कैसे iPhone पर एक GIF छवि को बचाने के लिए

जीआईएफ (ग्राफिक्स इंटरचेंज फॉर्मेट) प्रारूप एक फ़ाइल स्वरूप है जो डिजिटल छवियों को सहेजने के लिए उपयोग किया जाता है। चूंकि यह छोटे आयामों की एनिमेटेड छवियां प्राप्त करने की गारंटी देता है इसलिए यह वेब पर बहुत आम है आपके आईफ़ोन पर जीआईएफ छवि को सहेजना एक बहुत ही सरल प्रक्रिया है और इसी तरह के किसी अन्य प्रकार की छवि के लिए समान है, केवल एक अंतर के साथ, एक बार आवेदन के साथ खोला गया "चित्र", किसी भी एनीमेशन उपस्थित पुन: पेश नहीं किया जाएगा। आईफोन पर एनिमेटेड जीआईएफ चित्र देखने में सक्षम होने के लिए, आप इस आलेख में प्रस्तावित समाधानों में से एक का लाभ उठा सकते हैं।

कदम

भाग 1

एक जीआईएफ छवि सहेजें
छवि शीर्षक चरण 1 57
1
वह जीआईएफ फ़ाइल खोजें जिसे आप सहेजना चाहते हैं। आप वेब पर किसी भी जीआईएफ छवि को सहेज सकते हैं या आपको ई-मेल या संदेश द्वारा भेजी जा सकती है।
  • छवि शीर्षक चरण 2 57
    2
    जिस छवि को आप सहेजना चाहते हैं उसे दबाए रखें कुछ पलों के बाद, एक संदर्भ मेनू प्रदर्शित किया जाएगा।
  • छवि शीर्षक चरण 3 57
    3
    आइटम को चुनें "चित्र सहेजें"। प्रश्न में जीआईएफ फाइल डाउनलोड की जाएगी और आपके एल्बम में संग्रहीत की जाएगी "कैमरा रोल"।
  • भाग 2

    एक GIF चित्र प्रदर्शित करें
    छवि शीर्षक चरण 4 57
    1
    एप्लिकेशन को प्रारंभ करें "चित्र"। सहेजी गई GIF चित्र एल्बम के अंदर स्थित है "कैमरा रोल" या अनुभाग में "सभी छवियां" आवेदन "चित्र"।
  • छवि शीर्षक चरण 5 57
    2
    वह जीआईपी आइकन स्पर्श करें जिसे आप देखना चाहते हैं आपको सूचित किया जाएगा कि, एप्लिकेशन के साथ एक GIF चित्र प्रदर्शित करके "चित्र"रिश्तेदार एनीमेशन को पुन: प्रस्तुत नहीं किया जाएगा।
  • छवि शीर्षक चरण 6 57



    3
    बटन टैप करें "शेयर", तो आइटम का चयन करें "संदेश" या "ई-मेल"। संदेश या ई-मेल के जरिए किसी को अपनी जीआईएफ छवि भेजना, फिर से एनिमेटेड दिखाई देगा।
  • 4
    एक प्राप्तकर्ता चुनें संलग्न किए गए GIF चित्र संलग्न के साथ संदेश या ई-मेल बनाने के लिए स्क्रीन प्रदर्शित की जाएगी।
  • यदि आप बस जीआईएफ फाइल की सामग्री देखना चाहते हैं, तो अपने आप को संदेश भेजें
    स्टेप 7 1 57 शीर्षक वाली छवि
  • चित्र शीर्षक 7 7 57
    5
    संदेश भेजें एक बार भेजे जाने पर, GIF चित्र बातचीत के भीतर प्रदर्शित किया जाएगा।
  • भाग 3

    GIF छवियां प्रबंधित करने के लिए एक ऐप्लिकेशन का उपयोग करें
    स्टेप 8 ऐपस्टोर नाम वाली छवि
    1
    ऐप स्टोर तक पहुंचें अगर काम के लिए या अन्य कारणों से, आपको सामग्री की कल्पना करने के लिए जीआईएफ़ फ़ाइलों को नियमित रूप से प्रबंधित करना होगा, आप एक ऐसी विधि का लाभ लेना चाहेंगे जो हर फाइल को ई-मेल के माध्यम से बस भेजने से ज्यादा प्रभावी हो। इस अंत में, एक GIF फ़ाइल को सही ढंग से प्रदर्शित करने वाले अनुप्रयोगों की संख्या वास्तव में व्यापक है।
  • इमेज का शीर्षक चरण 9 57
    2
    उस ऐप्लिकेशन का पता लगाएँ जो पूरी तरह से आपकी आवश्यकताओं को पूरा करता है कुछ एप्लिकेशन नि: शुल्क उपलब्ध हैं, जबकि अन्य पर शुल्क लगाया जा सकता है। कीवर्ड का उपयोग करके ऐप स्टोर में एक खोज करें "gif", "gifs", "डाउनलोड जीआईएफ" या समान संयोजन किसी एप्लिकेशन को डाउनलोड करने से पहले, उपयोगकर्ताओं को अपनी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए हमेशा उस विवरण और समीक्षाओं को पढ़ें।
  • छवि शीर्षक स्टेप 10 57
    3
    चुने हुए एप्लिकेशन को डाउनलोड और इंस्टॉल करें
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com