एक ऑटोमोबाइल की सीटों से पिघला हुआ मोम क्राउन कैसे निकालें

यदि आप एक अभिभावक हैं, तो शायद परिवार परिवार की पिछली सीट पर छोड़ने के बाद सूर्य के द्वारा पिघल गए मोम क्रेयॉन से निपटने के लिए आपको शायद ही इसका सामना करना पड़ेगा। निराशा न करें, बहुरंगी कार की सीटों के लिए आपकी सजा ही अस्थायी है। यह ट्यूटोरियल आपकी कार को अपनी मूल वैभव को वापस लाने के लिए आवश्यक चरणों को दर्शाता है

कदम

कार सीटें चरण 1 से मेल्टेड क्रेयॉन को निकालें
1
संभव के रूप में ज्यादा मोम निकालें यदि मोम अभी भी गर्म है, और इसलिए परिमार्जन करना कठिन है, बर्फ क्यूब्स का उपयोग करके इसे ठंडा करें। एक `कटर` (कटर), एक चाकू या एक चम्मच के ब्लेड का उपयोग करके सतह को साफ़ करें, और अंतर्निहित कपड़े को हानि न किए जाने से सावधानीपूर्वक अधिक मोम को हटाने की कोशिश करें।
  • कार सीटें चरण 2 से मैलेटेड क्रेयॉन को हटाए जाने वाले चित्र
    2
    एक हेअर ड्रायर या लोहे का उपयोग करें एक पेपर बैग, एक तौलिया या चीर के साथ दाग को कवर करें। फिर एक मध्यम या कम तापमान पर लोहे का उपयोग करें और कपड़े को धीरे से फैलाएं।
  • कार सीटें चरण 3 से मेल्टेड क्रेयॉन को निकालें
    3
    WD-40 का उपयोग करें दाग पर उत्पाद छिड़क कुछ मिनटों तक कार्य करने के लिए रुको, इसके बाद क्षेत्र ऊर्जा के साथ rubs मोम और स्नेहक के सभी अवशेषों को निकालने के लिए, गीले कपड़ा का उपयोग करें।
  • कार सीटें चरण 4 से मेल्टेड क्रेयॉन निकालें शीर्षक वाला चित्र



    4
    एक डिजेरिंग डिश साबुन का प्रयोग करें डिश साबुन के साथ दाग डाग, तो इसे कुछ मिनट के लिए काम करते हैं। अंत में एक नम कपड़े का उपयोग करके ऊर्जा के साथ रगड़ें।
  • कार सीट्स से मेल्ट क्रेयोन को हटाए जाने वाले चित्र, चरण 5
    5
    कार असबाब के लिए डिटर्जेंट उत्पाद का उपयोग करें हमेशा आवेदन निर्देशों को बहुत सावधानी से पढ़ें, वे चुने हुए उत्पाद के आधार पर भिन्न हो सकते हैं।
  • कार सीट्स से मेल्ट क्रेयोन को हटाए जाने वाले चित्र चरण 6
    6
    बिकारबोनिट का उपयोग करें इसे दाग पर फैलाएं और फिर इसे ऊर्जा के साथ रगड़ें अंत में एक वैक्यूम क्लीनर का उपयोग कर अवशेषों को हटा दें।
  • कार सीटें पहचान से पिघला हुआ क्रेयोन निकालें शीर्षक चित्र
    7
    समाप्त हो गया।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com