कैसे एक पोकहॉंटास कॉस्टयूम बनाने के लिए

एक विशिष्ट स्थिति के लिए, शायद कार्निवल के लिए, भूमिका निभाने के लिए या मज़े के लिए, पॉकाहाँट्स एक महान चरित्र है इस आलेख में आपको सामानों के साथ अपने पोकाहोंटस पोशाक को तैयार करने के लिए कुछ सुझाव मिलेंगे। यह सभी युगों के लिए उपयुक्त है, यह घर पर तेजी से और सस्ता है और साथ ही यह दोपहर के दो-अपने-खुद को खर्च करने का एक शानदार तरीका है।

कदम

विधि 1

पूरे कपड़े
मेक ए पोकाहोंटस कॉस्टयूम चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
पृथ्वी के रंगों को याद करते हुए एक कपड़ा प्राप्त करें इसे कपास या किसी अन्य प्राकृतिक फाइबर से बनाया जा सकता है, और सनक या लिनन के रूप में प्रकाश - महत्वपूर्ण बात यह है कि आपके आकार के लिए उपयुक्त पोशाक तैयार करने के लिए आपके पास पर्याप्त कपड़े हैं।
  • एक हल्का या गहरे भूरे रंग के कपड़े भी लें जो ब्योरे तैयार कर सकते हैं, जो कि बाहर खड़े हो सकते हैं, बाद में कमर पर लागू होते हैं और फ्रिंज को ऊपर और नीचे बनाते हैं। कपड़े के बारे में अधिक चिंता न करें, जिसे आप विवरण के लिए उपयोग करेंगे, महत्वपूर्ण बात यह है कि पोशाक त्वचा को परेशान नहीं करती है
  • मेक ए पोकाहोंटस कॉस्टयूम स्टेप 2 नामक छवि
    2
    कपड़े को एक पॉकाहोंटस शैली की पोशाक में बदलें (तस्वीर को देखने के लिए इसमें क्या आकार है)। आपको इंटरनेट पर या किसी कपड़े की दुकान में पोशाक के लिए मॉडल मिलेगा, जो कि आपके शरीर के आकार के लिए अच्छी तरह फिट बैठता है।
  • वेशभूषा के नीचे और कमर तक के किनारों को जोड़ने के लिए मत भूलना। फ्रिंज बनाने के लिए कपड़े के एक बड़े टुकड़े से स्ट्रिप्स को काटा जाता है, और फिर नीचे और शीर्ष पर उन्हें सीना
  • मेक ए पोकाहोंटस कॉस्टयूम चरण 3 नामक छवि
    3
    एक कपास बेल्ट लागू करें एक पतली स्ट्रिंग भी ठीक हो सकती है, महत्वपूर्ण बात यह है कि यह एक सरल और वास्तविक चीज़ है, न कि एक कारखाना उत्पाद।
  • विधि 2

    पोंको के साथ दो टुकड़ों में पोशाक
    मेक ए पोकाहोंटस कॉस्टयूम स्टेप 4 नामक छवि
    1
    भूरे रंग की छाया में, जिसे आप पसंद करते हैं, ईको-चमड़े के कपड़े के दो टुकड़े खरीदें यदि आप नहीं जानते कि आपको कितना कपड़ा चाहिए, तो दुकान सहायक से सहायता प्राप्त करें - किसी भी मामले में, ध्यान दें कि एक मध्यम आकार की महिला के लिए, कपड़े के ठीक 2 मीटर से कम पर्याप्त है
  • मेक ए पोकाहोंटस कॉस्टयूम चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    2
    आधा में दो कपड़े में से एक मोड़ो। मुड़ा हुआ किनारे से आपको अपने सिर का छेद करना होगा, फिर एक कोण पर गर्दन के कोने को गुना करना होगा।
  • वांछित लंबाई के पोंको को काट लें, जिससे आप किनारों के लिए जगह छोड़ने के लिए याद दिलाते हैं जो आप काट लेंगे। पोंचो की लंबाई केवल आपकी ऊंचाई और आपके स्वाद पर निर्भर करती है।
  • मेक ए पोकाहोंटस कॉस्टयूम चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    3
    गर्दन क्षेत्र को काटें। कट करने से पहले, कपड़े को पीछे की तरफ बारी करें, ताकि आप उस रूपरेखा का पालन कर सकें जिसे आपने पहले से जोड़ दिया था।
  • पोंचो के आकार को बनाने के लिए खुली बढ़त को सीना दें अन्य मार्जिन तुला है और इसलिए इसकी आवश्यकता नहीं है। ऐसा करने के बाद, कपड़े वापस सही दिशा में बदल दें।
  • मेक ए पोकाहोंटस कॉस्टयूम चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    4
    किनारों को बढ़ाएं यदि आपको आभा (या आपकी सिलाई मशीन में सेंटीमीटर नहीं है) के लिए पर्याप्त आत्मविश्वास महसूस नहीं है, तो कपड़ा फिर से चालू करें और पेन और शासक के साथ लाइनों को चिह्नित करें जहां आप काट लेंगे। वे आपकी लंबाई की लंबाई, 2.5 सेंटीमीटर चौड़ा हो सकते हैं और एक दूसरे से एक समान दूरी पर हो सकते हैं।
  • एक बड़े औरत के लिए वे 30 सेंटीमीटर के फ्रिंज फिट कर सकते हैं, अगर पोंच पूरी तरह से बस्ट को कवर करता है
  • मेक ए पॉकाहोंटस कॉस्टयूम चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    5
    स्कर्ट बनाने के लिए कपड़े का दूसरा टुकड़ा लें। कोठरी में एक स्कर्ट के संदर्भ में उपयोग करें। सामग्री की मात्रा आपके स्वाद पर पूरी तरह से निर्भर करती है, या आप कितनी देर तक अपनी स्कर्ट लंबे समय से चाहते हैं
  • मेक ए पोकाहोंटस कॉस्टयूम चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    6
    स्कर्ट बनाने के लिए कपड़े काट लें एक असममित स्कर्ट पोकाहोंट्स की देखरेख के समानता है, इसलिए यह घुटने के नीचे कम या कम जांघ और कट जाता है, हमेशा आपको फ्रिंज के लिए कमरे में जाने की याद दिलाता है। पोकाहोंट निश्चित रूप से हवा में अपनी जांघों के साथ नहीं चलते थे।
  • स्कर्ट की लंबाई के आधार पर पक्ष किनारों को लगभग 2/3 के नीचे सीना दें। आपको पक्षों को पूरी तरह से सीवन करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि आपको वैसे भी तल पर किनारे का अभ्यास करना होगा।
  • मेक ए पोकाहोंटस कॉस्टयूम स्टेप 10 नामक छवि
    7
    किनारों को काट लें आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वे पोंचो के समान हैं, फिर एक ही आकार के लीक। उन्हें सही होने की ज़रूरत नहीं है - वास्तव में, यह सच है कि वे बेहतर प्रभाव नहीं बना सकते हैं।
  • यदि आपको इसकी आवश्यकता है, एक बेल्ट बनाने के लिए कपड़े का एक अतिरिक्त टुकड़ा का उपयोग करें और अपनी स्कर्ट को पकड़ो। कृपया ध्यान दें कि पोंचो को स्कर्ट के ऊपर कवर होना चाहिए, इसलिए यदि यह थोड़ा अजीब लगता है, तो आप इसे आसानी से ठीक कर सकते हैं।
  • यदि आपके पास कपड़े के उन्नत टुकड़े हैं तो आप उन्हें फेंडी में कट सकते हैं और उन्हें जूते या बूट पहनें जो आप पहनेंगे। अब आप भी जूते थीमाधारित है!
  • विधि 3

    टैंक टॉप के साथ दो टुकड़ा सूट
    मेक ए पोकाहोंटस कॉस्टयूम चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    1
    अपने आकार की तुलना में बहुत अधिक भूरे टी-शर्ट प्राप्त करें, आपको स्कर्ट को भी बनाने के लिए अतिरिक्त कपड़े की आवश्यकता होगी। इस टी-शर्ट से आप अपने सभी सामान पा सकते हैं, इसलिए एक लंबी और चौड़ी चुनिए।



  • मेक ए पोकाहोंटस कॉस्टयूम स्टेप 12 शीर्षक वाली छवि
    2
    बगल की आस्तीन को नेकलाइन से काटें, लेकिन कॉलर के हिस्से को छूने न दें क्योंकि आपको इसकी आवश्यकता होगी। यह आपके टैंक टॉप की तरह दिखाई देगा। कटौती करने के लिए, आप एक सपाट सतह पर शर्ट खींचकर मदद कर सकते हैं।
  • इसके अलावा टैंक टॉप, प्लस या माइनस 1/3 के निचले हिस्से में कटौती करें। आप आंखों से खुद को समायोजित कर सकते हैं यदि आप एक लंबी स्कर्ट पसंद करते हैं तो आप टैंक टॉप से ​​अधिक कपड़े काट लेंगे, और इसके विपरीत। हमेशा अपने कूल्हों और गधे को ध्यान में रखते हुए, अक्सर एक स्कर्ट जो लम्बी दिखता है, एक बार पहना जाने पर कम हो जाता है
  • आप पोशाक बनाने के लिए दो टी-शर्ट चुन सकते थे। उन्हें बहुत अधिक लागत नहीं है और आप उन्हें लगभग कहीं भी मिल सकते हैं
  • मेक ए पोकाहोंटस कॉस्टयूम चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    3
    शर्ट के नीचे कट, एक सीवन के साथ। कपड़ा का यह टुकड़ा आपका बेल्ट होगा, इसलिए इसे खोना मत क्योंकि आप इसे शीघ्र ही उपयोग करेंगे फैब्रिक की एक लंबी पट्टी पाने के लिए इसे कहीं भी काटें।
  • स्कर्ट के शीर्ष किनारे से लगभग 2.5 सेंटीमीटर उपाय करें और छोटे कटौती करें जहां आप बस बनाये गये बेल्ट को सम्मिलित करने के लिए जाएंगे। ये कटौती 2.5 से 5 सेंटीमीटर अलग और बेल्ट को पारित करने की अनुमति देने के लिए पर्याप्त होना चाहिए।
  • आपके द्वारा बनाए गए स्लॉट में बेल्ट डालें आप केंद्र से, किनारे से, या पीछे से शुरू कर सकते हैं, इस आधार पर कि आप धनुष कहाँ पसंद करते हैं एक बार डालने के बाद, इसे सुरक्षित करने के लिए एक डबल गाँठ बनाएं।
  • मेक ए पोकाहोंटस कॉस्टयूम चरण 14 नामक छवि
    4
    आपके द्वारा हटाए गए आस्तीन का उपयोग करके किनारे काट लें कपड़े के स्ट्रिप्स के बारे में 2.5 इंच चौड़ा करें अंत में आपके पास बहुत कुछ होना चाहिए `और अब आस्तीन की एक जोड़ी की तरह दिखना चाहिए एक अच्छा सा ढेर करने के लिए सभी किनारों को काटें। वे थोड़ा ऊपर उठेंगे, लेकिन घबराओ मत: वे भी ठीक हैं - अपूर्णता पॉकोहोंटस के लिए एकदम सही है
  • मेक ए पोकाहोंटस कॉस्टयूम चरण 15 नामक छवि
    5
    स्कर्ट के निचले किनारे पर छोटे डबल स्लिट का अभ्यास करें। आपको किनारे को रोकने की आवश्यकता होगी एक डबल अंतर में दो छोटे कटौती बहुत करीब होते हैं, केवल एक संकीर्ण पट्टी के कपड़े से अलग होते हैं। अगले कदम सिर्फ इन slits पर बनाया किनारों गाँठ हो जाएगा।
  • कटौती करने के लिए, स्कर्ट के निचले किनारे से 2.5 सेमी अधिक या कम शुरू करें। प्रत्येक डबल अंतर को दूसरे से लगभग 2.5 इंच तक होना चाहिए। एक बार जब आप सभी किनारों को बंधे हैं, तो सबकुछ सुरक्षित रखने के लिए दोहरी समुद्री मील बनाएं।
  • मेक ए पोकाहोंटस कॉस्टयूम स्टेप 16, शीर्षक वाली छवि
    6
    टैंक टॉप के पीछे कटौती करें वे लगभग 7.5 सेंटीमीटर चौड़े होनी चाहिए और उन बिंदुओं पर अधिक व्यापक होनी चाहिए जहां कपड़े भी चौड़ा हो। गर्दन से 7.5 सेमी - 5 से कम या अधिक से कम शुरू होने वाले इन विभाजनों को काटने के लिए शुरू करें।
  • इन सभी स्लिट्स के बीच में एक बड़ी कटौती करें ताकि एक साथ टाई करने के लिए स्ट्रेट्स की एक श्रृंखला हो। यह सुनिश्चित करने के लिए केंद्र से शुरू करें कि भागों एक दूसरे के साथ गठबंधन कर रहे हैं
  • मेक ए पोकाहोंटस कॉस्टयूम चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    7
    स्कर्ट के लिए इस्तेमाल की गई उसी पद्धति का इस्तेमाल करते हुए, टैंक टॉप के तल पर फ्रिंज लागू करें यदि आपको लगता है कि गर्दन थोड़ी `` है, जो भी उजागर है, वहां फ्रिंज लगाते हैं, हमेशा उसी तरह, आस्तीन के बचे हुए हिस्से का उपयोग करते हुए।
  • यदि आपकी पोशाक की गर्दन एक टी-शर्ट के समान दिखती है, तो धनुष से दो किनारे और कानूनी, एक दायीं तरफ और कॉलर की बाईं तरफ एक है। यह उसे थोड़ा सा वर्ग का आकार देगा जो कि टी-शर्ट के साथ कुछ नहीं करना है
  • टैंक टॉप के पीछे टाई करने में आपकी सहायता करने के लिए किसी को प्राप्त करें यह आपके शरीर के आकार में अच्छी तरह से समुद्री मील को अनुकूलित करने में सक्षम होगा।
  • विधि 4

    सामान
    मेक ए पोकाहोंटस कॉस्टयूम स्टेप 18 नामक छवि
    1
    गाल पर कुछ ब्रॉन्सर (या पृथ्वी) रखो, ताकि एक पाले हुए दिखने के लिए। इसे ज़्यादा नहीं करने के लिए सावधान रहें, पोकहॉन्ट्स में नारंगी चेहरा नहीं था। यदि आपके पास बहुत ही हल्की त्वचा है, तो एक नज़रिए चुनें "सूरज से चूमा", ब्लूसर और ब्रोनर के साथ
  • मेक ए पोकाहोंटस कॉस्टयूम स्टेप 1 9 शीर्षक वाली छवि
    2
    लकड़ी के मोती का हार पहनना यदि आप कर सकते हैं इसे स्वयं बनाएं, भी बेहतर! यदि आप डिज्नी चरित्र को फिर से बनाना चाहते हैं तो ऑनलाइन पॉकाएंटस के चित्रों की खोज करें उसका हार एक सफेद लटकन के साथ नीले था
  • हार आपकी पोशाक को रंग देने का शानदार अवसर है। आप कंगन और कंगन भी इस्तेमाल कर सकते हैं, लेकिन हमेशा की तरह इसे ज़्यादा नहीं करते हैं, एक या दो सामान चुनें। कम हमेशा बेहतर होता है
  • मेक ए पोकाहोंटस कॉस्टयूम चरण 20 नामक छवि
    3
    काले, लंबे और लहराए बाल के साथ एक विग पहनें - आप इसे किसी भी पोशाक की दुकान में पा सकते हैं। यदि लंबे बाल परेशान कर रहे हैं तो आप उन्हें चोटी, या दो में चुन सकते हैं। पोकाहोंट्स के पास काले बाल नहीं हैं, लेकिन आम कल्पना में यह अपनी पारंपरिक उपस्थिति है।
  • यदि आपके पास लंबे बालों हैं, तो आप उन्हें तैराकी टोपी में उठा सकते हैं ताकि विग से बाहर निकलने और अपने नज़र को बर्बाद करने से बचा जा सके।
  • मेक ए पोकाहोंटस कॉस्टयूम चरण 21 शीर्षक वाली छवि
    4
    हेडबैंड बनाएं पोशाक के रूप में एक ही सामग्री का उपयोग करना, तीन लंबी स्ट्रिप्स में कटौती और उन्हें जोड़ना (जैसा कि आप अपने बाल ब्रेडिंग थे), एक सुरक्षा गाँठ के साथ शुरू
  • इसे अपने सिर की परिधि में फिट करने के लिए पर्याप्त समय बनाओ, लेकिन नि: शुल्क छोडें छोड़ दें ताकि आप पंख या मोती पर लटका सकें जो आपकी पोशाक को सचेत करेंगे। बस सिर के आधार पर बैंड को टाई और फिर स्ट्रिप्स के अंत में, जो कि आपने मुक्त छोड़ा है।
  • टिप्स

    • फ्रिंज बिल्कुल सममित नहीं होना चाहिए। एक जानबूझकर व्यवस्थित और आकस्मिक देखो बनाएँ, यह काम करेगा।
    • भारी श्रृंगार का प्रयोग न करें, किसी प्राकृतिक शैली के लिए चुनें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • ब्राउन कपड़े
    • कैंची
    • सिलाई मशीन (पहले दो मॉडल के लिए)
    • मोती / पंख / विभिन्न सजावट
    • काले विग
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com