कैसे फ्रेंच चुंबन करने के लिए

शायद आप इसे सिनेमा में देख चुके हैं या आपने एक किताब में एक विवरण पढ़ लिया है: यह फ्रांसीसी चुंबन है, एक रोमांटिक प्रेम का शाश्वत और भावपूर्ण इशारा। जहाँ भी आप रहते हैं, आप बिना परेशानी वाले समस्याओं के फ्रेंच सीख सकते हैं! फ्रांसीसी चुंबन कैसे सीखने के लिए इस लेख को पढ़ें

कदम

भाग 1

आगे बढ़ो
1
अपने होंठ नरम रखें. एक मुलायम, नरम और अच्छी हाइड्रेटेड मुंह चुंबन के लिए आदर्श है। अपने आप को फेंकने से पहले, यह सुनिश्चित करें कि इन चालियों के लिए वे ठंडा और शुष्क नहीं हैं:
  • कोकोआ मक्खन लागू करें होंठों पर थोड़ी मात्रा वितरित करें और उन्हें एक साथ रगड़ें (यदि आप एक लड़की हैं, तो आप एक रंगीन और स्वाद का चयन कर सकते हैं!)। अपने साथी को चिकनाई से बचने के लिए, आपको कोकोआ मक्खन या कम से कम एक घंटे पहले उसे चुंबन से पहले लागू करना चाहिए।
  • बहुत पानी पी लो सूखी होंठ निर्जलीकरण का एक लक्षण हैं। एक गिलास पानी या दो के साथ आप को 20-30 मिनट के अंदर होंठों के पुनर्जलीकरण को ध्यान में रखना चाहिए।
  • अपने होंठ चाटना यदि आप वास्तव में जल्दी में हैं, तो अपने होंठों पर जीभ को जल्दी से पास करें और उन्हें एक साथ रगड़ें। उन्हें फेंका या तेल दिखने के बिना उन्हें नमी करना चाहिए।
  • 2
    सांस को ताज़ा करें जब आप किसी को चुम्बन करने के बारे में हैं, चाहे वह फ्रेंच चुंबन है या नहीं, तब भारी सांस लेने के लिए अच्छा नहीं है। जैसा कि आपको अपना मुंह खोलना पड़ता है, एक ताजा सांस है विशेष रूप से महत्वपूर्ण। अच्छा दंत स्वच्छता नियमित रूप से अभ्यास करें यदि आप जानते हैं कि आप किसी को चुम्बन करेंगे, अपने दांतों को ब्रश करने के लिए कुछ समय लेंगे या कम से कम पानी के साथ अपना मुंह कुल्ला कर लें।
  • अगर आपको लगता है कि किसी को चुंबन देने का मौका है, तो अपने श्वास को ताज़ा रखने के लिए टकसाल-स्वाद वाले टकसाल या चबाने वाली गमियां लाना।
  • खाना खाने से बचें, जो बाद में खराब खाने या अप्रिय अवशेषों जैसे कि लहसुन, कॉफी, प्याज, दूध और मक्का छोड़ती है। अगर आपको रोमांटिक डिनर में आमंत्रित किया जाता है, तो व्यंजनों को रणनीतिक तरीके से चुनें।
  • 3
    सही समय खोजें एक अच्छा चुंबन - खासकर अगर यह पहला चुंबन है - अंतरंगता की बढ़ती तनाव को कम करके थोड़ा सा बनाया गया है। यह सुनिश्चित करने के लिए सही समय चुनें कि आप और आपके साथी दोनों आप को ले जाने और चुंबन में खो जाने के लिए तैयार हैं। सही समय कब है? यह विशिष्ट स्थिति पर निर्भर करता है, लेकिन ध्यान रखने के कुछ संकेत हैं:
  • आपके पास पूरी गोपनीयता है चाहे आप बालकनी में हों या पार्क में बैंच पर बैठे हों, आपको किसी को दखल देने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं होगी।
  • दूसरा व्यक्ति विशिष्ट सिग्नल भेजता है, उदाहरण के लिए वह अपनी आँखें बंद कर देता है, अपने होंठ को हल करता है या धीरे-धीरे आपसे संपर्क करता है चाहे आप एक लड़के या लड़की को चुंबन दे रहे हों, आपकी शरीर की भाषा आपको सटीक पल की निश्चितता देनी चाहिए जो आपको करना है।
  • नियुक्ति बहुत अच्छी तरह से चला गया। कार या पोर्च एक अच्छा रात चुंबन का आदान-प्रदान करने के लिए अच्छे स्थान हैं, प्रिंग आँखों से दूर।
  • यह करने के लिए सिर्फ सही बात है अगर आपको लगता है कि किसी को चुम्बन करने की जरूरी आवश्यकता है, तो डरो मत और कोशिश करें यदि आपको पता चल जाए कि अन्य व्यक्ति आपकी भावनाओं को साझा नहीं करता है, तो आपको अब भी किसी भी शर्मनाक या असुविधाजनक परिस्थितियों के लिए तैयार रहना चाहिए।
  • पूछो। यदि आप निश्चित नहीं हैं कि अन्य व्यक्ति आपके लिए कुछ महसूस कर रहा है, तो विषय खोलें। पहले चुंबन के लिए अनुमति प्राप्त करना बेहतर है, हालांकि, भद्दे से, और आत्मविश्वास से आगे बढ़ने के बजाय उस विशेष व्यक्ति (उस जोखिम के साथ जो वह कोई दिलचस्पी नहीं है) चुंबन करने का अवसर खोने के बजाय जोखिम को जारी रखे।
  • 4
    दृश्य संपर्क स्थापित करें दृढ़ता से अपने साथी को ठीक करें यदि आप अपने इरादों को स्पष्ट रूप से स्पष्ट करना चाहते हैं, धीरे धीरे अपने होंठों पर अपनी आंखों को स्थानांतरित करें, फिर उसे आंखों में देखने के लिए वापस लौटें। आप कुछ सेकंड के लिए भी नीचे देख सकते हैं, इससे पहले कि आप अपनी आँखों में खुद को खोने के लिए वापस आ सकते हैं: यह उसे दिखाने के लिए एक बहुत ही प्यारा तरीका है कि आप उसकी भावनाओं से अभिभूत हैं जिन्हें आप अपनी दृष्टि में महसूस करते हैं।
  • जो लड़कियां अधिक चुलबुला दिखना चाहती हैं वे अपनी आँखों को कम कर सकते हैं और फिर धीरे-धीरे आंखों के कोमल आंदोलन के साथ इसे बढ़ा सकते हैं।
  • 5
    आप मुस्कान। यदि आप वास्तव में आप के सामने उन चुंबन की संभावना पर उत्साहित हैं, यह दिखाओ! एक मुस्कुराहट स्थिति को लापरवाह और मजेदार बना देता है, जिससे आप शांतिपूर्ण और शांत वातावरण बना सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आपका मुस्कान मीठा और ईमानदार है, ज़ोरदार नहीं, खींचा या परेशान नहीं है। जब आप इस व्यक्ति की कंपनी में हों तो अपने आप को खुश रखें। जैसा कि आप मुस्कुराते हैं, उसे देखने के लिए वापस आने से पहले कुछ सेकंड के लिए अपनी आँखों को देखने या अपनी आँखें कम करने की कोशिश करें
  • आप दांतों को दिखाने के बजाय आधे-बंद होंठों के साथ मुस्कुराहट का विकल्प चुन सकते हैं, क्योंकि यह रोमांटिक रवैया के बजाय अधिक अनुकूल लगता है।
  • 6
    शारीरिक संपर्क की शर्मिंदगी एक दूसरे पर हमला करता है मुस्कुराहट और रोमांटिक दिखने के बाद, आप यह तय कर सकते हैं कि इस व्यक्ति को इससे पहले छूए बिना या पहले एक भौतिक संपर्क स्थापित किए बिना उसे चूमना है या नहीं। हो सकता है कि जब आप उसके बगल में बैठ जाएं, तो आप उसके हाथ से उसके पैर को छू सकते हैं, आप उसे हाथ से पकड़ सकते हैं, उसके हाथ उसके घुटने पर रख सकते हैं, उसके हाथ को टैप कर सकते हैं या बस स्नेह का संकेत दिखा सकते हैं। यदि आपने पहले इसे अपने होंठ पर चूमा है, तो भौतिक अवरोध को तोड़ने से आपको प्राकृतिक दिखाई पड़ सकता है: आपको इसे चुंबन से पहले स्पर्श करने का प्रयास करना चाहिए ताकि आप दोनों सहज महसूस कर सकें।
  • आप भौतिक अवरोध को भी तोड़ सकते हैं जब आप दूसरे व्यक्ति को चुम्बन करने के लिए दृष्टिकोण करते हैं यदि आप खड़े हैं, तो आप उसके हाथ, गर्दन या कंधे को छू सकते हैं यदि आप बैठी हैं, तो आप उसके पीछे हाथ डाल सकते हैं। याद रखें, वास्तव में लड़कियों को जीवन के लिए लिया जा रहा है!
  • 7
    आगे बढ़ो जब सही लगता है, अपने आप को फेंक दो! सामान्य तौर पर, आपको धीरे-धीरे आगे बढ़ना चाहिए - संभवतः - दूसरे व्यक्ति को नहीं कहना है, लेकिन ऐसा नहीं करने के लिए पल के वातावरण को कम करना। जब आपको लगता है कि यह सही समय है, तो संपर्क करें और जब आपका चेहरा उसके कुछ इंच से होता है, तो आप उसे धीरे से उसके सिर को चूमने के लिए मोड़ सकते हैं
  • इसे आसान ले लो एक नरम दृष्टिकोण तनाव को पिघला देता है और अगली कड़ी के लिए एक प्रस्ताव है। दूसरे व्यक्ति को सहमति या नहीं करने का अवसर दें। जब आप देखते हैं कि आप संपर्क करते हैं, तो यह आपके पास आ सकता है, इसलिए आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप अपने सिर को टकराने से रोकने के लिए धीरे-धीरे आगे बढ़ें।
  • 8
    धीरे-धीरे सिर को एक तरफ से मोड़ो, जिससे नाक टकराए नहीं। दूसरे व्यक्ति को इसे विपरीत दिशा में घुमाएं यहां तक ​​कि अगर आप चाहते हैं कि सब कुछ सही हो, तो बहुत परेशान न हो। आप अपनी नाक में पकड़े बिना, एक आरामदायक स्थिति सहज रूप से पा सकेंगे।
  • फिल्मों से आप क्या कह सकते हैं, इसके विपरीत, धीमी गति में ऐसा नहीं होना चाहिए। इसे पूरी तरह से करने के बारे में चिंता न करें: आपके पास दोनों के लिए सबसे आरामदायक स्थान ढूंढने के लिए बहुत समय होगा।
  • 9
    संपर्क के ठीक पहले ही अपनी आँखें बंद करें दिनचर्या चुंबन आम तौर पर बेईमानी और झूठ के साथ जुड़ा हुआ है। उन्हें साथी पर ध्यान केंद्रित करने और होंठों के बीच संपर्क का आनंद लेने के लिए बंद रखें। अपनी आंखों को बंद करने से आपको अपने आप को विचलित करने के बजाय पल में रहने में मदद मिलती है: उन्हें खोलना, आप वातावरण को तोड़ सकते हैं
  • आप चुंबन के अंत में बाद में उन्हें फिर से खोल सकते हैं
  • 10
    अपने मुंह को ऐसी स्थिति में रखें जो चुंबन के पक्ष में है अपने होंठों को आगे बढ़ने से बचें, कठोर, जैसे कि आप अपनी दादी को चुम्बन करने के बारे में - साथ ही अनगिनत भावनाओं का संचार करने के लिए, आप अपने साथी को फ्रांसीसी चुंबन के लिए उपलब्ध होने से रोकेंगे। दूसरी तरफ, मुंह को पूरी तरह से बंद रखा गया और अभी भी स्थिरता एक उदासीनता को व्यक्त करता है। यहां एक अच्छा मध्य मैदान है:
  • अपने होठों को थोड़ी ही रक्षा करें मांसपेशियों के तनाव के थोड़ा संकेत के साथ थोड़ा आगे बढ़ें।
  • अपने मुंह को थोड़ा खोलें पूरी तरह से खुले मुंह में चुंबन पर आक्रामक रूप से चिपकने के बजाय, अपने होंठ थोड़ा अधोलोक रखो ताकि आपकी जीभ उन दोनों के बीच पर्ची कर सकती है।
  • भाग 2

    एक असली विशेषज्ञ के रूप में फ्रेंच चुंबन
    1
    अपने साथी के उन लोगों पर अपने होंठ रखो जो कल्पना करता है कि आपका मुंह पंख है: तो आप फ्रेंच चुंबन में लॉन्च करने से पहले उत्तेजना और उम्मीदों में वृद्धि करेंगे। आप यह भी स्पष्ट करेंगे कि आप सीधे बिना चुंबन के अलावा अधिक चाहते हैं।
    • अपनी गति धीमी रखें फास्ट और लाइट चुंबन को स्वैप करने के लिए वही कामुकता नहीं है, जितनी अधिक आराम वाले। जैसा कि आप दुनिया में हर समय के रूप में रहो। गति बढ़ना चाहिए



  • 2
    जमीन की जांच करें भाषा के इस्तेमाल के बिना चूमा जाने के बाद, आप दूसरे व्यक्ति को यह समझ सकते हैं कि आप आगे जाने के लिए तैयार हैं। सामान्य तौर पर, अगर यह आपका पहला चुंबन है, तो आप धीरे-धीरे चलना चाहिए यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप समय नहीं लेते हैं यह सुनिश्चित करने के लिए कि फ्रांसीसी चुंबन के लिए यह सही समय है, निम्नलिखित लक्षणों की जांच करके अपने साथी की उपलब्धता का परीक्षण करें:
  • अन्य लोगों को भाषा से संपर्क करने का पहला प्रयास करने के लिए आमंत्रित करने के लिए अपना मुंह खोलें।
  • अपने होंठ के बीच दूसरे व्यक्ति के निचले होंठ को निचोड़ें और जीभ के टिप को हल्के से स्पर्श करें आंदोलन को नरम और तेज होना चाहिए, ताकि संपर्क एक सेकंड से कम हो। यदि अन्य व्यक्ति दिलचस्पी है, तो वह प्रतिपूर्ति करने में सक्षम होगा।
  • वापस जाने के लिए पता करें यदि आपका साथी वापस नहीं आता है, तो नियमित चुंबन पर वापस जाएँ नाराज़ मत बनो और उसे दोषी महसूस न करें।
  • 3
    भाषा के साथ एक्सप्लोर करें यदि अन्य व्यक्ति दिलचस्पी लेता है, तो आगे बढ़ो और असली फ्रेंच चुंबन के साथ शुरू करें याद रखें: चलती भाषा और हल्का स्पर्श धीरे धीरे अपनी साझेदार के मुंह में अपनी जीभ को स्लाइड करें, यदि आप इसे पसंद करते हैं, तो थोड़ा आगे बढ़ें। आप इसे अपनी जीभ पर या उसके नीचे आराम से शुरू कर सकते हैं, शायद अगर आप निडर महसूस करते हैं तो इसे परिपत्र गति में चलाना हालांकि, वायुमंडल को तोड़ने के क्रम में, सुनिश्चित करें कि दूसरे व्यक्ति सकारात्मक प्रतिक्रिया दें और बदले में आपकी सहायता करता है। फ्रांसीसी चुंबन की खोज करते समय कुछ बातें ध्यान में रखनी हैं:
  • खेलें। दूसरे व्यक्ति के हल्के ढंग से स्पर्श करने के लिए अपनी जीभ आगे बढ़ाएं, फिर इसे वापस खींचें, उसे अगली चाल बनाने के लिए आमंत्रित करें।
  • भाषा तंत्रिका अंत से भरे हुए हैं, इसलिए साधारण स्पर्श बहुत सुखद है
  • बहुत गहरी मत जाओ शुरुआत में सतह पर रहते हैं अपने साथी की लय का पालन करें
  • 4
    सांस लेते हैं। जब चुंबन एक लंबे समय तक रहता है, तो यह सांस को वापस पकड़ने के लिए हो सकता है हालांकि, श्वास लेने बहुत रोमांटिक नहीं है। नियमित रूप से सांस लेने की कोशिश करें एक बार जब आप सही लय पाते हैं, तो आपको उस विशिष्ट संयोजन को खोजने में सक्षम होना होगा जो आपको चुंबन के प्रवाह को बिना बाधित करने की अनुमति देगा। यहां बताया गया है कि कैसे:
  • जब आप चुंबन करते हैं तो अपने नाक के साथ छोटे साँस लें
  • किसी दूसरे व्यक्ति को आँख में देखकर और मुस्कुराते हुए, कुछ सेकंड के लिए रुकने से डरो मत। यहां तक ​​कि एक ब्रेक बहुत सेक्सी हो सकता है। दूर चले जाएं कि मोर्चों को स्पर्श करें, आंखों के संपर्क और मुस्कुराहट रखें।
  • सुरक्षा प्राप्त करके, आप अपने मुंह से साँस लेने की कोशिश कर सकते हैं। श्वास साझा करना रोमांटिक हो सकता है (लेकिन हर कोई इसे पसंद नहीं करता है)
  • भाग 3

    उन्नत तकनीकों
    1
    एक मिश्रण बनाओ चुंबन बर्फ के टुकड़े की तरह हैं: दो समान हैं नहीं हैं जब आप इस तरह से चुंबन करना सीखते हैं, तो आप हर बार ऐसा करने के लिए परीक्षा लेंगे, लेकिन आपको इसे और अधिक रोचक बनाने के लिए बचना चाहिए। आपको थोड़ी देर में कुछ एक बार बदलने की कोशिश करनी चाहिए, ताकि एकरसता में न पड़े। विविधताएं दर्ज करें जब आप अधिक आरामदायक महसूस करते हैं यहां कुछ विचार हैं:
    • स्पीड। चुंबन की गति को बदलना आपके साथी को डराने के बिना कुछ अलग करने का प्रयास करने का एक शानदार तरीका है। धीमी चुंबन पर एक विशेषज्ञ बनने के बाद, कुछ सेकंडों में तेजी लाने की कोशिश करें: आप दोनों सांस से बाहर होंगे!
    • गहराई। सतह से गहरे चुंबन तक स्विच करें या, यदि आप थोड़ा खेलना चाहते हैं, तो सबसे सतही चुंबन पर वापस जाएँ
    • दबाव। भाषा के साथ और अधिक अभ्यास करें, बस इसे प्रेरित करने के लिए आग्रह करें और जारी रखें, अगर आप अपने साथी को अच्छी तरह से जानते हैं और आप उसे परेशान नहीं करना जानते हैं।
    • दांत। आप दूसरे व्यक्ति के होठों पर पपड़ी कर सकते हैं, लेकिन धीरे से प्रयास करें और फिर से करने से पहले उसकी प्रतिक्रिया को समझें। पता है कि हर कोई प्यार करता है काटने नहीं।
  • 2
    अपने हाथों को विनम्र ढंग से उपयोग करें, खासकर पहले चुंबन के दौरान। लेकिन अपने पक्षों पर उन्हें कठोर रखने से बचें पार्टनर को छूकर आप अपने बीच अधिक अंतरंगता बना सकते हैं। फ्रांसीसी चुंबन के दौरान अपने हाथों का उपयोग करने के बारे में आपको यह जानने की आवश्यकता है:
  • एक सामान्य नियम के रूप में, अपने हाथों को अपने कूल्हों पर रखकर और धीरे-धीरे अपने चेहरे पर और अपने बालों में आगे बढ़कर शुरू करें
  • उसे समझने के लिए उसकी पीठ को दबाएं कि आप अपनी कंपनी में सहज महसूस करते हैं।
  • उसे उसके चेहरे और गर्दन पर आराम से उसके हाथों का समर्थन करें।
  • अगर आप क्लासिक पर जाना चाहते हैं, तो आप इसे गले लगा सकते हैं
  • 3
    उसकी शारीरिक भाषा पढ़ें हर कोई अलग तरह से चुंबन करता है और हर कोई एक ही चीज़ पसंद नहीं करता है एक अच्छा चुंबन तब होता है जब आप महसूस करते हैं, आप देते हैं और प्राप्त करते हैं, आप अन्य व्यक्ति की उम्मीदों पर ध्यान देते हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह सुनिश्चित करना है कि साथी चुंबन और भावनात्मक इशारों के साथ आसानी से है
  • हर किसी को प्यार नहीं किया जा रहा है उसी तरह चूमा, इसलिए यदि आपके पिछले साझेदार को वरीयता मिल सकती है, हो सकता है कि वर्तमान में और अधिक पसंद आए। आपको संकेतों को पढ़ना और उस शैली के अनुकूल होना चाहिए जो दोनों को आसानी से जोड़ता है
  • अगर आपका साथी आपको अस्वीकार करता है या आपको सहज नहीं लगता है, तो आपको धीमा करने और कुछ और प्रयास करने की आवश्यकता है।
  • दूसरे व्यक्ति को आपसे चूमने दो, हमेशा दोनों के कल्याण और आराम का सम्मान करें।
  • संकेतों पर ध्यान दें जो आपको प्रकट कर सकते हैं यदि आपके साथी को कोई विशेष इशारा पसंद है। अगर यह उल्लास या moans, यदि यह अधिक से अधिक आपके चुंबन का जवाब है, तो आप सही रास्ते पर हैं
  • 4
    अभ्यास। एक अच्छा फ्रेंच चुंबन, किसी भी चुंबन की तरह, अभ्यास की आवश्यकता है जितना अधिक आप एक व्यक्ति को चुम्बन करते हैं, जितना अधिक आप एक ऐसी शैली ढूंढ पाएंगे जो दोनों के अनुरूप होगा। सिर्फ इसलिए कि पहला चुंबन असाधारण नहीं था इसका मतलब यह नहीं है कि आप पा सकते हैं, धैर्य से, एक लय जो दोनों को संतुष्ट करता है।
  • अपने आप को बहुत गंभीरता से न लेने की कोशिश करें अगर कुछ काम नहीं करता है, तो हंसने के लिए ठीक है, हो सकता है कि माफी मांगें और फिर से प्रयास करें। यदि आप हताश साबित होते हैं, हालाँकि, आप स्थिति बिगड़ते जोखिम और ऐसा करने का कोई कारण नहीं है।
  • पहला चुंबन, आमतौर पर, साथ ही पहली बार आप प्यार करते हैं, रोमांचक नहीं हैं आनन्द का एक हिस्सा सुधार रहा है - एक साथ।
  • 5
    आप जो सुनते हैं, उससे बात करें, अपने साथी को प्रतिक्रिया दें अगर आपको यह पसंद नहीं है, तो इसे बताएं, लेकिन यह बताएं कि एक नाजुक दृष्टिकोण: रचनात्मक आलोचना प्रदान करें और प्रशंसा के साथ इसे संतुलित करें उसी तरह, यदि आपका साथी ईमानदार और ईमानदार है, तो आपको बुरी तरह प्रतिक्रिया करने या इसे लेने की ज़रूरत नहीं है, अन्यथा आप भविष्य में आपके साथ संचार से बचने का जोखिम उठाते हैं।
  • यहां तक ​​कि अगर चुंबन बुरा है, इस घटना पर एक साथ हँसते हुए अभी भी महान अंतरंगता का एक संकेत होगा महत्वपूर्ण बात यह है कि आप ईमानदार हैं कि आप कैसा महसूस करते हैं और आप क्या सुधार करना चाहते हैं।
  • आप को भी संवाद करना चाहिए, पार्टनर को बताइए कि आप इसे आकर्षक कैसे खोजते हैं, आप इसे कितना पसंद करते हैं। यदि आप महसूस कर सकते हैं कि आप उसके साथ कितने खुश होंगे, फ्रेंच चुंबन अधिक प्राकृतिक हो जाएगा
  • टिप्स

    • चुंबन की अवधि पर भी कोई नियम नहीं है जब तक आप थक नहीं जाते तब तक जारी रखें! चुंबन के बीच, एक होंठ चूसने से कुछ नया परिचय शायद आपको सांस ले जाने के बाद खुद को चुंबन मिलेगा
    • सक्रिय रहें पार्टनर के कार्यों का उत्तर दें और प्राप्त करें "आदेश" तुम भी होठों और जीभ के आंदोलनों के संबंध में अगर आपको असहज महसूस होता है, तो अपने होंठ को वापस खींचने या बंद करने के बारे में चिंता न करें आपका साथी समझ जाएगा, अगर वह आपके बारे में परवाह करता है
    • यदि आपकी लवण प्रचुर मात्रा में है, तो चुंबन में दखल के बिना समय-समय पर निगल लें क्या आप नहीं कर सकते? एक पल के लिए वापस खींचो अपने साथी को आश्वस्त करने के लिए मुस्कान, एक ब्रेक ले लो और उसे पूरी भावना से चुंबन दें

    चेतावनी

    • अपने आप को उन अनुरोधों के सामने खड़े रहें जो आपको स्वीकार नहीं करते हैं यह कानूनी नहीं है!
    • फ्रेंच चुंबन संक्रामक रोगों जैसे कि हरपीज और मोनोन्यूक्लियोसिस के संचरण का कारण हो सकता है।
    • यदि आप दोनों उपकरण लाते हैं, तो आप अभी भी चुम्बन कर सकते हैं, लेकिन सावधान रहें कि खुद को चोट न दें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com