शावर में संगीत कैसे सुनो

आप बौछार, एक तुच्छ दैनिक अनुभव, संगीत सुनकर बहुत ही सुखद कुछ में बदल सकते हैं हालांकि, आपको बहुत सावधान रहना चाहिए: शॉवर के दौरान आने वाली स्टीम को इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों पर नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है और उनकी अवधि को प्रभावित कर सकते हैं या समय से पहले खराबी पैदा कर सकते हैं। इसे रोकने के लिए और आपको अनावश्यक खर्चों को बचाने के लिए, आप पानी प्रतिरोधी ऑडियो सामग्री का उपयोग कर सकते हैं, शॉवर के बाहर प्रसारित संगीत सुन सकते हैं, और नमी से अपने उपकरणों की रक्षा के लिए द्वितीयक उपाय कर सकते हैं।

कदम

भाग 1

शावर में संगीत सुनना जलरोधक उपकरण बनाना
1
जलरोधक ब्लूटूथ स्पीकर खरीदें वे ज्यादातर खुदरा विक्रेताओं में, इलेक्ट्रॉनिक स्टोरों में और जैसे जैसे ही मिल सकते हैं। इस तरह आप अपने फोन को बाथरूम के शुष्क क्षेत्र में रख सकते हैं और इसे शॉवर में रखे बॉक्स में कनेक्ट कर सकते हैं। जब आप धो लेंगे तो वक्ता से संगीत सुनने के लिए अपने फोन पर एक प्लेलिस्ट शुरू करें
  • आप सक्शन कप से लैस स्पीकर ढूंढ सकते हैं जो शॉवर के अंदर उन्हें अधिक स्थिर बना सकते हैं।
  • कुछ मामलों में पनरोक पट्टियाँ होती हैं जो उन्हें पर्दा रॉड से जुड़ी होती हैं।
  • पैकेजिंग पर दिए गए निर्देशों को ध्यान से पढ़ें: कुछ स्पीकर छिड़कने के लिए प्रतिरोधी हो सकते हैं, लेकिन पानी में पूरी तरह से डूबने के लिए उपयुक्त नहीं हैं।
  • 2
    एक निविड़ अंधकार वाले फोन पर स्विच करें कुछ फोनों में स्वाभाविक रूप से पनरोक आवास होते हैं - दूसरों को पानी की एक पतली परत में भी डुबोया जा सकता है परीक्षण करने से पहले फोन की निर्देशों को ध्यान से देखें: कुछ "पानी प्रतिरोधी" फोन केवल छप-प्रतिरोधी हो सकते हैं
  • कुछ फोनों को शावर में उनके संभावित उपयोग के लिए ठीक से विपणन किया जाता है। उन लोगों के बीच में आप विचार कर सकते हैं कि गैलेक्सी एस 7, आईफोन 7 प्लस और कैटरपिलर कैट एस 60 हैं।
  • 3
    एक पनरोक बौछार रेडियो में पैसा निवेश करें यह एक निविड़ अंधकार ब्लूटूथ केस या स्मार्टफोन के मुकाबले एक सस्ता विकल्प है यहां तक ​​कि अगर आप अपने मोबाइल फोन पर सहेजी गई प्लेलिस्ट को सुन नहीं सकते हैं, तो आप शॉवर लेते समय अपने पसंदीदा रेडियो स्टेशन द्वारा प्रसारित गाने का आनंद ले सकते हैं।
  • इनमें से कुछ बौछार रेडियो को ब्लूटूथ के जरिये फोन से कनेक्ट करने का विकल्प होता है या स्पीकर के रूप में कार्य करने के लिए AUX केबल कनेक्शन होता है।
  • कुछ बाथरूम में दीवारों, पाइपों और अधिक से हस्तक्षेप के कारण खराब रिसेप्शन हो सकता है। इस कारण से, इष्टतम रिसेप्शन के लिए ज्ञात रेडियो उपकरणों को खोजना उचित होगा।
  • 4
    एक बहुआयामी और पनरोक एमपी 3 प्लेयर के साथ सभी संभव सावधानी बरतें। यदि आप परिवार में सबसे पहले व्यक्ति जाग रहे हैं, तो आपके पास स्पीकर के साथ ज़ोर से संगीत सुनने का मौका नहीं है। इस मामले में, आप एक पनरोक एमपी 3 प्लेयर और पानी प्रतिरोधी इयरफ़ोन का उपयोग कर सकते हैं: जब आप शॉवर लेते हैं तो आप अपने पसंदीदा संगीत को किसी भी वॉल्यूम पर सुन सकते हैं।
  • यदि एक निविड़ अंधकार एमपी 3 प्लेयर आपके लिए सही है, तो विचार करने के लिए तीन मॉडल हैं: Sony NWZ-W273S खिलाड़ी, स्पीडो एक्वाबीट 2 और किटकंड ट्रायथलॉन
  • 5
    अपने उपकरणों के लिए पनरोक मामलों का उपयोग करें कई घरों में 100% जलरोधक होना चाहिए: यह फोन से संपर्क में आने वाले अधिकांश नमी को रोकता है, लेकिन यह मामले के अंदर पानी के निशान को पार करने के लिए असामान्य नहीं है। इस कारण से, आपको अपने उपकरणों के लिए एक अतिरिक्त सुरक्षा के रूप में उपयोग करना चाहिए, लेकिन नमी को उजागर न करें।
  • जलरोधक मामले के लेबल को पढ़ें, जिसे आप खरीदना चाहते हैं: कुछ मामलों में यह केवल पानी प्रतिरोधी हो सकता है, लेकिन पूर्ण विसर्जन के लिए उपयुक्त नहीं है।
  • भाग 2

    शावर के बाहर प्रसारित संगीत सुनना
    1
    यदि आवश्यक हो, तो जांच लें कि वक्ताओं सही मात्रा में पहुंचते हैं। कुछ मामलों में, आप उन्हें माउंट करने के लिए समय नहीं है या इसके लायक नहीं हो सकता है: वे शॉवर में संगीत सुनने के लिए कड़ाई से जरूरी नहीं हैं। हालांकि, अगर आप उन्हें इस्तेमाल करने की योजना बनाते हैं, तो प्रतिरोधी, छोटे या मध्यम आकार के आकार का चयन करें।
    • बड़े वक्ताओं में उच्च मात्रा तक पहुंचने की क्षमता होती है और पानी की आवाज के ऊपर संगीत सुनने के लिए सबसे अच्छा विकल्प होता है। हालांकि, वे अधिक नाजुक और भाप के प्रति अधिक संवेदनशील होते हैं।
    • स्पीकर को पसंद करें, जो सीधे संगीत की दिशा में संगीत प्रसारित करने के लिए उन्मुख हो सकते हैं: वे आपको चलने वाले पानी के शोर से अधिक आसानी से सुनने की अनुमति देंगे।
  • 2



    यदि आप चाहें, तो आप एक शिल्प amp बना सकते हैं यदि आप बाह्य एम्पलीफायरों का उपयोग किए बिना सीधे फोन से संगीत सुनते हैं, तो आपको ध्वनि सुनने में कठिनाई हो सकती है सौभाग्य से, आप एक ग्लास में माइक्रोफ़ोन डालने से एक आपातकालीन प्रवर्धक बना सकते हैं - यहां तक ​​कि प्लास्टिक।
  • विभिन्न चश्मे आज़माएं, क्योंकि आकार प्रवर्धन के प्रभाव को प्रभावित कर सकता है।
  • सिद्धांत रूप में, विचार करें कि बड़े खोलने या कटोरे के साथ चश्मा चश्मे की तुलना में एक छोटे, पूर्ण और गहरी ध्वनि का उत्पादन करते हैं, जो कि छोटे खोलने वाले हैं।
  • 3
    अपने उपकरणों को ठीक करें ताकि आपके पास सबसे अच्छा संभव ध्वनि अनुभव हो। फोन और किसी भी स्पीकर की आवाज़ शावर का सामना कर रही है, पानी के शोर से ऊपर संगीत सुनना आसान होगा। यदि आप एक प्लास्टिक कप के साथ एक एम्पलीफायर बनाते हैं, तो आप शाऊल की दिशा में अपने उद्घाटन को घुमाने के द्वारा संगीत को बेहतर सुन सकते हैं।
  • कभी-कभी पानी तम्बू में स्लॉट्स के माध्यम से छिड़क सकता है, खासकर शॉवर में प्रवेश करने के बाद। अनावश्यक रूप से उपकरणों को गीला न करने के लिए सावधान रहें: आम तौर पर नमी इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों के लिए हानिकारक होती है।
  • बाथरूम के ध्वनिकी भी उस जगह की पसंद को प्रभावित कर सकता है जिसमें ऑडियो उपकरण लगाया जा सकता है। सामान्य रूप से, ध्वनि तरंगें एक कठिन सतह पर उछल कमरे में फैलती हैं और नरम लोगों द्वारा अवशोषित हो रही हैं। इन तरंगों को अधिक ध्यान दिया जाता है और वे आसानी से सुनते हैं: स्पीकर्स या ग्लास रखें- ताकि स्नान की ओर ध्वनि निर्देशित कर सकें।
  • 4
    एक प्लेलिस्ट सेट करें जब आप शॉवर में हैं, खासकर यदि आप एक निविड़ अंधकार वाले फोन के लिए पर्याप्त भाग्यशाली नहीं हैं, तो ऐसा गीत को छोड़ना असंभव हो सकता है जिसे आप पसंद नहीं करते। गीले हाथों का प्रयोग नमी के कारण अपने मोबाइल फोन को नुकसान पहुंचा सकते हैं, इसलिए अपने खुद के रॉक संकलन को पहले से बनाकर विचार करें ताकि आप शॉवर में रहते हुए फोन का उपयोग करने के लिए परीक्षा न करें।
  • यदि आपको करना है तो बिल्कुल जब आप शॉवर में हों, तो गाने को बदल दें, फोन को गीला करने से बचने के लिए आवाज सक्रियण सुविधा का उपयोग करने का प्रयास करें। स्पष्ट रूप से और स्पष्ट रूप से बोलें: वाक् पहचान प्रणाली के लिए शाऊल के शोर से आपकी आवाज को अलग करना मुश्किल हो सकता है।
  • यहां तक ​​कि आपके पसंदीदा गाने थोड़ी देर बाद बूढ़े हो सकते हैं, तो शाम के लिए कई प्लेलिस्ट क्यों नहीं बनायें जो आपके मूड की व्याख्या कर सकते हैं? उदाहरण के लिए, आपके पास एक उत्तेजक प्लेलिस्ट हो सकती है, एक काम पर ध्यान देने के लिए, एक आपको एक मुश्किल समस्या का समाधान करने में मदद करता है, और इसी तरह।
  • 5
    शॉवर लें और अपने पसंदीदा गाने के नोटों पर सुधार करें। अपने फोन को सिंक्रनाइज़ करें या यदि आवश्यक हो तो एम्पलीफायर में AUX केबल डालें अपने फोन पर प्लेलिस्ट शुरू करें या, यदि आप एक ग्लास का उपयोग कर रहे हैं, तो फ़ोन को अंदर डालें मात्रा को बढ़ाएं, शावर दर्ज करें और संगीत का मज़ा लें, जबकि आप धो लें
  • भाग 3

    माध्यमिक मापन के साथ नमी से तकनीकी उपकरणों की रक्षा करें
    1
    एक प्लास्टिक बैग के साथ एक त्वरित जलरोधक मामला बनाओ ऐसा हो सकता है कि आप घर से दूर हैं और संगीत सुनते समय एक शॉवर लेना चाहते हैं। इस मामले में, एक शोधयोग्य प्लास्टिक बैग लें, मोबाइल फोन को अंदर डालें और बंद करें, फिर पनरोक और प्रतिरोधी चिपकने वाला टेप का उपयोग करें - उदाहरण के लिए हाइड्रोलिक एक - बैग बंद को मजबूत करने के लिए
    • यदि आपके पास पनरोक टेप नहीं है, तो सुनिश्चित करें कि आप बैग को बंद कर दें ताकि आपका फोन पानी से सुरक्षित हो सके।
    • कुछ प्लास्टिक की थैलियां इतनी पतली हैं कि वे स्पर्श को फोन सक्रिय कर सकते हैं। आपके फोन के लिए उचित बैग खोजने से पहले आपको कुछ परीक्षण करने की आवश्यकता हो सकती है।
  • 2
    जब आप शॉवर लेते हैं तो प्रशंसक चालू करें नमी हवा में जमा कर सकते हैं और बंद बाथरूम वातावरण भर सकते हैं - एक बार हवा संतृप्त हो जाती है, यह अच्छी तरह से संरक्षित बाड़ों के अंदर घुसना करता है। आप शॉवर में प्रवेश करने और हर समय इसे छोड़ने से पहले एक प्रशंसक को चालू करके संचय को रोका जा सकता है।
  • यदि आपके बाथरूम में कोई प्रशंसक नहीं है, तो आपको कमरे से बचने के लिए नमी को छोड़ने के लिए थोड़ी-थोड़ी खुली खिड़की या दरवाज़ा आर्म छोड़ना पड़ सकता है
  • 3
    तकनीकी उपकरणों को नमी के स्रोतों से दूर रखें बाथरूम के कुछ क्षेत्रों में भाप को दूसरों की तुलना में अधिक आसानी से जमा हो सकता है। आपने देखा होगा कि कुछ बिंदु गीला हैं प्रत्येक जब आप एक शॉवर लेते हैं: इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसों को चलाने के दौरान ये बचने के लिए अंक हैं।
  • और पढ़ें ... (4)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com