कैसे एक लड़के को आप चुंबन बनाने के लिए

यह दुनिया भर की लड़कियों के लिए एक समस्या है: यह सुनिश्चित करने के लिए कि सही लड़का उन्हें चुंबन लेता है सकारात्मक बात यह है कि अक्सर जो जरूरत होती है वह सही दिशा में केवल एक छोटा धक्का होता है, खासकर अगर रिश्ते समेकित हो जाते हैं तो आपको क्या करने की ज़रूरत है आपके कार्ड को अच्छी तरह से खेलते हैं और सही संकेत भेजते हैं, आपको अपने होंठों के खिलाफ होंठ मिल जाएंगे! यहाँ कैसे है

कदम

भाग 1

तैयार होना
छवि शीर्षक वाला एक लड़का है जिसे आप चरण 1
1
अपने होंठ तैयार करें चूमा जाने वाला पहला कदम अनूठा होंठ होना है सूखा और चीठ होंठ आकर्षक नहीं हैं, इसलिए अच्छा बाम लें और इसे अक्सर लागू करें, ताकि आप हमेशा पूरी तरह हाइड्रेटेड हो। चुंबन से पहले, होंठों पर मॉइस्चराइज़र की एक हल्की परत डालें, क्योंकि वे नरम हैं और शायद नाजुक स्वाद के साथ। उज्ज्वल लिपस्टिक और चिपचिपा होंठ ग्लोस से बचें, वे चुंबन को बर्बाद कर सकते हैं
  • अच्छी हाइड्रेशन के लिए, वेसिलीन या मिठाई पोषक तत्वों पर आधारित छड़ी पूरी तरह से काम करेगी। आप अपने होंठ को धीरे से उखाड़ सकते हैं, उन्हें एक नम कपड़े या एक टूथब्रश के साथ रगड़ कर सकते हैं। वे भी नरम हो जाएगा।
  • अगर आपके पास एक तारीख है, तो दो-दो दिन पहले अपने होंठ तैयार करें। अन्यथा, आवश्यकता के मामले में हमेशा अपने मॉइस्चराइजिंग बार को रखें।
  • गेट अ ब्वॉय टू कंस टू स्टेप 2 शीर्षक वाला इमेज
    2
    तैयार हो जाओ जब आप उस लड़के के करीब हों, जो आपको चुंबन की उम्मीद करते हैं तो हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ देखने का प्रयास करें अगर आपके बाल ठीक हो जाएंगे और यदि आप अपने पसंदीदा स्कर्ट पहनेंगे, तो आपको अपने बारे में अधिक आत्मविश्वास महसूस होगा, और जब चुंबन की बात आती है तो विश्वास बहुत महत्वपूर्ण होता है। कुछ पहनें जो आपकी आंखों के रंग को उजागर करता है या कुछ लंबे समय तक पलकें नोटिस करने के लिए कुछ काजल लगाते हैं।
  • याद रखें कि आपका सर्वोत्तम देखने के लिए, आपको अतिरंजित करने की आवश्यकता नहीं है भारी श्रृंगार पहनना या कंजूसी कपड़े पहनना आवश्यक नहीं है लड़कों को प्राकृतिक लड़कियों को पसंद करना पड़ता है जो स्वयं के साथ सहज महसूस करते हैं, जिससे कि यह आपके लिए सरल सौंदर्य हो।
  • अच्छी गंध होने में मदद मिलती है - अगर आपके मन में एक तिथि है, तो अपने बालों को धो लें और अपनी कलाई और अपने कानों के पीछे अपनी पसंदीदा खुशबू (कुछ बूंदें) डालें।
  • गेट अ ब्वॉय टू कंस टू स्टेप 3 नामक छवि
    3
    सांस को ताज़ा करें आपको शायद यह कहना नहीं है, लेकिन अगर आप किसी को चुम्बन कर सकते हैं, तो आपको हमेशा सबसे अच्छा श्वास लेने के लिए अपनी पूरी कोशिश करनी चाहिए। आप जितना संभव हो सके अपने दांतों को धोने से प्राप्त कर सकते हैं, खासकर खाने के बाद। बैग में टकसालों का एक पैकेट भी रखें, ताकि आप एक को अपने मुंह में डाल दें यदि चीजें अच्छी तरह से वादा करें किसी को देने के लिए डरो मत, यह एक सुझाव की तरह लग सकता है, और यह वही है जो आप चाहते हैं!
  • अपने बैग में यात्रा टूथब्रश और टूथपेस्ट लें इस तरह आप खाने के बाद जल्दी से ठंडा करने के लिए बाथरूम में देख सकते हैं। यदि आप कर सकते हैं, तो मुंह का थोड़ा सा उपयोग करें
  • एक नियुक्ति (या उसके दौरान) से पहले आपको उन खाद्य पदार्थों से बचने का प्रयास करना चाहिए जो बहुत अधिक लहसुन, या बहुत मसालेदार होते हैं या इस कारण बर्स् (वे बहुत आकर्षक नहीं हैं)
  • गेट अ ब्वॉय टू चुंबन स्टेप 4 नामक छवि
    4
    जाने के लिए एक अच्छी जगह चुनें आप इस आदमी के साथ अपना पहला चुंबन याद रखना चाहते हैं जैसे कुछ रोमांटिक, है ना? इसलिए, एक उपयुक्त स्थान चुनें। एक शोर पार्टी जिसमें आपके सभी दोस्त उपस्थित हैं एक अच्छा विचार नहीं है। यह तनाव और शर्मिंदगी पैदा करेगा बजाय एक और अधिक अंतरंग लेकिन एक अलग जगह चुनें, एक पार्क की तरह, घाट, एक कैफे का एक अच्छा छोटा कोने
  • आपको अपने आप को एक ऐसी जगह मिलना पड़ेगा जिससे आप बात कर सकें, ताकि आप को देख सकें (ताकि वह उन सभी संकेतों को इकट्ठा कर सकें जो आप उसे भेजते हैं, साथ में अनुवाद योग्य "चुंबन") - जिसके लिए सिनेमा सर्वश्रेष्ठ विकल्प नहीं है
  • अगर आपके पास पहले से घनिष्ठ संबंध है, तो आप उसे अपने घर में एक फिल्म देखने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं। लेकिन यह सुनिश्चित कर लें कि माता-पिता या भाई-बहन अचानक नाश्ता नहीं करते, यह शर्मनाक होगा!
  • गेट अ ब्वॉय टू कंस टू स्टेप 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    रिलैक्स। चुंबन के लिए बहुत समय मत सोचो। खैर, परेशान होना सामान्य है, लेकिन अत्यधिक तनाव आपको असुरक्षित कार्य करने या उसे गलत संदेश भेजने के लिए प्रेरित कर सकता है। चुंबन एक सुखद, मजेदार, प्राकृतिक, सीधी या डरावनी चीज़ होना चाहिए लेकिन अगर आपके पेट में तितलियों पागल हो गए हैं, तो कुछ अंतिम मिनट छूट तकनीकें आप कोशिश कर सकते हैं:
  • गहराई से साँस लें यदि आपको आतंक महसूस होता है, तो कुछ गहरी साँस लें, अपनी नाक से श्वास लें और अपने मुंह से श्वास छोड़ें। श्वास पर विशेष रूप से फोकस करें और आप तुरंत शांत महसूस करेंगे। गहरी साँस लेने से रसायनों के कम उत्पादन से जुड़े होते हैं जो चिंता पैदा करते हैं, जैसे कि एड्रेनालाईन, और न्यूरोट्रांसमीटरों जैसे कि एंडोर्फिन को आराम करने का एक बड़ा उत्पादन।
  • अपने आप से पूछना: "क्या सबसे बुरी चीज है जो मेरे साथ हो सकती है?"। अपने आप से पूछें कि एक साधारण चुंबन के साथ गलत क्या हो सकता है क्या आप अच्छी तरह से चुंबन नहीं कर रहे हैं? या वह वह नहीं चाहेगा, अगर वह सही नहीं होगा? याद रखें कि चुंबन कुछ स्वाभाविक है, इसलिए आपके लिए विफल होना बहुत मुश्किल होगा। इससे भी अधिक यदि वह तुम्हें पसंद करता है और इसके विपरीत। और अगर चुंबन कुछ हड़बड़ी नहीं था, अगर उसे एक खूबसूरत लड़की छोड़ने के लिए पर्याप्त था, तो वह आपके समय के लायक नहीं है।
  • हँसो। ऐसा कहा जाता है कि हँसिंग सबसे अच्छी दवा है, और यह तंत्रिकाओं पर भी लागू होता है। हंसने से आपको अधिक आराम और खुश महसूस होगा और पूरी स्थिति को कम शर्मनाक बना देगा। मजाक बताएं, अजीब चेहरों को बनाओ या बर्फ को तोड़ने और एक साथ हंसने के लिए कुछ नृत्य कदम उठाएं। मजाक करने के बाद चीजें अधिक प्राकृतिक हो जाएंगी
  • भाग 2

    सही सिग्नल भेजें
    गेट अ ब्वॉय टू कंस टू स्टेप 6 नामक छवि
    1
    उसे तारीफ दें एक बार जब आपने तैयार किया और तय किया कि यह ला सेराटा है, तो उसे उसे संदेश भेजने का समय है जिसे वह व्याख्या कर सकता है: "चुंबन"। उसे सराहना करना एक शानदार शुरुआत है आपको अपने बारे में बहुत अच्छा लगेगा और आप इसे चुंबन की संभावना को और अधिक वास्तविक बनाकर और भी पसंद करेंगे।
    • उसे कुछ चापलूसी लेकिन ईमानदार, जैसे कुछ बताओ "मैं तुम्हारी आँखों से प्यार करता हूँ" या "आप उन अच्छे लोगों में से एक हैं जो मैंने कभी मिले हैं" या, यदि आप भी स्पष्ट होना चाहते हैं, तो उसे बताएं कि वह अपने होंठों को प्यार करता है!
  • गेट अ ब्वॉय टू कंस टू स्टेप 7 शीर्षक वाली छवि
    2
    मुस्कान और आंख में उसे देखो लड़कों को खुशहाल, आत्मविश्वास वाली लड़कियों से आकर्षित किया जाता है, इसलिए उन्हें इन जीतने वाले व्यक्तित्व गुण दिखाएं, अक्सर मुस्कुराते हुए और उनकी आंखों की तलाश में। मुस्कुराहट आपको खुश और लापरवाह दिखाई देगी, जबकि उनके चुटकुले पर हंसते हुए उनकी अहंकार को चापलूसी कर देगी। उसकी आंखों को देखकर उसे पता चलेगा कि आप कितने रूचि रखते हैं और आप जो चाहें पाने की कोशिश करने से डर नहीं सकते।
  • झपकी मत करो, कुछ सेकंड के लिए उसे सीधे आंख में देखने की कोशिश करें, फिर मुस्कुरा कर, कहीं और देखो: आप उसे बहुत मार देंगे
  • गेट अ ब्वॉय टू कंस आप स्टेप 8 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने होंठों पर ध्यान दें अपने होंठों पर ध्यान केंद्रित करने का कोई सूक्ष्म तरीका नहीं है जिससे आप उसे चुंबन के बारे में सोच सकते हैं। दी जाने की कोशिश न करें, ऐसा लगता है कि आप इसके बारे में सोचने के बिना ऐसा कर रहे हैं।
  • अपने होंठ बाम को उसके सामने लागू करें, धीरे-धीरे अपने होंठ को काट लें, जब वह आपको देख रहे हों आप वास्तव में जहां आप चाहते हैं उसका ध्यान आकर्षित करेंगे।
  • छवि शीर्षक वाला एक बेटा आप को चुंबन चरण 9
    4



    भौतिक संपर्क का उपयोग करके इश्कबाज। कभी-कभी बच्चों को पहला कदम बनाने के बारे में शर्मिंदा या असुरक्षित महसूस हो सकता है एक भौतिक संपर्क के साथ आप उसे यह बताएंगे कि आप सहमत हैं, कि आप को चुंबन के लिए स्वीकृति देते हैं उसे एक चंचल धक्का दें, अपनी उंगलियों को अपने बालों से गुजारें, अपना हाथ ले जाएं या अनायास आलिंगन करें। आप तुरंत और अधिक आरामदायक महसूस करेंगे और शायद यह समझें कि एक और कदम उठाने का समय आ गया है।
  • गेट अ ब्वॉय टु कैन्स टू स्टेप 10 नामक छवि
    5
    एक स्ट्रेटेजम का उपयोग करें एक बहाने के साथ, उसे दृष्टिकोण अपने बालों से कुछ काल्पनिक निकालें, उसे एक नज़र में चुनौती दें या उसे बताएं कि आप ठंडे हैं और उससे आगे बढ़ने के लिए उससे पूछें निकटता आपको यह बताना देगा कि आप रुचि रखते हैं और चुंबन के साथ आप तक पहुंचने में आसान बना सकते हैं।
  • गेट अ ब्वॉय टू कंस आप स्टेप 11 शीर्षक वाली छवि
    6
    उसे एक सुझाव दें लड़कों को समय पर थोड़ा गूंगा हो सकता है, इसलिए, अगर यह आपके थोड़ा सूक्ष्म संकेतों का जवाब नहीं देता है, तो शायद यह उन्हें स्पष्ट सलाह देने का समय है उसकी तरफ से थोड़ा सा झुका आंखों में उसे देखो, या गाल पर एक चित्तीदार चुंबन दे, उसे एक कदम आगे बढ़ाने के लिए चुनौती दे।
  • यदि आप अपने बारे में बहुत आश्वस्त महसूस करते हैं, तो आप इस तरह की मिर्च की तरह टिप्पणी कर सकते हैं "ठीक है, अब आप मुझे चुंबन कर सकते हैं" या "आप किसके लिए इंतज़ार कर रहे हैं? मुझे चुंबन!"। वह शायद यह क्रिसमस लगता होगा!
  • भाग 3

    उसे एक देवी के रूप में चूमो
    गेट अ ब्वॉय टू चुंबन स्टेप 12 नामक छवि
    1
    अपने सिर झुकाएं पहला चुंबन देने से पहले तकनीक को सीखना महत्वपूर्ण है थोड़ा अपने सिर को एक तरफ झुकना शुरू करो, बस इतना है कि नाक का कोई संघर्ष नहीं है उसके विपरीत दिशा में ले जाएं, अगर वह दाहिनी ओर झुकता है, तो आप इसे बाईं तरफ करते हैं
    • यदि यह आपके लम्बे से अधिक है, तो आपको थोड़ा दुबला होना पड़ेगा, ताकि आप अपने होंठ तक पहुंच सकें।
    • यद्यपि बहुत अधिक झुकाव मत करो, या ऐसा लगता होगा जैसे आपके पास कठोर गर्दन है
  • गेट अ ब्वॉय टू कंस टू स्टेप 13 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपनी आँखें बंद करो चुंबन के दौरान आपकी आँखें बंद हो रही हैं, इससे अधिक रोमांटिक और अधिक गहन संवेदी अनुभव होता है। बेशक, अपनी आँखें बंद नहीं करें जब तक कि आप ठीक ही नहीं जानते कि कैसे आगे बढ़ें: यदि आप अपनी आंखों को बहुत जल्द बंद कर देते हैं तो आप उसकी ठोड़ी या नाक को चूम सकते हैं! चुंबन की अवधि के लिए अपनी आँखें बंद रखो: अगर आप अपनी आँखें खोलते हैं और वह भी, पल बर्बाद हो सकता है।
  • कभी-कभी आपकी आँखें बंद करना स्वाभाविक है, दूसरी बार आपको इसे ध्यान में रखना होगा।
  • अपनी आंखें एक दूसरे के लिए बंद करें जब आप अलग हो जाएं, फिर मुस्कुराएं और धीरे-धीरे उन्हें खोलें।
  • गेट अ ब्वॉय टू कंस टू स्टेप 14 नामक छवि
    3
    दयालु हो, उसे आक्रामक रूप से चुंबन न दें, कम से कम पहले चुंबन के दौरान नहीं। एक लड़के को पहला चुंबन नरम और धीमा होना चाहिए - और धोना प्रभाव से बचा जाना चाहिए। अपने होंठों को कर्ल न करें, बल्कि अपने निचले होंठ को थोड़ा ऊपर और नीचे ले जाएं। अपनी नाक से सांस लेना और आराम से रहना याद रखें!
  • पहली बार फ्रांसीसी को चुंबन करने के लिए कोई भीड़ नहीं होना चाहिए, लेकिन यदि आप करते हैं, तो अपनी जीभ अपने साथ रखें
  • यदि आप अभी भी अनिश्चित महसूस करते हैं, तो बस उसे पालन करने का प्रयास करें
  • गेट अ ब्वॉय टु कैन्स टू स्टेप 15 नामक छवि
    4
    इसे तंग रखें यदि आप अपने हाथ अपने कंधों, उसके बालों में, या उसकी गर्दन के चारों ओर डालते हैं, तो चुंबन अधिक अंतरंग हो जाता है अपने शरीर को जितना संभव हो उतना करीब रखें, यदि आपको सहज महसूस हो। यदि वह तुम्हारी ज़िंदगी को निगल लेता है या अपने हाथों को अपने गालों पर रखता है, तो वह निश्चित रूप से लिया जाता है।
  • गेट अ ब्वॉय टु कैस टू स्टेप 16
    5
    चुंबन को छोटा और प्यारा रखें पहला चुंबन जबड़े को विचलित नहीं करना चाहिए, आपको इसे फिर से करने की इच्छा के साथ छोड़ देना चाहिए। इसे पिछले 20 सेकंड के लिए बनाने की कोशिश करें: यह आपको शामिल करने के लिए पर्याप्त समय है, लेकिन यह भी कम है और आप इसे फिर से करने की इच्छा रखेंगे। अगर आपको पकड़ा नहीं गया है या यदि कुछ हो रहा है, तो उसे रोकना डरो मत, आपको सहज महसूस नहीं करता है
  • छवि शीर्षक वाला एक बच्चा टू चुंबन आप चरण 17
    6
    उसे फिर से बधाई। याद रखें कि वह शायद आप के रूप में परेशान था, इसलिए, जब आप अलग हो जाते हैं, तो वह अपनी नसों को निश्चिंत करता है और मुस्कुराता रहता है और यह सुनिश्चित करता है कि आपको पसंद आया चुंबन। आप कुछ सरल कह सकते हैं, जैसे "यह अच्छा था" या "चुंबन बहुत अच्छी तरह से"। वह खुश और राहत महसूस करेंगे और एक दूसरे दौर का काम करने में अधिक आत्मविश्वास रहेगा। अब वह वही है जहां आप बनना चाहते थे!
  • चेतावनी

    • कभी एक चुंबन को विभाजित लाइन से परे न दें जो आपको असुविधाजनक बनाता है आपको कभी भी किसी आदमी को ऐसा करने के लिए प्रेरित नहीं करना चाहिए जिसे आप करने के लिए तैयार नहीं हैं यदि चीजें बहुत दूर जा रही हैं, तो एक कदम पीछे ले जाएं और उन्हें न बताएं यदि वह एक सज्जन है, तो वह समझ जाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com