एक फैशनेबल किशोर कैसे बनें

निश्चित रूप से आप मॉल में जाने के लिए गए हैं और मैंने किसी भी स्टोर या ड्रेसिंग रूम में कुछ सुंदर लड़कियों को देखा है। निश्चित रूप से आप अपने परिपूर्ण दिखने और हंसते हुए अपने दोस्तों के साथ विमर्श किया है, समान रूप से फैशनेबल देखा होगा। आपके सहित सभी के दिखने वाले, उनके हर आंदोलन द्वारा चुम्बक किए गए थे यह तुम्हारे साथ हुआ, है ना? क्या आपको अपने प्रतीत होता है लापरवाही और परिपूर्ण जीवन को निहारते हुए ईर्ष्या हो रही है? क्या आप एक दर्शक की तरह महसूस करते हैं? जब आप उन में से एक बन सकते हैं तब क्यों रहें?

कदम

विधि 1

सौंदर्य और पर्सनल केयर
एक ट्रेंडी किशोर गर्ल चरण 1 का शीर्षक चित्र
1
सही त्वचा की कोशिश करो मुख्य चीजों में से एक जो हर लड़की चाहता है (यदि वह पहले से ही नहीं है) एक निर्दोष त्वचा है एक आदर्श दिनचर्या के लिए तीन आवश्यक उत्पाद निश्चित रूप से आपकी त्वचा के प्रकार के लिए उपयुक्त स्वच्छता, टॉनिक और मॉइस्चराइजर हैं। पांच प्रकार हैं: मिश्रित, संवेदनशील, वसा, शुष्क और सामान्य आपकी त्वचा की जरूरतों को समझने की कोशिश करें और तदनुसार सही उत्पाद चुनें।
  • यदि आपके पास त्वचा है छिछला हो जाना, आपको मॉइस्चराइजिंग उत्पादों की ज़रूरत है एक अच्छा क्लीनर के साथ शुरू करो, एक टॉनिक के साथ जारी रखें जो विशेष रूप से पौष्टिक क्रीम के साथ निर्जलीकरण और समाप्त नहीं होता है अच्छी गुणवत्ता वाले उत्पादों का चयन करें और याद रखें कि क्रीम पौष्टिक होना चाहिए, लेकिन बिना किसी छिद्र को रोकने से बचने के लिए बिना तेल।
  • दूसरी ओर, यदि आपके पास त्वचा है तेल का, एक सेबम-विनियमन डिटर्जेंट और प्रकाश मॉइस्चराइजिंग क्रीम के साथ परीक्षण, अर्थात् तेलों के बिना और जो छिद्र को रोकते नहीं हैं
  • आपके पास त्वचा है मिश्रित? इसे रिबैलेंस करने के लिए एक क्लीनर और मॉइस्चराइजिंग क्रीम चुनें लोशन गैर-तेल और प्रकाश होना चाहिए। अच्छा समझौता रखने की कोशिश करें
  • यदि आप भाग्यशाली हैं, तो आपके पास त्वचा है साधारण, ताकि आप जितना चाहें उतना कम उत्पाद का उपयोग कर सकें। प्रकाश स्थिरता के साथ गुणवत्ता वाले उत्पादों को चुनें इस तरह, त्वचा ताजा और हाइड्रेटेड हो जाएगी, लेकिन आप अपने तेल-दाहिनी नियंत्रण भी करेंगे।
  • यदि आपके पास त्वचा है कोमल, आपको उत्पादों का चयन करने के लिए चुनने पर आपको अतिरिक्त सावधानी बरतनी होगी, अन्यथा आपको परेशान किया जा सकता है। संदेह में होने पर, सही लोगों पर सलाह लेने के लिए त्वचा विशेषज्ञ से संपर्क करें
  • अगर मेरे साथ एक त्वचा थी मुँहासे की प्रवृत्ति, आपको इसकी देखभाल करने के लिए उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों की आवश्यकता होगी। यदि स्थिति गंभीर है, त्वचा विशेषज्ञ पर जाएं - यदि आपके पास कुछ मुंह है, तो न्यूटोरोजेना या प्रोएक्टिव के उत्पादों का प्रयास करें, जो अच्छे हैं भले ही यह संवेदनशील हो।
  • सही उत्पाद खरीदें और उनकी देखभाल करना शुरू करें! अगर आपके पास शुष्क, सामान्य या संवेदनशील त्वचा है, तो दिन में कम से कम एक बार अपना चेहरा धो लें - यदि आपके पास तेल या संयोजन त्वचा है, तो आपको इसे दिन में दो बार करना चाहिए। अपने हाथ गीले एक हथेली पर थोड़ा डिटर्जेंट डालो फोम बनाने के लिए अपने हाथों को एक साथ मिलाएं। सिंक पर मोड़ो, अपनी आँखें बंद करें और इसे 30 सेकंड के लिए त्वचा पर ध्यान से फैलें। पांच सेकंड के लिए बंद करो, ताकि आप उत्पाद को कार्य करने दें। फिर, छिद्रों को बंद करने के लिए ठंडे पानी से कुल्ला। एक साफ तौलिया के साथ त्वचा को दबाएं बाद में, एक कपास झाड़ू के साथ टॉनिक लागू होते हैं। इसे सूखा, फिर क्रीम डाल दिया। हाइलाइट क्षेत्र, जैसे ठोड़ी, माथे, नाक, गाल और नाक और मुंह के बीच के क्षेत्र पर एक बिंदु डालें। यह सुनिश्चित करने के लिए इसे बढ़ाएं कि कोई अवशेष नहीं रहता और यह अवशोषित हो जाता है।
  • एक शीर्षक वाला चित्र, एक फैशनेबल किशोर गर्ल चरण 2
    2
    मेकअप। एक लड़की होने के सुखों में से एक (खासकर अगर सुंदर और फैशनेबल) मेकअप का उपयोग करना है यदि आपके पास सही है, यहां तक ​​कि त्वचा, नींव या छिपानेवाला नहीं डालते हैं रास्ते में मेकअप पहनना सीखें सही और एक अच्छे परिणाम प्राप्त करने के लिए उत्पादों की खुराक यहां अधिकतर लड़कियों के लिए एक सरल और आदर्श लग रहा है:
  • आपकी त्वचा टोन के लिए उपयुक्त एक सुधारक के साथ, किसी भी खामियों को कवर करें
  • एक आँख छाया लें जो आपकी आंखों को उजागर कर सकते हैं और इसे अपनी पलकें पर लागू कर सकते हैं।
  • ऊपरी फटकार लाइन के साथ एक काले या गहरे भूरे रंग के आलिलिनर को लागू करें।
  • आंखों की पलकें
  • एक गहरे भूरे, पारदर्शी या काले मस्कारा लागू करें।
  • गायोंबोन पर ब्लश फैलाना (वैकल्पिक)।
  • होंठ पर हल्का रंग के लिपस्टिक, होंठ चमक, लिपस्टिक जोड़ें। एक को चुनने का प्रयास करें जो प्राकृतिक रंग या गहरे रंगों के कुछ रंग जैसा दिखता है।
  • एक ट्रेंडी किशोर गर्ल चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपनी प्राकृतिक सुंदरता दिखाएं श्रृंगार आपको बढ़ाता है और आपको और भी खूबसूरत बना देता है, लेकिन आप अच्छे और अच्छे लग सकते हैं, भले ही आप पानी और साबुन के लिए विकल्प चुनते हों
  • जब आप सोते हैं, तो आप एक उत्पाद खरीदते हैं, जिसे आप सीधे अपूर्णता के लिए आवेदन कर सकते हैं (कुछ थोड़ा महंगे हैं) या टूथपेस्ट की थोड़ी मात्रा (सामान्य एक, जेल नहीं)। इसे विचलित करना चाहिए
  • अपनी आंखों के नीचे बैगों से छुटकारा पाने के लिए, फ्रिज में दो पक्की और ठंडे काली खीरे या दो चम्मच छोड़ दें। उन्हें अपने पलकों पर रखें और उन्हें 10-15 मिनट के लिए छोड़ दें।
  • यदि आप विशेष रूप से होंठ झुकाते हैं, तो एक साफ, गर्म तौलिया लें और एक मिनट के लिए इस क्षेत्र पर रगड़ें। आप मृत कोशिकाओं को समाप्त कर देंगे इसके बाद, एक होंठ बाम लागू होते हैं।
  • स्वच्छ और स्वस्थ त्वचा रखने के लिए प्रति दिन आठ गिलास पानी पीना
  • अक्सर फिट रखने के लिए व्यायाम करें यद्यपि यह ज़्यादा ज़्यादा मत करो ज़िम्मेदारी से कसरत को सुधारा दें और समय निकालने के लिए शरीर का समय दें, ताकि आप चोट पहुंचाना से बच सकें
  • एक ट्रेडी किशोर गर्ल चरण 4 नाम वाली छवि
    4
    अपने बाल मत भूलना जो भी लंबाई, रंग या शैली, लगभग सभी लोग इससे सहमत हैं कि सबसे सुंदर बाल हाइड्रेटेड, स्वच्छ और सुव्यवस्थित हैं अपने बालों के साथ किसी भी समस्या की पहचान करें बाद में, वह शैली खोजें जो आपके लिए सही है अधिमानतः, यह चेहरे के आकार के लिए अनुकूल होना चाहिए, लेकिन मूल रूप से आपको उस एक को चुनना होगा जो आपको पसंद है। नाई में जाओ और उससे आपको कुछ सुझाव देने के लिए कहें यदि आप चाहें, तो आप कुछ सनस्क्रीन कर सकते हैं, छायांकित क्षेत्रों बना सकते हैं या उन्हें डाइज कर सकते हैं।
  • आप कई मायनों में अपने बाल शैली कर सकते हैं। कुछ इलास्टिक्स और हेयरपिन जो उनके रंग में फिट होते हैं, प्लास्टिक की बैंड और बैंड की एक जोड़ी, एक मूस और लाहें खरीदें। यदि आपके पास पहले से ऐसा नहीं है, तो किसी प्लेट या कर्लिंग लोहे में निवेश करें और थर्मल रक्षक को मत भूलें चिकना और रेशमी बाल फैशनेबल हैं और पूरी तरह से अपना रूप बदल सकते हैं। विभिन्न हेयर स्टाइल आज़माएं और अन्य लड़कियों को विचार प्राप्त करें।
  • मत भूलो कि अनचाहे बालों, चेहरे पर या शरीर पर चाहे, का सफाया होना चाहिए। ऐसा करने के कई तरीके हैं, लेकिन इसके बारे में चिंता मत करो - यदि आप नहीं चाहते हैं, तो आपको ऐसा करने की आवश्यकता नहीं है। यदि आप उन्हें घृणा करते हैं, तो तरीकों में विविधता होती है। आप एपिलेशन, चिमटी, नाजुक क्रीम और रेजर की कोशिश कर सकते हैं। एक अच्छा सामान्य नियम चेहरे के बाल दाढ़ी नहीं है यह आपके पास वापस आएगा, क्योंकि जब वे वापस बढ़ते हैं तो वे पहले की तुलना में बड़ा, लंबा और गहरा दिखेगा। इसके अलावा, समय के साथ उन्हें हटाने के लिए अधिक कठिन हो जाएगा अधिक जानने के लिए सलाह के लिए अपनी मां या अपने दोस्तों से पूछें।
  • इमेट शीर्षक एक ट्रेंडी किशोर गर्ल चरण 5
    5
    तन फैंसी है? जवाब नहीं है हल्की त्वचा सुंदरता का पर्याय है। किसी भी मामले में, हल्के चमड़ी वाले लड़कियां पेंट वाले लड़कियों के रूप में बहुत सुंदर हैं (कभी-कभी और भी ज्यादा) और कुछ ज्यादा पीली-चमड़ी हैं हालांकि, अगर आपको सूरज-चुंबन वाला रंग पसंद है, तो स्वयं-टान्नर का उपयोग करें सही व्यक्ति को आपको नारंगी दिखाना नहीं चाहिए। आप क्रीम या स्प्रे में एक उत्पाद की कोशिश कर सकते हैं।
  • विधि 2

    रवैया
    इमेट शीर्षक एक ट्रेंडी किशोर गर्ल चरण 6
    1
    आपको ट्रेंडी माना जाने वाला अप्रिय होना जरूरी नहीं है दरअसल, दयालु होना आपके लिए सबसे अच्छा और आप के आसपास के लोगों के लिए कर सकते हैं। इसके बारे में एक पल के लिए सोचो क्या आप चाहें तो (बहाना के लिए) प्यार करेंगे, क्योंकि लोग आपके धमकाने के व्यवहार से डरते हैं या आपकी सादगी के लिए पूजा करते हैं? सही उत्तर के बारे में कोई संदेह नहीं है
    • हमेशा बात करने से पहले सोचें शब्द लोगों को बहुत नुकसान पहुंचा सकते हैं और अगर आपको लगता है कि आपने नुकसान किया है, तो इसे रोकें। अगर आप ऐसे व्यक्ति हैं जो बिना सोच के मुंह खोलता है, बदलने की कोशिश करें। बोलने से पहले, यह सोचने के लिए कुछ समय लें कि यदि आपके कहने पर दूसरों पर कोई प्रभाव पड़ेगा यदि वह उन्हें बनाता है तो वह दुख देगा, कुछ भी मत कहो।
    • ईमानदार रहें, लेकिन अचानक नहीं एक फैशनेबल लड़की के लिए ईमानदारी जरूरी है और यहां तक ​​कि अगर आप को एक अच्छा दोस्त माना जाना चाहिए हालांकि, यह प्रत्यक्ष होना काफी नहीं है, आपको कूटनीतिक भी होना चाहिए। गोल करने के लिए हमेशा एक रास्ता है! उदाहरण के लिए, यदि आपका मित्र नाई से बाहर एक भयानक बाल कटवाने के साथ आता है और आपको पूछता है कि वह कैसी है, तो "यह बुरा नहीं है, लेकिन यह आपके सुंदर चेहरे में फिट नहीं है"। शुरुआत में यह नाराज हो सकता है, लेकिन फिर आप अपनी ईमानदारी की सराहना करेंगे और इस टिप्पणी को करने के बाद आपको जो सुझाव देंगे उसे स्वीकार करेंगे। फिर भी, वह उन मामलों को अलग-अलग करने की कोशिश करता है जिन में ईमानदार होना बेहतर होता है और जिनके साथ अकेले छोड़ना बेहतर होता है। कभी-कभी यह एक छोटे से सफेद झूठ कहने के लिए बेहतर है।
    • उस पर कदम न रखें अपनी जगह की रक्षा करें और सुनिश्चित करें कि हर कोई जानता है कि वे अपने पैरों को अपने सिर में नहीं रख सकते हैं। यदि हम आम तौर पर ट्रैफिक लाइट के साथ दोस्ती और रिश्तों की तुलना करते हैं, तो प्रकाश हमेशा हरा होना चाहिए। जब यह पीले या लाल हो जाता है, तो आपको यह समझना होगा कि ये लोग वास्तव में आपके जीवन का हिस्सा बनने के योग्य हैं।
  • इमेट शीर्षक वाला एक ट्रेन्डी किशोर गर्ल चरण 7
    2
    अपनी बुद्धिमत्ता बढ़ाएं बेशक, कोई भी उस व्यक्ति से बात करना पसंद नहीं करता है जिसके बारे में वह बेहोश हो गया है कि वह क्या कह रहा है। स्कूल में सावधान रहें, कोई भी पाठ सीखना कितना भी उबाऊ है, और कक्षा से बाहर अपने दोस्तों से बात करें या जब शिक्षक आपको एक मिनट का ब्रेक देता है अपने ज्ञान को समृद्ध और सुनिश्चित करें कि आपके कंप्यूटर के मुखपृष्ठ याहू के रूप में एक खबर पेज और सामान्य ज्ञान, है, तो आप जैसे ही आप ब्राउज़र को खोलने ताजा खबर पता है। हम जानते हैं कि बुद्धिमान व्यक्ति को दूसरों के द्वारा "बेवकूफ़" के रूप में वर्गीकृत किया जा सकता है, लेकिन यह थोड़ा कम माना जाने से बेहतर है



  • इमेट शीर्षक वाला एक ट्रेन्डी किशोर गर्ल चरण 8
    3
    दूसरों का सम्मान करें अगर कोई व्यक्ति आपको कुछ नहीं कहना चाहता है, तो आप उसे बात करने के लिए मजबूर नहीं कर सकते। अच्छे श्रोता बने रहें और दूसरों के बारे में गपशप न करें। आप निश्चित रूप से समय-समय पर गपशप पत्रिकाओं पर एक नज़र डाल सकते हैं, लेकिन याद रखें कि सेलिब्रिटी और आपके साथियों के बारे में गपशप के बीच एक बड़ा अंतर है। आप शायद अक्सर देखा है कि अफवाहें, निराधार या नहीं, लोगों को नष्ट कर सकता है। इसका मज़ाक न करें और आप इसमें शामिल नहीं होंगे इसके अलावा, अपने माता-पिता की बात सुनो और उनकी मदद करें याद रखें कि आपने जो कुछ भी जानते हो उसे उठाया और सिखाया है।
  • इमेट शीर्षक एक ट्रेंडी किशोर गर्ल चरण 9
    4
    आपको क्या दर्द होता है उससे दूर रहने के लिए जानें समझने की कोशिश करें कि किसी लड़ाई, स्थिति या रिश्ता से बचने के लिए कब करें। यदि कोई दो व्यक्ति बहस कर रहे हैं, तो कभी भी एक स्टैंड न लें, भले ही आप उनमें से एक के साथ सहमत हों। यदि कोई मित्र आपको सलाह मांगता है, तो उसे दे दो, लेकिन आपको दूसरों को चोट पहुंचाने या परेशान करने का सुझाव नहीं देना चाहिए। वास्तव में, जब लोग आपके पास आते हैं, तो प्रोत्साहन का एक शब्द प्रस्तुत करते हैं और सुझाव देते हैं कि उन्हें अपना रास्ता खोजना चाहिए, आप जो भी कहते हैं। इस तरह, कोई भी आप पर अपनी गलतियों का आरोप नहीं लगा सकता है। यह समझना सीखें कि जब कोई स्थिति खतरनाक या खतरनाक हो जाती है, इसके अलावा, उन रिश्ते को खत्म करना सीखें, जो काम नहीं करते, खासकर यदि आपका प्रेमी आपको ऐसा कुछ करने के लिए समझाने की कोशिश करता है जिसे आप नहीं चाहते हैं
  • इमेट शीर्षक वाला एक ट्रेन्डी किशोर गर्ल चरण 10
    5
    अपने आप को रहो आप क्या चाहते हैं हमेशा कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो आपको तोड़ने की कोशिश करेगा, लेकिन आपका जीवन केवल आप ही है यदि आप धार्मिक हैं, तो हम अंत पर विश्वास करें, अन्यथा आपको खुद को ऐसा करने के लिए बाध्य नहीं करना चाहिए। हर किसी के विचारों का सम्मान करें और तुम्हारा भी जोर दे। शौक खोजें, जो आपको ब्याज और लगातार उनका अभ्यास करते हैं याद रखें कि किसी भी दृष्टिकोण से अलग होने में गलत नहीं है: जातीय, यौन, बौद्धिक और इतने पर। अपने आप को और गर्व के बारे में सुनिश्चित करें
  • इमेट शीर्षक एक ट्रेंडी किशोर गर्ल चरण 11
    6
    सूचना प्राप्त करें और इंटरनेट का उपयोग करें अच्छी किताबें पढ़ें और अपने संगीत को सुनें। यदि आप चाहें, तो फेसबुक या माइस्पेस पर एक खाता खोलें, लेकिन अजनबियों को व्यक्तिगत जानकारी न दें। केवल उन लोगों को जोड़ें जिन्हें आप जानते हैं दूसरों के बारे में, खासकर इंटरनेट पर बात न करें: बातचीत सहेजी जा सकती है, इसलिए हमेशा एक ऐसी रजिस्ट्री होगी जो आपको समझौता करेगी। आपके लिखने से पहले सोचें
  • विधि 3

    फ़ैशन
    एक ट्रेडी किशोर गर्ल चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    क्लासिक और फैशनेबल रहें यदि आप आरामदायक शैली, प्यारा, सुव्यवस्थित और फैशनेबल चाहते हैं, तो यहां आप अपने अलमारी में नहीं याद कर सकते हैं:
    • अंधेरे धोने वाले कोटिंग्स की एक जोड़ी
    • एक जोड़ी एक अंधेरे धोने के साथ flared
    • सफेद, काले या काले धोने के शॉर्ट्स की एक जोड़ी
    • एक सुंदर मध्यम आकार के बैग
    • ग्रे या काले कनवर्ज़ की एक जोड़ी
    • कुछ सरल सादे रंग वाले दल-गर्दन स्वेटर, कम कट और वी-गर्दन।
    • मूल पैटर्न और विभिन्न कटौती और कपड़े के साथ कुछ नरम शीर्ष, स्कूल में पहना जाने योग्य है।
    • नौसैनिक नीले, भूरे, सफेद और काले जैसे रंगों के दो-तीन कार्डिगन
    • ठोस रंग टैंक सबसे ऊपर है
    • अलग-अलग ज्यामेट्री, बटन, विवरण और कटौती की विशेषता फिट बैठे
    • एक-दो उच्च-वाइस्ड स्कर्ट
    • फ्लिप फ्लॉप, टी-सैंडल और ग्लेडिएटर सैंडल की एक जोड़ी
    • नर्तकियों की एक जोड़ी
    • अच्छी गुणवत्ता वाले जूते की एक जोड़ी वे नरम, सवारी या यूजीजी शैली हो सकते हैं।
    • कई हार और अन्य सहायक उपकरण आप लंबे हार, चूड़ी, कंगन, झुमके और इतने पर पहन सकते हैं।
    • दो hooded sweatshirts
    • एक ठोस शीतकालीन जैकेट
    • ठोस रंग स्कार्फ और मुद्रित या मोनोक्रैमर स्कार्फ।
  • इमेट शीर्षक वाला एक ट्रेन्डी किशोर गर्ल चरण 13
    2
    दुकानों में आपको खरीदारी करना चाहिए? आप कपड़ों को हम एच जैसे दुकानों में सुझा सकते हैं&एम, एबरक्रंबी, ज़रा, बर्स्का, फॉरएवर 21 (ऑनलाइन), विक्टोरिया के सीक्रेट पिनक (ऑनलाइन), पुल एंड बियर, बेनेटन, शहरी आउटफिटर्स (ऑनलाइन) और इतने पर। आप डिपार्टमेंट स्टोर पर जा सकते हैं।
  • टिप्स

    • हमेशा अपने आप को हो
    • कभी अपने सच सार की दृष्टि खो मत
    • आपके द्वारा पहनने वाले कपड़े पर हस्ताक्षर नहीं होना चाहिए। यदि आप उन्हें बाज़ार में खरीदते हैं तो भी आप ट्रेंडी हो सकते हैं। बशर्ते वे आपके स्वाद को फिट करते हैं, बाकी सब कुछ फर्क नहीं पड़ता
    • अधिक सौंदर्य युक्तियां ढूंढने के लिए, Google पर खोज करें या विकीहाउ पर अन्य लेख पढ़ें।

    चेतावनी

    • अपने आप को सम्मान करने के लिए जानें
    • कोई सोच सकता है कि यदि आप एक क्षण से दूसरे में बदल जाते हैं तो आप झूठे हैं, इसलिए हमेशा स्वयं रहें
    • आपको ट्रेंडी किशोरी होने के लिए एक प्रेमी नहीं होना पड़ता है।
    • सनबेड और कमाना के लिए अन्य सभी हानिकारक तरीकों से समयपूर्व झुर्रियां दिखाई पड़ सकती हैं, समय से पहले त्वचा की उम्र बढ़ सकती है और आपको त्वचा के कैंसर से पीड़ित हो सकता है। क्या इन जोखिमों को चलाने के लिए पीला होना बेहतर नहीं होगा?
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com