रिक्त गोलियों की बोतलों का पुन: उपयोग कैसे करें

आप दवाओं की खाली बोतलों को फेंकने के विचार को नहीं खड़ा कर सकते हैं, लेकिन साथ ही आपको वे भ्रम की स्थिति पसंद नहीं है? गोलियों की बोतलों का उपयोग करने के लिए यहां अंतरिक्ष बर्बाद करने से बचने और उन्हें धूल लेने के बारे में कुछ सुझाव दिए गए हैं।

कदम

रिक्त पिल बोतलें चरण 1 के पुनः नाम वाली छवि
1
बोतलों का फिर से उपयोग करने से पहले, कुछ पानी उबालें, इसे बोतलों में डालें, 1 मिनट के लिए प्रतीक्षा करें और लेबल को हटा दें उन्हें इस्तेमाल करने से पहले बोतलें धो लें और सूखें।
  • रिक्त पिल बोतलें चरण 2 के पुनः नाम वाली छवि
    2
    बोतल को ढीले बदलाव के साथ भरें, जैसे पार्किंग के लिए 50 सेंट या सुपरमार्केट।
  • रिक्त पिल बोतलें चरण 3 के पुनः नाम वाली छवि
    3
    उन छोटी वस्तुओं में रखें जो उनकी जगह ढूंढने में प्रतीत नहीं होते हैं, जैसे: अंगूठे, पट्टियां, छोटे नाखून और चित्रों के लिए हुक।
  • इमली पीलेट बोतलों का पुनः प्रयोग करने वाला छवि, चरण 4
    4
    छोटे मरम्मत उपकरण जैसे कि नाखून, शिकंजा, नट और बोल्ट के अंदर बोल्ट की दुकान करें। बड़ी बोतलों का इस्तेमाल भी बड़े कर-यह-खुद सामानों के लिए किया जा सकता है
  • रीम रिक्त करें एम्टी फिल बोतलें चरण 5
    5
    मछली पकड़ने के उपकरण व्यवस्थित करें: हुक, झुकाव, तैरता है और किसी भी छोटे ढीले मछली पकड़ने के लेख। यदि आप उन्हें उज्ज्वल रंगों में पेंट करते हैं या चिंतनशील टेप के साथ लपेटते हैं, तो फ़्लैन्स भी अच्छे फ़्लोट्स बन सकते हैं।
  • रिक्त पिल बोतलों का पुन: उपयोग शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    क्या आप हमेशा अपने बार्बी उच्च एड़ी वाले जूते खो देते हैं? गुड़िया के छोटे सामान रखें, जैसे जूते, एक बोतल में, ताकि उन्हें खोना न हो।
  • रीम रिक्त करें एम्टी फिल बोतलें चरण 7
    7
    क्या आप मोटे और घूमने वाले बटनों को खोजने के बिना DIY आइटम को सुरक्षित रूप से संग्रहीत करना चाहते हैं? स्टोर आइटम जैसे सेक्विन, सेक्विन, मोती, नकली आँखें और जो कुछ भी आप बोतलों में अपने शौक नौकरियों के लिए उपयोग करते हैं।
  • रिक्त पिल बोतलों का पुनः प्रयोग करने वाला छवि शीर्षक चरण 8
    8
    प्राथमिक चिकित्सा किट और घर का बना यात्रा किट के लिए बड़ी बोतलों का उपयोग करें।
  • रिक्त पिलेट बोतलों का पुन: उपयोग शीर्षक वाली छवि चरण 9



    9
    बीन्स या अन्य वस्तुओं के साथ शीशियों को भर कर संगीत रॅटल्स बनाएं
  • 10
    अपने क्षेत्र में पशु चिकित्सक के कार्यालय में या मानवतावादी सहयोग के लिए स्वच्छ और अनारक्षित गोलियों की बोतल दें। पशुओं के लिए दवाओं के वितरण के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले कंटेनर मनुष्यों के लिए जितनी बारीकी से नियंत्रित नहीं हैं
  • इमली पिलेट बोतलों का पुन: उपयोग करने वाली छवि शीर्षक चरण 11
    11
    रंग की रेत के साथ बोतलें भरें और उन्हें डिस्प्ले पर रखें या एक मोबाइल मूर्तिकला बनाएं।
  • रीम रिक्त एम्बुल पिलेट बोतल्स स्टेप्स 12
    12
    उन्हें मसाले के कंटेनर के रूप में उपयोग करें, जो मूल रूप से निहित हैं और आपने कितनी सावधानी से उन्हें साफ किया था (दूसरे शब्दों में, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि जहरीलेपन का कोई खतरा नहीं है)।
  • रिक्त पिलेट बोतलों का पुन: उपयोग करते हुए छवि 13 चरण का चित्र
    13
    लेबल निकालें और उन्हें अच्छी तरह से धो लें। आप उन्हें अपने स्कूल के संगीत समूह में दान कर सकते हैं, जो उन्हें बांसुरी और साफ छोटे वाद्य भागों जैसे उपकरणों के सामानों को विसर्जित करने के लिए उपयोग कर सकते हैं।
  • इमली पिलेट बोतलों का पुनः प्रयोग करने वाली छवि का शीर्षक चरण 14
    14
    संगीत वाद्ययंत्रों के तार (गिटार, वायलिन, मेंडोलिन, आदि)) उन्हें नमी की आवश्यकता है बोतल के ऊपर चारों ओर कई (5-6) छोटे छेद बनाने के लिए एक गर्म एवल (स्टोव पर गरम बर्फ ब्रेकर की तरह) का प्रयोग करें। स्पंज के एक टुकड़े को थ्रेड करें जो जितना संभव हो उतना स्थान लेता है। तब तक पानी भरें जब तक कि स्पंज पूरी तरह से भिगोए न हो। अवशिष्ट पानी को समाप्त कर देता है बोतल टोपी को बदलें अब आपके पास अपने उपकरण के भंडारण के लिए एकदम सही हामिडीफायर है।
  • रिक्त पिलेट बोतलों का पुनः प्रयोग करने वाला छवि, चरण 15
    15
    अपने दैनिक पूरक के लिए बोतलों का उपयोग करें हर दिन अलग-अलग पैकों से विटामिन लेने के बजाय, एक सप्ताह में केवल एक बार करें और विटामिन और पूरक आहार के साथ कई बोतलें भरें जो आप दैनिक आधार पर लेते हैं।
  • रीम रिक्त करें खाली पिलेट की बोतलें
    16
    यात्रा कंटेनर खरीदें न करें शैम्पू, कंडीशनर या अन्य आवश्यक स्नान उत्पादों को डाल करने के लिए, वे मुक्त हैं, इस तथ्य के अलावा, साफ और अनबॉर्बल्ड गोलियों की बोतलों का पुन: उपयोग करें। लेबल बनाने के लिए, आप टेप का एक टुकड़ा डाल सकते हैं या लेबल मेकर का उपयोग कर सकते हैं, अगर आपके पास कोई है अधिकतर बोतलों में एक लंबी सप्ताहांत की यात्रा के लिए क्या आवश्यक है, इसे रखने के लिए सही आयाम हैं और उनका इस्तेमाल करने के लायक है। शायद ही इन बोतलें तरल पदार्थ को खो देती हैं, लेकिन सुरक्षा के लिए आप उन्हें एक वायुरोधी बैग में डाल सकते हैं। वे पैक और परिवहन के लिए भी आसान हैं!
  • टिप्स

    • बच्चों के खिलौने स्टोर करने के लिए गोलियों की बोतलों का पुन: उपयोग न करें।
    • पोस्ट-नोट नोट्स बोतल लेबलिंग के लिए सही आकार हैं I उनमें से एक तरफ चिपकने वाला है इस चिपकने वाला पक्ष के साथ अपना लेबल लिखें और इसे बोतल में संलग्न करें। यदि लेबल लंबा है और लंबे समय तक रहना चाहिए, तो इसे टेप के एक टुकड़े के साथ कवर करें
    • संपर्क लेंस कंटेनर यात्रा के लिए महान हैं बस उन्हें अच्छी तरह से धो लें और उन्हें सूखा दें टूथपेस्ट, हाथ क्रीम, लोशन, फेस क्रीम आदि के ढेर बनाने के लिए छोटे गोल स्थान महान हैं। बड़ी निचोड़ की बोतलें शैंपू रखने के लिए एकदम सही हैं और इतने पर।
    • प्रत्येक बोतल की सामग्री को लेबल करने के लिए टेप के एक टुकड़े का उपयोग करें

    चेतावनी

    • बोतलों में खाद्य पदार्थों को संचित करते समय सावधानी बरतें, ऐसा ही करें, मूल सामग्री हानिरहित (भोजन की खुराक और विटामिन, उदाहरण के लिए) या अगर बोतलें पूरी तरह से साफ हो जाती हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com