कैसे एक मेंढक कॉस्टयूम बनाने के लिए

यिर्मयाह एक विशाल मेंढक था और अब आप भी एक हो सकते हैं! चाहे आप इसे अपने बच्चे के अगले स्कूल के खेलने के लिए की ज़रूरत हों या अगर आपको बस एक की आवश्यकता हो हैलोवीन के लिए पोशाक

, अपनी आवश्यकताओं के अनुसार एक मेंढक पोशाक बनाने और उसे अनुकूलित करने के लिए wikiHow के कई विचार हैं इस लेख को पढ़कर शुरू करें

कदम

भाग 1

हेड
मेक ए फ्रॉग कॉस्टयूम चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
बाल बैंड का उपयोग करें आप अपने आँखों से एक को मेंढक की अभिव्यक्ति के प्रभाव को बनाने के लिए बना सकते हैं। पॉलीस्टाइरेन छल्ले प्राप्त करें और उन्हें मोटी सफेद रंग के साथ पेंट करें (पॉलिस्टीरिन की विशिष्ट उपस्थिति को कवर करने के लिए)। फिर विद्यार्थियों का काला बनाने के लिए आगे बढ़ें। चमकदार सामग्री की एक परत को लागू करें, जैसे मॉग्ज पिज. अंत में, हरे रंग का बैंड ले लो और आंखों को ठीक करने के लिए गर्म गोंद का उपयोग करें।
  • यदि आपको बैंड पर आंखों को स्थिर करने में कठिनाई हो रही है या यदि आपको कार्टून नज़र नहीं पसंद है, तो आप सतह को अधिक सपाट सतह को गोंद बनाने के लिए छात्र 1/5 के निचले हिस्से को काटने के द्वारा अधिक यथार्थवादी देखो प्राप्त कर सकते हैं।
  • मेक ए फ्रॉग कॉस्टयूम स्टेप 2 नामक छवि
    2
    एक हुड का उपयोग करें एक वैकल्पिक विधि आंखों को ग्रीन हुड पर संलग्न करना होगा, जैसे कि एक स्वेएटशर्ट पिछले चरण के निर्देशों का पालन करके अपनी आँखें बनाएं। फिर कुछ हरा लगा, एक अंडाकार टुकड़ा काट जो गेंद से अधिक व्यापक है और दो बार लंबाई चार अंडाकार टुकड़े बनाएं और पलकें प्राप्त करने के लिए दो के छोर को काट लें। अंडाकार टुकड़ों पर विद्यार्थियों को चिपकाएं और फिर हुड पर आँखें वैकल्पिक रूप से, आप संपूर्ण आंख संरचना को हाथ से हुड पर रख सकते हैं।
  • मेक ए फ्रॉग कॉस्टयूम चरण 3 नामक छवि
    3
    बेसबॉल कैप का उपयोग करें आप एक बेसबॉल टोपी या टोपी के अन्य प्रकार का भी उपयोग कर सकते हैं चिपकाने के लिए आप चरण # 1 के निर्देशों का पालन कर सकते हैं या दूसरे की पलक विधि का अनुसरण कर सकते हैं। पसंद तुम्हारा है! कट छात्र आप इस मामले में बेहतर काम करने की अनुमति देता है, लेकिन आपको पॉलीस्टायर्न काट करने के लिए चाकू का काम करना होगा।
  • भाग 2

    पंजे
    मेक ए फ्रॉग कॉस्टयूम चरण 4 नामक छवि
    1
    कंगन बनाओ मेंढक के पास छोटे हथेल हैं, जो आप अपनी पोशाक के लिए पुन: पेश कर सकते हैं ऐसा करने का एक आसान तरीका महसूस पर हाथ की छाप का पता लगाकर है, और कलाई से जुड़ी एक और पट्टी को छोड़कर। आकार को काट कर और कंगन बनाने के लिए महसूस किए गए स्ट्रिप्स के छोर का उपयोग करें। इस तरह से आप अपनी पोशाक के लिए हाथ और पैर बना सकते हैं।
  • मेक ए फ्रॉग कॉस्टयूम चरण 5 नामक छवि
    2
    वैकल्पिक रूप से, आप दस्ताने का उपयोग कर सकते हैं एक अन्य विकल्प बुना हुआ दस्ताने का उपयोग करना है हरी दस्ताने की एक जोड़ी लें और अपनी उंगलियों के बीच लगाए जाने वाले त्रिकोण को काट लें। प्लास्टिक दस्ताने की एक पहली जोड़ी पहने और उन के ऊपर, बुना हुआ दस्ताने फिर बाहरी दस्ताने की उंगलियों के बीच लगाए गोंद और इसे सूखा। प्लास्टिक के दस्ताने आपको अपनी उंगलियों तक पहुंचने के लिए गोंद को रोकने या छेद को बंद करने में मदद करेंगे।
  • बनाओ एक मेंढक कॉस्टयूम चरण 6
    3
    आस्तीन या गर्म मांसपेशियों का उपयोग करें यह विधि पहले एक के समान है बस महसूस किया और गोंद पर मेंढक के हाथ को खींचें और काट लें या स्वेटर या मांसपेशी गर्म आस्तीन के एक छोर पर सीवे अगर आपको अपने हाथों का उपयोग करने की आवश्यकता है तो इससे उन्हें स्थानांतरित करना भी आसान होता है
  • भाग 3

    मेंढक का शरीर
    मेक ए फ्रॉग कॉस्टयूम चरण 7 नामक छवि
    1
    नियमित कपड़े का उपयोग करें हरे रंग के रंग में कुछ बहुत ही तंग फिटिंग कपड़े का उपयोग करें, जैसे तंग जींस या लेगिंग और टी-शर्ट आप तय कर सकते हैं कि उन्हें अपने रंग में छोड़ना है, या प्रभाव पाने के लिए स्प्रे पेंट का उपयोग करें "चमड़ा" अधिक यथार्थवादी पेट पर सफेद छिड़क, पीठ पर एक गहरा रंग और शायद यहाँ और वहाँ कुछ पैच बना सकते हैं।



  • बनाओ एक मेंढक कॉस्टयूम चरण 8
    2
    एक पूर्ण सूट पजामा का उपयोग करें आप एक पूर्ण-सूट पजामा या डंगेरीज़ का उपयोग करके एक अच्छा मेंढक पोशाक भी प्राप्त कर सकते हैं। विश्वास न करें कि यह केवल बच्चों के लिए है: आप इस प्रकार के परिधान वयस्क संस्करण में ऑनलाइन और दुकानों दोनों में पा सकते हैं। यदि आप चाहें तो आप उसी रंगाई प्रक्रिया का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन अगर आप अपने पजामा पहनना जारी रखना चाहते हैं तो इसकी अनुशंसा नहीं की जाती है।
  • मेक ए फ्रॉग कॉस्टयूम चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    3
    एक पोशाक पहनें एक राजसी और विशेष रूप से स्त्री का स्पर्श के साथ एक मेंढक के लिए, एक पोशाक पहनने का प्रयास करें एक हरा एक ले लो या तेजी के बिना एक हरे रंग की बैले टूटू बनाता है राजकुमारी शैली बैय जो वापस आने और घर की कोशिश करता है कुछ मुकुट की तरह कुछ राजकुमारी सामान मत भूलो!
  • भाग 4

    चेहरा पेंट करें
    मेक ए फ्रॉग कॉस्टयूम स्टेप 10 नामक छवि
    1
    बेस के हरे रंग को बनाएं हरे रंग का चेहरा पेंट लें और मेक-अप स्पंज का उपयोग करके चेहरे पर इसे लागू करें। सुनिश्चित करें कि आपके बाल प्रक्रिया में हस्तक्षेप नहीं करते!
  • मेक ए फ्रॉग कॉस्टयूम चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    2
    ठोड़ी पर सफेद जोड़ें चेहरे के लिए थोड़ा सा सफेद रंग ले लो और इसे होंठ, ठोड़ी और गर्दन पर स्पंज के साथ लागू करें। प्रत्येक पक्ष पर हरे रंग के साथ एक फीका प्रभाव प्राप्त करने का प्रयास करें
  • मेक अ फ्रॉग कॉस्टयूम चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    3
    आँखों पर स्विच करें एक काली आइलिनर का प्रयोग करके, एक वृत्त खींचना जो नेक्लर गुहा (भौहें और गाल का हिस्सा) के बीच स्थित है। लाल या नारंगी के साथ सर्कल के अंदर रंग और छात्र आकर्षित करने के लिए eyeliner का उपयोग करें। इस कदम के दौरान व्यक्ति की आंखें बंद होनी चाहिए, ताकि मेंढक आप पर ध्यान दे जब पहनने वाला उसकी आँखें बंद कर देगा
  • टिप्स

    • अलग-अलग प्रकार के मेंढक बनाने के लिए अलग-अलग रंगों के साथ प्रयोग।

    चेतावनी

    • कैंची और गोंद के लिए बाहर देखो यदि आप सावधान नहीं हैं, तो आप खुद को चोट पहुँचा सकते हैं!

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • ग्रीन पेंट
    • जो कपड़े आपको अब और नहीं चाहिए
    • कपड़ा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com