फेसबुक पर लाइव वीडियो कैसे देखें

फेसबुक ने लाइव ब्रॉडकास्ट बनाने की संभावना की शुरुआत की है जिसे किसी भी डिवाइस पर देखा जा सकता है। फेसबुक लाइव के साथ, किसी व्यक्ति को एक खाता और कैमरा-से सुसज्जित डिवाइस अपने दोस्तों और अनुयायियों द्वारा देखा जा सकता है। समाचार धारा के माध्यम से स्क्रॉल करके सभी लाइव प्रसारणों से अवगत रहें और जब आपके पसंदीदा उपयोगकर्ता एक बनाना शुरू करते हैं तो उन्हें सूचित करें।

कदम

देखें शीर्षक फेसबुक का लाइव वीडियो प्रसारण चरण 1 देखें
1
लाइव दृश्य ढूंढने के लिए समाचार अनुभाग के माध्यम से स्क्रॉल करें। जब आप जिन लोगों का अनुसरण करते हैं और आपके मित्र लाइव रहते हैं, यह समाचार अनुभाग में दिखाई देगा।
  • देखें फेसबुक लाइव वीडियो प्रसारण चरण 2 देखें शीर्षक वाला चित्र
    2
    फेसबुक लाइव मानचित्र देखें साइट का एक विश्व मानचित्र है जो वास्तविक समय में दिखाता है जो लाइव प्रसारण करता है। digita facebook.com/livemap ब्राउज़र में यह देखने के लिए कि कौन स्ट्रीमिंग है और अपना वीडियो खोलता है
  • वीडियो के पूर्वावलोकन को देखने के लिए प्रत्येक नीले बिंदु पर कर्सर पास करें बड़ा डॉट्स सबसे लोकप्रिय प्रत्यक्ष इंगित करते हैं। लाइव एक्शन को देखने के लिए डॉट पर क्लिक करें
  • लाइव मानचित्र वर्तमान में मोबाइल उपकरणों पर उपलब्ध नहीं है
  • देखें शीर्षक फेसबुक का लाइव वीडियो प्रसारण चरण 3 देखें
    3
    प्रसिद्ध लोगों, कंपनियों और लोकप्रिय संगठनों का पालन करें फेसबुक लाइव कई प्रभावशाली लोगों और संगठनों के हाथों में है, इसलिए यदि आप सबसे महत्वपूर्ण लोगों का पालन करते हैं, तो आपको कई और अधिक प्रत्यक्ष देखेंगे
  • किसी का अनुसरण करने के लिए, फेसबुक पर अपना प्रोफ़ाइल खोलें टैप या बटन क्लिक करें "मुझे यह पसंद है" पृष्ठ के शीर्ष पर इस तरीके से आप स्वचालित रूप से इसका अनुसरण करना शुरू कर देंगे। जब भी आप लाइव प्रसारण शुरू करते हैं तो आपको अपने समाचार अनुभाग में अपडेट प्राप्त होंगे
  • देखें फेसबुक लाइव वीडियो ब्रॉडकास्ट चरण 4 देखें शीर्षक वाला छवि



    4
    digita "#live" फेसबुक खोज फ़ील्ड में परिणाम इस शोध से भिन्न हो सकते हैं, लेकिन यह उन लोगों के बीच एक व्यापक हैशटैग है जो लाइव प्रसारण करते हैं। आप नियमित रूप से रहने वाले लोगों को ढूंढने में सक्षम हो सकते हैं, ताकि आप उनका अनुसरण कर सकें और सभी नवीनतम प्रसारण देख सकें।
  • देखें फेसबुक लाइव वीडियो ब्रॉडकास्ट चरण 5 देखें शीर्षक वाला चित्र
    5
    लाइव प्रसारण के दौरान टिप्पणियां लिखें आपके द्वारा लिखे गए टिप्पणियां यूज़र इंटरफेस में दिखाई देंगी जो ब्रॉडकास्ट करती हैं, ताकि आप वास्तविक समय में जवाब दे सकें।
  • छवि शीर्षक से देखें फेसबुक लाइव वीडियो प्रसारण चरण 6
    6
    अन्य उपयोगकर्ताओं के साथ लाइव साझा करें टैप या बटन क्लिक करें "शेयर" अन्य लोगों को संचरण दिखाने के लिए यह उस उपयोगकर्ता की सहायता कर सकता है जो अधिक दृश्यता प्राप्त करने के लिए संचारित होता है।
  • देखें फेसबुक लाइव वीडियो ब्रॉडकास्ट्स चरण 7 देखें
    7
    उपयोगकर्ताओं की समय-सीमा पर पुराने निर्देशिका खोजें जब कोई व्यक्ति एक लाइव पूरा करता है, तो एक वीडियो संग्रह उसकी समयरेखा में रहता है (जब तक वह इसे हटा नहीं देता)। आप पिछले प्रसारण को खोजने के लिए इसे ब्राउज़ कर सकते हैं। एक बार जब आप एक मिल जाए, तो सभी अतीत की एक प्लेलिस्ट लोड हो जाएगी।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com