कैसे Sims 2 कायरता व्यापार में एक सफल गतिविधि है

सिम्स 2: कायरता बिजनेस सिम्स 2 का तीसरा विस्तार है और 2006 के सर्दियों में जारी किया गया था। इसके साथ आप अपने सिम्स को अपना व्यवसाय खोल सकते हैं! इसके साथ खेलने के लिए मज़ेदार है, लेकिन अगर आप अपने व्यवसाय के साथ सफल होना चाहते हैं, तो आपको आगे पढ़ना चाहिए।

कदम

1
यह पता लगाने की कोशिश करें कि किस तरह की गतिविधि आप प्रबंधित करना चाहते हैं कई विकल्प हैं: आप एक फूलवाला, एक खिलौना स्टोर, एक गेम रूम, एक पालतू जानवर की दुकान, किराने की दुकान, एक नाइट क्लब, एक रेस्तरां, एक ब्यूटी सैलून, एक पेस्ट्री शॉप, एक फर्नीचर स्टोर या एक डाइनिंग रूम खोल सकते हैं। गेंदबाजी। रचनात्मक रहें और अपने लाभ में अन्य विस्तारों में से एक का उपयोग करें (यदि आपका कोई है) अपने सिम्स के कौशल के बारे में भी सूचित करें क्या वे खाना पकाने में अच्छे हैं? तो आप एक पेस्ट्री की दुकान खोल सकते हैं यदि आप यांत्रिकी में अच्छे हैं, तो आप एक खिलौना स्टोर खोल सकते हैं।
  • 2
    अपना व्यवसाय बनाएं! आप इसे समुदाय या घर में कर सकते हैं। मैं एक फूल या खिलौने की दुकान के लिए एक घर व्यापार करने की सलाह देता हूं, लेकिन एक रेस्तरां या एक गेंदबाजी गली के लिए एक समुदाय बहुत यदि आप कुछ बेच रहे हैं, तो अलमारियों पर छोटी वस्तुएं डालें और बहुत से डालते हैं क्योंकि वे जल्दी बेचते हैं! एक कैश रजिस्टर खरीदें और बाथरूम बनाएं दरवाजे के बाहर एक संकेत डालें ताकि ग्राहकों को पता चलेगा कि यह कब खुला है। एक रेस्तरां खोलने के लिए आपको सिम्स 2 नाइटलाइफ़ की आवश्यकता होगी।
  • 3
    व्यापार खोलने का अनुरोध! यदि आपकी एक घरेलू गतिविधि है, तो फोन पर दबाएं, फिर गतिविधि करें और फिर घर की गतिविधि शुरू करें। यदि आप किसी अन्य चीज़ में काम करते हैं, तो क्लिक करें "समुदाय बहुत खरीदें"। आपको बहुत ज्यादा खरीदने के लिए अतिरिक्त पैसे की आवश्यकता हो सकती है।
  • 4
    ग्राहकों को! एक बार जब आप अपना व्यवसाय खोलते हैं, तो ग्राहकों को जगह मिल जाएगी (रेस्तरां के अलावा)। आपको उनको चुनने में मदद करनी होगी कि उन्हें क्या जरूरत है, इसलिए ग्राहक पर क्लिक करें यदि वह उलझन में है इसके अलावा आपको नकदी के साथ अच्छा होना चाहिए, क्योंकि अगर आप बहुत धीमे हो जाते हैं, तो ग्राहक नाराज होंगे और चले जाएंगे। चिंता मत करो! समय के साथ आप नकदी रजिस्टर का उपयोग करने में अधिक से अधिक अच्छा हो जाएंगे



  • 5
    कर्मचारी! यदि आपको लगता है कि चीजें नियंत्रण से बाहर हैं और आपको लगता है कि आपको अन्य लोगों की जरूरत है, तो आप हमेशा कर्मचारियों को किराये पर ले सकते हैं इसे करने के लिए फोन पर क्लिक करें जैसा कि सभी चीजें हैं, वहाँ पेशेवरों और विपक्ष हैं अच्छी बात, निश्चित रूप से, यह है कि आपको खुद को सब कुछ करने की ज़रूरत नहीं है, इसलिए जब आप ग्राहकों की सहायता कर रहे हैं या अलमारियों को भरने में सहायता कर रहे हैं, तो वे कैश डेस्क पर हो सकते हैं। बुरी बात यह है कि आपको उनके लिए भुगतान करना पड़ता है और कभी-कभी वे अपना काम अच्छी तरह से नहीं कर सकते हैं या बिल्कुल भी काम नहीं कर सकते हैं। अगर आपके पास एक घरेलू गतिविधि है, तो दूसरी ओर, आप बाकी के परिवार से कुछ भी भुगतान करने के लिए सहायता प्राप्त कर सकते हैं!
  • 6
    आपका व्यवसाय कैसा है? आप इसे स्क्रीन के शीर्ष दाईं ओर स्थित टैब में देख सकते हैं। यह आपको दिखाता है कि आपके ग्राहक कौन हैं, आपने कितना पैसा अर्जित किया है (या खो दिया है), जो आपके कर्मचारी हैं ... आदि इसे खोना मत, यह आपको समझने में मदद करेगा कि आपका व्यवसाय कैसा चल रहा है!
  • 7
    फिर से भरना, फिर से भरना, फिर से भरना जब सिम्स खरीदते हैं, तो आइटम जादू से फिर से प्रकट नहीं होते हैं! दुकान की आपूर्ति करने के लिए, बस समाप्त हो चुके लेख पर एक्स चिह्न होना चाहिए। आइटम की आपूर्ति करने के लिए इसे क्लिक करें एक आसान तरीका जानने के लिए युक्तियां पढ़ें
  • टिप्स

    • एक रेस्तरां इन चरणों में से कुछ का पालन नहीं करता है
    • हमेशा एक कर्मचारी के वेतन को बढ़ाने की याद रखें, यदि जानकारी आइकन उसी का कहना है कि यह कम वेतन या बहुत कम है, अन्यथा यह नौकरी छोड़ देगा और आपको पुराने कर्मचारी की तरह किसी और को खोजने में परेशानी होगी।
    • हमेशा अपने स्टोर की दीवारों पर सबसे महंगे आइटम डालें क्योंकि वे और अधिक बेचते हैं। बहुत सारे के बीच में सस्ते लोगों को रखो।
    • हार न दें अगर आपके कर्मचारी काम नहीं करते हैं। आप हमेशा अकेले काम कर सकते हैं, यह बहुत मुश्किल नहीं है
    • पालतू पशुओं के स्टोर पक्षी और गर्भपात नहीं बेच सकते हैं।
    • दुकान को बंद करना याद रखें! आप हमेशा काम नहीं कर सकते हैं और निश्चित तौर पर आप जल्दी या बाद में थक गए होंगे। आपको स्टोर को फिर से भरने के लिए समय भी चाहिए।
    • जब आप अपने बहुत से सामान खरीद रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास सक्रिय है "थोक मोड"। इससे आप क्या खरीदते हैं और इसके परिणामस्वरूप अधिक मुनाफे पर छूट प्राप्त करने की अनुमति देते हैं।
    • ब्यूटी सैलून एक और अपवाद है, लेकिन सिर्फ अपने बाल स्टाइल और सिम्स आपको भुगतान करेंगे
    • रेस्तरां के लिए आपको सिम्स 2 नाइटलाइफ़ या सिम्स 2 डीलक्स की आवश्यकता होती है।
    • पालतू दुकानें के लिए आपको सिम्स 2 पालतू जानवर की आवश्यकता है
    • अपना स्टोर बहुत छोटा या बहुत बड़ा न करें यदि यह बहुत बड़ा है तो यह कंप्यूटर को धीमा कर देगा और सिम्स बहुत करीब ले जाने के लिए बहुत समय लगेगा। यदि यह बहुत छोटा है, तो आप सभी वस्तुओं को प्राप्त करने में सक्षम नहीं होंगे और बहुत भ्रम हो जाएगा। एक 3x3 लॉट सही है
    • कर्मचारियों को भेजने से रोकने के लिए आपको धोखा पैनल (Ctrl + Shift + C) को खोलने और `मैक्समोटिव्स` लिखना होगा इससे कर्मचारी प्रेरणा को अधिकतम किया जाएगा
    • जब आप आइटम बेचते हैं, तो मेरा सुझाव है कि आप उन्हें सस्ते बनाते हैं इस तरह, ग्राहक अधिक खरीद लेंगे और आखिरकार अधिक पैसा कमाएंगे।
    • यदि आप बहुत कुछ खरीद नहीं सकते हैं क्योंकि यह बहुत महंगा है, धोखा पैनल और प्रकार `मातृभूमि` खोलें आपको 50,000 सिमुलेशन मिलेगा!
    • बहुत सारी चीजें खरीदना न करें जब स्टोर खुला हो। मनी बार बहुत कुछ छोड़ देगा। दुकान खोलने से पहले खरीदें
    • यहाँ समय या धन के साथ वस्तुओं की आपूर्ति कैसे करें नेबबर मोड में Ctrl, Shift, और C दबाएं। धोखा पट्टी में `बूलप्रॉप परीक्षण जांचने योग्य सच्चा` लिखें अब बहुत दर्ज करें, शिफ्ट दबाकर किसी आइटम पर क्लिक करें और आप कर सकते हैं "नाटक" भुगतान करने के लिए बिना इसे आपूर्ति की है।

    चेतावनी

    • जब गतिविधि खुली हो तो `मैक्समोटिव्स` चीट का उपयोग न करें! शॉपिंग बार गिर जाएगा और आप संभवत: ग्राहकों को खो सकते हैं इस समस्या को हल करने के लिए, अपने कर्मचारियों को उद्घाटन के समय से पहले आने दें, धोखा पट्टी खोलें और फिर `प्रेरककाय बंद` लिखें। इससे सिम्स की प्रेरणा को अधिकतम किया जाएगा और सुनिश्चित करें कि वे नीचे नहीं जा सकते
    • धोखा `boolprop testcheatsenabled सक्षम` से बचें, यह बहुत कुछ बर्बाद कर सकता है यदि आप इस चाल का उपयोग करना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप लिखते हैं "बुल्सप्रॉप परीक्षणशोधन सक्षम झूठे" बचत करने से पहले उसे निष्क्रिय करने के लिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com