Outlook 2013 के साथ Microsoft Outlook के लिए Google Apps Sync का उपयोग कैसे करें

गूगल ने घोषणा की है कि जीमेल और आउटलुक के बीच डाटा सिंक्रनाइज़ेशन के लिए तकनीकी समर्थन बंद कर दिया गया है, केवल उन उपयोगकर्ताओं को छोड़कर जो Google Apps समर्थन का भुगतान करते हैं। हालांकि, अब तक, आउटलुक 2013 के लिए समर्थन अभी तक मौजूद नहीं है चिंता न करें, बस एक फ़ोल्डर से दूसरी फ़ाइलों की प्रतिलिपि बनाएँ और सबकुछ ठीक से काम करे!

कदम

आउटलुक 2013 के साथ काम करने के लिए गूगल आउटलुक सिंक प्राप्त शीर्षक छवि
1
`Google ऐप्स सिंक फॉर आउटलुक` एप डाउनलोड करें जो आप यहां खोज रहे हैं लिंक
  • आउटलुक 2013 चरण 2 के साथ कार्य करने के लिए Google आउटलुक सिंक प्राप्त करें
    2
    अपने सिस्टम पर प्रोग्राम को स्थापित करें, जैसा कि आप आमतौर पर किसी अन्य सॉफ़्टवेयर के साथ करते हैं
  • आउटलुक 2013 चरण 3 के साथ कार्य करने के लिए Google Outlook Sync प्राप्त करें
    3
    स्थापना के अंत में आपको अपनी जीमेल प्रोफाइल में लॉग इन करने के लिए कहा जाएगा, इसके बाद आपको आउटलुक स्टार्ट बटन के साथ विंडो दिखाई देगी। जब तक आप एक अंतिम चरण पूरा नहीं कर लें तब तक इसे दबाएं न!



  • आउटलुक 2013 के साथ काम करने के लिए गूगल आउटलुक सिंक प्राप्त शीर्षक छवि
    4
    `Gsync32.dll` और `unifiedlogin.dll` फ़ाइलों को `c: प्रोग्राम फ़ाइलें google google apps sync `को फ़ोल्डर` c: program files microsoft office office15 `(` c: `को ड्राइव अक्षर के साथ बदलें जहां आपने Outlook और Google Apps सिंक स्थापित किया है)।
  • आउटलुक 2013 के साथ काम करने के लिए गूगल आउटलुक सिंक प्राप्त शीर्षक छवि
    5
    प्रतिलिपि के अंत में, आप दृष्टिकोण को शुरू करने के लिए बटन दबा सकते हैं। मज़े करो!
  • टिप्स

    • सिंक्रनाइज़ की जानकारी के एक निरंतर अद्यतन करें! यह प्रक्रिया केवल 64-बिट संस्करण के साथ काम करने लगता है!
    • यह आलेख उन उपयोगकर्ताओं के लिए ही है जो Gmail और आउटलुक 2013 के बीच स्वत: डाटा सिंक्रनाइज़ेशन चाहते हैं! Outlook के पहले संस्करणों को कॉपी करने की आवश्यकता नहीं है फ़ाइलें
    • यह प्रक्रिया केवल Outlook 2013 से पहले आउटलुक संस्करणों के साथ काम करती है! यहां Google प्रलेखन से सीधे एक उद्धरण प्राप्त किया गया है: "माइक्रोसॉफ्ट Outlook® के लिए Google Apps Sync माइक्रोसॉफ्ट Outlook® 2003, 2007, 2010 या 2013 के लिए प्लग-इन है"।

    चेतावनी

    • यदि प्रक्रिया काम नहीं करती है, और आउटलुक शुरू नहीं होता है, संभवतः फाइल गलत स्थान पर प्रतिलिपि की गई हो सकती है। इस बिंदु पर आपके निपटान के विकल्प दो हैं: फ़ाइलों को सही स्थान पर कॉपी करें या सिंक्रनाइज़ेशन प्रोग्राम को अनइंस्टॉल करें। इन दोनों कार्रवाइयों ने एक दृष्टिकोण को शुरू करने की समस्या को सही किया होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com