आईफोन से फोटो कैसे प्रिंट करें

सीधे अपने आईफोन से एक छवि छपाई करने से आप अपने डिवाइस के साथ ली गई तस्वीर की एक भौतिक प्रतिलिपि प्राप्त कर सकते हैं। इस लेख में, आप अपने प्रिय iPhone से एक तस्वीर प्रिंट करने के लिए सरल चरणों का पालन करेंगे।

कदम

एक आईफोन स्टेप 1 से प्रिंट पिक्चर्स शीर्षक वाली छवि
1
अपने iPhone को वाई-फाई नेटवर्क से कनेक्ट करें सुनिश्चित करें कि आपके प्रिंटर में आपके घर के वाई-फ़ाई नेटवर्क से कनेक्ट होने की कार्यक्षमता है, जो आपके स्मार्टफोन से जुड़ा हुआ होना चाहिए।
  • आपके आईओएस डिवाइस से प्रिंट करने के लिए आपके प्रिंटर को एयरप्रिंट का समर्थन करने की आवश्यकता होगी। कुछ निर्माताओं जैसे एचपी विशिष्ट ऐप्स को मुद्रित करने के लिए उपयोग करते हैं। ये ऐप्स केवल उन प्रिंटर के साथ संगत हैं जिनके लिए वे तैयार हैं।
  • आईफोन स्टेप 2 से प्रिंट पिक्चर्स शीर्षक वाली छवि
    2
    चित्र ऐप खोलें प्रिंट करने के लिए चित्र चुनें
  • प्रिंट चित्र को एक iPhone से चरण 3 चित्रित करें



    3
    बटन दबाएं "शेयर"। आप इसे स्क्रीन के निचले बाएं कोने में पाएंगे, जो किसी आयत से उभरेगा जो एक आयत से उभर आता है। अन्य छवियां चुनें जिन्हें आप प्रिंट करना चाहते हैं, फिर प्रेस करें "अगला"।
  • एक आईफोन स्टेप 4 से प्रिंट पिक्चर्स शीर्षक वाली छवि
    4
    माउस की दूसरी पंक्ति में `प्रिंट` बटन दबाएं यह प्रिंटर के आकार में एक ग्रे आइकन है आपको इसे खोजने के लिए स्क्रॉल करना पड़ सकता है
  • एक आईफोन से प्रिंट पिक्चर्स शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    प्रिंटर चुनें `प्रिंटर` आइटम को चुनें और प्रस्तावित सूची में से एक को चुनें। आप प्रिंट की जाने वाली प्रतियों की संख्या भी इंगित कर सकते हैं। चयन पूरा होने पर, `प्रिंट` बटन दबाएं।
  • आप अपने प्रिंटर नहीं मिल रहा है, तो यह चालू हो सकता है नहीं किया जाएगा, यह ठीक से नेटवर्क से कनेक्ट नहीं किया जा सकता है, या AirPrint समर्थन नहीं कर सकते।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com