यो अनुप्रयोग का उपयोग कैसे करें

यो ऐप का निर्माण इसके निर्माता और उसके दोस्तों के बीच तेजी से संचार के एक सरल रूप के रूप में हुआ था। आज, यो 500,000 से अधिक लोगों द्वारा दुनिया भर में डाउनलोड किया गया है और निवेशकों ने इसे सुधारने के लिए वित्त पोषण में $ 1 मिलियन का भुगतान किया है।

कदम

भाग 1
स्थापना और विन्यास

यो का उपयोग करें शीर्षक छवि ऐप चरण 1
1
यो ऐप डाउनलोड करें आप इसे अपने कंप्यूटर से या किसी भी आईओएस या एंड्रॉइड डिवाइस से कर सकते हैं खोजशब्द "यो" का उपयोग कर संबंधित दुकानों के भीतर एक खोज करें, फिर एक पूरी तरह से बैंगनी आइकन के द्वारा प्रस्तुत आवेदन का चयन करें। डाउनलोड और इंस्टॉलेशन स्वचालित रूप से शुरू होनी चाहिए।
  • यो का उपयोग करें शीर्षक छवि ऐप चरण 2
    2
    एप्लिकेशन को प्रारंभ करें आपको स्क्रीन में दिखाई देने वाली स्क्रीन का स्वागत किया जाएगा। यदि आप ऐप के बारे में कुछ और जानना चाहते हैं, तो आगे बढ़ने से पहले, "क्या है यो क्या है?" विकल्प का चयन करें अन्यथा, स्क्रीन के शीर्ष पर स्थित "साइनअप" बटन दबाएं।
  • यो का उपयोग करें शीर्षक छवि ऐप चरण 3
    3
    पहुंच के लिए अपना उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड दर्ज करें उपयोगकर्ता नाम, जितनी बार होता है, सिस्टम के अंदर अद्वितीय होना चाहिए, इसलिए एक उपयोगकर्ता नाम चुनें जो कि पहले से ही किसी अन्य उपयोगकर्ता द्वारा चयनित नहीं हुआ है। अपना लॉगिन पासवर्ड दर्ज करें और "साइन अप करने के लिए टैप करें" बटन दबाएं
  • यो का उपयोग करें शीर्षक छवि ऐप चरण 4
    4
    एप्लिकेशन द्वारा पुश सूचनाएं भेजने में सक्षम बनाता है यह कदम आपको अपना नाक बढ़ा सकता है, खासकर यदि आप उन लोगों में से हैं जो दखल अनुप्रयोगों को पसंद नहीं करते हैं, लेकिन ये यो के समुचित कार्य के लिए एक आवश्यक कार्य है।
  • यो का उपयोग करें शीर्षक छवि ऐप चरण 5
    5
    स्क्रीन पर दिखाई देने वाले ट्यूटोरियल को देखें। आपके खाते के पंजीकरण के बाद की स्क्रीन आपको यो की कई और कई विशेषताएं दिखाएगी, जिससे आप अपने दोस्तों के साथ संवाद कर सकते हैं या अपने प्रियजन के बारे में भी घोषणा कर सकते हैं। ट्यूटोरियल स्क्रीन के माध्यम से आगे बढ़ने के लिए, स्क्रीन पर अपनी अंगुली स्लाइड करें। अंत में आप यो की दुनिया में प्रवेश करने के लिए तैयार होंगे!
  • भाग 2
    अपने दोस्तों को जोड़ें

    यो का उपयोग करें शीर्षक छवि ऐप चरण 6



    1
    स्क्रीन के शीर्ष पर स्थित "मित्र खोजें" बटन चुनें आपको एक विंडो पर रीडायरेक्ट किया जाएगा जहां आप यो का उपयोग करते हुए अपनी पता पुस्तिका में संपर्क चुन सकते हैं। बस अपना फ़ोन नंबर दर्ज करें और "गो" बटन दबाएं।
    • यो तुरंत आपको एक कोड के साथ एक एसएमएस भेज देगा। अपने यो संपर्कों तक पहुंचने के लिए इसे दर्ज करें
  • यो का उपयोग करें शीर्षक छवि ऐप चरण 7
    2
    पाठ संदेश, ई-मेल, ट्विटर या फेसबुक द्वारा अपने दोस्तों को यो पर आमंत्रित करें वह विधि चुनें जिसे आप पसंद करते हैं और उस व्यक्ति या लोगों को आमंत्रित करते हैं जिन्हें आप अपने संपर्कों में जोड़ना चाहते हैं। यदि आप ट्विटर या फेसबुक का उपयोग कर रहे हैं, तो सुनिश्चित करने के लिए कि आपका आमंत्रण सवाल में व्यक्ति द्वारा देखा जा सकता है, अपनी गोपनीयता सेटिंग्स की जांच करें।
  • आप उन सभी लोगों को आमंत्रित कर सकते हैं जिनके उपयोगकर्ता नाम आप जानते हैं यहां तक ​​कि अगर प्रश्न में व्यक्ति आपके संपर्कों में या किसी भी सामाजिक नेटवर्क में मौजूद नहीं है, तो भी आप "+" चिह्न के साथ चिह्नित नीले बार में अपने उपयोगकर्ता नाम टाइप करके उसे अभी भी आमंत्रित कर पाएंगे।
  • भाग 3
    यो का उपयोग करें

    यो का उपयोग करें शीर्षक छवि ऐप चरण 8
    1
    अपने मित्र को एक संदेश (यो) भेजें दोस्तों की एक लंबी सूची होनी चाहिए जो आप संपर्क कर सकते हैं। बस उस व्यक्ति का नाम चुनें जिसे आप नमस्कार करना चाहते हैं
    • अपनी शुभकामनाएं भेजने के बाद, "प्रेषित यो!" संदेश स्क्रीन के शीर्ष पर दिखाई देगा। यदि यह संदेश दिखाई नहीं देता है, तो हो सकता है कि आपकी ग्रीटिंग को भेजा न हो।
    • हाल के धागे को पृष्ठ के शीर्ष पर ले जाया जाएगा, जबकि पुराने लोगों को नीचे ले जाया जाएगा।
  • यो का उपयोग करें शीर्षक छवि ऐप चरण 9
    2
    किसी संपर्क को ब्लॉक या रद्द करने के लिए, अपने संपर्कों की सूची एक्सेस करें, फिर सवाल में व्यक्ति के नाम पर अपनी उंगली से दाएं से बाएं स्वाइप करें "रद्द करें / हटाएं / ब्लॉक" विकल्प के साथ एक बार प्रदर्शित किया जाएगा। आप जो विकल्प चाहते हैं उसे चुनें। यदि आप गलती से किसी व्यक्ति को गलती से ब्लॉक या हटाते हैं तो चिंता न करें, आप किसी भी समस्या के बिना इसे अपने संपर्कों में वापस जोड़ सकते हैं।
  • यो का उपयोग करें शीर्षक छवि ऐप चरण 10
    3
    यो डैशबोर्ड तक पहुंचने के लिए, स्क्रीन के निचले दाएं कोने में लाल परिपत्र बटन दबाएं। दिखाई देने वाली स्क्रीन से आप अन्य मित्रों को खोज और आमंत्रित कर सकते हैं, आवेदन के बारे में जानकारी पढ़ सकते हैं, उपयोगकर्ताओं को अनलॉक कर सकते हैं, आपको प्राप्त "यो" की संख्या देख सकते हैं, फ़ीडबैक छोड़ सकते हैं या अपने प्रोफ़ाइल से लॉग आउट कर सकते हैं
  • यो का उपयोग करें शीर्षक छवि ऐप चरण 11
    4
    यदि आप फिर से अपनी संपर्क सूची में प्रवेश करना चाहते हैं, तो बस दूसरी बार लाल बटन दबाएं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com