एक ऊपर ग्राउंड पूल के लिए राइट रिप्लेसमेंट लाइनर कैसे चुनें

उपरोक्त जमीन पूल के लाइनर पूल का एक कार्यात्मक हिस्सा है, लेकिन वे शैली और चरित्र भी जोड़ते हैं ऊपर ज़मीन पूल liners आकर्षक मॉडल और decors के एक अविश्वसनीय वर्गीकरण में उपलब्ध हैं, और अक्सर पूरे पूल क्षेत्र की शैली की स्थापना।

कदम

शीर्ष ग्राउंड पूल के लिए सही रिप्लेसमेंट लाइनर चुनें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 1
1
निर्धारित करें कि किस प्रकार के पूल लाइनर की आवश्यकता है, एक ओवरलैप सिस्टम या एक हूकिंग सिस्टम के साथ इनके बीच का अंतर पूल के भीतर लाइनर का आयोजन होता है
  • हुक प्रणाली के साथ लाइनर वास्तव में एक छोटे से नाली या हेम है, जो कि लाइनर के ऊपरी किनारे पर है दीवार के शीर्ष पर पूल के अंदर चारों ओर एक ट्रैक पर यह छोटा किनारा बंद हो गया है, इसे जगह रखने के लिए। यदि पूल में इस प्रणाली के साथ एक लाइनर की आवश्यकता होती है, तो आप पूल के अंदर, रेलिंग के नीचे देखकर इस ट्रैक को देख सकते हैं। विभिन्न प्रकार के हुक हैं, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप सही चुनते हैं
  • ओवरलैप लाइनर्स पूल की दीवार पर मुड़ा हुआ है, और उपरोक्त जमीन पूल के ऊपरी रेलिंग के तहत जगह में आयोजित। यदि पूल को ओवरलैप सिस्टम लाइनर की आवश्यकता होती है, तो आप पूल के बाहर रेलिंग के नीचे लाइनर का एक छोटा सा भाग देख सकते हैं।
  • शीर्ष ग्राउंड पूल के लिए सही रिप्लेसमेंट लाइनर चुनें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 2
    2
    निर्धारित करता है कि लाइनर के ग्रेड (मोटाई) पूल की आवश्यकता है। आमतौर पर मोटाई इंगित करता है कि लाइनर कैसे टिकाऊ होता है और यह पूल के अंदर कितनी देर तक रहेगा। लाइनर सामग्री मोटा, अब यह (और महंगा) होगा



  • शीर्ष ग्राउंड पूल के लिए सही रिप्लेसमेंट लाइनर चुनें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 3
    3
    डिजाइन चुनें जबकि अधिकांश नए पूल एक मानक ब्लू लाइनर के साथ आते हैं, प्रतिस्थापन लाइनर रंगों और मॉडलों की एक विस्तृत श्रृंखला में उपलब्ध हैं।
  • टिप्स

    • पूल लाइनर सबसे नए ऊपर की जमीन के पूल में शामिल आम नीले रंग की है और 0,800 मिमी की मोटाई है। यह मानक पूल लाइनर है, अच्छा प्रदर्शन होगा और साल के लिए अच्छा रहेगा।

    चेतावनी

    • ऊपर के पूल पूल के लिए प्रतिस्थापन लाइनर्स को 0.455 मिमी की मोटाई तक पाया जा सकता है। ध्यान रखें कि यह पूल की दीवार पर सामग्री की मोटाई का सिर्फ एक उपाय है। लाइनर की मंजिल एक पतली सामग्री का हो सकता है इसका कारण यह है कि जब एक तैराक पानी में होता है तो यह लगभग कुछ भी नहीं होता है, क्योंकि शरीर की अधिक मात्रा का पानी पानी है। दीवारों को भी मोटा होना चाहिए, क्योंकि सूरज पानी के नीचे नहीं है कि लाइनर के सीधे पर चमक जाएगी और यह पहले का उपभोग करेगा।
    • एक स्पेयर लाइनर स्थापित करना आपके लिए बहुत अधिक जटिल लग सकता है। अगर स्थापना के दौरान सावधानी से काम नहीं किया जाता है, या यदि ठीक से स्थापित नहीं किया गया है, तो आपका सुंदर नया लाइनर आंसू या पानी बना देगा। यदि आपने किसी नए पूल की जगह या स्थापित करने की प्रक्रिया में किसी को कभी नहीं देखा या कभी नहीं किया है, तो आपको इस समय नई लाइनर स्थापित करने के लिए एक पेशेवर का भुगतान करना चाहिए। ध्यान से देखें और सवाल पूछें और अगली बार जब आप तैयार हो जाएंगे!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com