कैसे लहरदार बाल बनाने के लिए

क्या आपके बाल सीधे पिघल गए हैं? वे कभी-कभी चले जाते हैं, लेकिन केवल पूरे दिन समुद्र तट पर बिताए जाते हैं? चिंता मत करो! आपके बाल कुछ आंदोलन देने के लिए चुनने के कई विकल्प हैं बस तय करें कि क्या गर्मी करना है या नहीं, और आप लहराती कर्ल और मोहक, अपने घर के आराम में बनाने के लिए आसान के साथ मिल जाएगा!

कदम

भाग 1

प्लेट और कोटेनाटुरा
अपनी बाल लहरदार चरण 1 को बनाएं
1
अपने बाल ब्रश करें, जिससे समुद्री मील का उपयोग न करें और फिर उन्हें आसानी से काम करने के लिए वर्गों में विभाजित करें। आपके बाल कितने मोटे हैं इसके आधार पर, आप बालों को किसी भी संख्या में विभाजित कर सकते हैं। दो शायद पर्याप्त है बालों को दो हिस्सों में विभाजित करें (आमतौर पर ऊपरी तरफ एक और एक तरफ नीचे की ओर), एक टाई और दूसरे को छोड़ दें।
  • यदि आप चाहें, तो आप उन्हें दो तरफ अनुभागों में विभाजित कर सकते हैं। एक दाईं तरफ और बाईं ओर एक है, लेकिन ऊपर उल्लिखित अलगाव एक है जो आपको अधिक सादगी के साथ काम करने की अनुमति देता है।
  • 2
    लोहे के चारों ओर बाल का एक लॉक रोल करें, दूसरे हाथ में उपकरण पकड़ो। इस अनुभाग में कम से कम 2 या 3 सेंटीमीटर की मोटाई होनी चाहिए जैसा आप लपेटते हैं, अपने बालों को सीधे रखना सुनिश्चित करें - लपेटने के दौरान घुमाएं।
  • बालों के बारे में दो इंच छोड़ दें, ताकि वे चिकनी रहें, जबकि शेष लहराती हो जाते हैं। यह आपको बहुत अधिक प्रयास किए बिना केश बनाने की अनुमति देता है।
  • अपनी बाल लहराती चरण 3 को बनाएं
    3
    अलग-अलग दिशाओं में कर्ल को दिशा देने के लिए लोहे के कोण को बदलें। अंतिम केश विन्यास के आधार पर, आप शायद कर्ल की कॉम्पैक्टेशन को सही करना चाहते हैं। जिस तरह से आप लोहे को पकड़ते हैं वह यह तय करेगा कि आपके बाल लहराती या घुंघराले कैसे होंगे आप दो या तीन विभिन्न तरीकों का प्रयास कर सकते हैं ताकि अंतिम केश विन्यास जितना संभव हो उतना स्वाभाविक हो। उदाहरण के लिए:
  • लपेटने के दौरान लोहे के आगे झुकाव आपको अधिक आराम से कर्ल प्राप्त करने की अनुमति देता है;
  • लौह नीचे की ओर झुकाव आपको मजबूती के कर्ल प्राप्त करने की अनुमति देता है;
  • एक भी कड़े कोण, लगभग खड़ी, आपको और भी तनावपूर्ण कर्ल प्राप्त करने की अनुमति देता है;
  • इसे कर्लिंग करते हुए और इसे कस कर खींचने के दौरान बाल के लॉक को थोड़ा सा मोड़कर आप कर्ल को और भी अधिक कर्ल कर सकते हैं।
  • 4
    अपने कर्ल को अधिक लहराती बनाने के लिए थोड़ा कर्ल ब्रश करें बालों के निचले हिस्से को ब्रश करें, इस प्रकार अधिक नाजुक तरंगों को बनाने के लिए कर्ल को ढके। यह कदम कड़ाई से जरूरी नहीं है, लेकिन आपको घुंघराले बालों के बजाय लहराती का नतीजा मिलेगा।
  • अपनी बाल लहरदार चरण 5 को बनाएं
    5
    एक कपास ब्रश पर स्प्रे स्प्रे करें, फिर इसे ऊपर और नीचे बाल पर ले जाएं। यह बनावट को जोड़ता है और कर्ल उठाता है, उन्हें सुंदर लहरों में बदल देता है। छोटे अनुभागों के लिए आगे बढ़ें, ऊपर और नीचे cotonating और थोड़ा आवश्यक स्प्रे जोड़ने जब।
  • अपनी बाल वायवीय चरण 6 को बनाएं
    6
    बालों को ठीक करने के लिए एक छोटी बाल स्प्रे स्प्रे करें आपको पसंद के केश को खोजने के लिए लोहे और कपास के साथ प्रयोग करना जारी रखें।
  • भाग 2

    शिकन
    अपनी बालों की ऊनी चरण 7 को बनाएं
    1
    आपके हेयर ड्रायर के लिए डिफ्यूज़र गौण उपयुक्त हो। ज्यादातर हेयरड्रायर्स के पास अपने डिफ्यूज़र गौण हैं, जिन्हें आप कैबिनेट से जोड़ सकते हैं। इस तरह से अपने बालों को लहराते और घुंघराला नहीं बन जाता है: विसारक के बजाय एक ही दिशा में गर्म हवा के ध्यान की खोपड़ी के एक बड़े क्षेत्र से अधिक गर्मी disperses।
    • सबसे अच्छे स्पीकर के बीच में एक गोल और अवतल आकृति होती है, फ्लैट नहीं "duckbill"। यह आकार आपके रिंगलेट को अपने प्राकृतिक रूप में सूखने का कारण होगा क्योंकि वे अपने प्राकृतिक घटता के अनुसार विसारक और सूखे के अंदर रह सकते हैं।
  • अपनी बाल लहरदार चरण 8 को बनाएं
    2
    यह रगड़ने से पहले अपने बालों को धो लें इस पद्धति को निष्पादित करने से पहले आपको अपने बालों को धोना पड़ता है, क्योंकि यह एक व्यास के साथ गीला बालों को शुष्क करना आवश्यक है जिससे उन्हें लहराती बनाया जा सके। आमतौर पर लहराती बाल वाले लोग सूखी बाल भी होते हैं। आप अपने बाल मॉइस्चराइजिंग शैम्पू और कंडीशनर के साथ धो सकते हैं, या किसी भी शैम्पू का उपयोग कर सकते हैं जो आपके बालों के प्रकार के लिए उपयुक्त है।
  • शैम्पू का उपयोग किए बिना अपने बाल धोने के लिए नो-पू, लो-पू या डूप्स तरीके का उपयोग करने पर विचार करें। के बाद से डिटर्जेंट और sulfates एक नियमित रूप से शैम्पू में निहित cuticles सूखी और घुंघराला बाल उत्पादन कर सकते हैं, लहरदार प्रकृति बालों के साथ कई लोगों के लिए शुरू किया: नहीं-पू और कम पू उपचार जहां इस्तेमाल किया डिटर्जेंट शामिल नहीं है उत्पाद कर रहे हैं शैम्पू का उपयोग किए बिना उन्हें धो लें
  • यदि आप शैम्पू का उपयोग करने का निर्णय लेते हैं, तो उस में से एक ले लो जिसमें सल्फाट्स शामिल नहीं हैं I सल्फ़ेट एजेंटों की सफाई कर रहे हैं जो बालों को सूखते हैं और लहराती बालों के बहुत से नुकसान पहुंचाते हैं।
  • अपनी बाल लहरदार चरण 9 को बनाएं
    3
    अपने बालों को हवा में सूखने या तौलिया के साथ खुद को मदद करने के लिए छोड़ दें। आपके बाल प्रक्रिया शुरू करने के लिए गीली होनी चाहिए। यदि आप फ्रिज से बचना चाहते हैं, तो अपने बालों से नमी को निकालने के लिए नरम माइक्रोफ़ायर तौलिया या हल्का टी-शर्ट का उपयोग करें।
  • जड़ में सभी बालों के पहले नरम तौलिया और टैंपन का उपयोग करें।
  • उन्हें अनुभागों में विभाजित करें और उन्हें तौलिया की परतों के बीच सूखा।
  • लगभग आधे घंटे के लिए हवा में सूखी बाल, ताकि स्टाइल के समय बाल गीले होने से अधिक गीला हो जाए। आप अपने सिर को अपने बालों से नमी निकालने के लिए 15 से 20 मिनट तक नरम तौलिया के साथ लपेट सकते हैं।
  • अपने बालों को बहुत मुश्किल नहीं डालना और इसे तौलिया से हानिकारक होने से रोकने के लिए बहुत अधिक तनाव नहीं है। गीले बालों को तोड़ने की अधिक संभावना है, इसलिए सावधान रहें जब इसे संभालते हैं और कर्ल पर बहुत अधिक दबाव डालते हैं।
  • अपनी बाल वायवीय चरण 10 को बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपने बालों के लिए एक उत्पाद लागू करें अपनी वरीयताओं के आधार पर, हेयर स्टाइल को ठीक करने के लिए फोम, जेल या क्रीम लागू करें। आप उन्हें गर्मी के नुकसान से बचाने के लिए स्प्रे या क्रीम भी इस्तेमाल कर सकते हैं। यदि आपके बाल स्वाभाविक रूप से लहरा रहे हैं, तो यह भी सूखे होने की संभावना है, इसलिए एक मोटी और मॉइस्चराइजिंग क्रीम आप के लिए ही करेंगे।
  • बजाय टिप को जड़ से यह वितरण, हल्के से नीचे से आंदोलनों के साथ बाल के हाथों वर्गों के साथ संपर्क में आए ऊपर की तरफ इतनी के रूप में क्रीम धीरे किस्में निम्नलिखित वितरित करने के लिए की हाथों की हथेलियों पर क्रीम या फोम, massaggiala लागू करने के लिए और, आपके बालों की प्राकृतिकता यदि आपके पास छोटे बाल हैं, तो एक ही काम करें और कर्ल, या भविष्य के कर्ल को कवर करें, ऊपर से, अपने हाथों पर उत्पाद के साथ रगड़ें। यह तकनीक यह सुनिश्चित करेगी कि रिंगलेट लोचदार बने रहें और भारी नीचे की ओर फैल न जाए।
  • यदि आपके बाल स्वभाव से सूख रहे हैं, तो उन उत्पादों से बचें जो शराब वाले होते हैं, क्योंकि वे उन्हें अधिक सूखते हैं।
  • 5
    वर्गों में क्रांपल बाल अपने ऊपर उल्टा रखें और विसारक सूखी कर्ल के साथ आप अपने हाथों से उन्हें परिभाषित करने में मदद करते हैं। अपने बालों को ऊपर से नीचे तक सूखने के बजाय हेअर ड्रायर ऊपर की ओर इंगित करें बालों का एक हिस्सा लें और इसे विसारक के अवतल भाग में डालें: विसारक की गर्मी के संपर्क में वे प्राकृतिक तरंगों के निर्माण के लिए शुरू होनी चाहिए फिर विसारक से बाल निकालें और, पंजे जैसा हाथ से, बाल अनुभाग ले लो और नीचे से रगड़ें ऐसा करने में, अपनी उंगलियों के बीच के रिक्त स्थान में हेअर ड्रायर को इंगित करें
  • एक बार लगभग पूरी तरह से सूखा होने पर, बाल ढीले छोड़ दें और दूसरे अनुभाग के साथ ऑपरेशन दोहराएं। खंड के अनुसार इस तरह के खंड को जारी रखें, जब तक कि वे 90% सूखी न हो जाएं तब तक बाल को सूखना चाहिए। फिर, हेयर ड्रायर के साथ ताजी हवा के एक छोटे से जेट के बाद, बाल सुखाने स्वयं को पूरा करने दें
  • अपनी बाल लहरदार चरण 12 को बनाएं
    6
    कर्ल पर ताजी हवा उड़ाने। हेयरड्रीयर को सेट करें "ताजा हवा" और 30 सेकंड के लिए बाल सूखता है - 1 मिनट, ताकि केश को ठीक करने के लिए। ज्यादातर बाल सुखाने वाले ताजा हवा की सेटिंग्स या एक नया वायु प्रवाह प्राप्त करने के लिए दबाए रखने के लिए एक बटन होता है: यह आपको कर्ल को गुना रखने के लिए बाल कटनी को ठीक करने में मदद करेगा।
  • अपनी बाल वायवीय चरण 13 को बनाएं
    7
    अपने लहराती बालों के लिए एक हल्के स्प्रे को लागू करें। ऊपर उल्टा खड़े रहें और हर जगह कर्ल को ठीक करने के लिए एक कर्ल स्प्रे करें। पंख के आकार के हाथ से, स्टाइल रखने में मदद करने के लिए अपने बालों को अपने वर्गों में रगड़ें। आपको प्रकाश और लचीला या मध्यम तंग निर्धारण के लिए एक स्प्रे का उपयोग करना होगा, ताकि एक कठोर और बहुत सूखी केश विन्यास से बचें। अपने सिर को फिर से बढ़ाएं और अपने बाल को समायोजित करें जैसे आप चाहते हैं
  • स्प्रे बोतल को बाल से कम से कम 15 सेंटीमीटर रखें, ताकि सिर के करीब नहीं स्प्रे करें।
  • ऐसे स्प्रे हैं जो इसे वजन के बिना ताकत और चमक देते हैं। कहां और गेर्नियर स्प्रे का उत्पादन करते हैं जो बालों के चमक को बढ़ते हैं, एक उत्कृष्ट नरम और विरोधी नमी पकड़ के साथ जो आपको उन्हें गुना में रखने में मदद करेंगे।
  • भाग 3

    चोटियों
    अपनी बाल वायवीय चरण 14 को बनाएं
    1
    सो जाओ और एक कंडीशनर लागू करने से पहले अपने बालों को धो लें इस पद्धति को प्राप्त करने के लिए आपके बाल नम होना चाहिए, क्योंकि यह लहराती बनाने के लिए, आप सारी रात ब्रेड्स पर सोएंगे। अपने सामान्य आदतों के अनुसार इसे धोकर अपने बाल तैयार करें
  • अपनी बाल लहरदार चरण 15 को बनाएं
    2
    अपने बाल सूखी जब तक यह सिर्फ गीला है ब्रैड्स के साथ स्टाइल करने से पहले बालों को नम होना चाहिए: वे रात भर सूखा लेंगे। उन्हें बहुत ज्यादा सूखने की सावधानी बरतें, अन्यथा वे अच्छी लहराती नहीं बनेंगी।
  • अपनी बाल लहरदार चरण 16 को बनाएं
    3
    5-7 वर्ग मीटर चौड़ाई के वर्गों में बालों को उप-भाग दें और उन्हें कपड़ेपिन के साथ सुरक्षित करें। सिर, बायीं या दाहिनी ओर से एक तरफ की शुरुआत, खंभे या रबर बैंड का उपयोग करने के लिए बालों को 5 से 7 सेमी चौड़ाई में विभाजित करें। एक बार बाहरी अनुभाग बाध्य हो जाने पर, अगले एक से सिर के एक तरफ से दूसरे तक चलते रहें जब तक कि सभी वर्गों को बंधित नहीं किया जाता है, फिर पहली पंक्ति के तुरंत बाद एक नई पंक्ति शुरू हो जाती है। जब तक आप आधा सिर विभाजित नहीं करते तब तक जारी रखें।
  • 4
    बालों के प्रत्येक अनुभाग में छिद्रना संभवतः सबसे अधिक लहराती प्रभाव पाने के लिए, फ़्रेंच ब्रैड्स बनाएं - सामान्य ब्रीड्स पर सोते समय तक आपको लहराती बाल प्राप्त करने की अनुमति होगी। सिर के आधार पर शुरू करो और बालों को तीन भागों में विभाजित करें, फिर लंबाई के अंत तक उन्हें एक साथ मोड़ो। यदि आप कर सकते हैं, किसी से सहायता प्राप्त करें, ताकि आप अपने सिर के चारों ओर बालों को चोद सकें। बालों की लंबाई के अंत तक बुनना, और, यदि संभव हो तो प्रत्येक रस्सी के साथ रेशे वाली एक लोचदार बांधें।
  • अपनी बाल वायवीय चरण 18 को अपना शीर्षक बनाएं
    5
    ब्रेड्स के साथ सो जाओ कई लोगों के लिए यह ढक्कन के लिए लगभग 6 घंटे लगते हैं। लहराती केश विन्यास के लिए, आपको पूरे रात लटके बाल के साथ सोने की ज़रूरत होगी, खासकर यदि आपके पास मोटी बाल हों यदि ब्राइड्स के अंदर बाल अगले सुबह भरी होती है, तो आप उन्हें सुखाने के लिए हेयर ड्रायर का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन सावधान रहें, क्योंकि आप उन्हें फ्रिज बना सकते हैं। उन्हें खुद को सूखा देना बेहतर होता है



  • 6
    अगली सुबह, ब्राइड्स को ढोना। एक समय में एक ब्रन ढीला, सिर के एक तरफ से शुरू होता है और एक तरफ से दूसरे तक आगे बढ़ जाता है। हल्के से कंघी बाल की किस्में, सुनिश्चित करें कि ये धीरे पिघलते हैं। नालीदार भागों को सुरक्षित रखें और मोटे तौर पर अपनी उंगलियों के साथ बाल रैक न करें
  • 7
    Scompiglia और आप की तरह अपने बाल की व्यवस्था। अपनी उंगलियों को चिकनी या अपने बाल प्रफुल्लित करें जैसे आप चाहें अपनी अंगुलियों से प्रत्येक गाँठ को धीरे से हटा दें, लेकिन अपने बालों को ब्रश न करें, अन्यथा आप लहराती प्रभाव को खोने और फ्रिज़ज़ प्रभाव को कम करने का जोखिम उठाते हैं।
  • भाग 4

    मिनी चिगनॉन
    अपनी बाल वायवीय चरण 21 को बनाएं
    1
    मिनी-रोड़ बनाने से पहले अपने बालों को धो लें इस विधि के लिए बालों को गीला होना पड़ेगा, क्योंकि यह लहराती बनाने के लिए, आप अपने बालों के साथ सोते समय रात भर में सोएंगे। आप उन्हें धोने के बजाय स्प्रेयर का इस्तेमाल भी कर सकते हैं और उन्हें अच्छी तरह से गीला कर सकते हैं।
  • अपनी बालों के ऊनी चरण 22 को बनाएं
    2
    सुनिश्चित करें कि आपके बाल नम हैं मिनी-रोटी बनाने से पहले अतिरिक्त पानी निकालें शुरू करने से पहले, बाल नम होना चाहिए और गीला नहीं होना चाहिए: अगर वे बहुत गीली हैं तो वे रात भर अच्छी तरह सूख नहींेंगे।
  • अपनी बालों के लहराती चरण 23 को बनाएं
    3
    लगभग 8 के वर्गों में बालों को अलग करें - मिनी-रोटी बनाने के लिए 10 सेमी। एक छोटा खंड छोटे चिहृन्ग और निकट तरंगों के साथ होगा, जबकि व्यापक वर्ग नरम तरंगों का निर्माण करेगा। आप जिस शैली को पसंद करते हैं, उसे चुनें या उनको मिलाएं और पीठ में छोटे तरंगों को आगे और बड़ा बनाएं व्यवस्थित ढंग से ले जाएँ और, 8-10 सेमी बालों के कपड़े वर्गों के साथ बंद हो जाता है बाएं फ़ाइल बनाने का अधिकार है, तो एक दूसरी पंक्ति के साथ शुरू जब तक आप गर्दन के पीछे आते हैं और अपने बालों को एक तरफ नियमित वर्गों में विभाजित नहीं किया जाएगा सिर का
  • एक बार जब आप सिर के एक तरफ से मिनी-बुन समाप्त कर लें, तो आप दूसरी तरफ जा सकते हैं और पहले से किये गए तरीके से व्यवस्थित रूप से बालों को विभाजित कर सकते हैं।
  • यदि आप अपने बालों को इस तरह से अलग करते हैं, तो लहरें अधिक नियमित हो जाएंगी। अगर, दूसरी तरफ, आप एक गन्दा दिखना पसंद करते हैं, तो आप पूरे सिर पर यादृच्छिक पर मिनी बनी डाल सकते हैं।
  • 4
    सर्पिल बालों के प्रत्येक अनुभाग को मोड़ो और सिर पर राहत में इसे संलग्न करें जैसा कि आप एक सामान्य रोटी कर रहे थे, अंत में बाल अनुभाग को रोल करें, फिर बाल की एक छोटी ढेर के रूप में खोपड़ी पर एक छोटे से परिपत्र सर्पिल बनाएं। उन्हें रबर बैंड या सर्पिल के दोनों किनारों पर बालों की एक जोड़ी के साथ ठीक करें, ताकि वे अच्छी तरह से लंगर डालें।
  • 5
    सभी बाल तय होने तक पिछले चरण को दोहरा कर जारी रखें। किसी मित्र या परिवार के सदस्य से सहायता के लिए सिर के पीछे मिनी-बून का लक्ष्य रखना। यदि आपके पास कोई उपलब्ध नहीं है, तो आप नीपर पर बालों को अलग कर सकते हैं और उन्हें सिर के दोनों ओर आगे ले जा सकते हैं, जिससे कि पक्षों पर मिनी-बुन का निर्माण किया जा सके। जब आप सिर के पीछे पहुंचते हैं, तो मिनी-रोटी को ठीक करने और जगह बनाने में मदद करने के लिए दो दर्पण का उपयोग करें।
  • अपनी बाल वायवीय चरण 26 को बनाएं
    6
    रोटी पर सो जाओ अधिकांश लोगों को सूखे के लिए कम से कम 6 घंटे की आवश्यकता होती है: बालों के प्रकार और लंबाई पर समय निर्भर करता है। लहराती बाल प्राप्त करने के लिए, पूरी रात को अंगरखा बाल के साथ सोने की अनुमति दें, खासकर यदि आपके पास मोटे बाल होते हैं
  • 7
    निम्नलिखित सुबह, रोटी पिघल। गर्दन की पीठ पर वर्गों के साथ शुरू करो और ध्यान से किसी भी चिहृ € य को ढीला करें ताकि बाल ढीले हो जाए। अगले चिहृन्दन के साथ आगे बढ़ें और तब तक जारी रखें जब तक सभी बाल पिघल न जाए। सुनिश्चित करें कि बाल धीरे-धीरे सिर हिलाने या घुंघराते हुए खोलते हैं, लेकिन अपनी उंगलियों के साथ बहुत ज्यादा रैक न करें, ताकि लहरों को यथासंभव बरकरार रखने के लिए।
  • अपने बाल लहरदार कदम 28 को शीर्षक वाली छवि
    8
    अपनी उंगलियों के साथ अपने बाल ठीक करें अपनी उंगलियों से धीरे-धीरे तरंगों को ढंकाएं और समुद्री मील निकाल दें उन्हें ब्रश न करें: आप बालों को फ्रिज़ी होने से रोकेंगे
  • छवि अपना शीर्षक दोहराएं चरण 2 करें
    9
    एक हल्का तंग स्प्रे लगाने का अवसर पर विचार करें। पूरे सिर पर कुछ स्प्रे स्प्रे करें जिससे सुनिश्चित करें कि कम से कम 30 सेंटीमीटर की दूरी तय हो। एक हुक के आकार में हाथ के साथ आप लहराती प्रभाव को रखने के लिए वर्गों में बालों को पपड़ी कर सकते हैं।
  • भाग 5

    सिंगल चिइगन
    अपनी बाल लहराती चरण 30 को शीर्षक वाला चित्र
    1
    एक रोटी बनाने से पहले अपने बालों को धो लें तुम भी मध्य लंबाई में छिड़काव द्वारा उन्हें नम और एक स्प्रे के साथ समाप्त होता कर सकते हैं: इस विधि को प्राप्त करने, वास्तव में, अपने बालों को गीला होना चाहिए, क्योंकि यह बालों का जूड़ा में स्टाइल सुखाने के लिए आवश्यक है जब आप सुंदर और लहरदार बनना चाहता हूँ।
  • अपनी बाल वायवीय चरण 31 को बनाएं
    2
    हेयर ड्रायर के साथ रूट पर सूखी बाल, लेकिन लंबाई और छोरें अभी भी गीली हो जाएं। सिर के शीर्ष पर हेअर ड्रायर को इंगित करें और जड़ में बालों को शुष्क करें, फिर बाल वर्गों को ऊपर उठाएं और हमेशा जड़ को सूखा लें, लंबाई दें और युक्तियाँ नम रहें।
  • अपना बाल बनावट चरण 32 बनाने वाला चित्र
    3
    दोपहर के भोजन के लिए बाल ऊपर subividivid और twine दो बड़े वर्गों प्राप्त उन्हें सटीक वर्गों में विभाजित करने के बारे में चिंता न करें, लेकिन अपने बालों को पकड़ो, ताकि आप प्रत्येक हाथ में लगभग आधा हो। लंबाई के अंत तक एक दिशा में बाल के प्रत्येक खंड को मोड़ो। यदि आप कर्ल को आवक का सामना करना चाहते हैं, तो बाएं ओर की ओर दक्षिणावर्त बाएं ओर दाएं ओर घुमाएं यदि आप चाहते हैं कि बाल लहराती हो, तो प्रत्येक अनुभाग को विपरीत दिशा में घुमा दें।
  • 4
    अपनी पीठ के साथ बालों का एक लंबा लॉक बनाओ एक बार बालों के दोनों हिस्सों को अंत में मुड़ दिया जाएगा, उन्हें चोकर की तरह बाहर और बाहर घुमाकर उन्हें एक साथ रोल करें। बाल की पूरी लंबाई के साथ गर्दन के पीछे और पीठ के साथ उन्हें बुनाई जारी रखें: अब बालों को एक एकल लंबे मुड़ लॉक का परिणाम होगा। सुनिश्चित करें कि आप लॉक के अंत को कसकर पकड़ लेते हैं ताकि यह पिघल न जाए।
  • 5
    लपेटें जो सिर के पीछे एक बैलेदार रोटी में मुड़ गया। इसे सिर के पीछे एक सर्कल में घुमाएं जब तक बाल का एक छोटा ढेर न बन जाए। बुन कम होना चाहिए और गर्दन के गुना के ठीक ऊपर निलंबित होना चाहिए। सिर के पीछे एक बाल रिबन या छोटे कपड़ों की एक जोड़ी के साथ चिहृुनण को ठीक करें।
  • अपनी बाल वायवीय चरण 35 को बनाएं
    6
    हेयर स्टाइल रखें जब तक कि बाल सूखी न हो। आपके बाल कितने मोटी हैं, इसके आधार पर यह सूखने के लिए अलग-अलग समय लेगा। छोटे या पतले बालों वाले लोगों को अपने बालों के सूखे के लिए कुछ ही घंटों की ज़रूरत होती है, जबकि मोटी बालों वाले लोगों को पूरे दिन की आवश्यकता हो सकती है।
  • 7
    रोटी पिगलो और अपने बाल गड़बड़ सिर की पीठ पर धीरे से रोटी पिघलती रहती है और सावधान रहना भी मुश्किल नहीं है। अपनी उंगलियों के साथ, अपने बाल की व्यवस्था करें जैसे आप चाहते हैं ब्रश करने से बचें या अपनी उंगलियों से बहुत ज्यादा रुकें क्योंकि अगर आप लहरों को बहुत अधिक स्पर्श करते हैं, तो आप प्रभाव को खो सकते हैं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com