फेसबुक स्टेटस पर कई पसंद कैसे प्राप्त करें

"आज मैं गिटार के पेलट्रम के हज़ारवां समय खो चुका हूं - मैं शर्त लगाता हूं कि आप सभी को बिस्तर के नीचे से मिलते हैं और मैं सोता हूं जब मैं सोता हूं :(" फेसबुक की यह स्थिति जल्दी और बेतरतीब ढंग से लिखी गई थी, यह सोच कर कि उसे कुछ दोस्तों के अनुमोदन मिलेगा। जब उपयोगकर्ता अगली सुबह उठ गया, तंग पर पकड़, उसके पास 15 से अधिक पसंद थे। क्या इस व्यक्ति ने इस स्थिति को इस बिंदु तक लोकप्रिय लिखा है? नहीं, स्थिति अविश्वसनीय रूप से यादगार थी? नहीं, यह मूर्खता की सीमा पर है फिर भी किसी तरह यह लोगों की एक महत्वपूर्ण संख्या को खुश करता है अगर लोग फेसबुक पर आपके स्टेटस अपडेट पर ध्यान नहीं देते हैं, तो यह दुनिया का अंत नहीं है। लेकिन यह जानना अभी भी अच्छा है कि लोगों को लगता है कि आपको कुछ कहना दिलचस्प है और ये स्थितियां यह करने का साधन हैं।

कदम

अपने फेसबुक की स्थिति की तरह लोगों को प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 1
1
चीजें लिखें जो लोग हंसते हैं शायद लोगों का आज इंटरनेट का उपयोग करने का पहला कारण मज़े करना और हंसी करना है। सौभाग्य से, आप में से कुछ ही नेटवर्क के इस प्रयोग से असहमत हैं। एक मूर्खतापूर्ण टिप्पणी लिखें, एक हास्यास्पद बात जो दिन में आपके साथ हुई। आप में से कुछ कहेंगे "लेकिन मैं हँसते नहीं हूं और मेरे साथ कभी भी मजाकिया नहीं होता"। इसके बजाय, हाँ, आपको हँसते हैं और हां, यह आपके साथ होता है आप दिन के कुछ बिंदु पर कभी नहीं सोचा था "मैंने क्यों जुर्रा लगा दिया और अब मुझे जूता नहीं मिला?" या "क्या इन कबूतरों को पता है कि मेरी नई कार की लागत कितनी है?" यहां दो राज्य हैं "मुझे यह पसंद है", या कम से कम, यदि बेहतर लिखा है, तो वे मजेदार स्थितियां बन सकते हैं। अगर यह पहली बार काम नहीं करता है, तो उसी लाइन पर जारी रखें। हास्य की भावना एक मांसपेशी, एक प्रफुल्लित करने वाला मांसपेशी है, जो वास्तविक जीवन के रूप में फेसबुक पर काम करती है।
  • अपने फेसबुक स्टेटस चरण 2 के लिए लोगों को प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    परिणाम के बारे में लिखें, एक लक्ष्य या सफलता मित्र एक दूसरे के साथ एकजुट होते हैं और आनन्द करते हैं जब आप आनन्द करते हैं - यही कारण है कि उनकी सफलताओं के साथ स्थितियां काम करती हैं। अपने पहले बच्चे के जन्म से तथ्य यह है कि आप एक संगीत कार्यक्रम के लिए टिकट मिल सकता है के बारे में कुछ भी लिखें। आपके मित्र, और विशेष रूप से आपकी मां (और वह ईर्ष्यापूर्ण दोस्त, जिसे आप से जलन नहीं करना चाहिए) आपकी स्थिति को पसंद करेंगे क्योंकि वे आपके लिए खुश हैं। आप मजेदार प्रकार की स्थिति के साथ इसे भी जोड़ सकते हैं और उदाहरण के लिए लिख सकते हैं कि आप हाथों के बिना मोर्टैडाला के साथ सैंडविच बना सकते हैं। हालांकि, एक पतली रेखा है जो इस तथ्य के आनंद को विभाजित करती है कि आपका बेटा अपेक्षित से पहले युद्ध से वापस आ गया है और खुशी है कि Smurf फिल्म की डीवीडी अपेक्षित से पहले बाहर आ गई थी।
  • छवि शीर्षक वाले लोगों को अपने फेसबुक स्टेटस की तरह चरण 3 प्राप्त करें



    3
    विशेष रूप से किसी को निर्देशित चीजों के बारे में लिखें यह उपलब्धियों के साथ स्थिति की एक ही पंक्ति पर है, लेकिन ऐसा तब होता है, जब आप पसंद नहीं करते हैं। इन स्थितियों में आप अपने मित्रों को टैग कर सकते हैं और उस समय को याद कर सकते हैं जब उन्होंने चेहरे पर आपको एक गेंद फेंक दी थी या जब आप कोका लाइट को मेंटोस के साथ मिश्रण करने की कोशिश की थी। विशेष रूप से टैग की गईं मित्रों को पसंद करने के लिए इच्छुक होंगे, और शायद दोस्तों के दोस्त भी ऐसा करेंगे, सुंदर कहानी में भाग लेना चाहते हैं, जिसे आपने एक स्थिति प्रदान की है। चुटकुले जो केवल कुछ ही समझ सकते हैं ठीक हैं, लेकिन सावधान रहें: कम लोगों में लाइनों को समझें, जितना मैं तुम्हें पसंद करूंगा उतना कम होगा। और व्यक्तिगत पर ज्यादा मत न जाएं - फेसबुक की स्थिति में क्या और क्या कहना उचित नहीं है, तो यह एक अलग मामला है।
  • अपने फेसबुक स्टेटस के लिए पीपुल टू गेट टाइप करें इमेज
    4
    उन चीजों के बारे में लिखें, जो आपके मित्र पहले से पसंद करते हैं। अपने फेसबुक दोस्तों के साथ मिलते-जुलते चीज़ों के बारे में सोचो संगीत का स्वाद? खेल? खाद्य? ऐसे संगीत के वीडियो को प्रकाशित करें जो आपको और आपके दोस्तों को पसंद करते हैं। चैम्पियनशिप के परिणामों के बारे में भविष्यवाणी करें एक आकर्षक चित्र के साथ एक नुस्खा प्रकाशित करें
  • टिप्स

    • प्राप्त अन्य लोगों की स्थिति को देखें "मुझे यह पसंद है एक हिमस्खलन"। क्या उन्हें दिलचस्प बनाता है?
    • अपने आप को रहो मित्र अलग-अलग कारणों से आपके मित्र हैं, इसलिए कोई आपकी स्थिति को खुश कर सकता है और दूसरा नहीं। हमेशा अपने आप को अपने फेसबुक स्टेटस में सही प्रतिनिधित्व दें जैसे कि आप अपने दोस्तों के सामने व्यक्ति में होते हैं।
    • उद्धरण खराब नहीं हैं, लेकिन उन्हें आक्रामक, अस्पष्ट या गीत नहीं होना चाहिए।
    • लघु स्थिति बनाएं
    • सामान्य तौर पर, दिलचस्प, सकारात्मक और समावेशी स्थिति लिखें।
    • चहचहाना पर, समान फार्मूला आम तौर पर सफल होने के लिए प्रयोग किया जाता है।
    • कभी भी हिंसक कुछ प्रकाशित नहीं करें या जिसे किसी व्यक्ति ने आक्रामक माना हो।

    चेतावनी

    • से बचें "मुझे यह पसंद है अगर ..." और अन्य पूर्व-पैक की गई स्थिति। मौलिकता जैसे लोग
    • नकारात्मकता से बचें नकारात्मक स्थितियों को किसी को पसंद नहीं है लोग उदास हैं और फेसबुक के बाहर स्टीम को छोड़ने के अन्य तरीके हैं
    • लगातार स्थिति को अपडेट करने से बचें जब तक आप मजाक नहीं कर रहे हैं, तो आपके दोस्त नाश्ते के लिए खाए गए या आप अपने दांतों को कैसे ब्रश करते हैं, इसके बारे में आपकी 4,000 स्थिति अपडेट पसंद नहीं करेंगे।
    • अपने मजबूत राजनीतिक या नैतिक राय पर स्थिति वाले लोगों को अपमानित करने से बचें आपको कोई पसंद नहीं मिलेगी, लेकिन आपके पास बहुत सी टिप्पणियां हैं। विशेष रूप से नाराज टिप्पणी
    • एक मजेदार स्थिति को समझाओ से बचें यह अब स्वचालित रूप से नहीं होगा!
    • अपने सिर को फेसबुक स्टेटस के साथ ज़्यादा ज़्यादा मत करो। वे आपकी लोकप्रियता के सटीक अनुमान नहीं हैं या आप लोगों के बारे में क्या सोचते हैं।
    • एक स्थिति बनने के लिए घटनाओं को ढूंढना या लिखने के लिए कुछ के बारे में सोचने के लिए पूरे दिन खर्च करना बहुत मुश्किल से बचें। हर रोज़ घटनाओं की तरह, उन मोती जो हर किसी के साथ होती हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com