कैसे एक स्कर्ट ड्रा करने के लिए

स्कर्ट कपड़े आइटम नहीं हैं "विशेष रूप से महिला"। स्कॉटलैंड और उन देशों में जहां स्कॉटिश उत्पत्ति के लोग रहते हैं, पुरुष एक पारंपरिक स्कर्ट पहनते हैं "लहंगा"। कई अलग-अलग मॉडल हैं: ट्यूब मॉडल, साइड स्कर्ट, पहिया रिम्स, मापने के लिए किए गए, मैक्सी और इसी तरह। इस अनुच्छेद के आसान चरणों के बाद सरल स्कर्ट कैसे आकर्षित करें - निर्देश कमर बैंड के साथ कपड़ों के प्राथमिक आइटम को संदर्भित करते हैं और जो अधिक जटिल विविधताओं का आधार है।

सामग्री

कदम

ड्रा आर्ट स्कर्ट चरण 1 नामक छवि
1
आकृति में दिखाए गए अनुसार दो कर्मीदार आयताकार बनाएं, एक प्रकार की बहुत कम सिलेंडर बनाते हैं।
  • ड्रा आड़ स्कर्ट चरण 2 नामक छवि
    2
    आयत के नीचे एक ट्रेपोज़ाइड जोड़ें अपनी इच्छा के अनुसार स्कर्ट यथासंभव यथार्थवादी बनाने के लिए पक्ष समान होना चाहिए
  • ड्रॉ अ स्कर्ट चरण 3 नामक छवि
    3
    सिलवटों को परिभाषित करने के लिए घुमावदार और सीधी रेखाएं ट्रेस करें वे आपकी प्राथमिकताओं के आधार पर लम्बी, छोटी, लहराती या सीधे हो सकते हैं, लेकिन संख्या को अधिक मत करना, अन्यथा स्कर्ट क्रिप्प्लेड या कम गुणवत्ता वाला लग सकता है



  • ड्रॉ अ स्कर्ट चरण 4 नामक छवि
    4
    अधिक प्राथमिक चित्र जोड़ें अपने स्वाद के अनुसार विवरण और सजावट बनाएं, रचनात्मक बनें! आपको इस चित्र में दिखाए गए सरल फीता झोंके से खुद को सीमित करना नहीं है- आप स्ट्रिप्स, पोल्का-डॉट या पुष्प पैटर्न को जोड़ सकते हैं। आपकी कल्पना की कोई सीमा नहीं है!
  • ड्रॉ अ स्कर्ट चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    काली स्याही के साथ आकृति की समीक्षा करें एक मॉड्यूलर लाइन बनाने की कोशिश करें जो पतली से मोटी और वाइसवर्सा से जाती है - इस तरह, डिजाइन बेहतर और अधिक पेशेवर दिखता है अनावश्यक दिशानिर्देश हटाएं
  • ड्रॉ अ स्कर्ट चरण 6 नामक छवि
    6
    ड्राइंग को रंग दें मोटी पट्टियां और रंगों की छिछोनी का पता लगाने से आपकी कल्पना का लाभ उठाएं जो स्कर्ट को वास्तव में अद्वितीय बनाते हैं - छायांकन और प्रकाश की भूमिका को भूल नहींें। बधाई हो, आपने अपनी स्कर्ट का डिज़ाइन बनाया है!
  • टिप्स

    • त्रुटियों को आसानी से मिटाने के लिए पेन्सिल लाइनें बनाएं
    • अगर आप डिजाइन को रंगाने के लिए अनुभवी-टिप पेन या वॉटर कलर का उपयोग करना चाहते हैं, तो अपेक्षाकृत मोटे कागज के लिए विकल्प चुनें और आगे बढ़ने से पहले भारी स्ट्रोक वाले किनारों पर जाएं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com