हैं और अपनी अलमारी को बदलना चाहते हैं, एक तरफ रख दो या उन कपड़ों को छोड़ दें जो कि "केंडल" पर्याप्त नहीं हैं और शॉपिंग के लिए अपने जैसे सामान बनाने के लिए खरीदारी करें। अपने दोस्तों को अपने साथ आने के लिए आमंत्रित करें, तो वे आपको अच्छी सलाह देंगे
    • उसकी बहनों के विपरीत, केंडल एक अधिक प्राकृतिक मेक-अप का उपयोग करता है, इसलिए यदि आप आम तौर पर बहुत सारी तरकीबें नहीं करते हैं तो इसे ज़्यादा नहीं करें हालांकि, यदि आप सबसे निर्णायक चाल के बजाय एक प्रशंसक हैं, तो उन्हें पसंद करने के लिए अपने स्वाद को न बदलें।
    • केंडल में भी उसकी असुरक्षाएं हैं आपको अपने बारे में क्या पसंद नहीं है, इसके द्वारा मनोबल न करें। याद रखें कि कोई भी सही नहीं है।

    चेतावनी

    • केंडल की तरह देखने के लिए आहार या धमनी के साथ बीमार होने का जोखिम न हो
    • अपने आप को सूर्य को उजागर करने वाले या उत्पादों का उपयोग करने वाले जोखिमों को न लें, जो कि त्वचा को बदलते हैं (स्व-टैनर को छोड़कर)
    • सभी विशेष और अनूठे हैं, जिनमें आप शामिल हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com