टीवी में कैसे दिखाना

आजकल टेलीविजन इतनी प्रचलित है कि ऐसा लगता है कि कोई भी टीवी पर प्रदर्शित हो सकता है क्या आपने कुछ सामान जमा किया? आप टीवी पर जा सकते हैं क्या आप अजनबियों के समूह के साथ रहना चाहते हैं? आप टीवी पर जा सकते हैं क्या आप एक खुश और हर्षित भीड़ का हिस्सा बनना चाहते हैं? आप टीवी पर जा सकते हैं यह तब होता है जब आप उच्च स्तर तक पहुंच जाते हैं जो चीजें जटिल लगती हैं। जो कुछ भी पथ, थोड़ी धीरज और शानदार ऑडिशन के साथ, आप टीवी पर दिखाई दे सकते हैं

कदम

भाग 1

1
अपने कलात्मक पाठ्यक्रम तैयार करें और कुछ तस्वीरें लें सुनवाई करने के लिए, बड़े या छोटे, फिर से शुरू करना और कुछ फोटोग्राफी करना आवश्यक है इस तरह आप कास्टिंग स्टाफ से बातचीत करेंगे कि आप कितने और किस प्रकार का अनुभव करते हैं और आपकी उपस्थिति क्या है फिलहाल सैकड़ों रीज्यूम का विश्लेषण किया जा सकता है, इस तस्वीर में आपकी उपस्थिति का एक विचार मिलेगा।
  • एक कलात्मक पाठ्यक्रम एक व्यावसायिक पाठ्यक्रम के समान है। कुछ उदाहरण ऑनलाइन देखें या wikiHow पर लेख पढ़ें कैसे एक थियेटर पाठ्यक्रम लिखने के लिए.
  • तस्वीरों के लिए, वे बहुत सरल हैं अगर आपके पास एक दोस्त है जो जानता है कि कैमरे का इस्तेमाल कैसे करना है, तो आपको उसे कुछ शॉट लेने के लिए कहना है। कुछ कपड़े अपने साथ ले जाएं और एक साधारण पृष्ठभूमि चुनें। हालांकि, यदि आप चाहें, तो आप एक अधिक व्यावसायिक रूप से शॉट्स की श्रृंखला भी ले सकते हैं।
  • 2
    कुछ स्थानीय ब्रॉडकास्टर द्वारा बुलाए गए सुनवाई और कास्टिंग की तलाश शुरू करें यदि आप एक बड़े शहर में रहते हैं, तो आप संभवतः कास्टिंग और ऑडिशन मिलेंगे लगभग लगातार अधिकांश ब्रॉडकास्टरों के पास न्यूज़लेटर्स और वेबसाइट्स इन गतिविधियों के लिए समर्पित हैं, हालांकि बड़े संगठनों की तरह "बिग ब्रदर", पूरे राष्ट्रीय क्षेत्र में ऑडिशन को बढ़ावा देना। इन ऑडिशन को खोजने का सबसे अच्छा तरीका क्या है? उन लोगों से बात करें जो आप जानते हैं
  • एक "खुली ऑडिशन" इसका मतलब है कि कोई भी भाग ले सकता है। यह अच्छी खबर है क्योंकि आपको साइन अप करने की आवश्यकता नहीं है और अक्सर प्रतिस्पर्धा की गुणवत्ता कम है, लेकिन इसमें बहुत अधिक है, क्योंकि इस प्रकार की रिहर्सल आम तौर पर बहुत से लोगों को आकर्षित करती है अगर, दूसरी ओर, ऑडिशन खुले नहीं है, सबसे पहले ऑडिशन में जाने के लिए पंजीकरण करना आवश्यक है, इसलिए आपको निर्धारित तारीख से पहले अच्छी तरह से तैयार करना होगा।
  • 3
    एक एजेंट खोजें. चूंकि आपको कास्टिंग और ऑडिशन में फंस गया जा सकता है, इसलिए आप ऐसा क्यों करते हैं जब आप अपने कौशल को सुधारने और पैसे कमाने में अपना समय व्यतीत कर सकते हैं? प्रचारक काम करने के लिए किसी से पूछिए, जो एक एजेंट है इस तरह, आप ऑडिशन करेंगे और आपको बस इतना करना होगा कि भूमिका निभाने के लिए कड़ी मेहनत करनी है।
  • और एक अच्छा एजेंट है मुक्त. नहीं अगर आपको पहले नौकरी नहीं मिलती है, तो उसे भुगतान करें जब आप भुगतान करते हैं तो वह पैसे लेगा यदि आप उन्हें पहले से अनुरोध करते हैं, तो यह एक घोटाला है।
  • 4
    ऑडिशन में भाग लें एक एजेंट के साथ और ओपन ऑडिशन की सूची (या सुनवाई जिसमें आपने अपना नाम दिया था), आप जो भी कर सकते हैं, वह भाग लेते हैं। यदि आप एक टीवी शो में आने के लिए एक ऑडिशन करते हैं, तो पानी की एक बोतल और आपके साथ खाने के लिए स्नैक्स लें - यदि आप एक लंबी पंक्ति में अंतिम हैं, तो आपको पूरे दिन इंतजार करना पड़ सकता है। एक बार यह आप पर निर्भर करता है, आप जो भी कर सकते हैं, उन सभी को आश्चर्य होता है जो चयन करते हैं।
  • यदि आप एक अधिक महत्वपूर्ण भूमिका के लिए एक ऑडिशन के लिए दिखाई देते हैं, तो यह संभवतः कम और अधिक तीव्र होगा। आपको कुछ अन्य लोगों के साथ चुना जाएगा कभी-कभी, आपको तुरंत पता चल जाएगा कि परिणाम क्या है या वे आपको सप्ताह के लिए पकड़ेंगे
  • 5
    अभिनय वर्ग, भाषा, इत्यादि का पालन करके अपने कौशल में सुधार करें। अब जब आप गेम में प्रवेश कर चुके हैं, तो आपको अपने आप में निवेश करना चाहिए। आपके पास एक अभिनय स्कूल में कोर्स के लिए साइन अप करें, अपने कौशल को सुधारने के लिए, आपको लगता है कि आपको भविष्य में व्याख्या करने की पात्रता के बावजूद, अपने कौशल को बेहतर बनाने के लिए, बोलना और मुखर करना सीखें। भाषा पाठ्यक्रम भी खराब नहीं होंगे
  • निर्देशन, नाटकीय पाठ्यक्रम करने या प्रशिक्षण प्राप्त करने में सबक लेने का कोई बुरा विचार नहीं है, हालांकि यह आपके कलात्मक कैरियर के आदर्श के अनुरूप नहीं है, फिर भी इस रास्ते में फिट बैठता है। वास्तव में, यदि आपको ऐसे किसी प्रोजेक्ट में आने की जरूरत होती है जिसके लिए इस प्रकार के कौशल की आवश्यकता होती है, तो आप उन्हें अच्छे उपयोग के लिए रख सकेंगे। फिर आप अपने आप को अपने अंदर घुस सकते हैं और अपने आप को एक अभिनेता के रूप में पेश कर सकते हैं, विभिन्न पेशेवर पृष्ठभूमि वाले लोगों से मिल सकते हैं और अवसरों के माध्यम से आपके संबंधों के नेटवर्क को बढ़ा सकते हैं अन्यथा आप समझ नहीं पाएंगे।
  • भाग 2

    1
    एक प्रोग्राम चुनें जिसमें आप भाग लेना चाहते हैं हाल के वर्षों में, रियलिटी टीवी शो की संख्या जंगल की आग की तरह बढ़ गई है लगता है दिलचस्प लोगों के समूह या किसी व्यक्ति को पता करें कि किस तरह से टीवी पर जाने के लिए और आपके इरादे में सफल होने के तरीके को कैसे और कहां स्थानांतरित करने की कोशिश कर रहे हैं क्या आसान प्रोग्राम आप के लिए प्रस्तावित कर रहे हैं हो सकता है? कौन सा सबसे कठिन हैं? कौन से अधिक सुलभ हैं?
    • उन प्रोग्राम्स की एक सूची बनाएं जिन्हें आप में भाग लेना चाहते हैं और उन्हें प्राथमिकता के क्रम में रखना चाहते हैं। जिन लोगों को आप अधिक रुचि रखते हैं वे उन पर होना चाहिए, जिन पर आपको अधिक आवेदन करना होगा। जितना अधिक आप इसे समाप्त कर सकते हैं, कम समय आपको बर्बाद करना होगा।
  • 2
    पता लगाएं कि कास्टिंग कहां है यदि आप बड़े शहर में रहते हैं, तो संभव है कि कार्यक्रम के ऑडिशन आपके पास आये। कुछ टीवी कार्यक्रम चलते हैं क्योंकि वे संभावित प्रतिभाओं की तलाश कर रहे हैं। यहां तक ​​कि अगर आप एक बड़े महानगरीय क्षेत्र में नहीं रहते हैं, तो चारों ओर घूमने पर विचार करें। व्यवस्थित करें जैसे कि आपके पास एक अच्छा छुट्टी है
  • आप जिस ऑडिशन का मूल्यांकन कर रहे हैं उसका एक कैलेंडर बनाएं। इस तरह, आपके पास सभी विकल्प उपलब्ध होने की एक बहुत बड़ी तस्वीर होगी। यह भी जानना उपयोगी होगा कि अपना समय कैसे निवेश करें।
  • 3
    ऑडिशन में भाग लेने के लिए साइन अप करें अगर आपको एक कास्टिंग मिलना है जो आप में भाग लेना चाहते हैं, तो आपको शायद साइन अप करने की आवश्यकता होगी प्रसारकों के पास प्रत्येक का चयन करने के लिए एक सीमित स्थान और समय है, इसलिए आपको अपनी भागीदारी को ज्ञात करना होगा इस तरह, आप एक जगह सुरक्षित कर सकते हैं।
  • उदाहरण देने के लिए, पहले 5,000 पंजीकरण करने वाले कुछ को स्वीकार कर लिया जाता है और फिर, अन्य लोगों को भाग लेने के लिए आमंत्रित किया जाता है, लेकिन यह गारंटी नहीं है कि उनका मूल्यांकन किया जाएगा। उम्मीदवारों के इस समूह में शामिल होने की कोशिश न करें सुनवाई के लिए तैयारी के इतने दिन बर्बाद करना उपयुक्त नहीं है, कतार में रहना और तब भी चयन नहीं किया जाना चाहिए।
  • 4
    वैकल्पिक रूप से, ऑडिशन के लिए एक फिल्म बनाएं कई टीवी स्टेशन और प्रारूप इंटरनेट पर निर्भर हैं। यदि आप अपने पक्ष से आने वाले कार्यक्रम का इंतजार नहीं करना चाहते हैं (या यदि प्रोग्राम में यात्रा के नमूने शामिल नहीं हैं), तो एक फिल्म बनाएं और इसे भेजें। यह चयनकर्ताओं द्वारा जांच की जाएगी, इसलिए आपको कुछ और करने की ज़रूरत नहीं होगी।
  • कार्यक्रम की ऑनलाइन नीतियां देखें पता करें कि प्रस्तुत करने की समय सीमा, स्थायित्व की आवश्यकताएं और अन्य सभी परिस्थितियां जो आपको मिलना चाहिए क्या कोई विशिष्ट नाम है जिसे आप अपनी फिल्म निर्देशित कर सकते हैं?
  • 5
    अपने आप को रोचक और अद्वितीय बनाएं एक रियलिटी टीवी में सगाई प्राप्त करने के लिए, फिल्म में या ऑडिशन के दौरान करना सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि वह खुद को रोचक और अनोखा बनाती है। बेशक, पात्रों को भूलना आसान नहीं है।
  • हालांकि, अपने आप को ऐसे तरीके से प्रस्तुत करना सुनिश्चित करें जिससे आप समय के साथ बनाए रख सकें। बहुत से लोग बेगुनाह को देखने की कोशिश करते हैं और यह सिर्फ ऐसा व्यवहार होता है, जो इसके खिलाफ हो रहा है, जब यह पता चला कि वे ढोंग कर रहे थे। अपने आप की कोशिश करो, लेकिन अपने चरित्र के सबसे विलक्षण पहलुओं को उजागर।
  • आकर्षक दिखने की सलाह दी जाती है (कम से कम ज्यादातर मामलों में) रियलिटी टी वी में दिखाता है कि अच्छा प्रदर्शन करने वालों के लिए कमजोर होने की प्रवृत्ति है।
  • भाग 3

    1
    अपने पसंदीदा गेम शो की साइट पर जाएं इस प्रकार का शो लगातार नए प्रतियोगियों की तलाश में है। शीघ्र ही ऑनलाइन खोज करें कि उनमें से प्रत्येक काम कैसे करता है क्या आपको कोई फिल्म भेजनी है? एक चयन के लिए अपना नाम दर्ज करें? व्यक्ति में एक परीक्षा ले लो? सभी आवश्यक जानकारी ऑनलाइन उपलब्ध होगी।
    • प्रतिद्वंद्वी के लिए आवश्यक आवश्यकताओं को भी देखें किसी विशिष्ट क्षेत्र में रहने के लिए कार्यक्रम के कर्मचारियों का कोई ज्ञान नहीं होने के लिए, एक निश्चित आयु होनी आवश्यक हो सकती है। इससे पहले कि आप बाद में समय बर्बाद करें इससे पहले इन चीजों को जानना बेहतर होगा।



  • 2
    जब वे आपसे मिलें, तो पता करें संभव है कि कुछ गेम शो चलने वाले हैं, जैसे कुछ वास्तविकता दिखाता है वे आशावान प्रतिद्वंद्वियों की तलाश में कई बड़े शहरों का दौरा करते हैं और इसलिए, आपके करीब आ सकते हैं।
  • उदाहरण के लिए, अमेरिका में फॉर्च्यून का पहिया है "Wheelmobile"। फिल्मों को भी स्वीकार कर लिया जाता है, लेकिन ज्यादातर लोगों को आकर्षित करने के लिए ऊपर लिखे नाम के साथ कर्मचारी एक बड़ी पीले रंग की गाड़ी में देश भर में चला जाता है।
  • 3
    सुनवाई के लिए साइन अप करें या मूवी बनाएं आपके पास आपके सामने दो विकल्प हैं: स्वयं में ऑडिशन के लिए खुद को प्रस्तुत करें या मूवी बनाएं और उसे भेजें। यदि आप व्यक्ति में नहीं जाना चाहते हैं, तो आपको पंजीकरण करने के लिए साइट पर पंजीकरण करना पड़ सकता है। यह सुनिश्चित करने के लिए जितनी जल्दी हो सके, आपको स्थान मिल जाए।
  • फिल्म के लिए, जितनी जल्दी हो सके इसे भेजें। अपनी चीजें दिखाओ, ध्यान देने के लिए कि आप कैसे हैं और आप कितनी सहज महसूस करते हैं जब आप स्पॉटलाइट में होते हैं, जिससे आप यादगार बनाते हैं। ऑडिशन के लिए फिल्म की प्रस्तुति के लिए मापदंडों का भी सम्मान करना सुनिश्चित करें।
  • 4
    तैयार हो जाओ! जो लोग ऑडिशन में जाने के लिए एक टेलीविजन कार्यक्रम में भाग लेते हैं, वे ऑडिशन से पहले फेसबुक पर मुफ्त समय खर्च नहीं करते हैं या कैंडी क्रश सागा खेलते हैं। इसके बजाय, वह खुद को क्रॉसवर्ड और पहेली बनाकर तैयार करता है, जिससे कि अपने कौशल में सुधार हो और बेवकूफ का आंकड़ा न बनाएं। और यह भी है कि आपको भी ऐसा करना चाहिए, यदि प्रारंभिक चरणों को पारित करने के बाद आप को चुना जाना थोड़ा याद कर रहे हैं
  • कार्यक्रम से परिचित होने के लिए पुराने प्रतिकृतियां भी देखें। आप गेम को संरचित करने के तरीके के रूप में उपयोग करेंगे, और थोड़ा भाग्य के साथ, आप समान (या समान) प्रश्नों में भी आ सकते हैं। जितना संभव हो उतना खेल में खुद को विसर्जित करें ताकि आप आराम से बने रहें, जब आपकी बारी हो।
  • 5
    ऑडिशन के दौरान व्यक्ति में प्रदर्शन करें एक बार जब आप साइन अप कर लेते हैं और ऑडिशन के लिए बुलाया जाता है (या यदि आप मूवी को पसंद करते हैं और आपसे संपर्क किया जाता है), ध्यान देने के लिए आप जो भी कर सकते हैं न्यायाधीशों और अन्य प्रतियोगियों के दोस्त बनें, सवाल पूछें और अपनी जीवंतता, अपनी करिश्मा और शामिल होने की आपकी क्षमता दिखाएं। बाकी केवल सवाल और प्रसारण के दौरान किए जाने वाले कार्यों को लेकर चिंतित हैं।
  • अधिकांश ऑडिशन बारी-आधारित हैं लोग बदले से मुड़ने के लिए समाप्त हो जाते हैं, इसलिए आप जानते हैं कि वे किसका छोड़ रहे हैं ज्यादातर गेम में दिखाता है कि इंतजार करने के लिए बहुत कुछ नहीं है। यदि ऐसा होता है, तो आपको सूचित किया जाएगा।
  • 6
    सुनिश्चित करें कि आपको कार्यक्रम में भाग लेने के लिए कहा जाता है। यदि आपने ऑडिशन के सभी दौरों को पारित किया है, तो यह संभावना है कि आप संभावित प्रतियोगियों के समूह में रखा जाएगा। हो सकता है कि यह कुछ हफ़्ता कहलाए जाएंगे, या यहां तक ​​कि महीने भी यह लोगों से मिलान करने और प्रसारण के सप्ताह भरने के बारे में है। धीरज रखो! आपको यथाशीघ्र कहा जाएगा।
  • आपको लगभग निश्चित रूप से नोटिस दिया जाएगा, इसलिए नौकरी के बारे में चिंता न करें और यात्रा के लिए तैयार नहीं होने के बारे में चिंता न करें। यदि आप की स्थापना की तारीख के लिए उपस्थित नहीं हो सकते हैं, निश्चित रूप से टीवी स्टाफ इस बिंदु पर लचीले हो जाएगा, क्योंकि उन्हें वैध प्रतियोगियों की जरूरत है और आपने दिखाया है। जब तक आप असहयोगी साबित नहीं होते हैं, वे आपको खुश करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करेंगे।
  • भाग 4

    1
    कुछ के साथ अपना नाम मेल करें चाहे वह कोई उत्पाद या कोई आलेख हो, सुनिश्चित करें कि आपका नाम कुछ से जुड़ा है जब यह चर्चा का एक विषय बन जाता है, तो आपका नाम आपके नाम के साथ हो जाएगा, जो आपके स्प्रिंगबोर्ड होगा अगर और नहीं साक्षात्कार किया जाना चाहिए?
    • इस बारे में सोचें कि आप पहले से क्या काम कर रहे हैं। यह आपका व्यवसाय हो सकता है, एक शौक, एक आयोजन जिसे आप आयोजन कर रहे हैं या कुछ और यह ऐसा कुछ होना चाहिए जिसमें आप सक्षम होते हैं और यह वास्तव में है आपके.
  • 2
    अपने भागों में एक विशेषज्ञ बनें लिखने या आविष्कृत करने में बहुत व्यस्त हैं? इसलिए, आपको सभी की जरूरत है अच्छी तरह से सूचित और जाना जाता है। एक बार विशेष क्षेत्र के स्पेशलाइट के तहत आता है, यह एक बार कहला जाना स्वाभाविक है यदि आप अपने क्षेत्र में कुछ लोकप्रियता विकसित करते हैं, तो सलाहकार बनने से पहले यह समय की बात हो सकती है
  • अपने समुदाय में लोगों को बनाएं जानना कि आप उस शाखा में एकमात्र विशेषज्ञ हैं ज्ञान के एक नेटवर्क बनाएँ शामिल हो जाओ अपने आप को विश्वसनीय, विश्वसनीय और सक्रिय बनाएं जितना संभव हो उतने लोगों को मिलो आप नहीं जान सकते हैं कि अगर आपकी कहानी पर विश्वास करने वाला कोई व्यक्ति मिल जाएगा।
  • 3
    अपना संदेश फैलाएं यदि आपके पास एक व्यावसायिक प्रस्ताव है, तो एक विचार या कोई ईवेंट जिसे आप व्यवस्थित करना चाहते हैं, शब्द का प्रसार करना शुरू करें। यदि यह एक लेख है, तो उसे सामाजिक नेटवर्क पर प्रकाशित करें। यदि यह एक गतिविधि है, तो एक मार्केटिंग ऑपरेशन शुरू करें यदि यह एक घटना है, तो पूरे देश में और इंटरनेट पर पत्रक शूट करें। अपने आस-पास के फैलाने को उत्पन्न करें
  • हम उदाहरण लेते हैं कि आप एक स्ट्रॉबेरी उत्पादक हैं, जो आम तौर पर किसी भी समाचार को नहीं बनाते हैं इस वर्ष, आपके स्ट्रॉबेरी सामान्य लोगों के 5 गुना आकार हैं तुम क्या कर रहे हो? इंटरनेट पर छवियों को पोस्ट करना शुरू करें, फ्लायरों को लटकाएं, अपने विशाल स्ट्रॉबेरी पर ध्यान दो, मुफ्त में कुछ प्रदान करें और अपने व्यवसाय के आसपास एक घटना बनाएं। यहां तक ​​कि कुछ सरल दिलचस्प हो सकता है
  • 4
    अपने क्षेत्र में मीडिया से संपर्क करें यदि वे आपके पास नहीं आ रहे हैं, तो शायद उन पर जाना जरूरी है। अपनी कहानी फैलाने के लिए स्थानीय अख़बारों, रेडियो स्टेशनों और टीवी स्टेशनों से संपर्क करें। अगर उन्हें यह पसंद है, तो वे इसे पकड़ लेंगे। मीडिया हमेशा समय (या टेलीविज़न रिक्त स्थान) को भरने के लिए कहानियों की तलाश में है और अगर आपका दिलचस्प है, तो इसका इनकार करने का कोई कारण नहीं है।
  • संपर्क जानकारी के लिए उनकी वेबसाइट पर जाएं सही विभाग में सही व्यक्ति से बात करने की कोशिश करें। उदाहरण के लिए, यदि आप विशाल स्ट्रॉबेरी बेचते हैं, तो प्रभारी व्यक्ति से संपर्क करें "घर और उद्यान" या डेल `"स्थानीय व्यापार गतिविधि"। पतला रास्ता, बेहतर होगा यह।
  • 5
    तैयार करो जो आपको कहना है एक बार जब आप पर स्पॉटलाइट होता है, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास कुछ कहना है कौन टीवी पर जाना चाहता है, यह भी बनना चाहता है दिलचस्प. तो, अपनी कहानी को एक आकर्षक समाचार में बदलने के लिए तैयार करें सबसे अच्छा प्रोफ़ाइल क्या है जो आप उसे दे सकते हैं?
  • यदि आप विशाल स्ट्रॉबेरी बेचते हैं, तो बात करने के लिए तैयार हो जाएं कि वे इतने विशाल क्यों हैं। यदि आप अपने संभावित आकारों को जानते हैं तो आप उन्हें बड़ा कैसे बनाते हैं, इस वर्ष पिछले वर्ष की तुलना में किस हद तक अलग है, आपके प्रतिस्पर्धियों और उनके उत्पादों आदि। अपने व्यापार क्षेत्र में एक खोज करें इस तरह से, आप अपने आप को उन प्रश्नों के लिए तैयार कर सकते हैं जिन्हें आपसे पूछा जाएगा।
  • इसके अलावा अपनी छवि को बेचना सुनिश्चित करें समाचार बनाने का अर्थ है आपके नाम का प्रसार करना और अधिक संपर्क भी उत्पन्न कर सकते हैं। भविष्य में व्यवसाय कार्ड, फोन नंबर, ई-मेल और दूसरों से संपर्क करने के लिए जरूरी अन्य चीजें तैयार करें।
  • टिप्स

    • टीवी पर जाकर आप प्रसिद्ध बना सकते हैं, भले ही केवल पांच मिनट तक हो। सुनिश्चित करें कि आप इस अनुभव में अपने आप को फेंकने से पहले आराम महसूस करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com