टी मोबाइल वॉयस मेल (यूएसए) को कैसे सक्रिय करें

यदि आप अमेरिका में हैं और आप एक नया टी-मोबाइल ग्राहक हैं, तो आप शायद अपना वॉयस मेल, या वॉइस मेल सक्रिय करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। वॉयस मेल को स्वचालित रूप से आपके फोन प्लान में शामिल किया गया है और यदि आप फोन का जवाब नहीं दे सकते तो कॉल करने वाले को संदेश छोड़ने की अनुमति मिलती है। अपनी आंसरिंग मशीन की स्थापना और सक्रिय करने में केवल कुछ ही मिनट लगते हैं और केवल एक बार ही किया जाना चाहिए। अपने टी-मोबाइल वॉइसमेल को सक्रिय करने का तरीका जानने के लिए इन निर्देशों का पालन करें।

सामग्री

कदम

1
अपने टी-मोबाइल फोन पर 1 कुंजी दबाकर रखें आपका आवाज मेलबॉक्स स्वचालित रूप से कहा जाएगा। यदि यह काम नहीं करता है, तो "123" टाइप करके वॉइसमेल सर्वर तक पहुंचने का प्रयास करें
  • 2
    पहली बार आवाज मेल को कॉन्फ़िगर करने के लिए दिए गए निर्देशों को ध्यान से सुनो। यदि आपको एक सुरक्षा कोड के लिए कहा जाता है, तो अपने फोन नंबर के अंतिम 4 अंक दर्ज करें।
  • 3
    निर्देशों का पालन करें और अपना व्यक्तिगत संदेश रिकॉर्ड करें या मानक संदेश चुनें जो आपका फोन नंबर कहता है।



  • 4
    अपने निजी वॉयस मेल के लिए सुरक्षा कोड सेट करने के लिए निर्देशों का पालन करना जारी रखें हर बार जब आप अपने संदेशों को सुनना चाहते हैं, तो यह कोड दर्ज किया जाना चाहिए, ताकि कोई हमलावर आपके संदेशों को नहीं सुन सके। आप उत्तर देने वाली मशीन को कॉल करके और #PWO # (# 796) लिखकर सुरक्षा कोड को निष्क्रिय करने का चयन भी कर सकते हैं और फिर भेजना दबा सकते हैं।
  • 5
    अपने फोन पर किसी अन्य फ़ोन या लैंडलाइन का उपयोग करने के लिए एक टेस्ट कॉल करें ताकि यह देखा जाए कि सब कुछ उसके अनुसार काम करता है या नहीं।
  • टिप्स

    • अपना वॉयस मेल बॉक्स कॉल करना निःशुल्क नहीं है। आपको अपने दर योजना या प्रीपेड कार्ड पर संबंधित कॉल मिनट के लिए शुल्क लिया जाएगा। यदि आप अपने संदेशों को सुनने के लिए भुगतान करने का इरादा नहीं करते हैं, तो निःशुल्क कॉल मिनट की प्रतीक्षा करें।
    • अगर आप अपने जवाब मशीन की सुरक्षा कोड को भूल जाते हैं और इसे डिफ़ॉल्ट कोड (आपके फोन के अंतिम 4 अंक) में रीसेट करना चाहते हैं, तो टाइप करें और #PWD # (# 793 #) पर कॉल करें।
    • अगर आप अब जवाब देने वाली मशीन का उपयोग नहीं करना चाहते हैं, तो आप ग्राहक सेवा को कॉल कर सकते हैं और अपने नंबर पर जवाब देने वाली मशीन को बंद करने के लिए कह सकते हैं।
    • आप लैंडलाइन से अपना जवाब देने की मशीन भी देख सकते हैं। अपने मोबाइल फोन नंबर को किसी लैंडलाइन से कॉल करें और ध्वनि मेल संदेश को रोकने के लिए तारांकन (*) या पाउंड (#) दबाएं। संकेत दिए जाने पर, अपना पासवर्ड दर्ज करें और संदेश सुनें। आप अपने लैंडलाइन से 1-805-MESSAGE (1-805-637-7243) पर कॉल करके अपना ध्वनिमेल देख सकते हैं। संकेत दिए जाने पर, अपना 10-अंकीय मोबाइल नंबर और सुरक्षा कोड दर्ज करें। इस सेवा का उपयोग करने के लिए आपको लंबी दूरी के लिए शुल्क लिया जाएगा।
    • यदि आप टी-मोबाइल नेटवर्क के बाहर हैं, तो वॉइसमेल पर कॉल करने के लिए आपको 1 कुंजी को पकड़ना होगा। 123 को कॉल करना काम नहीं करेगा।
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com