कैसे उच्च दबाव वाइनिल कोटिंग धोने के लिए

आपके घर के बाहर के सौंदर्य और मूल्य को बनाए रखने के लिए विनाइल साइडिंग की आवधिक सफाई आवश्यक है एक दबाव वॉशर इस काम के लिए एक आदर्श उपकरण है क्योंकि यह ढालना, गंदगी और गंदगी को समाप्त करता है इन उपकरणों के अधिकांश उपयोग करने में आसान हैं और बहुत प्रयास की आवश्यकता नहीं है। दबाव वॉशर सहित सभी की जरूरत है, हार्डवेयर स्टोर और DIY स्टोर में खरीदा या किराए पर लिया जा सकता है। प्रभावी सफाई के लिए, आपको कोटिंग्स तैयार करना, चुनना और दबाव वॉशर की विशिष्ट सेटिंग्स का उपयोग करना और उपकरण को सुरक्षित रूप से संभाल करने के लिए कुछ समय बिताना होगा। विशिष्ट निर्देशों के लिए पढ़ना जारी रखें

कदम

छवि का शीर्षक दबाव धो विनील साइडिंग चरण 1
1
सही उपकरण और सेटिंग्स चुनें 3000 पीएसआई के दबाव के साथ एक इलेक्ट्रिक या पेट्रोल दबाव वॉशर और 24 लीटर प्रति मिनट की जेट की गति को कोटिंग के क्षेत्रों तक पहुंचने के लिए उच्चतम और कड़ी मेहनत के लिए आवश्यक सभी बिजली की आवश्यकता होती है। निम्न दबाव नोजल सेट करें और 25 डिग्री टिप का उपयोग करें टैंक में, डिटर्जेंट समाधान जोड़ें (जैसे कि हल्के पकवान साबुन)।
  • इमेज का शीर्षक दबाव धो विनील साइडिंग चरण 2
    2
    क्षेत्र को तैयार करें तैयारी एक अच्छे परिणाम की कुंजी है। यह उन लोगों के लिए काम तेज और आसान बना देता है, जो एक विशेष कंपनी की ओर मुड़ना पसंद नहीं करते हैं।
  • क्षेत्र में सभी बाधाएं निकालें आपको अस्थायी रूप से उद्यान फर्नीचर, फूलों के बर्तन और इतने पर स्थानांतरित करना होगा।
  • उच्च दबाव कास्टिंग और रासायनिक डिटर्जेंट से बचाने के लिए पास के पौधों को मिलाकर और कवर करें। आप प्लास्टिक या वैक्स वाले कैनवास में गैर-छिद्रयुक्त शीट का उपयोग कर सकते हैं।
  • सभी बिजली के कुर्सियां ​​और केबल्स को कवर करें अगर उनके पास मूल कवर नहीं हैं, तो उन्हें प्लास्टिक और निविड़ अंधकार टेप के साथ सील करें।
  • ब्लीच और पानी के मिश्रण के साथ बहुत मोटी मोल्ड निकालें क्षेत्र को मैन्युअल रूप से धोएं और ताजा, साफ पानी से कुल्ला।
  • छवि का शीर्षक दबाव धो विनील साइडिंग चरण 3
    3
    अपनी शक्ति को इस्तेमाल करने के लिए उच्च दबाव वॉशर के जेट की जांच करें आप नोजल का समायोजन करके या कोटिंग के करीब या दूर जाने से स्प्रे बल को बढ़ा या घटा सकते हैं।



  • छवि का शीर्षक दबाव धो विनील साइडिंग चरण 4
    4
    लगातार एक बार, नीचे से ऊपर से और बाएं से दाएं तक के एक अनुभाग को धुलाई। यह भी सुनिश्चित करें कि नोजल 45 डिग्री से नीचे की ओर है ताकि पानी की मात्रा कम हो सके जो कि विनाइल के नीचे घुसना हो सकती है। पानी की अत्यधिक मात्रा कोटिंग को छील कर सकते हैं, इन्सुलेट सामग्री या संरचना को भिगो दें और निर्माण के लिए ढालना पैदा कर सकते हैं, साथ ही विद्युत प्रणाली को नुकसान पहुंचा सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक दबाव धो विनील साइडिंग चरण 5
    5
    स्वच्छ पानी के साथ विनाइल कुल्ला कोटिंग पर सुखाने से डिटर्जेंट को रोकने के लिए, साबुन का उपयोग करने के 5-10 मिनट के भीतर गंदगी और रिक्से के गठन से बचने के लिए ऊपर से नीचे तक कार्य करें।
  • टिप्स

    • एक निश्चित कोण पर नोजल रखें और खिड़कियों के पास सफाई करते समय कांच पर जेट को निर्देशित न करें।

    चेतावनी

    • गर्म पानी का उपयोग न करें उबलते पानी कुछ प्रकार के विनाइल को नष्ट, शिकन या विकृत करेगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com