एक नायक के रूप में एक बिल्ली के बच्चे के साथ वायरल वीडियो कैसे चालू करें

इसमें कोई गारंटी नहीं है कि एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो जाएगा, लेकिन जब शूट का विषय आकर्षक और निविदा है, तो साइबर स्पेस में साझा होने की संभावना तेजी से बढ़ जाती है। बिल्ली के बच्चे के मामले में, आपके पास कोमलता का एक पैकेज तैयार है और इसे फिर से शुरू करने के लिए कुछ अच्छा नहीं ढूंढना बहुत कठिन है। हालांकि, संभावना है कि एक वीडियो वायरल शॉट्स की मौलिकता पर बहुत निर्भर करता है, जिस पर आप इसे इंटरनेट पर साझा करते हैं और आपको धैर्य की एक बड़ी खुराक मिल जाती है, जो आपको इंतजार करने के लिए और देखती है कि क्या होता है!

यह लेख आपको सही दिशा में एक धक्का देने की कोशिश करता है - अपने वीडियो के नायक के रूप में एक बिल्ली का बच्चा चुनना, आप दूसरों के आगे एक कदम आगे बढ़ेंगे!

कदम

एक वायरल बिल्ली का बच्चा वीडियो कदम शीर्षक से छवि कदम 1
1
बिल्लियों के साथ एक विशिष्ट संबंध रखने की कोशिश करें लोग एक वीडियो में जुनून की कमी को दस लाख पिक्सल तक पहुंचाने में सक्षम हैं, इसलिए सुनिश्चित करें कि आपका चार-पैर वाला साहसिक अच्छा इरादे से भरा है और इन जानवरों के लिए प्यार के आधार पर। यदि आप पहले से ही एक निश्चित और समर्पित व्यक्ति के रूप में वास्तविक जीवन के रूप में ऑनलाइन के रूप में बहुत ज्यादा felines के रूप में एक निश्चित लोकप्रियता हो सकता है और अधिक लाभ हो सकता है। यदि आपके पास इंटरनेट पर संपर्क है जो कि आप बिल्लियों के लिए जाने के बारे में जानते हैं, तो आपके प्रयास के लिए यह एकदम सही शुरुआती बिंदु होगा।
  • अपने बिल्ली का बच्चा पता चाहे कितना समय आप उसके साथ बिताते हैं, आपको पहले से ही उनकी सबसे विशिष्ट विशेषताओं को पता होना चाहिए, उन पर बेहतर ध्यान केंद्रित करने के लिए। यदि आप उसे अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, तो उसे कुछ समय बिताने और उसकी आदतों को सीखने के लिए खर्च करें ताकि वह अधिक मीठी, रोचक, दलित पक्षों को समझ सके।
  • एक वायरल बिल्ली का बच्चा वीडियो बनाओ शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    उपयोगकर्ता समुदाय के साथ एक विशिष्ट संबंध प्राप्त करें यदि आप एक व्हायरल वीडियो बनाने की कोशिश कर रहे हैं, क्योंकि आप प्रसिद्ध बनना चाहते हैं, अधिक समर्थक प्राप्त करें, अधिक विजेट्स बेचते हैं और इसी तरह, फिर आपने प्रश्न का मुद्दा नहीं लिया है। वायरल वीडियो काम करते हैं क्योंकि वे लोगों के प्रति सम्मान दिखाते हैं और उन लोगों को अनुमति देते हैं जो दूसरों के साथ वास्तविक, वास्तविक और भावनात्मक रूप से आकर्षक, जो कुछ भी इन प्रेरणाओं से परे जाता है, परिणामों को प्रदूषित करता है। इसलिए, ध्यान रखें कि एक नायक के रूप में एक बिल्ली का बच्चा वाला वीडियो प्रेम और समर्पण को प्रतिबिंबित करना चाहिए जो इसे फेलेन को देता है, लेकिन यह भी जो सम्मान आप जनता के प्रति पालन करते हैं और उन लोगों में रुचि को प्रोत्साहित करने की इच्छा जो इसे देखेंगे।
  • उपयोगकर्ता समुदाय के साथ एक निश्चित संबंध होने के नाते यह भी जानने का अर्थ है कि एक निश्चित गुणवत्ता का वीडियो कैसे बनाया जाए। यदि यह आवाज़ (विकृत चित्र), खराब ध्वनि, पनीर और भ्रमित फुटेज प्रस्तुत करता है, तो यह वायरल नहीं बन जाएगा, जब तक कि सामग्री इतनी सशक्त नहीं हो पाती कि वह वीडियो की गुणवत्ता को छूती है। यदि आप जनता की उपेक्षा न करने में रुचि रखते हैं, तो बुद्धिमान शॉट बनाने के लिए अच्छे उपकरण का उपयोग करें
  • एक वायरल बिल्ली का बच्चा वीडियो बनाओ शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    3
    बिल्लियों पर सबसे अच्छा वायरल वीडियो देखने के लिए अपना समय व्यतीत करें। क्या उन्हें इतना आकर्षक बनाता है? यह वीडियो पर निर्भर करता है और बिल्ली द्वारा कारकों या एकल इशारे के संयोजन का हो सकता है। उदाहरण के लिए, दर्ज करके एक ऑनलाइन खोज करें, "वीडियो बिल्लियों शीर्ष" या "बिल्लियों का सबसे अच्छा वायरल वीडियो" और वीडियो का सफल या साझा करने के लिए दूसरों ने क्या किया है, इसका विश्लेषण करने का प्रयास करें यहां कुछ चीजें हैं जो इस तरह के वीडियो को बहुत लोकप्रिय बनाती हैं:
  • बस निविदा. मां की मां के एक वीडियो को देखने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत करनी है, जो कि उसके छोटे बिल्ली का बच्चा या एक बिल्ली का बच्चा पूरी तरह से उस चीज़ में अवशोषित होती है जो वास्तव में उसे उत्तेजित करता है
  • अजीब. विनोदपूर्ण संचार में हास्य एक महत्वपूर्ण तत्व है क्योंकि लोग कुछ और देखते हुए राहत और उत्तेजित महसूस करना चाहते हैं (ध्यान दें: यदि कॉमिक इरादा बिल्ली के खर्च पर है, तो उसे जानवरों को नुकसान नहीं पहुंचाएगा या अपमानजनक नहीं होगा, अन्यथा वीडियो इसे सराहना या साझा नहीं किया जाएगा)।
  • स्वच्छ (बस एक बिल्ली की तरह). इसका अर्थ है कि वीडियो को काम पर सभी सहयोगियों को ई-मेल द्वारा भेजा जा सकता है और बच्चों के साथ भी साझा किया जा सकता है। कुछ अभिसरण इसकी वायरल प्रकृति को प्रभावित नहीं करेगा, लेकिन यह निश्चित रूप से हास्य बनाने के लिए आवश्यक नहीं होगा।
  • आइटम. बॉल्स, खिलौने, घरेलू या रसोई के बर्तन, संगीत वाद्ययंत्र (पियानो काफी सामान्य), खेल के टुकड़े जैसे वस्तुओं का लाभ उठाएं, जैसे कि कोई उन्हें प्रयोग कर रहा है।
  • क्या बिल्लियों पसंद नहीं है. उदाहरण के लिए, पानी एक बहुत ही सामान्य विषय है! यह और भी दिलचस्प है जब बिल्ली दिखाती है कि वह कुछ ऐसी चीज के साथ सहज है जो लोग सामान्यतः सोचते हैं कि उनकी पसंद, पानी या कुत्ते की निकटता जैसी नहीं है।
  • अचरज: आश्चर्य का तत्व अक्सर एक अजीब और अजीब तरीके से प्रतिक्रिया करने के लिए एक बिल्ली का नेतृत्व कर सकता है, उदाहरण के लिए जब आप एक कोने के पीछे से कूदते हैं या आप पर एक खिलौना फेंक देते हैं, ये शानदार अवसर हैं (नीचे देखें)।
  • टीवी या कंप्यूटर स्क्रीन देखने वाली एक बिल्ली की मजेदार स्थिति. एक तरह से या किसी अन्य में जनता को यह देखने की थकावट नहीं मिलती कि एक बिल्ली एक चीज के साथ कैसे प्रतिक्रिया करता है जबकि हमारे पास अच्छा वक्त है! एक एक्वैरियम उसके लिए एक आकर्षक दृश्य हो सकता है ऐसी स्थिति में जो इस प्रकार के वीडियो में बहुत आम है, वह यह है कि जिस बिल्ली में मास्टर को एक तकनीकी उपकरण का उपयोग करने से रोकता है, शायद लैपटॉप पर बैठकर, वीडियो गेम चलाने की कोशिश कर रहा हो या कंप्यूटर पर लिखने की कोशिश कर रहा हो।
  • शोर. उस बिल्ली के बारे में सोचो जो दुनिया में सबसे मजबूत है, जो सबसे ज्यादा शोर पानी इकट्ठा करता है, जो मुझे जोर से मारता है और आप खेल को समझते हैं।
  • एक बिल्ली जो प्राकृतिक करता है, लेकिन यह लोगों के लिए बिल्कुल प्राणपोषक लगता है. वह एक खिलौना ले सकता है, कागज के एक टुकड़े को पुनः प्राप्त कर सकता है, खरोंच कर सकता है, डराने लगा, खुद को फेंक सकता है या ताक एक उदाहरण के रूप में 20 सेकंड के लिए कैमरे पर लगने वाली बिल्ली ले लो
  • बिल्ली के खाने की आदतों. वे मज़ेदार हो सकते हैं, जो आप क्या खा सकते हैं, यहां और यहां तक ​​कि कंटेनर के आधार पर (उदाहरण के लिए, जब किसी विशेष कटोरे में क्रोकेट्स खाने पर)
  • अन्य जानवरों. बिल्ली के बच्चे के कुछ बेहतरीन वीडियो में कुत्तों, कुत्ते, घोड़े, डकलिंग और जानवरों की अन्य प्रजातियां शामिल हैं जो एक दूसरे के साथ विनम्रता और स्नेह के साथ बातचीत करते हैं। यदि आपके पास यह मौका है और अच्छी फिल्म बना सकते हैं, तो आप शायद सोने की खान में बैठे हैं "virality" (और यह भी बेहतर होगा कि आप बिल्ली का बच्चा वापस प्राप्त कर सकते हैं, जबकि एक भव्य कुत्ता फिक्सिंग कर सकते हैं!)।
  • एपिसोड में बिल्ली की कहानी. कुछ लोग अपनी बिल्लियों के सभी नौ जीवन को एक साथ रखने और एक बहुत ही पीछा श्रृंखला बनाने के लिए एक विशाल प्रयास करते हैं। अक्सर एपिसोड में एक कहानी एक वीडियो से उत्पन्न होती है जो कि वायरल हो गई है, जिसने कलाकार को वास्तव में पसंद किया है
  • बनाओ एक वायरल बिल्ली का बच्चा वीडियो कदम शीर्षक 4 चरण
    4
    दांव या अनुक्रमों का पता लगाएँ और प्रतिक्रिया दें जल्दी से! बिल्ली जितना चाहे वह काम करता है- आखिरकार, वह इस तथ्य से अवगत नहीं है कि कैमरा रिकॉर्ड करता है और न ही उसे एक निश्चित व्यवहार करना पड़ता है। यदि आप इस विषय पर ध्यान देते हैं, तो आप एक मुद्रा, एक आंदोलन, क्रियाओं का एक अनुक्रम या दिलचस्प क्षणों की खोज करेंगे और आप किसी भी समय कैमरे को पकड़ने के लिए तत्काल हो सकते हैं, जब ऐसा कुछ करना होगा जो एक असाधारण वीडियो को जीवन दे सके। कैमरे को रखने के लिए खेल लगभग हमेशा सबसे अच्छे होते हैं, लेकिन जब दूसरों की बिल्ली आपकी कंपनी में होती है, उदाहरण के लिए जब आप टीवी देखते हैं, वीडियो गेम खेलें, झूला पर आराम करते हैं, स्वच्छ घर पर खाना खाते हैं और इतने पर । निश्चित रूप से आप कुछ ऐसी चीज में दिलचस्पी लेंगे जो आस-पास होता है और आप इसे जीवन के लिए अमर कर सकते हैं "बस इन क्षणों में से एक में"।
  • अगर परिवार के अन्य सदस्यों की मदद करने के लिए तैयार हैं, तो उन्हें बताएं कि किसी भी समय आप रिकॉर्डिंग के लायक कुछ करने के लिए बिल्ली का बच्चा फिल्म तैयार करने के लिए कैसे तैयार होंगे। इस तरह, आप अपने अजीब आंदोलनों को पकड़ने और शायद उन्हें खेल और मनोरंजन के एक गहन अनुक्रम में संशोधित करने के लिए अधिक अवसर प्राप्त करेंगे।
  • बनाओ एक वायरल बिल्ली का बच्चा वीडियो कदम शीर्षक चरण 5
    5
    अवसर बनाएं किसी भी समय बिल्ली का बच्चा अमर करने के लिए तैयार होने के अलावा, आप जितना पल कर सकते हैं उतना ही क्षण बनाएं। प्रकृति से एक बिल्ली बहुत चंचल है और यह पहलू आपकी आवश्यकताओं को पूरा कर सकता है। सामान, खिलौने, गेंदों, कागज या एल्यूमीनियम की चादरें बॉल और अन्य आइटम जिन्हें आप घर पर पाते हैं, उन्हें फेंक दें या उन्हें जमीन पर घुमाने और हमेशा वीडियो शूट करने के लिए तैयार रहें (आप इसे बाद में बदल सकते हैं)। यह सहायक होना बेहतर होगा जो उसे कैमरे को चलाने या रखने के लिए प्रोत्साहित करता है। एक टीम में कार्य करना, आप अधिक सटीक वीडियो बनाने में सक्षम होंगे और किट की जीवंतता को विभिन्न कार्यों के विभिन्न अनुक्रम तैयार करने के लिए आसानी से उपलब्ध कराएंगे।
  • यह धैर्य रखना महत्वपूर्ण है क्योंकि आपके चार-पैर वाला दोस्त अचानक कुछ समय के लिए बहुत ही मजेदार बात कर सकता है। कैमरे पर अपना हाथ स्थिर रखें और भूलने की कोशिश न करें कि आप शूटिंग कर रहे हैं, भले ही आप मजाकिया चीज़ों को देखने में मजा आएंगे। ध्यान रखें कि दर्शक कार्रवाई के केंद्र में बिल्ली का बच्चा देखना चाहता है, इसलिए फ्रेम को कम या झुकाव न करें।
  • क्या आपके बिल्ली का बच्चा लंबे समय तक खेलने के लिए प्रबंधन करता है? यदि आप गेम पसंद करते हैं, विशेषकर उन लोगों के लिए जो आपके साथ बातचीत करने के लिए प्रेरित करते हैं, तो आप एक असाधारण वीडियो बना सकते हैं। उदाहरण के लिए, जिस बिल्हे को अनुमान लगाया गया है जिसके तहत स्वामी ने उन्हें मिश्रित कर लिया है, उसके बारे में संक्षेप में छिपी वस्तु है। ऐसा कुछ वास्तव में दर्शकों को स्क्रीन से चिपके रख सकता है शायद एक वयस्क बिल्ली के लिए कौशल खेल अधिक उपयुक्त हैं
  • वास्तव में एक साथ सनसनीखेज कुछ डाल पर विचार करें उदाहरण के लिए, क्या आपके पास एक वीडियो है जिसमें लेडी गागा अपने सामान्य दिखने वाले आकस्मिक शक्ति के साथ चलता है? सोचें कि यह कैसे विद्युतीकरण होगा अगर बिल्ली ने उसके साथ स्क्रीन के पीछे नृत्य करने की कोशिश की या अगर उसने अपने पंजे के साथ गायक पर हमला करने के लिए खुद को शुरू किया। किसी भी मामले में आप एक प्रसिद्ध चरित्र या लोकप्रिय कुछ शामिल है, तो आप दोनों वीडियो शीर्षक के लिए और खोज के खोजशब्दों के लिए उत्कृष्ट परिणाम प्राप्त करेंगे!
  • एक वायरल बिल्ली का बच्चा वीडियो बनाओ शीर्षक वाली छवि चरण 6



    6
    आसपास के वातावरण या पृष्ठभूमि के बारे में सावधान रहें आपका किटी प्यारा हो सकता है, लेकिन इसे गंदे कालीन या पहना हुआ सोफे पर नहीं उठाया जाना चाहिए। इसके अलावा, पृष्ठभूमि में चिल्ला एक बच्चा फिल्म के लिए कोई योगदान नहीं करेगा। अप्रिय (या शोर) को सही करने के लिए संपादन उपकरण का उपयोग करें या केवल साफ, सुव्यवस्थित और सुंदर क्षेत्रों में फिर से शुरू करें, जहां दर्शक का ध्यान गिर सकता है
  • जनता नायक, छाया, अंगूठे, कोहनी या क्षणभंगुर छवि नहीं देखना चाहता है। यदि आप वीडियो स्पष्ट और समझदार होना चाहते हैं, तो मशीन की रोशनी, फ्रेमन और आंदोलन को कभी भी मत भूलना।
  • सिद्धांत रूप में, वीडियो पर प्रकट न करने का प्रयास करें, जब तक कि किसी कारण से आप बहुत आश्चर्यजनक (और दिलचस्प) प्रकार नहीं हैं सबसे अच्छा विचार है विशेष रूप से बिल्ली के बच्चे पर ध्यान केंद्रित रहने के लिए इसे रोशनी में रखें
  • यदि घर बहुत गंदी है, तो एक वीडियो बनाने के लिए इसे साफ करने का एक अच्छा बहाना हो सकता है यह एक व्यवस्थित वातावरण में रहने के लिए बिल्ली के बच्चे के लिए भी बेहतर है
  • एक वायरल बिल्ली का बच्चा वीडियो बनाओ शीर्षक वाला चित्र चरण 7
    7
    वीडियो सुधार पर समय बिताने के लिए तैयार करें यह कार्य जरूरी नहीं कि बातचीत या अन्य सूचनाओं को इंगित करता है, न ही इसका मतलब बिल्ली पर एक संपूर्ण शो सेट करना है, जब तक कि आप इसे कुछ समृद्ध करने का निर्णय नहीं लेते बल्कि यह इतना है कि यह दिलचस्प है करने के लिए इसका मतलब है, कि धीमी और कम रोमांचक भागों कम कर रहे हैं या यहां तक ​​कि हटा दिया और कहा कि किसी भी धुंधला मुद्दों, और अधिक आम तौर पर, शोर के रूप में, वीडियो अपलोड करने से पहले शामिल किया गया है।
  • मूल तरीके से सोचें बिल्ली के अलावा, जो जोड़ा गया मूल्य आपके वीडियो उन लोगों को दे सकता है जो इसे देखते हैं? बनाने के लिए सिर्फ एक अजीब व्यवहार हालांकि यह वायरल, कभी कभी मुंह के आंदोलनों, कॉमिक्स कि जो उसके साथ बातचीत नायक, संगीत, कार्टून चरित्रों के विचारों को प्रतिबिंबित करने के लिए शब्द जोड़ने, तो आप फिल्म और भी दिलचस्प बना सकते हैं। बेशक, यद्यपि यह आपकी रचनात्मकता का लाभ उठाने में मजेदार है, तो आपको अपने विचारों को अपने दोस्त को यह सुनिश्चित करने के लिए दिखाना चाहिए कि उन्हें यह पसंद है या वीडियो को प्रसारित करने से पहले निशान को मारना है।
  • आप पृष्ठभूमि में एक मशहूर गीत जोड़ते हैं तो आपको ब्याज बढ़ सकते हैं, लेकिन कॉपीराइट पर कानून को ध्यान में रखना है, अन्यथा यह जोखिम है कि वीडियो हटा दिया जाना है, तो आप दर्शकों खो देते हैं और उन सभी जो अपने लिंक देखने की कोशिश निराश छोड़ने बना रही है। आपके पास विभिन्न प्रकार के मुफ्त संगीत हैं, लेकिन मांग की जा रही है क्योंकि अधिकांश लोग बिल्कुल अच्छी तरह से नहीं जाएंगे। यह भी याद रखिए कि यदि वीडियो ही काफी अच्छा है, तो संगीत केवल एक व्यर्य हो जाएगा।
  • लघु और मीठी फिल्म बनाओ अब, अधिक संभावना है कि आप जब बिल्ली aimlessly भटक या बस शून्य में लग रहा है, के रूप में दर्शक केवल मुख्य कार्य या अधिक प्रतिभाशाली देखेंगे बार शामिल करने के लिए की आवश्यकता होगी।
  • वापस शॉट्स पर ध्यान दें बिल्ली का बच्चा जो कैमरे में अपनी पीठ पर भटकता है, वह सर्वश्रेष्ठ शॉट नहीं है। इसे बदलें या इसे सही करें जब यह दिखाया जाएगा।
  • एक वायरल बिल्ली का बच्चा वीडियो बनाओ शीर्षक वाला चित्र चरण 8
    8
    वीडियो अपलोड करने के लिए एक अच्छी साइट चुनें यूट्यूब सबसे स्पष्ट है, लेकिन ऐसे अन्य चैनल हैं जो जोड़ना लायक हैं, जैसे कि Google वीडियो, मेटाकाफे, वीओओएफ़ और इतने पर। लक्ष्य जितना संभव हो उतने दर्शकों के रूप में इसे प्रदर्शित करने की क्षमता में वृद्धि करना है। इसे अपने ब्लॉग, वेबसाइट या सामाजिक नेटवर्क पर किसी भी प्रोफ़ाइल को जोड़ने पर विचार करें, जो आप पहले से ही उपयोग करते हैं और नियमित रूप से विज़िट करते हैं। यह ऑनलाइन रहना और सभी टिप्पणियों का जवाब देना महत्वपूर्ण है (और किसी ट्रॉल को सेंसर करने के लिए) ताकि लोगों को पता हो कि आप उपलब्ध हैं। और लोगों को अपना काम देखने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए फेसबुक और ट्विटर का इस्तेमाल करना मत भूलना। यदि वे वास्तव में इसकी सराहना करते हैं, तो दोस्तों और अनुयायियों ने इसे सामाजिक नेटवर्क के माध्यम से फैलाने में आपकी मदद करने में खुशी होगी।
  • लोगों को अपने वीडियो ढूंढने में मदद करने के लिए टैग्स, कई आसान खोज कीवर्ड, और अन्य प्रासंगिक सिस्टम का उपयोग करें। यदि साइट दोनों टैग और खोजशब्दों को अनुमति देता है, तो उन्हें इस्तेमाल करने में संकोच न करें। यह लिखने के लिए पर्याप्त नहीं है "बिल्ली का बच्चा" या "बिल्ली का बच्चा"। स्पष्टीकरण भी जोड़ें जो वीडियो को और अधिक विशेष बनाते हैं, जैसे "बिल्ली का दौरा", "बिल्ली licks आइसक्रीम" या "नरम बिल्ली", चाहे आप क्रियाओं या सामग्री का वर्णन कैसे करें
  • दर्शकों के हित को आकर्षित करने के लिए आकर्षक शीर्षक का आविष्कार करें वास्तव में सार्वजनिक शामिल है जो कुछ खोजें अगर कुछ भी अच्छा न हो, तो अपने दोस्तों से सुझावों के लिए पूछें, जैसे "एक छोटी बिल्ली की विशाल छलांग" या "शौचालय को फ्लश करने के लिए बिल्ली चुनौती साही"।
  • ईमेल वायरल वीडियो भेजने का एक शानदार तरीका है, या तो संलग्न वीडियो डालने या URL जोड़ने से। बस उन लोगों को भेजना सुनिश्चित करें जो इसकी सराहना करेंगे।
  • एक वायरल बिल्ली का बच्चा वीडियो बनाओ शीर्षक वाली छवि चरण 9
    9
    धीरज रखो इससे पहले कि आप सफल हो सकें, आपको संभवतया अपनी बिल्ली के साथ कई वीडियो बनाने की आवश्यकता होगी। उस समय तक, अपने वीडियो को जोड़ते रहें और अपने ब्लॉग, चैनल या उन चीजों को धीरे-धीरे बढ़ाना जो ग्राहकों को जानते हैं, टिप्पणी करते हैं और साझा करते हैं। रचनात्मक आलोचना स्वीकार करें क्योंकि वे आपको दिखाते हैं कि ऑडियटिव कैसे दर्शक हैं और आपको बताएंगे - निःशुल्क - आपके वीडियो को सुधारने के लिए क्या करना है, जो लोग अपने खाली समय के दौरान देखते हैं। टिप्पणियों और ट्रोलर्स को पीछे छोड़ने पर ध्यान न दें, और रचनात्मक निर्णयों को ध्यान में रखें, क्योंकि वे आपके द्वारा बनाए गए फुटेज को परिष्कृत करने में मदद करेंगे और सभी के साथ साझा करेंगे। इस तरीके से आप अपने काम को उन लोगों के स्वादों से मेल कर पाएंगे जिनके लिए आप जो पेशकश कर रहे हैं उसे आप प्रदान करेंगे और जिसके लिए आप उत्साही हो सकते हैं।
  • अधिकांश वायरल वीडियो मौके से ऐसा हो जाते हैं वायरल वीडियो बनाना एक बड़ा लक्ष्य है, लेकिन यथार्थवादी होने का प्रयास करें हो सकता है कि ऐसा न हो और, कभी-कभी, जितना अधिक आप कोशिश करते हैं, उतनी कम संभावना है जितना इसे बनाने के लिए है। एक वायरल वीडियो को एक प्रामाणिक, सहज और अविश्वसनीय अनुभव को फिर से शुरू करना चाहिए जो अप्रत्याशित रूप से दर्शकों तक पहुंचता है और छूता है, जिससे उन्हें दूसरों के साथ साझा करने के लिए उत्तेजित और प्रोत्साहित किया जा सके। अपनी पूरी कोशिश करो, प्रामाणिक रहें और चीजों को मजबूती के बजाय मज़े करो। यदि ऐसा होता है, ऐसा होता है - अन्यथा आप कम से कम मजे करेंगे!
  • टिप्स

    • बिल्लियों के कुछ प्रसिद्ध वीडियो आप देख सकते हैं:
    • मीन किट्टी सांग
    • बहुत गुस्सा बिल्ली
    • बिल्ली माँ हग्स बेबी बिल्ली का बच्चा
    • दो बात कर रहे बिल्ली
    • प्यारा बिल्ली का बच्चा
    • बिल्ली का बच्चा आश्चर्य!
    • बिल्ली शावर 2
    • Meows को पकड़ने के लिए एक माइक्रोफ़ोन का उपयोग करें वीडियो उन लोगों की आंखों में अधिक प्रभावी होगा, जो इसे देखते हैं।
    • अपने बिल्ली को ठीक से इनाम देने के लिए सुनिश्चित करें!
    • यहां तक ​​कि प्यारा बिल्ली के फोटो में प्रेरणा प्राप्त करें - केवल वीडियो पर अपने आप को सीमित मत करें एक वायरल फोटो आपको एक ही विषय पर एक असाधारण वीडियो बनाने का अवसर दे सकता है।
    • सावधान रहें अगर आप बिल्ली को पहनते हैं कुछ रंगमंच की सामग्री, धूप का चश्मा या कुछ हार की तरह, मजेदार हो सकता है और जो लोग वीडियो देखने की भावनाओं को नहीं चोट लगी, लेकिन एक बच्चे या कुछ इसी तरह का सूट पहनने के लिए कई कल्याण के बारे में चिंतित दर्शकों को परेशान कर सकते हैं एक बिल्ली के लिए मजबूर और एक जानवर को मानवीय बनाने या इसे बेहतर दिखने की इच्छा की बजाय बिल्ली की गरिमा की - ध्यान रखें कि बिल्ली के बच्चे पहले से बहुत ही सुंदर हैं क्योंकि वे हैं।
    • क्या आप जानते हैं कि यह दिखाया गया है कि जानवरों की छवियों को ठीक करने से स्वास्थ्य लाभ हैं? एक बिल्ली की एक छवि हृदय गति धीमा कर सकती है, एंडोर्फिन बढ़ सकती है, रक्तचाप और चिंता कम कर सकती है। दर्शकों को दृष्टि से लाभान्वित करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए, इस जानकारी को उन टिप्पणियों में साझा करने में सहायक हो सकता है जो वीडियो के साथ हैं!

    चेतावनी

    • बहुत लंबा इंतजार न करें बिल्ली के बच्चे जल्दी और जल्द ही बड़े हो जाते हैं। बेशक, तुम्हारा हमेशा एक अच्छा उदाहरण होगा, लेकिन जितना अधिक वीडियो आप कर सकते हैं जब यह अभी भी छोटा है, तो आपको अधिक सामग्रियों को भविष्य में फायदा उठाना होगा।
    • यदि आप खतरनाक कुछ करते समय बिल्ली का बच्चा शूट करते हैं, भले ही दिलचस्प हो, कंप्यूटर तारों या क्रिसमस रोशनी के साथ खेलना, बिल्ली के समान प्रेमियों के समुदाय द्वारा डांटते हुए तैयार रहें। आप याद ये व्यवहार कितना खतरनाक है और आप वीडियो को निकालने के लिए निमंत्रण भी प्राप्त कर सकते हैं।
    • यदि आप अन्य जानवरों के साथ बिल्ली का बच्चा लेते हैं, तो इसे खतरे में मत डालो। अगर कुत्ते को एक जीवंत चरित्र है, लेकिन सभी के बाद प्यारा है और एक मक्खी को चोट नहीं होगा, यह एक समस्या नहीं है, लेकिन हमेशा बहुत सतर्क रहें। वास्तव में, जब आप वीडियो में किसी अन्य जानवर को शामिल करते हैं, तब मदद के लिए आवश्यक है या यदि आपको चीजें गलत होने पर दो को अलग करने के लिए त्वरित हस्तक्षेप की आवश्यकता होती है यदि संदेह है, तो इस स्थिति में नायक को न रखें।
    • शूटिंग से बचें, जब आपके कैमकॉर्डर की बैटरी में थोड़ा स्वायत्तता होती है! इसे किसी भी समय फिर से शुरू करने के लिए तैयार होना चाहिए और अगर इसका अर्थ है कि अतिरिक्त बैटरी होने पर, उन्हें प्राप्त करें। ये अनमोल क्षण जल्दी से गुजारें
    • जब आप कोई वीडियो बनाते हैं, तो चोट मत करो और जानवरों को अपमान न करें न केवल यह वायरल बन जाएगा, लेकिन किसी भी नुकसान से पशुओं के दुरुपयोग के आरोप लग सकते हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • अच्छा वीडियो कैमरा
    • फ़ोटोशॉप या समान प्रोग्राम
    • बिल्लियों या बिल्ली के बच्चे
    • बिल्लियों के लिए खिलौने
    • अच्छा प्रकाश व्यवस्था
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com