किशोर गर्लफ्रेंड्स के साथ मस्ती कैसे करें

यदि आप उबाऊ शाम के थक चुके हैं तो फिल्में देखने में बिताए गए हैं और आप उन खेलों के साथ मज़ेदार नहीं हैं जो आप एक बच्चे के रूप में कर रहे थे, दोस्तों के साथ क्या करने के लिए नए शौक ढूंढने का वक्त है। आप नए गेम के साथ मिलकर हँसते हैं, अपने घर में क्या अद्भुत चीज़ों को बना सकते हैं और अविस्मरणीय जगहों पर जा सकते हैं। जहाँ भी आप रहते हैं, वहां सैकड़ों मज़ेदार गतिविधियां होती हैं यदि आप रचनात्मकता का उपयोग करते हैं

कदम

विधि 1

ऑब्जेक्ट बनाएँ
हां मज़ फन आफ थ्री किशोर फ्रेंडस (गर्ल्स) चरण 1
1
शॉर्ट्स में पुरानी जीन्स मुड़ें. अपने दोस्तों से जीन्स पहनने को कहें कि वे अब उपयोग नहीं करते हैं, इसलिए आप अच्छे शॉर्ट्स बना सकते हैं। जींस पहनें, फिर एक पेंसिल के साथ दोनों पैरों पर कटौती करने के लिए बिंदु को चिह्नित करें अपनी पैंट हटाकर एक शासक का उपयोग करें, यह सुनिश्चित करने के लिए कि निशान दोनों पैरों पर समान ऊंचाई पर हैं, फिर एक क्षैतिज रेखा खींचना जहां आप कटनी चाहते हैं तिरछे जीन्स को काटने के लिए कैंची की एक तेज जोड़ी का उपयोग करें, ताकि घोड़े शॉर्ट्स के बाहर की तुलना में थोड़ी अधिक लंबा हो।
  • यदि आप शॉर्ट्स के लिए एक ओवर-ओवर बनाने के लिए चाहते हैं, तो वांछित आकार से 2-3 सेमी लंबा काटा।
  • कट करने के लिए जगह को चिह्नित करने से पहले, बैठो, ताकि आप सुनिश्चित हो सकें कि शॉर्ट्स बहुत कम नहीं हैं
  • किनारे बनाओ शॉर्ट्स या हेम के बिना धो लो, अगर आप फंसे हुए लगते हैं
  • हां फन फन टू थ्री किशोर फ्रेंडस (गर्ल्स) चरण 2
    2
    उन्नत कपड़े के साथ स्कार्फ बनाएं अपने दोस्तों से पुराने कपड़ों के बने पुराने स्कर्ट या अन्य लंबी चीजों को पहनने के लिए कहें। एक मेज पर कपड़े की व्यवस्था करें, फिर एक स्कार्फ के आकार जैसा एक लंबा आयत आकर्षित करने के लिए एक टेप माप और एक पेंसिल का उपयोग करें कपड़ा कटौती एक बोहेमियन देखो के लिए अनियमित किनारों को छोड़ दें, या यदि आप एक अधिक परिशोधित गौण पसंद करते हैं
  • हां मज़ फन आफ थ्री किशोर फ्रेंडस (गर्ल्स) स्टेप 3
    3
    मैत्री कंगन बनाएं कुछ रिबन और मोती लें एक मूल योजना के अनुसार, अपने दोस्तों को रिबन में मोती डाल करने के लिए कहें। उन्हें सुरक्षित करने के लिए प्रत्येक मनका के किनारे पर समुद्री मील बनाएं। बदले में बाँधने वाले बाएं और अतिरिक्त टेप काट कर। जब तक वे अपने दम पर उतर न जाएं तब तक पहनने की कसम खाएं जब आपका कंगन टूट जाता है, तो आप एक इच्छा कर सकते हैं
  • हां मज़ फन आफ थ्री किशोर फ्रेंडस (गर्ल्स) चरण 4
    4
    कुछ कोकोआ मक्खन तैयार करें एक बैन-मैरी में निम्नलिखित सामग्रियां भंग करें एक बार जब वे पिघल गए और मिलाकर गए, तो उन्हें खाली कंटेनरों में डालें, जैसे थकदार लिपस्टिक। कोकोआ मक्खन इसे इस्तेमाल करने से पहले पूरी तरह शांत करने दें। यहां आपको छह छड़ें बनाने की आवश्यकता है:
  • नारियल के तेल के 2 बड़े चम्मच;
  • 1 कोकोआ मक्खन का बड़ा चमचा;
  • मोम का 1 बड़ा चमचा;
  • वैकल्पिक: लिपस्टिक का एक टुकड़ा (रंग देने के लिए);
  • वैकल्पिक: पेपरमिंट निकालने की 5-10 बूंदें
  • हज़ फन फॉर यूज किशोर फ्रेम्स (गर्ल्स) चरण 5
    5
    कुछ चॉकलेट तैयार करें एक बड़े गर्मी प्रतिरोधी कटोरे में आधा किलो चॉकलेट चिप्स डालो। उबालने के लिए क्रीम का एक कप गरम करें (लेकिन इसे उबालने मत), फिर इसे तराजू पर डाल दें। एक मिनट के लिए आराम करने के लिए सब कुछ छोड़ दें, ताकि चॉकलेट पिघला देता है, फिर मिश्रण को समान रूप से हलचल दें। फ्रिज में कटोरा 45 मिनट के लिए रखो, जब तक मिश्रण मजबूत नहीं हो जाता। गेंदों को बनाने के लिए एक चम्मच का प्रयोग करें, जो आपके पसंदीदा टॉपिंग पर रोल करेगा और रेफ्रिजरेटर में रखेगा जब तक कि उन्हें खाने का समय न हो। यहां कुछ आरामपूर्ण विचार दिए गए हैं:
  • कोको पाउडर;
  • मूंगफली का अनाज;
  • एम का अनाज&Ms;
  • कटा हुआ पुदीना।
  • हज फन फॉर विथ हन फन फॉर विथ हंस फ्रेंडस (गर्ल्स) चरण 6
    6
    सभी के लिए कुछ पिज्जा तैयार करें उन्हें पका रही चादर पर रखें टमाटर सॉस और मोज़ेरेला के साथ मौसम आप जो तत्व पसंद करते हैं उसे जोड़ें, जैसे सलामी, प्याज, मशरूम, जैतून। ओवन ग्रिल चालू करें पांच मिनट के लिए पिज्जा कुक, जब तक पालक मोज़ेरेला और सोने की सामग्री बन जाते हैं। ओवन से पैन निकालें, कटा हुआ पिज्जा काट लें और उन्हें एक साथ आनंद लें।
  • हंस फन विथ हू फन फॉर यूज किशोर फ्रेंडस (गर्ल्स) स्टेप 7
    7
    दूध की एक छप के साथ कुछ चाय चाय तैयार करें। सभी के लिए एक कप चाय की पेशकश करने के लिए पर्याप्त पानी उबाल लें। सभी कप में चा चाय का एक बैग रखो। कप को कप में डालो, फिर आधा कप क्रीम और दूध प्रत्येक व्यक्ति के लिए माइक्रोवेव कंटेनर में डाल दें। प्रत्येक कप में चीनी का एक चम्मच जोड़ें। अधिकतम शक्ति में 30 सेकंड के लिए माइक्रोवेव में मिश्रण गरम करें। ओवन से तरल निकालें, इसे किसी दूसरे कंटेनर में डालें जो अच्छी तरह से बंद हो जाता है और इसे फोम बनाने के लिए हिलाता है कप से पाउच निकालें और प्रत्येक एक में दूध और क्रीम मिश्रण डालना दालचीनी के साथ गार्निश
  • विधि 2

    खेलना
    हां मज़ फन आफ थ्री किशोर फ्रेंडस (गर्ल्स) चरण 8
    1
    दायित्व या सच्चाई खेलें आरंभ करने के लिए, पहले व्यक्ति दूसरे को चुनता है और पूछता है "दायित्व या सच्चाई"? चुने हुए लड़की को जवाब देना चाहिए। यदि वह सच्चाई चुन लेता है, तो उसे एक सवाल का जवाब देना होगा, जैसे कि लड़के को बताएं जिसके लिए वह क्रश है या कहता है कि स्कूल में सबसे प्यारा लड़का कौन है। यदि वह कोई दायित्व चुन लेता है, तो उसे तपस्या होनी चाहिए चुनने वाले लोगों के हास्य की भावना के अनुसार, सबसे आम पश्चाताप किसी को चुंबन कर या मजाक बना रहे हैं।
  • हां मज़ फन आफ थ्री किशोर फ्रेंडस (गर्ल्स) स्टेप 9
    2
    कार्ड फोन पर खेलो इस गेम के लिए आपको कागज की एक बड़ी शीट की आवश्यकता होती है और सभी प्रतिभागियों को पेन या पेंसिल की आवश्यकता होती है। आप में से एक पत्रिका की पहली पंक्ति में एक वाक्य लिखकर शुरू होगा, फिर उसे अगले लड़की पर भेजना होगा। आप इस वाक्य को पढ़ेंगे, फिर एक ऐसी छवि खींचना जो उसके तहत इसका प्रतिनिधित्व करती है उस बिंदु पर, आपको शीट के शीर्ष को गुना करना होगा, ताकि प्रारंभिक वाक्य दिखाई न दे और उसे अगली लड़की के पास भेज दें। कौन प्राप्त करता है, पत्रक को उस वाक्य को लिखना होगा जो चित्र का वर्णन करता है, उसे आकृति को छिपाने के लिए इसे गुना कर उसे किसी और को पास करें उस वक्त दौरा दोहराया जाएगा खेल ताररहित फोन के समान है, लेकिन कागज पर जगह लेता है
  • हज़ फन फॉर यूज किशोर फ्रेम्स (गर्ल्स) चरण 10
    3
    पर चलायें "मैं कौन हूँ?"। आप में से प्रत्येक के सामने एक कार्ड के साथ एक मेज पर बैठो कार्ड पर एक नाम लिखें, जैसे टेलर स्विफ्ट या हैरी पॉटर, फिर उन्हें नीचे का सामना करें ताकि अन्य लड़कियों में से कोई भी उन्हें पढ़ सके। अपने बाईं ओर लड़की को उन्हें पास। नाम पर झांकना नहीं करने के लिए ध्यान रखना, आप में से प्रत्येक को आपको टिकट दिया जाना चाहिए और रिबन के साथ अपने माथे पर इसे छोडना होगा। प्रत्येक व्यक्ति के पास एक सवाल पूछने का अवसर होता है जिसका जवाब हाँ या नहीं हो सकता है जब तक आप में से एक अनुमान न कर सकें तब तक प्रश्नों को जारी रखें
  • हां मज़ फन आफ थ्री किशोर फ्रेंडस (गर्ल्स) स्टेप 11
    4



    पर चलायें "मेरे पास कभी नहीं है"। किसी तालिका में एक मंडली में बैठकर अपने हाथ अपने सामने रखो। आप में से एक को कहकर शुरू करना होगा "मेरे पास कभी नहीं है", एक ऐसी क्रिया के साथ जारी है जो कभी भी पूरा नहीं हुआ है उदाहरण के लिए "मैंने कभी एक हेलीकाप्टर में नहीं भेजा है"। हेलीकॉप्टर से उड़ान भरने वाली सभी लड़कियों को एक उंगली लेने होंगे। यह मोड़ अगले व्यक्ति के पास जाएगा, जिसने उस बारे में सोचना होगा जो उसने कभी नहीं किया है और इतने पर। जब आप सभी दस उंगलियां वापस ले लेंगे तो आप का सफाया कर दिया जाएगा। खेल में रहने के लिए विजेता अंतिम लड़की होगी।
  • हां मज़ फन आफ थ्री किशोर फ्रेंडस (गर्ल्स) स्टेप 12
    5
    दो सत्य और एक झूठ खेलें आप में से एक तीन कथन करके खेल शुरू कर देंगे: दो सत्य और एक झूठ सभी अन्यों को यह अनुमान लगाने की कोशिश करनी होगी कि क्या झूठ है और जो लोग अनुमान लगाते हैं वे एक बिंदु मिलेंगे। जब तक आप में से प्रत्येक ने अपनी बारी पूरी नहीं कर ली है तब तक खेलें रखें विजेता वह लड़की होगी, जिसने गोल के अंत में सबसे अधिक अंक बनाए।
  • विधि 3

    एक साथ बाहर जा रहे हैं
    हां मज़ फन आफ थ्री किशोर फ्रेंडस (गर्ल्स) स्टेप 13
    1
    एक कैफे में साइकिल यदि आप कार को अभी तक नहीं चला सकते हैं (और यहां तक ​​कि अगर आप कर सकते हैं), एक अच्छा स्थानीय बार में एक बाइक की सवारी बहुत मज़ा है कुछ गेम या पत्रिकाएं जिसमें एक साथ पूरी करने के लिए क्विज़ शामिल हों।
  • हां फन फन आफ थ्री किशोर फ्रेंडस (गर्ल्स) स्टेप 14
    2
    एक बचत प्रतियोगिता में खुद को चुनौती दें यदि आप शॉपिंग पसंद करते हैं लेकिन खर्च करने के लिए अधिक धन नहीं है, तो अपने दोस्तों के साथ इस गेम का प्रयास करें। मॉल पर जाएं और उन लोगों के लिए प्रतिस्पर्धा करें जो अधिक निशुल्क नमूने पा सकते हैं। दो घंटे के अंत में विजेता की स्थापना करें।
  • हां मज़ फन आफ थ्री किशोर फ्रेंडस (गर्ल्स) स्टेप 15
    3
    पब पर जाएं और एक कोक का आदेश दें अगर आपके पास बहुत पैसा नहीं है लेकिन फिर भी दोस्तों के साथ बाहर जाना चाहते हैं, पब समाधान है शाम को देर से खुला कमरे खोजें, जो सस्ते व्यंजन प्रदान करता है जो आप खरीद सकते हैं। आप और आपके मित्र एक साथ हो सकते हैं, गपशप का आदान-प्रदान कर सकते हैं और कुछ पी सकते हैं टिप करने के लिए मत भूलना
  • हज फन फॉर यूज कज़नेज फ्रेंड्स (गर्ल्स) स्टेप 16, शीर्षक वाला इमेज
    4
    एक आर्ट गैलरी पर जाएं क्या आप कुछ अलग और अधिक परिपक्व करने के लिए तैयार हैं? एक आर्ट गैलरी के उद्घाटन में भाग लेने के लिए अपने दोस्तों को मनाने। स्थानीय समाचार पत्रों में ऐसी ही घटनाओं की तलाश करें आम तौर पर प्रवेश निशुल्क है और आपको अवांट-गर्ड कला कार्यों की प्रशंसा करने का मौका मिलेगा। सबसे बुरी स्थिति में, आप और आपके दोस्तों के बारे में बात करने के लिए कुछ नया होगा।
  • हज़ फन फॉर यूज कज़नेज फ्रेंड्स (गर्ल्स) स्टेप 17 शीर्षक वाला इमेज
    5
    एक नाटकीय प्रदर्शन या एक मुफ्त संगीत कार्यक्रम में भाग लें गर्मियों में कई कार्यक्रम कई शहरों के वर्गों में आयोजित किए जाते हैं। अपने दोस्तों के साथ पैक किए गए दोपहर का भोजन तैयार करें और अपने शहर की पेशकश करने वाली सभी संभावनाओं का लाभ उठाएं।
  • हंस फन विथ हू फन फॉर यूज किशोर फ्रेंडस (गर्ल्स) स्टेप 18
    6
    अपने आप को एक सस्ती मैनीक्योर ले जाओ अपने दोस्तों को इकट्ठा और एक सौंदर्य सैलून में कुछ यूरो मैनीक्योर मिलता है। घर में सौंदर्यीकरण खेलना मजेदार है, लेकिन एक सुसज्जित सैलून में एक पेशेवर उपचार प्राप्त करना ज्यादा मज़ेदार है लगभग सभी शहरों में सौंदर्य सैलून मौजूद हैं जो सस्ती मैनीक्योर प्रदान करते हैं।
  • हां फन फन आफ थ्री किशोर फ्रेंडस (गर्ल्स) स्टेप 1 9
    7
    एक स्पोर्टिंग इवेंट में भाग लें अपने स्कूल की टीम के लिए उत्साह, या स्टेडियम टिकट खरीदने के लिए पैसा बचाने के लिए। यदि आप फ़ुटबॉल पसंद करते हैं, तो आप अक्सर गैर-प्लेकार्ड मैचों के लिए विशेष ऑफ़र पा सकते हैं।
  • हज़ फन फॉर यूथ कज़नेज फ्रेंड्स (गर्ल्स) चरण 20
    8
    किसी प्राकृतिक पार्क पर जाएं यदि आप और आपके मित्र प्रकृति से प्रेम करते हैं, तो प्राचीन स्थानीय क्षेत्रों का पता लगाएं। समुद्र तटों, पार्क, झरने और अधिक पर जाएं प्रकृति से घिरा आप सुंदर बातचीत करेंगे, क्योंकि आपको अधिक निशुल्क और लापरवाह महसूस होगा।
  • टिप्स

    • याद रखें कि आप और आपके मित्र विशेष हैं मज़े करो, जितना संभव हो उतना हँसते और यादें जो हमेशा के लिए बहुमूल्य होंगी।
    • चीजें बदलें दिनचर्या में मत आना।
    • हमेशा अपने आप को हो जब आप दोस्तों के साथ होते हैं तो अपने व्यवहार को मत बदलो!
    • हमेशा अपने आप से रहो, क्योंकि आपके मित्र आपको नहीं छोड़ेंगे
    • आनंद लें और अनुभव करें! जो कुछ भी आप करना चाहते हैं उसे करें
    • किसी को सीधा मत करो, क्योंकि हर किसी को दूसरा मौका मिलना चाहिए।

    चेतावनी

    • ध्यान दें कुछ भी निषिद्ध मत करो
    • इस लेख में, आपको केवल सुझाव मिलेंगे आप उनका अनुसरण कर सकते हैं, लेकिन जब हालात आपको कुछ करने की अनुमति नहीं देते हैं, तो आपको दिशा बदलनी चाहिए। उदाहरण के लिए, यदि आपके मित्र के माता-पिता उसे आपके साथ बाहर जाने की इजाजत नहीं देते हैं, तो आपको इसे स्वीकार करना होगा और दूसरे के साथ बाहर जाना होगा। आपके एक और दोस्त पानी से डरते हैं। आपको अपने चरित्र के इस तरफ का आदर करना चाहिए और उसके साथ जल गतिविधियों से बचना चाहिए। टेलीफोन चुटकुले पर ध्यान दें - वे खतरनाक हो सकते हैं और प्राप्तकर्ता को डरा सकते हैं।
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com