Pinterest पर `पिन करें` बटन को कैसे स्थापित करें

बटन "इसे पिन करें" Pinterest को सबसे अधिक लोकप्रिय और उपयोग किए जाने वाले इंटरनेट ब्राउज़र में जोड़ा जा सकता है और आप अपने Pinterest खाते में जितनी जल्दी चाहते हैं, उसमें त्वरित रूप से जोड़ सकते हैं। बटन की स्थापना "इसे पिन करें" यह केवल कुछ मिनट लगते हैं और अधिक प्रक्रिया स्वचालित होती है

कदम

बटन को स्थापित करें

इस छवि को शीर्षक से Pinterest इंस्टॉल करें
1
उस ब्राउज़र का उपयोग करना, जिस पर आप बटन को इंस्टॉल करना चाहते हैं "इसे पिन करें"Pinterest सहायक पेज पर जाएं। प्रश्न में वेबसाइट इस प्रकार है: pinterest.com/about/goodies/.
  • बटन "इसे पिन करें" यह क्रोम, इंटरनेट एक्सप्लोरर, फ़ायरफ़ॉक्स और सफारी पर स्थापित किया जा सकता है
  • इस छवि को शीर्षक से Pinterest इंस्टॉल करें
    2
    बटन दबाएं "अभी स्थापित करें"। स्थापना के साथ जारी रखने के लिए, स्क्रीन पर आने वाले निर्देशों का पालन करें। यह स्थापना प्रक्रिया को जारी रखने के लिए या बटन को दबाए जाने के लिए आवश्यक हो सकता है "जोड़ना"। उपयोग की जाने वाली इंटरनेट ब्राउज़र के आधार पर स्थापना प्रक्रिया अलग-अलग होती है और सुरक्षा सेटिंग्स अपनाई जाती हैं।
  • इस छवि को शीर्षक से Pinterest इंस्टॉल करें



    3
    कमांड बार डिस्प्ले सक्रिय करें (केवल Internet Explorer के लिए) इंटरनेट एक्सप्लोरर के कुछ संस्करणों में कमांड बार छिपाना है, जहां पिन ओपन बटन को स्थापित और प्रदर्शित किया जाता है। फिर, इंटरनेट एक्सप्लोरर में पिन हे बटन का उपयोग करने के लिए, कमांड बार सक्रिय होना चाहिए।
  • सही माउस बटन के साथ इंटरनेट एक्सप्लोरर का शीर्षक बार चुनें।
  • विकल्प का चयन करें "टूलबार"।
  • इस छवि को शीर्षक से Pinterest इंस्टॉल करें
    4
    किसी वेबसाइट से प्रभावित सामग्री को बचाने के लिए, बटन दबाएं "इसे पिन करें"। जिन साइट पर आप परामर्श कर रहे हैं, उन फ़ोटो को स्क्रीन पर प्रदर्शित किया जाएगा, जो आपको आपके Pinterest खाते में शामिल करने के लिए चुनने की अनुमति देगा।
  • वैकल्पिक रूप से, आप बटन दबा सकते हैं "इसे पिन करें" ऐसा लगता है कि जब आप किसी छवि पर माउस कर्सर को स्थानांतरित करते हैं इस तरह प्रश्न में एकल छवि आपके प्रोफाइल में जोड़ दी जाएगी।
  • इस छवि को शीर्षक से Pinterest इंस्टॉल करें
    5
    Pinterest खाते में लॉग इन करें यदि आपने अपने Pinterest खाते में अभी तक लॉग इन नहीं किया है, तो आपको Pinterest प्रोफ़ाइल में जोड़ने के लिए सामग्री का चयन करने के बाद ऐसा करने के लिए कहा जाएगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com