कैसे Poptronica Wimpy बोर्डवॉक द्वीप पूरा करने के लिए

इस अनुच्छेद में आपको दिखाया जाएगा कि पॉप्ट्रोपिका के नए गेम को कैसे पूरा किया जाए: Wimpy Boardwalk Island चलो शुरू करते हैं!

कदम

1
Wimpy बोर्डवॉक द्वीप पर जाएं और हवाई पोत से बाहर निकलें। ग्रेग पर क्लिक करें और आप एक दृश्य देखेंगे जिसमें वे अपने हाथों से पैसे निकालना शुरू करते हैं, जो दो लोगों द्वारा एकत्र किए जाते हैं। राउली आपको ग्रेग की मदद करने के लिए कहेंगे (क्या आपको लगता है कि रंग शानदार नहीं हैं? Wimpy Wonderland द्वीप में यह सब काले और सफेद में है!)
  • 2
    बाईं ओर क्षेत्र पर जाएं, जहां एक कपास कैंडी खड़ा है उस पर क्लिक करें सुराग "शहद की तुलना में सैंडी" है हेलीकॉप्टर के साथ बच्चे के बगल में कार पर कूदो और अपशिष्ट बिन के ढक्कन पर क्लिक करें। थोड़ा-थोड़ा बाईं ओर चलो, आपको मक्खियों से घिरी कचरे का डिब्बा दिखाई देना चाहिए। बाल्टी पर ढक्कन डाल करने के लिए कचरे पर क्लिक करें और कपास कैंडी स्टैंड के करीब लाने के लिए इसे दबाएं। इसे खोलने के लिए कचरा कैश पर क्लिक करें।
  • 3
    कचरे को छिपाने के लिए जब तक आप एक खाली पॉपकॉर्न बैग नहीं पाते। अगला, बाएं ले जाएं और पॉपकॉर्न स्टैंड पर क्लिक करें (विक्रेता पर नहीं, बल्कि स्टैंड पर)।
  • 4
    अब, सही स्थानांतरित करें और "द बीच" नामक एक क्षेत्र तक पहुंचें। कचरे की बाल्टी पर कूदो और आपके पास सीगल को उड़ने की प्रतीक्षा करें। जब सीगल आप के पास मक्खियों, यह एक स्मारिका चाबी का गुच्छा छोड़ देंगे, जो आपकी सूची में जोड़ा जाएगा - बैकपैक।
  • 5
    अब, बायीं तरफ थोड़ा आगे बढ़ें और उस आदमी पर क्लिक करें जो चाबी की अंगूठी और कमाना के तेल के स्टैंड के पास अख़बार पढ़ रहा है। तीसरे विकल्प पर क्लिक करें, आपको कमाना लोशन दिया जाएगा। अब, सही स्थानांतरित करें और उस व्यक्ति पर क्लिक करें जिसने जला दिया है उत्तरार्द्ध पानी के पास स्थित है उसे सनटैन लोशन दें, बदले में वह आपको उच्च सुरक्षा सनस्क्रीन देगा। अब, लाल मेटल डिटेक्टर के साथ लड़के पर क्लिक करें और उसे सिगुल से मिला स्मरणिका चाबी का काँच दें। यह आपको मेटल डिटेक्टर देगा। छतरी के नीचे झूठ बोल रही लड़की के पास दाईं ओर चलो।
  • 6
    अपने बैकपैक पर क्लिक करें, पॉपकॉर्न बैग पर "डंप करें" चुनें। सीगल लिफाफे पर दौड़ेंगे और लड़की भाग जाएगी।
  • 7
    अब, अपने बैग में आपके पास मेटल डिटेक्टर पर क्लिक करें आपको चाबियों का एक गुच्छा ढूंढना होगा और इसे आपकी इन्वेंट्री में जोड़ना होगा। इसके बाद, 8 टोकन की तलाश करें, आपको उन्हें बाद में ज़रूरत होगी इन मदों की खोज करने के लिए, मेटल डिटेक्टर को स्थानांतरित करें जब तक कि इसे जल्दी से फ़्लैश नहीं लगती जब यह हरे रंग बदल जाता है, तो टोकन और चाबियाँ प्राप्त करने के लिए केंद्र के टुकड़े पर क्लिक करें
  • 8
    अब, मनोरंजन पार्क तक पहुंचने के लिए छोड़ दिया। जब तक आप एक औरत को देख नहीं लेते हैं, तब तक पार्किंग में छोड़ें। जब वह आपको बताता है कि उसने अपनी चाबियाँ खो दी हैं, तो उसे अपने बैग में रखे चाबियाँ दे दो और वह आपको धन्यवाद करने के लिए फ्लिप फ्लॉप की एक जोड़ी देगी। अब, खेल के कमरे की ओर चले गए।



  • 9
    फ्लिप फ्लॉप पहनें और टी टाइम शॉप की छत पर कूदो। फ्रिसबी को छत पर ले जाओ और इसे रोना बच्चे को दें। बच्चा आपको बताएगा कि नलिका मशीन आपको मुक्त करने के लिए खेलते हैं यदि आप लीवर को हिलाते हैं
  • 10
    क्लॉ मशीन पर क्लिक करें। लीवर शेक - खेल शुरू होगा। आपको गेंडा, फुटबाल बॉल और अन्य चीजों को जब तक आप नकली उल्टी तक नहीं खींच लेते हैं, जो बैकपैक में जोड़ा जाएगा।
  • 11
    टक्कर मशीन क्षेत्र की तरफ जाएं। नकली उल्टी का उपयोग करें इस तरह, पंक्ति पिघल जाएगी और आप चांदनी के नीचे बैठे लड़के पर क्लिक करने में सक्षम होंगे, जिससे आपको टक्कर मशीनों को खेलना होगा।
  • 12
    अब आपको हिट होने से बचना चाहिए रौली के साथ टकराने रखें, जो लाल कार में है, जब तक कि आप उसकी कार से नीली ऑब्जेक्ट गिरते हैं रोल पर, एक खरगोश का पैर बैकपैक में जोड़ा जाएगा।
  • 13
    मनोरंजन पार्क पर लौटें - रोली स्लाइड में फंस जाएगी। ऑलिया के लिए अच्छा है कि आपके पास बैकपैक्ड में सूर्य लोशन के साथ स्लाइड है - जब यह गेंदों के पूल में आती है, तो वह फ्रेगेली से बाहर आ जाएगी फ्रेगली की मां आपको अपने बच्चे को पालने के लिए धन्यवाद करेगी और आपको उन्नत मछली की छड़ें देगी।
  • 14
    अब, अपने हवाई पोत पर वापस जाओ। सभी खेलों को पूरा करें- आपके पास 8 टोकन उपलब्ध हैं। हिमालयी हार्ल के लिए चीजों को आसान बनाने के लिए उनके पास एक खरगोश का पैर भी है। स्क्रीन पर कहीं भी क्लिक करें।
  • 15
    आपको ग्रांड प्रिक्स प्राप्त होगा - बाईं ओर चले जाएं और बच्चे को एक हेलीकॉप्टर दें। बच्चा आपको हेलिकॉप्टर देगा। मछली के छिलकों पर "प्रयोग" पर क्लिक करें ताकि उन्हें हेलिकॉप्टर में एक केकड़ा चारा के रूप में हुक कर दें। अब, सीधे समुद्र तट पर जाएं
  • 16
    हेलिकॉप्टर के "उपयोग" बटन पर क्लिक करें इसे केकड़े के लिए पायलट करें केकड़ा हेलीकाप्टर से जुड़ा रहेगा, इसे वापस बैग में डाल दिया जाएगा। खेल के कमरे में चले गए। हेलीकॉप्टर और आपके बैग में केकड़े का उपयोग करें पायलट पैसे के लिए हेलीकाप्टर और केकड़े उन्हें पकड़ लेंगे, लड़कों से उन्हें चोरी करेंगे
  • 17
    खेल के अंत में, एक मजेदार दृश्य होगा जिसमें आप और ग्रेग गुस्से में लड़कों से भाग जाते हैं जो कि पैसे वापस चाहते हैं। केकड़ा उन्हें गिर जाता है और ग्रेग $ 20 वापस फिर से हो सकता है। अंत में, ग्रेग आपको द्वीप पदक देगा
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com