एंड्रॉइड पर शटडाउन एनिमेशन कैसे बदलें

क्या आप एनीमेशन बदलना चाहते हैं, जब आप अपने एंड्रॉइड डिवाइस को बंद करते हैं, लेकिन आपको इसे करने में परेशानी हो रही है? क्या आपको लगता है कि इस समय इसे संशोधित करना संभव नहीं है? खैर, पता है कि आप गलत हैं वास्तव में, यह ट्यूटोरियल आपके उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए किए जाने वाले कदमों को दिखाता है। एकमात्र आवश्यकता आपके एंड्रॉइड डिवाइस के `रूट` को चलाने के लिए है

सामग्री

कदम

भाग 1

फाइलों की तैयारी
शटडाउन एनीमेशन स्क्रीन चरण 1 को बदलते हुए छवि
1
सुनिश्चित करें कि आपने अपने एंड्रॉइड डिवाइस को निहित किया है अन्यथा, एक सरल ऑनलाइन खोज करें और इस विषय पर कई व्यावहारिक गाइडों में से एक चुनें।
  • शटडाउन एनीमेशन स्क्रीन चरण 2 को शीर्षक वाला इमेज
    2
    नई एनीमेशन डाउनलोड करें जिसे आप उपयोग करना चाहते हैं। इसके अलावा, एक ऑनलाइन खोज करें या `प्ले स्टोर` में आप को चुनने के बाद, इसे अपने कंप्यूटर पर डाउनलोड करें।
  • शटडाउन एनीमेशन स्क्रीन चरण 3 को शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने नए एनीमेशन की फ़ाइलों को अपने डिवाइस में कॉपी और पेस्ट करें ऐसा करने के लिए, इसे खरीद के समय डिवाइस के साथ दिए गए यूएसबी केबल के उपयोग से कंप्यूटर से कनेक्ट करें।
  • फ़ाइलों की फ़ाइलों को उन फ़ाइलों की प्रतिलिपि बनाने की सलाह दी जाती है जो कि आसानी से उपयोग हो।
  • भाग 2

    सेटिंग कॉन्फ़िगर करें
    शटडाउन एनीमेशन स्क्रीन चरण 4 को शीर्षक वाली छवि
    1



    अपने `रूट एक्सप्लोरर` को शुरू करें आम तौर पर आप इसे अपने डिवाइस के `एप्लीकेशन` पैनल में पाते हैं। पिछली चरण में कॉपी किए गए फ़ाइलों के लिए खोजें
  • शटडाउन एनीमेशन स्क्रीन चरण 5 को शीर्षक वाली छवि
    2
    नई फ़ाइलें कॉपी करें मेनू तक पहुंचें और फ़ाइलों के एक से अधिक चयन करने के लिए विकल्प का चयन करें। `सर्व का चयन करें` विकल्प चुनें, फिर `प्रतिलिपि` आइटम चुनें।
  • शटडाउन एनीमेशन स्क्रीन चरण 6 को शीर्षक वाली छवि
    3
    `शट डाउन` फ़ोल्डर में प्रवेश करें। अपने `रूट एक्सप्लोरर` का उपयोग करके, `सिस्टम` फ़ोल्डर में प्रवेश करें, फिर `मीडिया` फ़ोल्डर का चयन करें, `वीडियो` फ़ोल्डर में प्रवेश करें और फिर `शट डाउन` फ़ोल्डर चुनें। `सभी का चयन करें` फ़ंक्शन का उपयोग करते हुए सभी फ़ाइलों को चुनें।
  • शटडाउन एनीमेशन स्क्रीन चरण 7 को शीर्षक वाली छवि
    4
    चयनित फ़ाइलें हटाएं
  • 5
    नई फ़ाइलें पेस्ट करें `पेस्ट` बटन दबाएं इस तरह, पिछले चरण में कॉपी किए गए नए एनीमेशन की सभी फाइलें `शट डाउन` फ़ोल्डर में पेस्ट की जाएंगी। समाप्त हो गया! आपको बस अपने नए एनीमेशन का आनंद लेना होगा
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com