व्हाट्सएप पर एक लड़की पर एक शॉट कैसे बनाएं

प्रामाणिक, आश्वस्त, विनम्र और सकारात्मक रूप से उन सभी लड़कियों को मारने की कोशिश करें जिनसे आप बात करेंगे WhatsApp. एक अच्छी प्रोफ़ाइल तस्वीर और अपनी स्थिति के लिए एक दिलचस्प वाक्यांश के साथ आप निश्चित रूप से एक अच्छी पहली छाप छोड़ सकते हैं, लेकिन बातचीत करने की क्षमता जरूरी है। उस लड़की को दिखाने के लिए प्रश्न पूछें, जिसे आप उसे जानने में रुचि रखते हैं और उस विषय को ढूंढते हैं जो उसे रोमांचित करता है आराम करने की कोशिश करो, अपने आप को और याद रखें कि किसी को जीतने का सबसे अच्छा तरीका यह भी स्पष्ट करने की कोशिश नहीं करना है

कदम

विधि 1

एक अच्छा प्रोफाइल बनाएँ
व्हाट्सएप चरण 1 पर Impress a Girl नामक छवि
1
प्रोफ़ाइल के लिए एक अच्छी तस्वीर चुनें वॉट्स का उपयोग करने वाली लड़कियों पर अच्छी छाप बनाने के लिए यह पहला कदम है। अपनी सर्वश्रेष्ठ फोटो चुनें, उदाहरण के लिए एक शॉट जिसमें आपके पास एक रोमांचक गतिविधि या एक दिलचस्प स्थान है जिसे आपने देखा है।
  • उदाहरण के लिए, अगर आपको गिटार बजाना पसंद है, तो उस तस्वीर का चयन करें जहां आप एक टुकड़ा का प्रयास कर रहे हैं। यदि आप नहीं जानते कि किस चित्र का उपयोग करना है, तो एक क्लोज-अप ढूंढें जहां आप मुस्कुराते हैं
  • यदि आप चित्र को चित्रित नहीं करना चाहते हैं, तो आप एक कार्टून चरित्र, एक एथलीट या कला का एक काम चुन सकते हैं जो आप पसंद करते हैं।
  • व्हाट्सएप चरण 2 पर इम्प्रेस ए लड़की नामक छवि
    2
    एक दिलचस्प राज्य लिखें Whatsapp पूर्वनिर्धारित राज्यों की एक श्रृंखला प्रदान करता है, जैसे "बैटरी लगभग खाली है"लेकिन आपको एक मूल बनाने की कोशिश करनी चाहिए इस बारे में सोचने में कुछ मिनट लगें कि आप अपने आप को अन्य लोगों के साथ कैसे पेश करना चाहते हैं आप अपने पसंदीदा गीत, मूवी या टीवी शो के एक वाक्यांश से एक कविता उद्धृत कर सकते हैं या आप अपने दिन पर टिप्पणी कर सकते हैं।
  • यदि आप जानते हैं कि एक लड़की को एक गीत या एक फिल्म पसंद है जो आप की सराहना करते हैं, उन कार्यों से उद्धरण का उपयोग करते हुए आप बातचीत में वृद्धि कर सकते हैं
  • व्हाट्सएप चरण 3 पर इम्प्रेस ए लड़की नामक छवि
    3
    अपने प्रोफाइल और संदेशों के पाठ को प्रारूपित करें व्हाट्सएप प्रोफाइल काफी सरल और फेसबुक द्वारा दिए गए कई विकल्पों के विपरीत हैं, केवल प्रोफ़ाइल चित्र, स्थिति, उपलब्धता और संपर्क जानकारी शामिल हैं। हालांकि, आप दिखा सकते हैं कि आप ट्रिक्स का उपयोग कर एक ऐप विशेषज्ञ हैं, जैसे पाठ स्वरूपण।
  • आप पाठ को बोल्ड, इटलाइज्इज्ड या बार्डर में राज्य या संदेश में लिख सकते हैं, संशोधित किए जाने वाले शब्दों के आसपास प्रतीकों को सम्मिलित कर सकते हैं। उन शब्दों के आसपास तारांकन चिह्न टाइप करें जिन्हें आप बोल्ड करना चाहते हैं (इस * रास्ते * में), उन शब्दों के आस-पास _corsivo_ और टिल्ड में शब्दों को अंडरस्कोर करें, जिन्हें आप चाहते हैं ~ बार ~
  • आप गोपनीयता सेटिंग्स में भी जा सकते हैं और अपनी उपलब्धता छुपा सकते हैं, लेकिन यह संभावना को कम कर सकता है कि जिस लड़की को आप संपर्कों को जीतना चाहते हैं
  • विधि 2

    बर्फ तोड़ो
    व्हाट्सएप चरण 4 पर इम्प्रेस ए लड़की नामक छवि
    1
    अपनी रूचियों के बारे में जानने के लिए सोशल नेटवर्क पर उसकी प्रोफाइल देखें आज, किसी को जानने के लिए, आप अक्सर अपने सामाजिक खातों से शुरू कर सकते हैं उस लड़की के पन्नों पर जाएं, जिस पर आप एक अच्छा प्रभाव बनाना चाहते हैं, ताकि उसकी वरीयताओं को सीख सकें। इस तरह से यह बर्फ को तोड़ना आसान होगा और उसके साथ बातचीत करना जारी रखेगा।
    • उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं: "मैंने देखा कि आप ओरेगामी पसंद करते हैं - शायद आप मुझे सिखा सकते हैं कि कभी-कभी एक क्रेन कैसे बना सकता है"।
  • व्हाट्सएप चरण 5 पर Impress a Girl नामक छवि
    2
    उन्हें लिखकर जोरदार न होने की कोशिश करें बर्फ को तोड़ने से आपको परेशान किया जा सकता है, लेकिन आराम करने की कोशिश करें और बहुत ज्यादा सोचें। पहली बार जब आप किसी लड़की को लिखते हैं, तो नमस्ते कहते हैं और बातचीत शुरू करने के लिए एक सवाल पूछिए।
  • याद रखें कि अगर कोई आपको तुरंत जवाब नहीं देता, तो वे व्यस्त हो सकते हैं। यहां तक ​​कि अगर यह आपकी उपेक्षा करता है, तो यह दुनिया का अंत नहीं है
  • व्हाट्सएप चरण 6 पर इम्प्रेस ए लड़की नामक छवि
    3
    यह पूछकर शुरू करें कि यह कैसा है। पहली बार जब आप किसी लड़की को लिखते हैं, तो कहें "हे, आप कैसे हैं?"। आप उससे भी पूछ सकते हैं कि वह क्या कर रही है या उसने दिन बिताया।
  • एक सवाल के साथ बातचीत शुरू करने, लड़की की संभावना आप की वृद्धि में वृद्धि।
  • इंप्रेशन ए गर्ल ऑन व्हाट्सएप स्टेप 7
    4
    आपके पास एक जैसी चीज़ पर टिप्पणी करें आप अपने दिन के बारे में कुछ बताकर संवाद शुरू कर सकते हैं हालांकि, उन चीजों के बारे में बात करना बेहतर है, जिन्हें आप दिलचस्प मानते हैं, शायद एक अनुभव है जो आपने अनुभव किया है।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप एक साथ स्कूल जाते हैं, तो आप एक सबक के बारे में बात कर सकते हैं, उदाहरण के लिए: "क्या आपको यह भी पता चला कि गणित का पाठ कभी समाप्त नहीं हुआ?"।
  • विधि 3

    दिलचस्प बातचीत करें
    व्हाट्सएप स्टेप 8 पर इम्प्रेस ए लड़की नामक छवि
    1
    अपने आप को स्वाभाविक और सुनिश्चित करने का प्रयास करें आम तौर पर, किसी को प्रभावित करने का सबसे अच्छा तरीका बहुत ज्यादा नहीं करना है बस अपने आप हो - संभवत: लड़की ध्यान देगी कि मैंने क्या किया भले ही घबराहट होने के लिए सामान्य है, अगर आप बोलते हैं तो मज़े की कोशिश करें



  • व्हाट्सएप स्टेप 9 पर इम्प्रेस ए लड़की नाम वाली छवि
    2
    उसे बधाई दीजिए यदि आप वास्तव में एक अच्छा प्रभाव बनाना चाहते हैं, तो यह एक तारीफ दें जो यह दर्शाता है कि जब आप इसे सुनते हैं तो आप सावधान रहेंगे। एक तुच्छ वाक्यांश का उपयोग करने के बजाय, यह स्पष्ट करने के लिए कुछ विशिष्ट खोजें कि आपने एक अनूठी विशेषता देखी है।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप इसे लिखने से पहले कुछ घंटों को देख चुके हैं, तो आप इसे बता सकते हैं "आज मुझे आपके केश विन्यास पसंद आया" या "आपने इतिहास के सबक के दौरान एक बहुत ही चतुर प्रेक्षण किया - आप निश्चित रूप से सबसे चतुर लोगों में से एक हैं जो मुझे पता है!"।
  • व्हाट्सएप स्टेप 10 पर इम्प्रेस ए लड़की नामक छवि
    3
    अपने बारे में बात करने के बजाय उनसे सवाल पूछें जो लोग केवल खुद की बात करते हैं, उनके साथ बातचीत करना पसंद नहीं करता। उन्हें दिखाकर कि आप उसे बेहतर जानने में रुचि रखते हैं, लड़की को मारो। उसे चीजों के बारे में बताने से मत डरो, खासकर यदि वे कुछ ऐसी चीज से संबंधित हों जो आपको बताए हैं, लेकिन एक्सचेंज पर हावी नहीं करना याद रखें।
  • आप उसे अपने शौक के बारे में पूछ सकते हैं, वह उन जगहों को देखने के लिए पसंद करती हैं, यदि उनके पास भाई हैं या कौन से गाने और समूह वह कभी हार नहीं पायेंगे।
  • किसी दूसरे के बाद एक प्रश्न पूछने के बजाय अपने प्रश्नों के उत्तर देने की कोशिश करें जैसे कि आप इसे पूछ रहे थे उदाहरण के लिए, यदि वह आपको बताता है कि वह समुद्र तट से प्यार करता है, तो आप लिख सकते हैं: "मुझे भी, लेकिन केवल समुद्र मेरे लिए कोई झील नहीं है!"।
  • व्हाट्सएप स्टेप 11 पर इम्प्रेस ए लड़की नामक छवि
    4
    बातचीत को गहरा करो इस तरह आप उन्हें समझ सकेंगे कि एक व्यक्ति के रूप में उसे बेहतर जानने के बारे में आप वास्तव में परवाह करते हैं। इस बारे में और कुछ समय के लिए या कुछ सतही वार्ता के बाद बात करने के बाद, उस विषय को ढूंढने का प्रयास करें जो उसे आकर्षक बनाता है
  • उदाहरण के लिए आप उसके लक्ष्यों, उसके जुनून या उसके सपनों के बारे में अपने प्रश्न पूछ सकते हैं: "क्या तीन लक्ष्य हैं जो आप जीवन में प्राप्त करना चाहते हैं?"। यह पूछने की कोशिश करें कि आप लोगों के लिए क्या प्रशंसा करते हैं या तलाश करते हैं, अपने बचपन की सबसे महत्वपूर्ण स्मृति क्या है या आपके लिए दुनिया में सबसे महत्वपूर्ण बात क्या है।
  • व्हाट्सएप स्टेप 12 पर इम्प्रेस ए लड़की नाम वाली छवि
    5
    संदेशों के साथ तूफान न करें धीरज रखो और कुछ और लिखने से पहले उत्तर देने का समय हो। इसके अलावा, कई लोग टूटे वाक्यों की श्रृंखला के बजाय एक लंबा संदेश पसंद करते हैं।
  • बहुत अधिक मेम का उपयोग न करें आप जो कह रहे थे उसमें जीआईएफ को मज़ेदार भेजने में कुछ भी गलत नहीं है, लेकिन दसियों छवियों को न भेजें।
  • विधि 4

    दयालु और विचारशील रहें
    व्हाट्सएप चरण 13 पर इम्प्रेस ए लड़की नाम वाली छवि
    1
    जब आप उन्हें लिखते हैं, तो पूछें कि क्या यह एक अच्छा समय है उसे दिखाओ कि वह उसे समय कीमती समझती है और वह, भले ही आप उससे बात करना चाहते हैं, आप उसे परेशान नहीं करना चाहते हैं सुनिश्चित करें कि आप काम नहीं कर रहे हैं, मित्रों के साथ नहीं, या अन्य प्रतिबद्धताओं के साथ।
    • उन्हें लिखने से पहले, अपनी स्थिति की जांच करें, ताकि आप यह सुनिश्चित कर सकें कि आप यह नहीं कह सकते कि आप व्यस्त हैं।
  • व्हाट्सएप स्टेप 14 पर इम्प्रेस ए लड़की नाम वाली छवि
    2
    अपने आप को ईमानदारी से यह जानने में रुचि रखते हैं। यदि आप वास्तव में एक लड़की पसंद करते हैं और आप उस पर एक अच्छी छाप बनाना चाहते हैं, तो आपको उसके साथ बात करना पसंद नहीं करना चाहिए। ईमानदारी आपको बहुत मदद कर सकती है और यदि आप वास्तव में अपने ज्ञान को गहरा करना चाहते हैं, तो दिलचस्प बातचीत करना आसान होगा।
  • उन्हें समझने के लिए कि आप ईमानदार हैं, तर्कसंगत प्रश्न पूछें, प्रासंगिक प्रश्नों और विशिष्ट प्रशंसा के साथ अपने प्रश्नों का उत्तर दें।
  • उदाहरण के लिए, यदि वह आपको बताता है कि उसे जोर दिया गया है क्योंकि उसे बहुत अध्ययन करना है, तो इस विषय को मत बदलना और यह समझा नहीं है कि उसके पास उसके साथ कुछ और करना है। आप इसके बजाय कह सकते हैं: "बेनाम: अरे नहीं, मैं माफी चाहता हूँ! क्या मैं आपको अध्ययन करता हूं? या शायद मैं आपको इतिहास की समीक्षा करने में मदद कर सकता हूँ?"।
  • व्हाट्सएप स्टेप 15 पर इम्प्रेस ए लड़की नामक छवि
    3
    अगर आपको एक बुरा दिन था, तो इसे उतारने दो। यदि आप उससे पूछते हैं कि वह कैसी है और वह आपको जवाब देती है "अच्छा नहीं", उन्हें पूछिए कि क्यों उसे बताओ कि आप उन चीजों के बारे में बात करने में प्रसन्न हैं जो उससे परेशान हैं
  • आप इसकी सराहना करेंगे कि आप इसे सुनना चाहते हैं और आप अपनी समस्या के बारे में आपको उपयोगी सलाह देकर खुद पर एक अच्छा प्रभाव डाल सकते हैं।
  • व्हाट्सएप स्टेप 16 पर इम्प्रेस ए लड़की नामक छवि
    4
    किसी समझौता तस्वीर या वीडियो चैट को भेजने या पूछने से बचें। यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि आप उसे बधाई देंगे, तो आप उसका सम्मान याद करेंगे और कुछ भी बदतर नहीं है। विनम्र, विनम्र और ईमानदारी से अपने आप को दूसरों से अलग करने के लिए।
  • यदि आप एक दूसरे को वास्तविक जीवन में जानते हैं या यदि आपके पास एक अच्छा रिश्ता है, तो आप उससे पूछ सकते हैं कि क्या वह वीडियोचैटर करना चाहता है इसे किसी यौन मुठभेड़ में बदलने की कोशिश न करें और एक अच्छी बातचीत शुरू करें, चेहरे पर मुठभेड़ करें।
  • और पढ़ें ... (8)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com