याहू से संपर्क कैसे करें

याहू! ग्राहक सेवा यह अब फोन या ई-मेल द्वारा सीधे नहीं पहुंचा जा सकता, जब तक कि आप एक छोटे से व्यवसाय के ग्राहक न हों। प्रत्येक सेवा या याहू के ऑनलाइन समुदाय के लिए सेवा केंद्र द्वारा अधिकांश प्रश्नों का उत्तर दिया जा सकता है। यदि आप ट्विटर या फेसबुक पेज के जरिए कोई संदेश भेजते हैं, तो आपके पास Yahoo! के प्रभारी व्यक्ति से सीधे एक निजी उत्तर प्राप्त करने की अधिक संभावना है! लेकिन, किसी भी मामले में, जल्दी से एक उत्तर की उम्मीद नहीं है

याहू से संपर्क करें

विभागसंपर्क जानकारी
सहायता पृष्ठhttps://it.aiuto.yahoo.com/kb/helpcentral
पासवर्ड हटाएंhttps://edit.yahoo.com/forgotroot?।&intl = hi
चहचहाना@yahoo
फेसबुकयाहू! ग्राहक सेवा (अंग्रेजी में) और याहू!
सहायता फ़ोरमhttps://it.answers.yahoo.com/dir/index?sid=396546089
मुख्यालय701 प्रथम एवेन्यू
सनीवेल, कैलिफ़ोर्निया 940 9 8
(408) 34 9 -3300
याहू के साथ काम करना!https://careers.yahoo.com/it/
बिजनेस अकाउंट्सhttps://it.aiuto.yahoo.com/kb/SLN8576.html
याहू ब्लॉगhttps://it.press.yahoo.net/

कदम

1
याहू! सहायता पृष्ठ से शुरू करें. कंपनी ने ग्राहक सेवा के फोन नंबर को बंद कर दिया है और अब एक सहायता पृष्ठ का उपयोग किया है जिसे आप इस साइट का पालन करके साइट होम तक पहुंच सकते हैं लिंक. अपनी समस्या से संबंधित विषय की श्रेणी चुनें और आप पहले से ही आपकी आवश्यकताओं के जवाब देने के लिए तैयार किए गए लिंक्स को उपयोगकर्ताओं के बीच आपसी सहायता के लिए मंच पर भेज सकते हैं या, शायद ही कभी, आपको पूरा करने के लिए एक फॉर्म की पेशकश की जाएगी जिसे भेजा जाएगा ईमेल।
  • आमतौर पर, यह फ़ॉर्म केवल संदिग्ध या अवैध गतिविधियों की रिपोर्ट करने का प्रस्ताव है। ग्राहक सेवा के लिए कोई प्रत्यक्ष ई-मेल पता नहीं है जिसे आप लिख सकते हैं।
  • अपनी विशिष्ट समस्या का उत्तर पाने के लिए, आप स्क्रीन के शीर्ष पर खोज बार का उपयोग कर सकते हैं। कीवर्ड दर्ज करना याद रखें, जैसे "पासवर्ड", "खाता अवरुद्ध" या अपनी कठिनाई से संबंधित कुछ और
  • 2
    यदि आप इसे याद नहीं कर सकते, तो पासवर्ड रद्द करने का प्रयास करें। यह पूरी तरह से स्वचालित सेवा है - इस उपकरण का उपयोग करने के लिए आपको अपने मोबाइल नंबर या खाते से जुड़े वैकल्पिक ई-मेल पते को दर्ज करने की आवश्यकता होगी।
  • 3
    याहू! उपयोगकर्ताओं को एक प्रश्न पूछें!. आप अपनी समस्या को बेनकाब करने के लिए ऑनलाइन समुदाय फ़ोरम का उपयोग कर सकते हैं। आप आधिकारिक चैनलों के मुकाबले जवाब ज्यादा तेजी से प्राप्त कर सकते हैं। चूंकि यह एक सार्वजनिक मंच है, इसलिए अपने खाते के बारे में कोई व्यक्तिगत जानकारी नहीं लिखें।



  • 4
    के आधिकारिक पृष्ठों को लिखें याहू! ट्विटर या फेसबुक पर बहुत सारी कंपनियों की तरह, यहां तक ​​कि याहू! सामाजिक नेटवर्क पर बहुत ही वर्तमान और सक्रिय है आप सीधे अपने प्रश्न पूछने के लिए इन पृष्ठों का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन याद रखें कि यह एक सार्वजनिक पृष्ठ है, इसलिए एक अच्छी तरह से तैयार की गई और विनम्र प्रश्न गुस्सा और लिखित टिप्पणी की तुलना में ध्यान और जवाब प्राप्त करने की अधिक संभावना है।
  • तत्काल उत्तर की अपेक्षा न करें।
  • ट्विटर और फेसबुक पृष्ठों पर अपने खाते के बारे में कोई भी व्यक्तिगत जानकारी प्रदान न करें।
  • पढ़ना यह ट्यूटोरियल जानने के लिए कि कैसे फेसबुक का उपयोग करें और यह अन्य ट्विटर के लिए
  • 5
    छोटे व्यवसायों के लिए ग्राहक सेवा का उपयोग करें यह एक ऐसी सेवा है जो आपको कंपनी के खाते खोलने की अनुमति देती है और ई-मेल के जरिए पहुंचा जा सकती है। बड़ी कंपनियां इस उत्पाद तक नहीं पहुंच सकतीं।
  • पृष्ठ को देखें मदद अधिक जानकारी के लिए
  • 6
    अन्य तरीकों की कोशिश करें कृपया ध्यान दें कि केंद्रीय कार्यालय का ई-मेल पता और टेलीफोन नंबर ग्राहक सहायता प्रदान नहीं करता है यदि आप याहू से संपर्क करने का प्रयास करते हैं, तो आपको सफल होने की अधिक संभावना होगी। अब तक वर्णित विधियों के साथ। यदि आप एक ग्राहक के रूप में सहायता की तलाश नहीं कर रहे हैं, तो आपको एक खुली स्थिति के लिए आवेदन करने या एक साक्षात्कार रखने के लिए या एक साक्षात्कार लेने के लिए प्रेस कार्यालय से संपर्क करने में रुचि हो सकती है।
  • टिप्स

    • याहू को धन्यवाद याद रखें! या कोई भी ऑपरेटर जो आपको आपके प्रश्नों का उत्तर ढूंढने में मदद करेगा।
    • जब आप फ़ोरम या सोशल मीडिया पर चर्चा में हस्तक्षेप करते हैं तो हमेशा विनम्र रहें यदि आपको याहू के प्रति तिरस्कार से व्यवहार नहीं करते हैं, तो आपको आपकी ज़रूरत में मदद करने के लिए अधिक संभावनाएं हैं! या इसकी सेवाओं, भले ही आपको कुछ समस्या से निराश महसूस हो।
    • एक पुरानी ग्राहक सेवा ई-मेल पता भी है: "[email protected]"। हालांकि, एक अच्छा मौका है कि इसे बंद कर दिया जाएगा और आपको कोई जवाब नहीं मिलेगा।

    चेतावनी

    • इस आलेख में सूचीबद्ध नहीं हैं जो अन्य नंबरों पर भरोसा मत करो कई स्कैमर हैं जो याहू! तकनीकी सेवा के फोन नंबर प्रदान करने का दावा करते हैं। यदि आप पुराने ग्राहक सहायता नंबर पर कॉल करते हैं, तो आपको एक स्वचालित संदेश सुना जाएगा जो आपको ऑनलाइन समर्थन पृष्ठ का उपयोग करने के लिए कहता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com