हॉट कर्लर्स के साथ हेयर मॉडल कैसे करें

मॉडल केस में गर्म कर्ल का उपयोग करना एक पुराने-फ़ैशन पद्धति की तरह लग सकता है, लेकिन इसका एक अच्छा कारण है कि यह तकनीक अब भी उपयोग की जाती है। Curlers कर्ल जो प्राकृतिक देखो और कंधों पर सुंदर ढंग से गिर पैदा क्लासिक कर्ल, मुलायम तरंगों और कर्ल बनाने के लिए उनका इस्तेमाल करना सीखें।

कदम

विधि 1

शास्त्रीय घुंघराले
1
कर्ल तैयार करें कर्ल के प्लग को एक सॉकेट से कनेक्ट करें, ताकि जब आप उन्हें अपने बालों में ठीक करना पड़े तो वे गर्म हों यदि यह आपकी पहली बार थर्मल कर्ल का इस्तेमाल होता है, तो निर्देश पढ़ें और सुनिश्चित करें कि आप उन्हें सही तरीके से उपयोग करते हैं
  • 2
    अपने बालों पर एक नरम तंग बाल स्प्रे स्प्रे। सूखे बालों से शुरू करो, जैसे बाल गीले बालों पर इस पद्धति का उपयोग करते हैं तो बाल कर्ल नहीं रखेंगे। अपने बाल समान रूप से स्प्रे एचएएसएसआरए के साथ स्प्रे करें, जो आप के रूप में कर्ल को परिभाषित करने में मदद करेंगे।
  • 3
    तीन वर्गों में बालों को विभाजित करें अनुभागों में बालों को बांटने से आपको बेहतर कर्ल ठीक करने में मदद मिलेगी और यह सुनिश्चित कर लें कि वे सभी अच्छे के लिए कर्ल कर रहे हैं, खासकर यदि आपके पास बहुत मोटे और लंबे बाल हैं उन्हें तीन खंडों में विभाजित करें: एक केंद्रीय, सही और एक बाएं आप दो भागों का निर्माण करने के लिए एक कंघी का उपयोग करके इसे प्राप्त कर सकते हैं, सिर के प्रत्येक तरफ एक और हेयरपींस के साथ अलग-अलग वर्गों को पकड़ कर रख सकते हैं।
  • 4
    मध्य अनुभाग में कर्लर्स डालें सामने से शुरू, पहले कर्लर को बाल के एक लॉक रोल। बालों को सिर की ओर लपेटें जिससे कि बाल के सामने माथे से दूर हो जाएं और कर्ल के ऊपर से गुज़र जाए, सही आकार के बालों के किनारे के साथ कर्ल को रोकता है। संपूर्ण केंद्रीय खंड को पूरा करने के लिए बाल रोल करना जारी रखें।
  • यदि आप वर्दी कर्ल नहीं चाहते हैं, तो अलग-अलग दिशाओं में अपने बाल रोल करें। आगे के बालों के कुछ हिस्सों को रोल करें, दूसरों के पीछे पीछे इस तरह से कर्ल अधिक प्राकृतिक दिखाई देगा
  • छोटे और तंग कर्ल के लिए, छोटे कर्ल का उपयोग करें क्लासिक कर्ल के लिए मध्यम कर्ल का उपयोग करें
  • 5
    साइड सेक्शन में कर्लर्स डालें। सिर के ऊपर से शुरू करो और गर्म कर्लर पर लॉक लपेटो। इसे अपने सिर के करीब लपेटें ताकि यह आपके माथे के ऊपर क्षैतिज रूप से रह सके, फिर इसे सही आकार के हेयरपिन के साथ बंद कर दें। बालों के इस हिस्से में कर्ल लगाते रहें, सिर के पीछे की ओर बढ़ते रहें। सभी कर्ल तय होने तक सिर के दूसरी तरफ के बालों के साथ दोहराएं।
  • 6
    कुछ अन्य hairspray डालें और कर्ल को हटा दें। एक मजबूत सील लाह का उपयोग करें और अपने सिर स्प्रे करें, सुनिश्चित करें कि प्रत्येक कर्लर को कवर करें। इससे यह सुनिश्चित होगा कि कर्ल हटा दिए जाने के बाद कर्ल बरकरार रहे। कर्ल को अपने सिर पर रख दें, जब तक कि उन्हें पूरी तरह से ठंडा नहीं किया जाता है, लगभग 20 मिनट।
  • 7
    कर्लर्स निकालें हेयरपिन निकालें और कर्ल को स्वाभाविक रूप से गिरा दें। कर्ल को अलग करने और निकालने के लिए अपनी उंगलियों का उपयोग करें एक अतिरिक्त मुहर के लिए, फिर से लाह स्प्रे।
  • विधि 2

    सॉफ्ट तरंग्स
    1
    कर्ल को गर्म करें सबसे बड़ी कर्ल का उपयोग करें, जिन्हें आपको नरम तरंगें मिलनी होंगी। कंटेनर का प्लग कनेक्ट करें और जब आप अपने बालों को तैयार करते हैं तो इसे गर्म कर दें
  • 2
    अपने बालों में कुछ मूस डालें अपने हाथों के हथेलियों के बीच मूस रगड़ें और बालों को शुष्क करने के लिए इसे लागू करें। यह आपके बालों के आकार को बनाए रखने में मदद करेगा, जबकि कर्ल अभिनय कर रहे हैं।
  • 3
    अपने बालों को वर्गों में अलग करें नरम लहर बनाने की पद्धति क्लासिक कर्ल बनाने के लिए समान होती है। अपने बालों को तीन हिस्सों में अलग करने के लिए एक कंघी का प्रयोग करें: एक केंद्रीय, बाईं ओर एक दाएं बाल क्लिप के साथ तीन हिस्सों को अभी भी रखें



  • 4
    मध्य भाग में curlers रखो। सिर के सामने से एक बड़े कर्ल पर बाल रोल करें बाल पीछे की तरफ लपेटें, ताकि बाल माथे के विपरीत दिशा में खींच सके और कर्ल आपके सिर पर क्षैतिज रहता। कर्लर को रोकने के लिए हेयरपिन का उपयोग करें केंद्रीय खंड के बाल लपेटने तक जारी रखें जब तक आप नीप तक नहीं पहुंच जाते।
  • मुलायम तरंगों के लिए, अपने बालों को अलग-अलग दिशाओं में रोल करने की कोशिश करें। कुछ किनारों को ऊपर की तरफ लपेटें, दूसरों की तरफ नीचे, ताकि लहरें नरम और प्राकृतिक दिखाई दें
  • विभिन्न आकारों की तरंगों को बनाने के लिए आप विभिन्न बिंदुओं पर अलग-अलग आकार के कर्ल का उपयोग करने का भी प्रयास कर सकते हैं।
  • 5
    साइड सेक्शन में कर्लर्स डालें। सिर के ऊपर से काम करना शुरू करने से, कर्ल पर बालों का एक लॉक लपेटो। इसे ठीक करें, और फिर कर्ल के तहत ताला के साथ जारी रखें। जब तक आप बालों के आधार तक नहीं पहुंच जाते, तब तक बाल लपेटने के लिए जारी रखें। सिर के दूसरी तरफ दोहराएं। अब आपके सभी बाल curlers में लपेटा जाना चाहिए
  • 6
    Hairspray के साथ स्प्रे बाल और जगह में curlers छोड़ दो, जब तक वे पूरी तरह से ठंडा कर रहे हैं, के बारे में 20 मिनट।. बालों को स्प्रे करने के लिए लाइट-तंग लाह का उपयोग करें
  • 7
    कर्ल निकालें और बालों को ब्रश करें। कर्लर्स से हेयरपिन निकालें और बालों को ढंकाएं अपनी उंगलियों या ब्रश का उपयोग करना, धीरे से कर्ल को नरम तरंगों में बदल दें। बालों के मुंह को लागू करने के लिए तरंगों को सारा दिन खत्म करना।
  • विधि 3

    बालों की लट
    हॉट रोलर्स चरण 15 के साथ स्टाइल हेयर वाला शीर्षक चित्र
    1
    कर्ल को गर्म करें कर्ल के लिए, आपको सबसे छोटी कर्ल की आवश्यकता होगी जो आपको मिल सकती है। यदि आपके सेट में केवल बड़े कर्ल हैं, तो इसे किसी मित्र से लें, या दूसरे पैकेज खरीदें। कर्ल कंटेनर के प्लग को कनेक्ट करें और कर्ल के लिए अपने बालों को तैयार करते समय इसे गर्म करें।
  • हर्ट रोलर्स स्टेर 16 के साथ स्टाइल बार्स वाला इमेज
    2
    अपने बाल बाल स्प्रे के साथ स्प्रे करें जब आपके बालों का सूखा होता है, तो समान रूप से एचएआरएसएआरए की अच्छी मात्रा के साथ स्प्रे करें। ये आपके कर्ल को तंग बनाए रखेंगे क्योंकि वे कर्ल के चारों ओर लिपटे हैं।
  • हर्ट रोलर्स स्टेप 17 के साथ स्टाइल बार्स वाला इमेज
    3
    अपने बालों को वर्गों में विभाजित करें अपने बालों को तीन वर्गों में विभाजित करना कर्ल बनाने में आसान बनाता है। दो पक्ष अनुभागों के साथ एक केंद्रीय अनुभाग बनाएं सिर के दोनों ओर एक पंक्ति बनाने के लिए एक कंघी का प्रयोग करें और अलग-अलग वर्गों को अलग करें, फिर उन्हें हेयरपिन के माध्यम से अलग रखें।
  • हर्ट रोलर्स स्टेप 18 के साथ स्टाइल बार्स वाला इमेज
    4
    कर्ल को मध्य भाग लपेटें कर्ल बनाने के लिए, क्षैतिज रूप से अपने बालों को खड़ी रूप से लपेटें माथे के ठीक ऊपर बालों का एक छोटा सा लॉक लें कर्ल को बालों की नोक के पास पकड़कर बाल की जड़ तक लपेटो, ताकि कर्सर पक्ष की बजाय खड़ा हो। अगले लॉक के साथ दोहराएं और गर्दन तक इस तरह से जारी रखें। कर्ल के कई ऊर्ध्वाधर पंक्तियों को बनाओ, जैसा कि आपको सभी बाल रोल करना है।
  • हर्ट रोलर्स स्टेप 1 के साथ स्टाइल हेयर वाला शीर्षक चित्र
    5
    कर्ल में साइड सेक्शन डालें अपने बालों को ऊर्ध्वाधर लाइनों में लपेटें, जो आपके सिर के ऊपर से, आपके कान के नीचे और आपकी गर्दन तक बढ़ जाती है। एक तरफ सभी बाल लपेटें, फिर दूसरी तरफ उसी ऑपरेशन को दोहराएं। इस बिंदु पर आपके सभी बालों को ऊर्ध्वाधर लाइनों में लपेटा जाना चाहिए
  • हर्ट रोलर्स स्टेप 20 के साथ स्टाइल हेयर वाला शीर्षक चित्र
    6
    Hairspray के साथ अपने बालों को स्प्रे करें और कर्ल को तय करें। सभी बाल स्प्रे करने के लिए मजबूत सील लाह का उपयोग करें। कर्ल को तब तक रखें जब तक कि वे पूरी तरह से ठंडा न हो, लगभग 20 मिनट तक।
  • हर्ट रोलर्स चरण 21 के साथ स्टाइल हेयर वाला शीर्षक चित्र
    7
    कर्लर्स निकालें जगह में curlers पकड़ और curls ड्रॉप कि hairpins ध्यान से हटा दें जैसा कि आप कर्लर्स को हटाते हैं, आप देखेंगे कि आपके बाल छोटे चमकदार कर्ल में गिरते हैं अपनी उंगलियों के साथ थोड़ा जेल लागू करें या अन्य बाल स्प्रे स्प्रे करें अपने बाल ब्रश मत करो या कर्ल बंद हो जाएंगे।
  • टिप्स

    • कर्लिंग या फ्लैट के बाद अपने बाल ब्रश न करें

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • हेयरपिन के साथ हॉट कर्लर्स
    • गोल युक्तियों के साथ ब्रश
    • बाल क्लिप
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com