Xbox पर उपयोगकर्ता प्रोफाइल को कैसे हटाएं

यदि आपने हाल ही में एक प्रयुक्त Xbox 360 खरीदा है, या अगर आपने उपहार के रूप में उपयोग किया हुआ एक प्राप्त किया है, तो आपकी हार्ड ड्राइव पर संग्रहीत एक बड़ी मात्रा में अप्रयुक्त प्रोफाइल होने की संभावना है। इस डेटा को हटाना आपको पुरानी प्रिय Xbox में कुछ `ऑर्डर करने की अनुमति देगा अपने नए कंसोल से सभी पुराने प्रोफाइल को हटाने के लिए और Xbox Live से अपना डाउनलोड करने के लिए लेख के चरणों का पालन करें

कदम

विधि 1

प्रोफ़ाइल हटाएं
1
`सेटिंग` तक पहुंचें नियंत्रक पर `गाइड` बटन दबाएं और `सेटिंग` टैब पर जाएं, फिर `सिस्टम सेटिंग` आइटम को चुनें
  • 2
    `संग्रहण डिवाइस` विकल्प को चुनें सांत्वना से जुड़े स्टोरेज मीडिया की सूची प्रदर्शित की जाएगी। प्रविष्टि `सभी डिवाइस` का चयन करें कंसोल में संग्रहीत ऑब्जेक्ट की श्रेणियों की एक सूची दिखाई देगी।
  • 3
    `प्रोफाइल` आइटम को चुनें यह सूची में पहले विकल्पों में से एक होना चाहिए। इस खंड में, आपको सिस्टम में सभी प्रोफाइल की एक सूची मिल जाएगी।
  • 4
    प्रोफाइल हटाएं `ए` बटन दबाकर आप जिस प्रोफ़ाइल को हटाना चाहते हैं उसका चयन करें आपको एक मेनू पर निर्देशित किया जाएगा जो आपको `हटाए जाने` विकल्प का उपयोग करके प्रोफ़ाइल को हटाने का विकल्प देगा। आप केवल सहेजे गए गेम के बारे में जानकारी और अनलॉक किए गए उद्देश्यों को ध्यान में रखते हुए, या प्रोफ़ाइल और सभी संबद्ध डेटा को हटाने के लिए केवल प्रोफ़ाइल हटाने का विकल्प चुन सकते हैं।
  • यदि आपको उपहार के रूप में कंसोल मिला है, और आप उन उपयोगकर्ताओं के प्रोफाइल को हटा रहे हैं जो कभी भी आपके Xbox को कभी भी एक्सेस नहीं करेंगे, तो प्रोफ़ाइल से जुड़े सभी डेटा को हटाने का विकल्प चुन लें, आप अपने लिए अधिक स्थान खाली कर देंगे।
  • विधि 2

    अपनी प्रोफ़ाइल डाउनलोड करें


    1
    नियंत्रक पर `गाइड` बटन दबाएं। दिखाई देने वाले पैनल से, `डाउनलोड प्रोफ़ाइल` विकल्प चुनें। यदि आप इस विकल्प को देखने में असमर्थ हैं, इसका मतलब है कि आप किसी अन्य प्रोफ़ाइल के माध्यम से कंसोल से जुड़े हैं। डिस्कनेक्ट करने के लिए, `एक्स` बटन दबाएं
  • 2
    अपने प्रोफ़ाइल का नाम टाइप करें अपने Microsoft खाते के बारे में जानकारी दर्ज करें यह आपके द्वारा एक्सबॉक्स लाइव, हॉटमेल या किसी अन्य Microsoft सेवा के साथ पंजीकृत ई-मेल एड्रेस है। ई-मेल पता दर्ज करने के बाद, आपको संबंधित पासवर्ड दर्ज करना होगा।
  • आपका माइक्रोसॉफ्ट प्रोफाइल आपके विंडोज़ लाइव आईडी को याद करने के लिए प्रयोग किया जाता है, आज तक दो डेटा एक ही बात बनने के लिए विलय कर दिया गया है।
  • `पारिवारिक सेटिंग` के माध्यम से संरक्षित प्रोफ़ाइल के मामले में, आपको अपने अभिभावकों या अभिभावकों से एक्सेस की जानकारी का अनुरोध करना होगा, तभी आप अपना प्रोफ़ाइल डाउनलोड कर सकते हैं।
  • 3
    स्टोरेज डिवाइस का चयन करें कंसोल हार्ड डिस्क सबसे आम विकल्प है। Xbox स्वचालित रूप से आपके डेटा को सही फ़ोल्डर में संग्रहीत करेगा।
  • जब आप अपने प्रोफ़ाइल का गंतव्य चुनते हैं, तो डाउनलोड स्वचालित रूप से शुरू हो जाएगा। इसमें कुछ मिनट लगेंगे, निश्चित रूप से आपके कनेक्शन की गति के आधार पर कुल समय अलग-अलग होगा।
  • 4
    तय करें कि लॉगिन पासवर्ड को स्टोर करना है या नहीं डिफ़ॉल्ट रूप से, यह जानकारी संग्रहीत नहीं है, और आपको इसे अपने अगले लॉगिन पर फिर से दर्ज करना होगा। यदि आप कंसोल के मालिक हैं, या यदि Xbox एक विश्वसनीय मित्र से संबंधित है, तो आप भविष्य की पहुंच को आसान बनाने के लिए पासवर्ड को सहेज सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com