कैशा की तरह कैसे बनें

केए $ हे आज के अन्य पॉप गायकों की तरह नहीं हैं: यह पूरी तरह अजीब, अजीब और अलग है और मूल बातें करता है। उनका संगीत चार्ट के शीर्ष पर है और लंबे समय से एक वास्तविक घटना बन गया है। क्या आप उसकी तरह बनना चाहते हैं? यहाँ यह कैसे करना है

कदम

भाग 1

आप के समान होना
छवि का शीर्षक कैसा लेना केश चरण 1
1
अपने श्रृंगार को कॉपी करें के $ हा हमेशा पागल मंच मेकअप नहीं पहनता, लेकिन जब वह बाहर आती है तो मेकअप उसे विशिष्ट स्पर्श होता है काले आंखों के छायाएं और धब्बेदार eyeliner एक चाहिए यह हमेशा "मैकेनिकल ऑरेंज" से प्रेरित सही आंख के चारों ओर अधिक श्रृंगार लाता है, जो एक स्टार या गड़गड़ाहट जैसी डिजाइन तैयार करता है। प्रस्तुतियाँ सभी बहुत ही मूल हैं, नीले काली आइलिनर के साथ देखने से लेकर नीयन-रोशनी वाले आवरण के साथ पलक के बाहरी छोर पर पूंछ के साथ।
  • के $ अपने श्रृंगार को "रात से पहले उसके चेहरे पर छोड़ दिया" के रूप में वर्णित करता है जाहिर है यह ऐसा करने के लिए बहुत ज्यादा प्रयास नहीं करता है! अगर लोगों को लगता है कि उन्हें सुंदर बनाने के लिए एकदम सही मेकअप चाहिए, तो वे गलत हैं
  • कैसा स्टेप 2 जैसी दिखी छवि
    2
    चमक में स्नान करें जितना अधिक आप इसे डालते हैं, बेहतर। के $ हा दावा एक महीने में चमक में डॉलर के हजारों खर्च करते हैं। कई ग्लिटर पहने हुए कहने वाला एक प्रेक्षण होगा वह अक्सर अपने चेहरे और शरीर को पागल प्रकृति के साथ रंग देता है और कोई रंग नहीं है जो पहनना नहीं होगा!
  • एक पेशेवर सुझाव? शरीर के भागों पर लाह स्प्रे करें, जिस पर आप ने इसे ठीक करने के लिए चमक (या कहीं भी) लागू किया है यह एक सामान्य दिन है कि Ke $ ha और उसके बैंडमेट्स किसी भी शो से पहले का पालन करते हैं
  • छवि का शीर्षक कैसा की तरह चरण 3
    3
    तलाशी पर काम के-हा "बस बिस्तर से" कर्ल प्राकृतिक हैं लेकिन, अगर आपके पास उसके जैसे बाल नहीं हैं, तो शाम को शैंपू और कंडीशनर के साथ धो लें, उन्हें बांध दें और बिस्तर पर जाएं। आप समुद्र उछाल को सक्रिय करने के लिए एक स्प्रे स्प्रे भी कर सकते हैं। जब आप उठते हैं, तो बाल शुष्क होना चाहिए। इसे भंग करो और आप अपना स्वयं का नज़र लेंगे। यदि आपके बालों को कुरकुरा पर्याप्त नहीं है, तरंगों को सक्रिय करने के लिए अधिक स्प्रे स्प्रे करें, नीचे से ताले "कर्ल" करें और उन्हें कर्लिंग लोहा के साथ कर्ल करें।
  • उनके बाल भी साफ नहीं हैं यदि आपके पास सीधे या पतले बालों हैं, तो थोड़ी मात्रा में `कोटोनली` उन्हें मात्रा का एक स्पर्श देने के लिए सारी रात क्लब पार्टी में हिस्सा लेना, अद्भुत चीजें करते हुए, रेड बुल्स के कुछ पीते हुए, घर वापस जाने और चर्च के सीधे जाने के बारे में सोचें। यह उनका नज़रिया है। खैर, चर्च के भाग को छोड़कर
  • छवि की तरह दिमाग कीशा चरण 4
    4
    यह "कचरा ठाठ" शैली को गोद लेता है यदि वह मौका था तो केए ने कचरा से एक एसी / डीसी टी-शर्ट सचमुच उठाया होगा। कचरा के डिब्बे के अतिरिक्त, वह अपने हाथों के ज्यादातर स्टोर दूसरे हाथों में स्टोर में खरीदती है। उनके अधिकांश जर्सी बैंड टी-शर्ट से बने होते हैं, जो उनके पसंदीदा बैंड का चित्रण करते हैं। आप गर्म विषय जैसे दुकानों में अच्छी गुणवत्ता के बैंड के साथ शर्ट खरीद सकते हैं। इसके अलावा, मुद्रित टी-शर्ट और सेक्विन और चमक के साथ सबसे ऊपर की कोशिश करें। याद रखें कि Ke $ ha अक्सर काले रंग का पहनता है, लेकिन ज्यामितीय किसी भी रंग का हो सकता है। कोई भी पशु कपड़ों का आइटम सिर्फ उतना ही काम करता है।
  • गायक हमेशा बहुत कम शॉर्ट्स पहनता है और निश्चित रूप से उसके पास सही पैर है! समग्र रूप से, यदि टुकड़ा थोड़ा अतिरंजित है, तो उसके लिए उपयुक्त है। वह परतों से प्यार करता है, बहुत सारे सामान, चमकीले रंग और कुछ भी जो मौलिकता का निश्चित स्पर्श है।
  • छवि की तरह शीर्षक केश की तरह चरण 5
    5
    यह स्पार्कलिंग हो जाता है जब वह जानवरों का अध्ययन कर रहे थे, तब तक लौटते हुए उन्होंने सीखा कि वे जो भी चमचमाते हैं उससे प्यार करते हैं। उन्होंने दावा किया कि लोग समान हैं, इसलिए यह हमेशा बहुत सी प्रतिभा महसूस करता है जब भी वह लाल कालीन पर है, वह चमकती है। आप सुंदर या आकस्मिक पोशाक चाहे, यह चमकता है
  • उज्ज्वल चूड़ियां, स्वेटर और पैंट सेक्विन, चमकदार जूते और पागल ग्लेज़ पर विचार करें जो तुरंत ध्यान आकर्षित करते हैं। अगर कुछ आपके नज़र को आकर्षित करती है, तो यह शायद देखने के लिए आदर्श है।
  • छवि जैसा शीर्षक केसा का चरण 6
    6
    अपने मोजे तोड़ो उसके बहुत छोटे शॉर्ट्स के तहत मोहरे पहनते समय केए $ हे अक्सर फोटोग्राफ होते हैं वे आमतौर पर काले और लगभग फटा हुआ हैं कुछ जोड़े मोज़े लें जिन्हें आपने साल के लिए नहीं पहना है और उन्हें कैंची के साथ टैग करते हैं। बस यह सुनिश्चित करें कि वे उद्देश्यपूर्ण रूप से फटके न दिखाई दें, जैसे कि आपने यह स्वयं किया था!
  • ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका मोजे को लगाया जाना है और फिर उन्हें छेड़ना शुरू करना है। शुरुआत में छोटे छेद करें और फिर उन्हें बड़ा बनाने के लिए सामग्री का प्रसार करें। अधिक यादृच्छिक और अनजाने में वे लगते हैं, बेहतर
  • छवि की तरह शीर्षक की तरह केशा चरण 7
    7
    अपने ऊँची एड़ी के जूते अलग रखो। केए खुद कहती हैं कि उसे नहीं पता कि ऊँची एड़ी पर कैसे चलना है, अकेले नृत्य करना वह यह भी दावा करते हैं कि लड़कियों को आकर्षक लगने के लिए पुश और ऊँची एड़ी की जरूरत नहीं है। असल में, आप इन सभी चीजों के बिना भी सुंदर हो सकते हैं इसलिए, स्नीकर्स के साथ डांस फ्लोर पर अपने उच्च और जंगली ऊँची एड़ी के जूते रखें क्यों नहीं?
  • अक्सर देखा जाता है कि गैर-ससेटेड उच्च-टॉप जूते या जूते पहनते हैं। तार उन लोगों के लिए हैं, जिन्होंने प्लैटिनम रिकॉर्ड नहीं जीते हैं और जो चमक में स्नान नहीं करते। अपने जूते जकड़ना केवल अगर वे अपने दम पर नहीं हैं यदि नहीं, तो उन्हें मुक्त छोड़ दें
  • छवि की तरह दिमाग कीशा चरण 8
    8
    उसके गहने लाइन के टुकड़े लाओ सटीक: के $ हेक्टेयर में अपनी गहने लाइन है, जिसे के $ हा रोज़ कहा जाता है। कुछ काफी महंगे हैं, लेकिन सस्ते भी हैं के $ हे द्वारा स्वीकृत करने का एक आसान तरीका हो सकता है? शायद नहीं।
  • भाग 2

    आप की तरह रहना
    छवि जैसा शीर्षक केसा का चरण 9
    1
    धैर्य रखें! एक के $ हा कोई बात नहीं जो लोग उसके बारे में सोचते हैं - उनकी एक बहुत लापरवाह रवैया है यह जंगली हो सकता है, लेकिन आप इसे ज़्यादा नहीं करना चाहते अपने आप को ऐसे तरीके से पूरा करना जो अतिरिक्त से अधिक हो जाता है, आपको अपने दोस्तों, स्कूल या काम पर होने वाली समस्याएं पैदा कर सकता है।
    • यह अपने खुद के व्यक्ति होने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है ए के $ हा चाहे जो कुछ भी करते हैं, वे पहनते हैं या लोकप्रिय लड़कों की तरह दिखते हैं। यदि आप उसकी तरह बनना चाहते हैं, तो आप जो स्वाभाविक रूप से आपसे मिलते हैं दूसरों की राय भी आपके रडार द्वारा उठाई नहीं जाती हैं
  • छवि की तरह शीर्षक की तरह केशा चरण 10
    2
    आप उसका संगीत जानते हैं अधिकांश पॉप कलाकारों के विपरीत, Ke $ ने लगभग सभी अपने गाने लिखे हैं उन्होंने 200 से ज्यादा टुकड़ों को लिखा और रिकॉर्ड किया है, लेकिन अभी तक केवल एक हिस्सा प्रकाशित किया गया है। यदि आप संगीत की तरह ही लिखना चाहते हैं, प्रेरणा प्राप्त करने के लिए उसके गीतों के गीतों को सुनें। वे गहरे या बहुत महत्वपूर्ण नहीं हैं, लेकिन वे आपको अपने बारे में इतना अधिक बताते हैं।
  • जाहिर है, के $ दो लड़कियों Jeanie और केटी नामित और वापस उनके बारे में लिखा $ tabber उनके गीत एन एन एन नेवा बेबी एक चिपचिपा लड़का की बात आती है वह उसे पर एक क्रश था और घृणित टुकड़ा एक लड़का वह बहुत पसंद आया के बारे में बताती है, भले ही वह बहुत उसे में कोई दिलचस्पी नहीं बनना चाहता था। डायनासोर ने बुजुर्ग लोगों को उकसाने के बारे में बात की जो भी विषय, वह इसे आकर्षक और मज़ेदार बनाता है
  • कैसा स्टेप 11 जैसी छवि का शीर्षक
    3
    पार्टियों में भाग लेता है कोई मध्य मार्ग नहीं हैं के $ वास्तव में पार्टियों में भाग लेते हैं वह एक जंगली और पागल तरीके से करता है पार्टियों में जाने के अपने अधिकार के लिए लड़ो यदि वह उदासी का क्षण है, तो वह पार्टी में जाता है। तो, अपने दोस्तों के साथ पार्टी में जाएं या अपने आप को व्यवस्थित करें! अब, केए $ आप कैसे घर को सजाने करेंगे?



  • छवि की तरह शीर्षक की तरह केशा चरण 12
    4
    विलक्षण बनें जब भी एक हास्यास्पद सवाल Ke $ पर उठाया है, वह एक तरह से प्रतिक्रिया करता है कि यह दर्शाता है कि वह इस के आदी हो गया है "क्या आप हमेशा अपने दांतों को जैक की बोतल से ब्रश करते हैं?" वह कहती है, हर बार, और फिर "अब आप मेरी नई बंदूक के साथ एक टैटू चाहते हैं?" यह पूरी तरह सनकी है और यह हमेशा आपको खुलकर बताता है!
  • अपने माता-पिता और शिक्षकों के मुकाबले अपने दोस्तों के साथ और करो। यदि आपका अंग्रेजी शिक्षक आपको पढ़ रहे पुस्तक के बारे में पूछता है, तो कहकर उत्तर न दें, "मैंने अपना चश्मा लिया और घर छोड़ दिया। यह शहर मेरा हो जाएगा! "(यह वाक्यांश गीत टिक टोके में पाया जाता है) यह उसे अच्छी तरह से नहीं ले जाएगा लेकिन आप और आपके मित्र, जब आप एक साथ होते हैं, तो आप कल्पना कर सकते हैं कि सबसे विचित्र तरीके से व्यवहार करते हैं।
  • कैसा स्टेप 13 की तरह छवि का शीर्षक
    5
    उसकी तरह बोलो के $ को मुखर भून, मुखर खरोंच कहा जाता है। ब्रिटनी स्पीयर्स के बारे में सोचें कि "हे बेबी, बेबी" हिट मी बेबी में एक और समय यह "मुखर खरोंच" है यह वाक्यों के अंत में खुद को अधिक से अधिक प्रकट करता है। यह एक कर्कश आवाज़ होने के बारे में है वही आवाज जो आप अपने दोस्तों को डराने के लिए कर सकते हैं, वह कुछ है जो Ke $ हर समय उपयोग करता है
  • मुखर खरोंच होने के अलावा, के $ हा वास्तव में उत्साही और मजेदार है वह बहुत खुश और ऊर्जावान है और यहां तक ​​कि उनकी आवाज भी इसे दर्शाती है। जब आप बोलते हैं, तो एक उच्च ताल की कोशिश करें बोलने का उनका तरीका वह अपने गीतों में खुद को अभिव्यक्त करता है (जो समझ में आता है, क्योंकि यह वह है जो उन्हें लिखता है!)।
  • कैसा स्टेप 14 जैसी शीर्षक वाली छवि
    6
    जानवरों का प्रेमी बनें Ke $ ha में फर्जी फ़रों की एक रेखा है और पशुओं के गहने के दोस्तों को पहनता है। बेशक, आपके लिए पर्यावरण की चिंता करना महत्वपूर्ण है, और यह आपके लिए भी होना चाहिए! हम सभी को हमारे आस-पास के जीवन को महत्व देना चाहिए। उसकी तरह होने के लिए, जानवरों पर परीक्षण किये गए फ़र्ज़, त्वचा और उत्पादों से दूर रहें
  • के $ हे ने नेशविल पशु आश्रयों के लिए 500 किलो कुत्ते और बिल्ली का खाना दान किया। वह एक शाकाहारी है और सिर्फ प्यार करता है, प्यार करता है, पशुओं को प्यार करता है उसके पास श्री फ्लफ़ीपेंट नामक एक बिल्ली है, जिसका ट्विटर पर अपना खाता भी है!
  • कैसा स्टेप 15 जैसी छवि का शीर्षक
    7
    एक उपकरण खेलने के लिए जानें Ke $ ha कई अलग-अलग उपकरणों को खेलने के लिए सीख रहा है, इसलिए वह किसी को चुनता है और सीखता है। उदाहरण के लिए, उन्होंने गिटार बजाना सीख लिया लेकिन वह यह भी जानता है कि पियानो और कुंजीतार कैसे खेलें! वह वास्तव में संगीत के लिए एक महान गड़बड़ी है, क्योंकि वह व्यावहारिक रूप से एक संगीत स्टूडियो में बड़ा हुआ (यहां तक ​​कि उसकी मां एक गीतकार भी थी)। उन्होंने माइली साइरस के टुकड़ों को भी लिखा था!
  • वह एक असली रॉक `एनआर सरगर्मी है, इसलिए यदि आप कोई ऐसा उपकरण चुनते हैं जिसे बैंड में डाल दिया जाए, तो डबल बोनस अंक। गिटार, ड्रम, कीबोर्ड और पियानो सभी वाकई अच्छे विकल्प हैं लेकिन कोई भी उपकरण कुछ भी नहीं है!
  • भाग 3

    आप प्रेरित हो जाओ
    इमेज का शीर्षक है कैसा दि कैसा चरण 16
    1
    अपने संगीत वीडियो देखें आपको कि $ हा की हर चीज़ की अपनी खुराक लेनी होगी, इसलिए अपने सभी संगीत वीडियो देखें! ध्यान दें कि वह कम यात्रा के रास्ते और सभी पागल चीजों का दौरा कैसे करता है। यह हमेशा कुछ मूल करता है उसके श्रृंगार अक्सर असाधारण होते हैं, लेकिन हमेशा नहीं, वह या तो सरल एक के लिए चुन सकते हैं या एक हास्यास्पद चाल बना सकते हैं! उनकी महानता इस में भी है।
    • यह ले लो इट ऑफ ऑफ़ सुपर ऑटोनिन लुक ऑफ़ द एंड अदर लव इज माई ड्रग ऑफ़ पागल गैंगस्टा टू पागल बच्चों के लिए संक्षेप में, यह सब कुछ कर सकता है लेकिन यह हमेशा सब कुछ दिखाई देता है और आंख को पकड़ने में सक्षम है।
  • कैसा की तरह दिमाग का शीर्षक चरण 17
    2
    अपने गीतों के मनोरम गीतों को याद रखना के $ हे के साथ सुसंगत होने के लिए, आपको अपने गीतों को याद रखना चाहिए वह हमेशा उन चीज़ों को बताती है जो वे हैं, इसलिए आप उसके सच्चाई के प्रवक्ता होंगे। आप शायद पहले से ही अपने सभी गीतों को सीखा है, है ना?
  • कैसा स्टेप 18 की तरह छवि का शीर्षक
    3
    अपने सभी संगीत कार्यक्रमों पर जाएं अपनी यात्रा तिथियों पर नज़र रखें और टिकट खरीदें। अधिक जानकारी के लिए अपनी वेबसाइट पर देखें। वह एक असली मनोरंजन है और आप शायद चमक में शामिल हो जाएंगे (कभी-कभी वह छोटी चमक वाली तोप के साथ गोली मार देता है!), लेकिन यह वही विचार है, है ना?
  • यदि आप 18 वर्ष से कम हो, तो अपने माता-पिता से वहां जाने की अनुमति मांगें कॉन्सर्ट्स काफी जंगली और पागल हो सकती हैं और किसी और के साथ रास्ते में और पीछे आने के लिए यह बेहतर हो सकता है और शायद आपकी माँ आपकी टिकट का भुगतान करने या टी-शर्ट खरीदने में आपकी सहायता कर सकती है!
  • छवि के शीर्षक के अनुसार केशा चरण 1 9
    4
    एमटीवी पर अपने दस्तावेजी प्रसारण देखें, Ke $ ha नामक: मेरी पागल सुंदर जीवन लेकिन हम आपको चेतावनी देते हैं, अपने जीवन में उन्होंने कुछ बहुत ही अजीब चीज़ों की थी इसका अस्तित्व सामान्य रूप में है किसी भी मामले में, अपने कैरियर की झलक देने के लिए, कोई बेहतर वीडियो नहीं है: यह अपने सबसे अच्छे मित्रों में से एक के द्वारा फिल्माया गया है।
  • कैसा स्टेप 20 की तरह छवि का शीर्षक
    5
    वर्तमान का पालन करें के $ हा के बारे में नंबर एक चीज यह है कि वह स्वयं को गंभीरता से नहीं लेती, वह नियुक्तियों को बहुत गंभीरता से नहीं लेती और वह जीवन को गंभीरता से नहीं लेती बस प्रवाह का पालन करें जो भी हो, यह ठीक है। वह शांत है यह सब शांत है कुछ भी नाटकीय या एक बड़ी समस्या नहीं है यह हमेशा शांत होता है
  • इसलिए, इसे कम करने के लिए, उसके जैसा होना, आपको नाटकों से दूर जाना होगा यह अपने आप को छवि के द्वारा फंसने की अनुमति नहीं देता है, जो कि उनके पास है, जिनके पास क्या है या जो पैसा है, इसके बावजूद डॉलर के संकेत के नाम पर मौजूद होने के बावजूद। यह सब खुश और लापरवाह होने के बारे में है क्या एक महान मंत्र!
  • टिप्स

    • अपना रुख और शैली कैप्चर करने के लिए लाइव प्रदर्शन या संगीत वीडियो देखें
    • आप अपने सीडी में निहित और उसके टुकड़े pubblicati- नहीं मदद कर सकते हैं बेहतर समझते हैं कि यह कैसे किया जाता है (क्योंकि वह गाने के सबसे लिखते हैं) द्वारा किए गए संगीत सुनें।
    • क्या आप अनुकूलन करने के लिए बदलने की कोशिश मत करो। यदि आप कुछ पहनने में सहज महसूस नहीं करते हैं, तो ऐसा मत करो! आप अपने व्यक्तिगत रूप के करीब पाने के लिए शैली को बदल सकते हैं।

    चेतावनी

    • यदि आप उसके समान होने की बहुत कोशिश करते हैं, तो लोग इसे महसूस करेंगे और कहते हैं, "केएक्टर की तरह बहुत ज्यादा देखने की कोशिश करो" या ऐसा कुछ। स्वयं रहें और Ke $ ha से प्रेरित कुछ हिस्सों को यहां और वहां जोड़ें

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • काले तरल eyeliner
    • काली आँख छाया
    • काली मस्करा
    • चमकदार नीले, हरे या बैंगनी रंग की तरह, विभिन्न रंगों में बहुत से आंख छायाएं
    • कपड़े एक दूसरे हाथ की दुकान में खरीदा जो उसकी शैली याद करते हैं
    • कर्ल और कर्लिंग लोहा को सक्रिय करने के लिए स्प्रे
    • शरीर के लिए चमक
    • मोज़ा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com