विंडोज लॉगिन स्क्रीन सेवर को निष्क्रिय कैसे करें

क्या आप इस तथ्य से परेशान हैं कि आपके कंप्यूटर ने स्क्रीन सेवर सक्रिय कर दिया है इससे पहले कि आपने सिस्टम में लॉग इन किया हो? यह मार्गदर्शिका आपको लॉगिन स्क्रीन सेवर को निष्क्रिय करने की प्रक्रिया दिखाने के लिए तैयार है।

सामग्री

कदम

विन्डोज़ लॉगिन स्क्रीनसेवर अक्षम करें शीर्षक शीर्षक छवि 1
1
एक सिस्टम व्यवस्थापक खाते के साथ कंप्यूटर में प्रवेश करें। यदि आप अपने कंप्यूटर पर एकमात्र सक्रिय उपयोगकर्ता हैं, तो आपके उपयोगकर्ता के सिस्टम व्यवस्थापक अधिकार भी हैं
  • विन्डोज़ लॉगिन स्क्रीनसेवर अक्षम करें शीर्षक चरण 2
    2
    मेनू तक पहुंचें प्रारंभ और आइटम का चयन करें रन. मैदान के अंदर "खुला है" प्रकट होने वाली खिड़की की, कमांड टाइप करें regedit, फिर बटन दबाएं "प्रस्तुत करना"। सिस्टम रजिस्ट्री संपादक शुरू होगा (ध्यान से टिप्स अनुभाग पढ़ें) बीतने की छवि से पता चलता है कि आप क्या दिखाई देंगे।
  • छवि शीर्षक विंडोज लॉगिन स्क्रीनसेवर अक्षम करें चरण 3
    3
    पेड़ मेनू के संबंधित नोड्स का चयन करके, निम्न कुंजी तक पहुंचें HKEY_USERS । डिफॉल्ट नियंत्रण पैनल डेस्कटॉप. आपको छवि में मान देखना चाहिए।



  • विन्डोज़ लॉगिन स्क्रीनसेवर निष्क्रिय करें शीर्षक शीर्षक छवि 4
    4
    दाएं पैनल में प्रविष्टियों की सूची के माध्यम से स्क्रॉल करें जब तक कि आप मूल्यों को नहीं खोजते "ScreenSaveActive" और "ScreenSaveTimeOut"।
  • विंडोज लॉगिन स्क्रीनसेवर अक्षम करें शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    दोनों प्रमुख मूल्यों को सेट करें "ScreenSaveActive" और "ScreenSaveTimeOut" 0 पर आप यह एक एकल कुंजी पर डबल क्लिक करके और क्षेत्र में 0 दर्ज करके कर सकते हैं "मान डेटा:" पॉप-अप विंडो का दिखाई दिया।
  • छवि शीर्षक शीर्षक विंडोज लॉगिन स्क्रीनसेवर अक्षम करें चरण 6
    6
    समाप्त होने पर, रजिस्ट्री संपादक को बंद करें समाप्त हो गया!
  • चेतावनी

    • सही मान बदलने के लिए सुनिश्चित करें रजिस्ट्री में किसी भी अन्य कुंजी या मान को तब तक न बदलें जब तक आप सुनिश्चित न करें कि आप क्या कर रहे हैं।
    • रजिस्ट्री को गलत तरीके से बदलना आपके कंप्यूटर को पूरी तरह से व्यर्थ या दुर्गम बना सकता है। कोई भी बदलाव करने से पहले अपनी रजिस्ट्री का बैकअप बनाना हमेशा एक अच्छा विचार है ऐसा करने के लिए, मेनू तक पहुंचें फ़ाइल रजिस्ट्री संपादक विंडो में और प्रविष्टि का चयन करें निर्यात करें ....
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com