निशान को रोकने के लिए कर्लिंग के कारण चेहरे की जलन का इलाज कैसे करें

क्या आप एक विशेष घटना के लिए अपने बाल बांध रहे थे और गलती से आपके चेहरे को कर्लिंग लोहे के साथ जला दिया? निशानों के गठन को रोकने के लिए तत्काल जला करना आवश्यक है - यह जानने के लिए कि कैसे

कदम

ट्राट ए फेशियल बर्न टू कर्निंग आयरन टू स्काइव स्टैंक्ट स्टेप 1
1
जितनी जल्दी हो सके अधिनियम। तुरंत उपकरण बंद कर दें और घाव को ठंडे पानी लागू करें। केवल अपने हाथों को पहले और फिर एक गीला तौलिया का उपयोग करें 1-5 मिनट के लिए जला पर तौलिया झुकाएं जब तक जलन और दर्द न हो जाए इस तरह जला कम गंभीर हो जाएगा।
  • ट्रीट अ चे फेशियल बर्न टू कर्निंग आयरन टू टाईल्स स्कार्स स्टेप 2
    2
    एक निस्संक्रामक लागू करें सुनिश्चित करें कि उत्पाद को जलने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है और इसे सीधे घाव पर लागू किया जा सकता है। यदि आपके घर में कोई भी निस्संक्रामक नहीं है, तो एक दिन में एक खरीद लें।
  • ट्राट ए फेशियल बर्न से कर्लिंग आयरन से स्कैनिंग स्कार्स चरण 3
    3



    अपने बाल कर्लिंग समाप्त करें हालांकि, जला को छूने के लिए बहुत सावधान रहें।
  • ट्राट ए फेशियल बर्न से कर्लिंग आयरन से स्कैनिंग स्कर्स चरण 4
    4
    निस्संक्रामक को लागू करना जारी रखें सुबह में सोने से पहले घाव को कवर करने के लिए पर्याप्त लागू करें और जब भी आपको दर्द महसूस होता है
  • ट्राट ए फेशियल बर्न टू कर्निंग आयरन टू स्कॉटल स्कार्स चरण 5
    5
    जला को छिपाएं जब तक घाव पूरी तरह से चंगा नहीं हो और त्वचा के बाकी हिस्सों के रूप में चिकना हो, concealers (जो अप्रिय प्रभाव पड़ेगा) का उपयोग करने से बचें - बजाय एक प्राइमर नींव का उपयोग करें। जलन त्वचा की बाकी की तुलना में चिकनी और अधिक समान दिखाई देगी और इसलिए कम दिखाई देगी।
  • ट्राट ए फेशियल बर्न से कर्लिंग आयरन से स्कैनिंग स्कार्स चरण 6
    6
    निशान के मामले में, मेडर्मा क्रीम लागू करें। यदि आप इसे तत्काल प्रयोग शुरू करते हैं, तो निशान गायब हो जाएगा। सुबह और शाम को लागू करें जब तक निशान नहीं हो जाता।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com