किक का उपयोग कैसे करें

किक एक त्वरित संदेश अनुप्रयोग है जो आपको वीडियो गेम चलाने और अन्य सेवाओं का लाभ लेने देता है। अपने मोबाइल डिवाइस के लिए आवेदन डाउनलोड करने के बाद, पंजीकरण प्रक्रिया और किक का उपयोग बहुत आसान होगा।

कदम

भाग 1
लॉग इन करें या कोई अकाउंट रजिस्टर करें

किक चरण 4 डाउनलोड करें
1
अपने एंड्रॉइड डिवाइस के `एप्लीकेशन` पैनल से किक आवेदन लॉन्च करें
  • उपयोग केक चरण 2 का शीर्षक चित्र
    2
    नीले `रजिस्टर` बटन को दबाएं अगर आपके पास अभी तक कोई अकाउंट खाता नहीं है।
  • उपयोग केक चरण 3 का शीर्षक चित्र
    3
    आवश्यक जानकारी के साथ खेतों को भरें, अपना नाम, उपनाम, उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड शामिल करें यदि प्रविष्ट की गई जानकारी सही है, तो आपको प्रश्न में फ़ील्ड के बगल में दिखाई देने वाला हरा चेक मार्क दिखाई देगा। अंत में, हरी `रजिस्टर` बटन दबाएं
  • 4



    प्रासंगिक पाठ क्षेत्रों में उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड दर्ज करें, फिर हरे रंग की `लॉगिन` बटन दबाएं यदि आपको अपना पासवर्ड याद नहीं है, तो प्रासंगिक लिंक `अपना पासवर्ड भूल गए` का चयन करें?
  • भाग 2
    अनुकूलन और अन्य सेटिंग्स

    उपयोग काक चरण 4 का शीर्षक चित्र
    1
    मुख्य एप्लिकेशन मेनू तक पहुंचने के लिए स्क्रीन के शीर्ष दाईं ओर गियर आइकन चुनें। इस बिंदु पर आप जिन विकल्पों में रुचि रखते हैं उन्हें चुनें।

    भाग 3
    टॉक टू यू हूंट

    1
    स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में गुब्बारा आइकन का चयन करें। इस बिंदु पर उस व्यक्ति का चयन करें जिसे आप उस सूची से बोलना चाहते हैं जो दिखाई दे। वैकल्पिक रूप से, अगर किसी मित्र ने आपको अपना किक उपयोगकर्ता नाम प्रदान किया है, तो आप उसे ढूंढने के लिए स्क्रीन के शीर्ष पर खोज फ़ील्ड का उपयोग कर सकते हैं।
  • 2
    साथ बातचीत करने के लिए व्यक्ति को चुनने के बाद, स्क्रीन के निचले भाग पर स्थित पाठ फ़ील्ड का उपयोग करके अपना संदेश लिखें। स्माइली जोड़ने के लिए, आप पाठ इनपुट फ़ील्ड के आगे आइकन का चयन कर सकते हैं। वैकल्पिक रूप से, `+` प्रतीक दबाएं, फिर अपने गैलरी में एक चित्र संलग्न करने के लिए `गैलरी` आइकन का चयन करें, या अपने परिवेश की तस्वीर लेने के लिए `कैमरा` आइकन चुनें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com