कैसे एक लड़की पर एक शॉट बनाने के लिए शर्मीली तरह जा रहा है

एक विशेष व्यक्ति है जो आपके दिल को हरा देता है, लेकिन आपको नहीं पता कि उसे कैसे बात करनी है? मुझ पर विश्वास करो! बहुत से लोगों को एक ही समस्या है। आप को नोटिस करने के लिए एक लड़की को लाने के लिए कुछ साधारण चाल जानने के लिए पढ़ना जारी रखें।

कदम

छवि इम्प्रेशस ए गर्ल बाय और स्टिल बी पॉलिट पायथन 1
1
सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में लड़की को जानते हैं उसके साथ एक मैत्रीपूर्ण और आकस्मिक तरीके से बात करें आपको यह दिखाने की ज़रूरत नहीं है कि आप इसे पसंद करते हैं, इसलिए पहले ही उसका एकमात्र दोस्त बनने का प्रयास करें। बातचीत के दौरान, अपने बारे में सुनिश्चित करें बहुत शायद वह भी परेशान है! ज्यादातर लड़कियां लड़कों की सराहना करते हैं जो स्थिति की कमान लेते हैं। इसलिए, बातचीत शुरू करने के लिए ठोकर या बड़बड़ाने की कोई जरूरत नहीं है
  • इम्प्रेस ए गर्ल बाय और स्टिल बी पॉलीट चरण 2 नामक छवि
    2
    अच्छे दिखने की कोशिश करो गिरावट वाले पतलून या यहां तक ​​कि एक जैकेट और हर दिन टाई के साथ एक विस्तृत और रंगीन sweatshirt पहने एक आवारा तरह मत पोशाक! यह अच्छी गंध रखने के लिए भी महत्वपूर्ण है एक खुशबू का प्रयोग करें जो बहुत मजबूत नहीं है और इसे बहुत ज्यादा स्प्रे नहीं करें लड़की को छोड़ने से कुछ भी बुरा नहीं है कि वह आपके साथ बातचीत के बाद अपने कोलीन की गंध पसंद करती है!
  • इम्प्रेस ए गर्ल बाय इमपेट और इमप टू व्हाइली स्टेप 3
    3
    लाइनों ज़्यादा मत करो कुछ लड़कियों को अधिक आत्मविश्वास है, इसलिए वे इसे अच्छी तरह से ले सकते हैं, जबकि अन्य नहीं करते हैं। अगर आपको पसंद की लड़की खुद के बारे में निश्चित नहीं है, तो उसके स्वरूप के बारे में चुटकुले मत बनें। वह उन्हें गंभीरता से ले सकता है और आप बेवकूफ हैं। इसके अलावा, एक मजेदार तरीके से मजाक करना सुनिश्चित करें! यदि आप एक कठिन गणित कार्य के बारे में बात कर रहे हैं, तो इसे अपने प्यारे पालतू जानवरों के संबंध में मत डालें। न केवल यह सुखद होगा, बल्कि परेशान भी होगा।
  • छवि इम्प्रेशंस ए गर्ल बाय और स्टिल बी पॉलिट पायथन 4
    4
    दोनों के लिए आम में कुछ खोजें। हो सकता है कि आप प्रौद्योगिकी के दोनों कट्टरपंथी हो या आप उसी फिल्म को पसंद करते हैं। अगर आपकी पसंद की लड़की कुछ ऐसी चीज में रुचि रखती है जो आपके अंदर एक महान जुनून को प्रेरित करती है, तो इसके बारे में खुलासा करने का प्रयास करें। उदाहरण के लिए, यदि आप पेंटिंग पसंद करते हैं, तो ब्रश लें और उसके साथ चित्रकला करें। आप दोनों के लिए भी कुछ नया प्रयास कर सकते हैं! यदि आपने फ़ोटोग्राफ़ी की कभी कोशिश नहीं की है, तो एक साथ एक कोर्स लें। आपको कुछ सोचा था कि बेवकूफ या बोरिंग वास्तव में बहुत मज़ा हो सकता है! कोशिश करने के लिए एक और चीज नृत्य हो सकती है नृत्य अपने आप में रोमांटिक है, इसलिए सबक लेते हुए, आप स्पष्ट रूप से प्रकट किए बिना वातावरण बना सकते हैं।
  • इम्प्रेस ए गर्ल बाय और स्टिल बी पॉलीट चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    महत्वपूर्ण जानकारी जैसे जन्मदिन, छुट्टियों और बाहर जाने के वादे याद रखें। जब कोई खास दिन आता है, तो यह बिना सोचना या यहां तक ​​कि शुभकामनाओं के साथ खुद को पेश करने के लिए शर्मनाक है।
  • इम्प्रेस ए गर्ल बाय और स्टिल बी पॉलीइट चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    उनकी सबसे बड़ी समर्थक बनें अपनी स्पोर्टिंग इवेंट, नाट्य का प्रदर्शन, कॉन्सर्ट, कला प्रदर्शनियों और शो पर जाएं अपने शौक और रुचियों को घटनाओं में शामिल करके प्रोत्साहित करना महत्वपूर्ण है जो आपको यह दिखाते हैं कि आप उनके बारे में परवाह करते हैं।
  • इम्प्रेस ए गर्ल बाय इमपेट और इमट टू व्हाइली पॅट 7
    7
    उपहार बक्से यह असाधारण कुछ भी नहीं है, लेकिन एक भरवां खिलौना या टिकट पर्याप्त होगा। शायद आपको खर्च करने के लिए बहुत पैसा नहीं होगा यह कुछ भी नहीं करता है! भेजा गया एक पत्र पर्याप्त हो सकता है बड़ी समस्या न करें। बस अपने बैग में कुछ डाल या संदेश या ई-मेल भेजें वह एक हर्षित एक की सराहना करेंगे "जन्मदिन मुबारक हो!" जैसे ही आप उसे देखते हैं, क्योंकि वह समझ जाएगी कि आपको याद है।
  • इम्प्रेस ए गर्ल बाय इटफेस इमेज और स्टिल बी पॉलीट चरण 8
    8



    दिखावा न करें जब लड़कों को बार-बार दावा किया जाता है, वे परेशान हो जाते हैं, या फिर अभिमानी भी हो जाते हैं। अपनी फुटबॉल टीम के बारे में कुछ बात करना ठीक है, लेकिन लगातार मत कहो: "चूंकि मैं फुटबॉल टीम का नेतृत्व कर रहा हूं, इसलिए कोई समस्या नहीं होगी!"।
  • छवि इम्प्रेशंस ए गर्ल बाय और स्टिल बी पॉलीट चरण 9
    9
    अपने आप को याद रखना जब लड़कों ने कुछ नयी प्रवृत्ति का अनुसरण किया, तो वे अपनी व्यक्तित्व को खोना शुरू करते हैं और दूसरों की तरह अधिक दिखते हैं यह दुनिया में अच्छा है कि मतभेद हैं, क्योंकि अगर हर कोई एक ही हो, तो जीवन वास्तव में उबाऊ हो जाएगा! न बनें जो आप बस प्रभावित करने के लिए नहीं हैं अगर आपको यह पसंद नहीं है, तो इसका मतलब है कि यह आपके लिए सही लड़की नहीं है।
  • छवि इम्प्रेशंस ए गर्ल बाय और स्टिल बी पॉलीट चरण 10
    10
    विभिन्न चीजों में शामिल होने की कोशिश करें खेल एक मजेदार और स्वस्थ गतिविधि है और एक व्यक्ति को पूरा करने में मदद करता है लेकिन याद रखें कि सिर्फ एक खेल से कुछ और में शामिल होना अच्छा है संगीत, थिएटर, नृत्य, फोटोग्राफी, दृश्य कला, गायन, यंत्र बजाना, पढ़ना, पर्यावरणवाद, लकड़ी के काम, लेखन कार्यशालाओं और अनगिनत अन्य चीजों सहित चुनने वाली गतिविधियों की एक विस्तृत श्रृंखला है। कुछ के लिए सहभागिता करके, आप उस लड़की को दिखाएंगे जिसे आप पसंद करते हैं कि आप जानते हैं कि जीवन को कैसे पूरा करें!
  • छवि इम्प्रेशस ए गर्ल बाय एंड स्टिल बी पॉलीट पायरे 11
    11
    स्कूल में अच्छे ग्रेड प्राप्त करें भविष्य में लाभ पाने के लिए, अध्ययन पर ध्यान केंद्रित रहने के लिए याद रखना अच्छा है। लड़कियां भी लड़कों के साथ अध्ययन करने की सराहना करते हैं, इसलिए यह आपकी पसंद की लड़की के साथ समय बिताने का एक शानदार तरीका है।
  • छवि इम्प्रेशस ए गर्ल बाय और स्टिल बी पॉलिटिक स्टेप 12
    12
    विनम्र होने की कोशिश करें पूर्ण मुंह से बात न करें और नपकिन का उपयोग करने के लिए याद रखें। जब आप अपने माता-पिता से मिलते हैं, तो कृपया, और धन्यवाद। फूटना, फर्निंग, छींक या खांसी खींचें। उसके सामने कोई भी उसके सामने मत करो। यदि आप वापस नहीं पकड़ सकते, तो एक पल के लिए कमरे को छोड़ दें कभी-कभी यह गलती से हो सकता है और वास्तव में शर्मनाक हो सकता है! बस माफी मांगो और आगे बढ़ो। जब तक आप हंसी नहीं करते, मजाक न करें। तो यह ठीक है। अन्यथा, यह सिर्फ एक अशिष्ट और घृणित इशारा होगा
  • छवि इम्प्रेशस ए गर्ल बाय और स्टिल बी पॉलिटिक चरण 13
    13
    दो सामान्य दोस्त होने का प्रयास करें! शुरुआत में यह इलाज करते हैं जैसे कि यह एक सरल मित्र था। उसे हाथ पर कुछ मुट्ठी, एक पाँच या गले लगाने के लिए डर नहीं। इन चीजों में से कोई भी नहीं होना चाहिए "रोमानी", इसलिए कोई अंतर नहीं होना चाहिए एक बार जब आप संपर्क करना शुरू करते हैं, तो आप रोमांटिक
  • छवि इम्प्रेशस ए गर्ल बाय और स्टिल बी पॉलिटिक चरण 14
    14
    जब आपको लगता है कि आप अगले स्तर पर आगे बढ़ने के लिए पर्याप्त हैं, तो आगे बढ़ें और उन्हें समझें कि आप इसे पसंद करते हैं। फूल लाने के लिए पागलों की शुरुआत मत करो, लेकिन चतुर होने की कोशिश करें। जब आप अकेले और खुश होते हैं, तो उसके खिलाफ अपना हाथ हल्का करो। उसे देखने के लिए देखो कि क्या वह अच्छी तरह से प्रतिक्रिया करता है। अगर यह खुश दिखता है, तो धीरे से अपना हाथ समझो अच्छा हो और कोई समस्या न करें अगर असहज महसूस हो रहा है, तो उसे अकेला छोड़ दें। सबसे अधिक संभावना है कि वह खुश होगी कि आप पहले कदम बनाने के लिए पर्याप्त बहादुर थे, और एक मित्र के रूप में अपने साथी के रूप में आपको देखने के लिए और अधिक सुविधाजनक हो सकता है। अगर यह अभी भी ठीक से प्रतिक्रिया करता है, तो इसे गले लगाओ अगर आपको यह पसंद है, तो वहां से सड़क उतना डाउनहिल है
  • 15
    बहुत आत्मविश्वास मत लो इसका मज़ाक न करें आप उसके लिए अच्छा नहीं होगा
  • टिप्स

    • चीजों को गति देने और इसे अपनी प्रेमिका बनाने के लिए उस पर दबाव न डालें जल्दी करो और सही व्यक्ति के साथ मत रहो।
    • सुनिश्चित करें कि आप अपने आप पर भरोसा करें, हालात चाहे जो भी हो जिस लड़की को आप पसंद करते हैं वह शायद उसी तरह महसूस करेंगे

    चेतावनी

    • किसी लड़की को ऐसा करने के लिए मजबूर न करें जिससे वह नहीं चाहती।
    • सुनिश्चित करें कि आप जिस लड़की को पसंद करें वह वास्तव में आपकी प्रेमिका बनना चाहती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com