कैसे हैलोवीन के लिए Bellatrix Lestrange के लिए ड्रेस अप करने के लिए

क्या आप एक विशाल हैरी पॉटर प्रशंसक हैं और हैलोवीन के लिए आप गाथा में एक पात्र बनना चाहते हैं? क्या आपको हेलेना बोनहम कार्टर का प्रदर्शन शानदार था कि आप हर कीमत पर बेलैटिक्स बनना चाहते हैं? बेलैट्रिक्स की पोशाक बनाना आश्चर्यजनक रूप से आसान है आपको केवल मेकअप, विग्स और कपड़े की ज़रूरत है और निश्चित रूप से अखरोट और ड्रैगन दिल में, 12 इंच और तीन तिमाहियों की एक जादू की छड़ी!

कदम

हेलोवीन चरण 1 के लिए बे Bellatrix Lestrange नाम वाली छवि
1
बिल्ड या लैंड खरीदें इंटरनेट पर आप इस पर कई ट्यूटोरियल पा सकते हैं कि कैसे छड़ी का निर्माण करना है।
  • हेलोवीन स्टेप 2 के लिए बे बेलट्रिक्स लेस्ट्रेंज नाम वाली छवि
    2
    बनाओ या पहले से ही एक लंबे, काले और बहुत सरल स्कर्ट का इस्तेमाल किया। एक चांदी की कलम या चांदी की पेंटिंग महसूस करें और बढ़त पर छोटे हलकों को आकर्षित करें। यदि यह पहले से मौजूद नहीं है, तो यह स्कर्ट के पीछे या एक तरफ एक गेश बनाता है।
  • हेलोवीन के लिए बे बेलट्रिक्स लेस्ट्रेंज शीर्षक वाली छवि 3
    3
    एक अंधेरे लंबी बांह की शर्ट खरीदें आस्तीन काटें और उन्हें फिर से जोड़ने के लिए, टेप या चमड़े के कॉर्ड को ढीला छोड़ दें, जिससे आस्तीन हाथ के छेद से 3-4 सेमी दूर हैं। कफ के किनारों को काटने के लिए उन्हें मैदान में कटौती। आप किनारों के साथ एक डोरी भी जोड़ सकते हैं यदि यह काफी पर्याप्त नहीं है, तो वी-गर्दन काट लें। फिर, लहर को बनाने के लिए कुछ इंच नीचे की तरफ वी-गर्दन के आधार को चुटकी या चुटकी। आकार रखने के लिए लहर के चारों ओर सिलाई। आप इसे पसंद कर सकते हैं जितना पसंद करते हैं।
  • हेलोवीन चरण 4 के लिए बे बेलट्रिक्स लेस्ट्रेंज नाम वाली छवि
    4
    वैकल्पिक रूप से, आप तीन-तिमाही की लंबाई वाली आस्तीन में कटौती कर सकते हैं और एक स्थायी मार्कर, हेन्ना या काले आलिलर के साथ हाथ पर ब्लैक मार्क को आकर्षित कर सकते हैं।
  • हेलोवीन के लिए बे बेलट्रिक्स लेस्ट्रेंज शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    विनाइल, चमड़े या अन्य समान सामग्री का एक टुकड़ा लें यह तब तक होना चाहिए जब तक यह भारी, काले और टिकाऊ हो। असल में, यह का उपयोग बेस्टियन बेला पहनने में करने के लिए करें यह आंकड़ा. यदि आप चाहें, तो आप इसे बुनाई कर सकते हैं एक सुझाव केवल एक काला, चांदी या स्वर्ण मार्कर के साथ कुछ तेजी या सजावट आकर्षित करना है।
  • हेलोवीन के लिए बे बेलट्रिक्स लेस्ट्रेंज शीर्षक वाली छवि 6



    6
    फिशनेट स्टॉकिंग्स डालें चांदी के गहने जोड़ें जैसे हार, अंगूठियां और झुमके झुमके इसके अलावा काले उच्च ऊँची एड़ी के जूते पहनें
  • हेलोवीन के लिए बे बेलट्रिक्स लेस्ट्रेंज नाम वाली छवि 7
    7
    लागू करने के लिए नकली नाखून खरीदें, और चूना पत्थर, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं, उन्हें काफी देर तक छोड़ दें लाल, काली या कांस्य में रंग
  • हेलोवीन चरण 8 के लिए बे बेलट्रिक्स लेस्ट्रेंज नाम वाली छवि
    8
    अपने बाल तैयार करें यदि आप एक विग लेते हैं, तो बहुत बड़ा और काले, घुंघराले या नहीं ले लो। तो, कुछ सफेद रंग ले लो और, एक पुराने काजल के ब्रश का उपयोग करके, एक सफेद पट्टी को एक सफेद पट्टी बनाकर या आधा बाल डाई यदि आपके पास पहले से लंबे काले बाल हैं, तो आपको बस इतना करना होगा कि रात को पहले ही कर्ल कर दें और फिर इसे गड़बड़ कर दें। कई हेजहोग्स को एक-दूसरे को जानना होगा एक सफेद / चांदी डाई खरीदें और इसे अपने बालों पर स्प्रे करें, या सिर्फ एक पट्टी बनाएं आप पहले रात को ब्रेड्स बनाने की कोशिश कर सकते हैं और फिर उन्हें पिघल सकते हैं।
  • हेलोवीन के लिए बे बेलट्रिक्स लेस्ट्रेंज शीर्षक वाली छवि 9
    9
    मेकअप। नहीं बहुत काला मेकअप लगाओ, आप बैलट्रिक्स की तरह ड्रेसिंग कर रहे हैं और एल्विरा की तरह नहीं। इसके बजाय, नींव का एक अति सूक्ष्म अंतर का उपयोग करें थोड़ा आपकी त्वचा से स्पष्ट भूरा या भूरा आंखों के छायाएं का प्रयोग करें, अपनी पलकों पर छाया को मिटाना, फिर थोड़ा सा धुआं-आंख का प्रभाव बनाएं। अब, आंखों के कोनों को बारीकियों को जोड़ने और आंखों के नीचे बैग को उजागर करने के लिए, नीचे घूमने के लिए। तो, थोड़ा भूरा या भूरा आंखों के छायाएं डाल दीजिए नीचे एक तेज और पीला अभिव्यक्ति बनाने के लिए नाक की तरफ और गालियां अंत में, लिपस्टिक: एक बहुत, बहुत ही हल्के रंग का उपयोग करें, गहरे लाल या काले नहीं, जैसा कि वे सभी करते हैं कुछ होंठ चमक जोड़ें। व्यवहार में, अपने होठों को बनाओ, जैसा कि आप आमतौर पर करते हैं। बगल में, अपने आप को छिपाने के लिए इसे समझना चाहिए याद रखें कि अपनी जवानी में, तीनों ब्लैक बहनों बहुत खूबसूरत थीं
  • हेलोवीन के लिए बे बेलट्रिक्स लेस्ट्रेंज शीर्षक वाली छवि 10
    10
    आप हमेशा अधिक विवरण जोड़ सकते हैं, जैसे कि आपकी गुणवत्ता को अधिकतम करने के लिए पुश-अप ब्रा डालने या हेलोवीन की पोशाक को "अस्कबन से बचने" देखने के लिए "गंदा" अपनी कल्पना का प्रयोग करें!
  • टिप्स

    • अपने बाल कोतोना
    • बेला की हंसी के लिए अभ्यास, क्योंकि यह बहुत मजाक लगाना चाहिए।
    • कोई नहीं पहचान सकता है कि आप कौन छिपाने में थे, इसलिए इसे स्पष्ट करना उचित होगा।
    • यदि आप ब्लैक मार्क को आकर्षित नहीं कर सकते हैं, तो आप उसी प्रतीक के साथ एक अस्थायी टैटू खरीद सकते हैं।
    • बेला का चरित्र दुखद है, लेकिन इसका अर्थ यह नहीं है कि आपको भी होना चाहिए।

    चेतावनी

    • लोहा 400 डिग्री तक पहुंच सकता है, और जलन मज़े नहीं है।
    • यह आपके बालों को उगलने के लिए कुछ समय लगेगा, इसलिए सावधान रहें: आपको चोट लग सकती है क्योंकि आपको खींचना होगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com