फैन कार्ड कैसे खोलें

ट्रिक्स और कार्ड गेम सैकड़ों वर्षों के लिए एक रोमांचक शख्सियत का प्रतिनिधित्व करते हैं। चाहे आप अपने लिविंग रूम में या लास वेगास में एक पोकर मेज के सामने दोस्तों और परिवार के साथ समय व्यतीत कर रहे हों, कार्ड गेम के दौरान कुछ महान मनोरंजन के लिए कुछ गुर करना हमेशा अच्छा होता है यदि आप कुछ जादू या कार्ड चाल जानने में रुचि रखते हैं, तो जानने के लिए कि प्रशंसक कैसे बनाना है, इसे शैली में हासिल करने में सक्षम होना जरूरी है। प्रशंसक कार्ड खोलने का मतलब है कि वे सभी एक हाथ से एक पंखे बनाते हैं, ताकि वे सभी एक ही समय में दिखाई दे सकें। आम तौर पर किसी अन्य प्रतिभागी के लिए एक चाल या गेम के लिए एक या अधिक कार्ड चुनने के लिए इसे क्रियान्वित किया जाता है

कदम

विधि 1

दो हाथों के साथ प्रशंसक कार्ड खोलें
1
कठोर बिना बाएं हाथ के अंगूठे और अंगुलियों के बीच कार्ड के डेक को पकड़ो। अपने बाएं हाथ को रखें जैसे कि आप अपने अंगूठे के पास एक गिलास पानी पकड़ रहे थे। अंगूठे और तर्जनी के बीच डेक रखें, इसे फ्लैट का सामना करना पड़ता है। सूचकांक और डेक के निचले भाग के बीच स्थित। मध्य उंगली की नोक डेक के निकट दायें कोने के संपर्क में होनी चाहिए और सूचकांक इसके बगल में होना चाहिए। डेक को कसने के बिना पकड़ो, अपने अंगूठे को शीर्ष पर रखकर, नजदीकी किनारे पर आधे रास्ते के बारे में टिप के साथ।
  • बाएं हाथ या दहिने हाथ के होने से कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन यदि आप अपने बाएं हाथ से कार्ड छोड़ना जारी रखते हैं, तो आप अपने दाहिने हाथ का उपयोग करने की कोशिश कर सकते हैं
  • 2
    कार्ड थोड़ा झुकाएं डेक के ऊपर थोड़ा-सा ले जाएं ताकि ऊपर दिए गए कार्ड नीचे दिए गए कार्ड के दाहिने किनारे हों। इस प्रकार इस प्रकार का कोण बनाया जाता है, कार्ड को समान रूप से प्रशंसित करने की अनुमति मिलती है, भले ही थोड़ा अभ्यास के बाद यह कदम कम महत्वपूर्ण हो।
  • 3
    सही अंगूठे के साथ एक प्रशंसक बनाओ। डेक के बायीं किनारे पर दाएं अंगूठे लाओ और इसके साथ पंख के आकार का कार्ड ले जाएं, उन्हें बाएं अंगूठे के चारों ओर घूर्णन करें। अपने अंगूठे के साथ मामूली दबाव डालना, पर्याप्त प्रकाश ताकि कार्ड छोटे बवासीर बनाने के लिए एक साथ समूह के बजाय एक समान पंखे में खुल जाए। आदर्श रूप से आपको कार्ड के साथ प्रशंसक पूरा करना चाहिए, जो पूरे 180 सेमी अर्ध-मंडल का निर्माण करते हैं।
  • आप अपने अंगूठे के बजाए अपने दाहिने हाथ की उंगलियों का उपयोग कर सकते हैं
  • आप इस आंदोलन को पिछले कार्ड से कार्ड के डेक के अलग होने के रूप में सोच सकते हैं। यदि संपूर्ण डेक एक साथ चलता है, तो इसे कम तंग रखें या कार्ड को खोलते समय सही अंगूठे को ऊपर की तरफ खींचने की कोशिश करें।
  • 4
    अभ्यास। संदिग्धों का मानना ​​है कि कार्ड के प्रशंसक बनाना बच्चे का खेल है, लेकिन उन्होंने ऐसा करने में कई घंटे बिताए हैं। जब तक आप प्रशंसक कार्ड आसानी से और समान रूप से नहीं खोल सकते तब तक अभ्यास जारी रखें। जैसे ही आप अनुभव प्राप्त करते हैं, गति बढ़ाते हैं, लेकिन आंदोलन के अनुग्रह और तरलता को तोड़ने के लिए इतनी जल्दी नहीं बनें।
  • डेक को बदलें यदि कार्ड अधिक आसानी से प्रशंसित हो। तैयार कार्ड कम तरल पदार्थ चलाना पड़ सकता था
  • 5
    अपने दाएं हाथ से कार्ड स्वाइप करते हुए अपने बायीं कलाई ऊपर की तरफ बढ़ें इस उन्नत तकनीक की कोशिश करें ताकि जिस गति से कार्ड प्रशंसित हो सके। कलाई ऊपर की तरफ के साथ, अंगूठे के साथ कार्ड को कम करते समय, उन्हें बाएं हाथ से एक साथ बढ़ाएं
  • 6
    अभ्यास एक हाथ से समापन अपने मुफ़्त हाथ से पंखे को बंद करना आसान है, कार्ड को उसी दिशा में ले जाने के लिए प्रशंसक के रूप में ढेर को ढंकना। अधिक उन्नत तकनीक के लिए, कार्ड को पकड़ने वाले उंगलियों के साथ प्रशंसक को बंद करने का अभ्यास करें। इस तकनीक को नियंत्रित करने में सक्षम होने के लिए, आपको अपनी उंगलियों को कभी-कभी कार्ड के पीछे स्लाइड करना पड़ सकता है और इससे पहले कि आप इसे सुरक्षित रूप से कर सकते हैं और इसे गिरने के बिना कर सकते हैं, आपको एक अच्छा सौदा अभ्यास प्राप्त करना पड़ सकता है।
  • विधि 2

    एक हाथ से प्रशंसक कार्ड खोलें
    1



    शुरूआत में आधा डेक के साथ प्रयास करें प्रशंसक सबसे आसानी से लगभग डेढ़ डेक के साथ बनाया जाता है, हालांकि थोड़ा अभ्यास के साथ, पूरे डेक का उपयोग किया जा सकता है। तो आधे गुच्छा के साथ अभ्यास करने के लिए सलाह दी जाती है।
    • इस प्रकार का पंखा दो हाथों से बना हुआ है और यह इस विधि के साथ थोड़ी `परिचितता हासिल करने के लिए उपयोगी हो सकता है।
    • जब आप इस प्रकार के प्रशंसक में एक विशेषज्ञ हैं, तो डेक को दो में विभाजित करने और दो हिस्सों का उपयोग करने का प्रयास करें, एक ही समय में प्रत्येक हाथ के साथ एक प्रशंसक बनाने की कोशिश करें।
  • 2
    प्रमुख हाथ से डेक को पकड़ो एक आदेश स्टैक में कार्डों को समूह बनाएं। डेक को पहले और पांचवें उंगलियों के साथ दो विपरीत दिशाओं पर रखें। तीसरी और चौथी अंगुलियां एक छोटी सी तरफ और अंगूठे को दूसरे छोटे पक्ष पर रखें। प्रत्येक अंगुली को डेक की पूरी चौड़ाई को कवर करना चाहिए और थोड़ा आगे निकलना होगा। अपने हाथ को चारों तरफ घुमाएं ताकि डेक खड़ी हो जाए, अंगूठे के ऊपर के किनारे के साथ।
  • इस पकड़ को सुरक्षित होना चाहिए ताकि आप अपना अंगूठा उठा सकें और कार्ड छोड़ने के बिना किसी भी दिशा में डेक को घुमाए।
  • निचले बाएं कोने में अपने अंगूठे के साथ आप सीधे नीचे वर्णित स्थिति में कूद सकते हैं। हालांकि, यदि आप कार्ड के साथ खेलने के लिए और अधिक उन्नत चाल और इशारों को सीखने की योजना बनाते हैं तो कसरत करने के लिए यह एक अच्छी शुरुआत की स्थिति है।
  • 3
    अपने अंगूठे को उठाएं और डेक की तरफ झुकाएं अपने अंगूठे को शीर्ष किनारे से निकालें डेक को बाहर की तरफ झुकाएं, आपसे दूर, और तीसरी और चौथी अंगुलियों को नीचे की ओर ले जाने के लिए गुना करें
  • 4
    निचले बाएं कोने में अपने अंगूठे को रखें, दूसरी उंगलियों को ले जाना। यह डेक की ऊपरी सतह के निचले बाएं कोने में है, जो आपके निकटतम एक है। अंगूठे की स्थिति में होने पर, पक्षों से पहले और पांचवें उंगलियां दूर ले जाती हैं, जिससे उन्हें नीचे की ओर बढ़ जाती है ताकि सभी चार उंगलियों नीचे से डेक का समर्थन करें। पहली उंगली के आंदोलन को सिंक्रनाइज़ करते हुए कार्ड छोड़ने के लिए कुछ अभ्यास की आवश्यकता हो सकती है।
  • अंगूठे की लंबाई के आधार पर, आप अपने अंगूठे को डेक के शीर्ष पर पेपर के बायीं किनारे पर 2.5 सेमी से कम जगह देना पसंद कर सकते हैं। निचले कोने से अपने अंगूठे को ऊपर पेपर के केंद्र के करीब लेना एक सामान्य गलती है, इसलिए ध्यान केंद्रित करें।
  • यदि आप अपने बाएं हाथ के डेक को पकड़ते हैं, तो अपने अंगूठे को नीचे दाएं कोने में रखें।
  • 5
    अपने अंगूठे और उंगलियों को विपरीत दिशाओं में बढ़ाएं अपने अंगूठे के दक्षिणावर्त और दूसरे चार उंगलियों को विपरीत दिशा में घुमाकर पंखे कार्ड खोलें (यदि आप अपने बाएं हाथ के साथ डेक पकड़ते हैं तो दिशा में उल्टा)। यदि आप इशारा जल्दी से करते हैं, तो कार्ड अधिक आसानी से प्रशंसित होंगे।
  • आप इस आंदोलन के बारे में सोच सकते हैं "पॉप" अंगूठे के खिलाफ चार अंगुलियों का
  • जब प्रशंसक पूरा हो जाता है, अंगूठे के नीचे हाथ का मांसल भाग आपको कार्ड पकड़ने में मदद करेगा
  • 6
    जनता को अव्यवस्थित करें एक बार जब आप इस आंदोलन को हासिल कर लेते हैं, तो अपनी चाल में इसका उपयोग करके प्रतिष्ठा के कुछ युगों की कोशिश करें।
  • प्रशंसक बनाने से पहले चुपके से डेक के ऊपर आधा हटाना आपको एक प्रशंसक प्राप्त करने की अनुमति देता है जो आपको एक पूर्ण डेक के साथ मिलेगा और एक कार्ड को चुनने से पहले कार्ड को चुनने से रोक देगा।
  • दर्शकों के बीच चुने हुए व्यक्ति के चेहरे के सामने सीधे खड़े कार्ड के प्रशंसक को पकड़ो। यह उसे विचलित करेगा, जबकि दूसरी तरफ, डेक के दूसरे आधे से आवश्यक हेर-फेर करना होगा।
  • टिप्स

    • सर्वोत्तम परिणाम प्राप्त करने के लिए, थोड़े से इस्तेमाल किए गए डेक का उपयोग करें या इसे नरम करने के लिए 20 बार कार्ड (शायद कोई फिल्म देखकर) को मिलाकर एक ब्रांड का उपयोग करें। जब आप अधिक अनुभवी होते हैं, तो आप अपने लिए यह तय कर सकते हैं कि क्या आप अपने पहना डेक का प्रयोग करना बेहतर है, जैसा कि आप अच्छी तरह जानते हैं, एक पूरी तरह से नया या मध्य जमीन।

    चेतावनी

    • फाड़ किनारों या चिपचिपा स्पॉट के साथ डेक से बचें। कम महंगे डेक भी निम्न गुणवत्ता के होते हैं और हेरफेर करने में अधिक कठिन होता है।
    और पढ़ें ... (7)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com