कैसे कुत्ते के दस्त से साफ करने के लिए

सुबह जगाने और महसूस करते हैं कि पशु रात के दौरान आंतों की समस्याओं का सामना करना पड़ा है और वहाँ सभी फर्श पर मल के अवशेष हैं: यह हर कुत्ते के मालिक का डर है। यह सही तरीके से गंदगी के इस प्रकार समाप्त करने के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है, क्योंकि वे भद्दे दाग रहे हैं और आखिरी बात आप चाहते हैं कि बुरा गंध बनी हुई है घर- अलावा सतहों पर है, किसी भी सुस्त गंध कुत्ते के रूप में एक ही क्षेत्र का पुन: उपयोग करने के लिए पैदा कर सकता है "बाथरूम" भविष्य में कर्मचारी इन सभी समस्याओं से बचने के लिए क्षेत्र को साफ करना और दुर्गन्ध करना जरूरी है ताकि जल्दी और जल्दी से

कदम

विधि 1

स्वच्छ ठोस सतहों
डिस्प्लेजबल ग्लॉव्स चुनें स्टेप 1 बुलेट 1 चुनें
1
अपने और घर के बाकी हिस्सों की रक्षा करें डिस्पोजेबल लेटेक्स दस्ताने पहने हुए अपने हाथों अवशेषों sporcizia- भी एक प्लास्टिक की थैली पास के खोला गंदा तत्वों फेंकने के लिए, के बजाय उन्हें जोखिम सब कचरा बाल्टी के रास्ते पर फर्श पर टपकता रखने से सुरक्षित रखने के लिए।
  • टेक अ डॉग आउट टू पोप चरण 10
    2
    मल को हटा दें सतह पर सूखा होने से पहले आपको इससे छुटकारा पाना होगा, अन्यथा यह पूरी तरह से साफ करने में अधिक मुश्किल हो जाता है। अनुशंसित है कि रसोई कागज या पुराने तौलिये का उपयोग करके अवशेष एकत्र करें जिन्हें आप बाद में फेंक सकते हैं।
  • हार्डवुड फ्लोर्स चरण 1 पर फ़िक्स स्कैचर्स शीर्षक वाली छवि
    3
    डिटर्जेंट उत्पाद का उपयोग करें आपको यह सुनिश्चित करने के लिए क्षेत्र कीटाणुरहित करना होगा कि कुत्ते को यह नहीं लगता कि यह एक नया है "बाथरूम"। सबसे पहले, एक उत्पाद है कि मंजिल के प्रकार के लिए सुरक्षित है का उपयोग करें, तो यह सुनिश्चित करें कि सतह शारीरिक रूप से clean- है तो एक उत्पाद लागू जानवरों की गंध को बेअसर और किसी भी गंध है कि पुन: उपयोग करने कुत्ते को लुभाने सकता है समाप्त करने के लिए वही क्षेत्र
  • आप मुख्य पालतू स्टोर्स में इस प्रकार के उत्पाद को पा सकते हैं - बस यह सुनिश्चित करें कि आप जो चुनते हैं वह उन सतहों के लिए उपयुक्त है जिन्हें आपको साफ करने की आवश्यकता है
  • विधि 2

    कालीन साफ ​​करें
    स्वच्छ एक तल चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    1
    सफाई के लिए तैयारी हाथों की रक्षा करने और मल के संपर्क से बचने के लिए डिस्पोजेबल लेटेक्स दस्ताने पहनें। गंदे मदों को फेंकने के लिए एक प्लास्टिक बैग भी ले लीजिए - इसका उद्देश्य घर के अन्य क्षेत्रों में मलमल सामग्री का प्रसार करना है।
  • लेप ए डॉग आउट टू ग्रूप चरण 4
    2
    जितनी जल्दी हो सके गंदगी निकालें। सतह पर सूखने से पहले आपको आगे बढ़ना चाहिए - रसोई का पेपर या पुरानी तौलिये का उपयोग करना सबसे अच्छा काम करना है जिसे आप बाद में फेंक सकते हैं



  • कालीन कदम से साफ वमन बाहर शीर्षक छवि 2
    3
    जितना संभव हो उतना मलबा हटा दें यदि वे कालीन में घुस गए हैं, तो उन्हें गंदगी को निकालने और कपड़ा से अलग करने के प्रयास में एक मक्खन चाकू या एक केक स्पैटला को पार्श्व आंदोलन बनाने की कोशिश करें।
  • सफाई प्रक्रिया का उपयोग करने से पहले इस प्रक्रिया को किया जाना चाहिए।
  • कार्पेट से पीट मूत्र निकालें शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    टैंपन और कालीन कुल्ला जब तक मल के निशान गायब हो गए हैं। एक बार जब गंदगी की सबसे बड़ी राशि, आदेश के रूप में संभव नहीं है, तथापि, सावधान बहुत ज्यादा दबाव डालती के लिए नहीं के रूप में ज्यादा नमी को अवशोषित करने के लिए रसोई या फर्श पर अन्य इसी तरह के डिस्पोजेबल सामग्री से धीरे कागज पुरस्कार सफाया जोखिम अन्यथा, गहराई में अवशेषों पुश करने के लिए।
  • सतह को ठंडे पानी के साथ स्प्रे करें और इसे फिर से झुकना, इस ऑपरेशन को कई बार दोहराएं जब तक कि आप अधिक फेकल अवशेष न देखें। आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि इसे पानी के साथ अशुद्ध न किए जाने के कारण कालीन को कुल्ला करना चाहिए, अन्यथा दाग कपड़े के तंतुओं में तय हो गया है।
  • यदि संभव हो तो रगड़ें न करें, क्योंकि घर्षण कालीन को नुकसान पहुंचाता है, इसकी स्थिरता और उपस्थिति बदलती है।
  • इमेज का शीर्षक स्वच्छ अपने कालीन चरण 10
    5
    कालीन क्लीनर मशीन का उपयोग करने पर विचार करें यदि आपके पास एक उपकरण है जो कालीनों को धोने और सूखेंगे, तो आप इसे गंदे क्षेत्र पर उपयोग कर सकते हैं - यह एक मशीन है जो पानी और डिटर्जेंट को तुरंत छूता है जो बाद में बेकार हो जाता है। सुनिश्चित करें कि आप जितना संभव हो उतना शैम्पू और गंदे पानी को हटा दें, चूषण चरण पर बहुत समय बिताना सुनिश्चित करें।
  • सबसे अच्छा परिणाम प्राप्त करने के लिए प्रक्रिया को कई बार दोहराएं।
  • यदि आप इस उपकरण का मालिक नहीं हैं, तो आप इसे किराए पर ले सकते हैं या अपनी विशेष योजना के लिए एक विशेष कंपनी को किराये पर ले सकते हैं। याद रखें, हालांकि, उस दस्त को अमिट दाग छोड़ दिया जाता है, इसलिए आपको अचानक हस्तक्षेप करना चाहिए (इससे पहले कि यह पूरी तरह से सूखा हो) और फिर इन वैकल्पिक विधियों पर भरोसा करें।
  • छवि के साथ डील के साथ बेडबग्स चरण 1
    6
    इलाज के लिए क्षेत्र पर एक एंजाइमेट डिटर्जेंट का उपयोग करें। कुत्ते के मल में प्रोटीन होते हैं और एक एंजाइमेट डिटर्जेंट उन्हें नीचा दिखाने का एक अच्छा समाधान है।
  • कालीन पर उत्पाद छिड़क और फिर अतिरिक्त नमी को अवशोषित करें।
  • तंतुओं से इसे हटाने के लिए, बाद में पानी और टैम्पन के साथ गीला करें जैसा आपने पहले किया था
  • यह उपाय गंध को दूर करने का लाभ प्रदान करता है - इसलिए भले ही यह दाग बनी हुई हो, वहाँ कम संभावना है कि कुत्ते को क्षेत्र से वापस आकर्षित किया जाएगा।
  • पूरी सतह पर इसका इस्तेमाल करने से पहले कालीन पर किसी भी क्लीनर को मुहैया करें - एक अनूठे कोने में रंगों के प्रतिरोध की जांच करें, जहां टिंट की भिन्नता बहुत स्पष्ट नहीं होगी।
  • स्वच्छ वटिट से बाहर कालीन कदम 21 शीर्षक चित्र
    7
    अगर आपके पास व्यावसायिक उत्पाद नहीं है तो घरेलू उत्पाद का उपयोग करें आप कालीन पर बेकिंग सोडा छिड़क सकते हैं और पानी से कुल्ला कर सकते हैं - वैकल्पिक रूप से, आप पतला सिरका की कोशिश कर सकते हैं। यह सफाई समाधान बराबर भागों में पानी और सफेद सिरका से बना है, तो एक कटोरी में प्रत्येक घटक की आधा लीटर डालना, क्षेत्र में देखा जाना चाहिए नहाता है और फिर tamponala अतिरिक्त नमी को अवशोषित करने के लिए। आवश्यक रूप से कई बार प्रक्रिया को दोहराएं।
  • मजबूत डिओडोरेंट गुणों के साथ एक वैकल्पिक डिटर्जेंट हाइड्रोजन पेरोक्साइड की 500 मिलीलीटर, तरल कपड़े धोने का साबुन की 5 मिलीलीटर और सोडियम बाइकार्बोनेट की 15 ग्राम से बना है। दाग पर मिश्रण की खपत और इसे 5 मिनट के लिए कार्य करने दें- रसोई के पेपर के साथ अतिरिक्त नमी को भिगो दें और फिर साफ पानी से कुल्ला करें। यह अवशोषित सामग्री के साथ डबिंग से समाप्त होता है
  • अंतिम चरण के रूप में, आप बेकिंग सोडा के साथ क्षेत्र को छिड़क सकते हैं और इसे एक घंटे के लिए काम कर सकते हैं, ताकि अवशिष्ट खराब गंध को समाप्त कर सकें- अंत में आप वैक्यूम क्लीनर का उपयोग करके उत्पाद को निकाल सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com