सेलफोन के लिए एक चार्जिंग स्टेशन में प्लास्टिक की बोतल कैसे बदलनी है

अगर आप अपने मोबाइल फोन (या कोई अन्य इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस) खाली नहीं हैं या इसे लोड करते समय शेल्फ को गिरने के जोखिम को चलाने के लिए नहीं चाहते हैं, तो आपको उस उपकरण की आवश्यकता है जो इसे सुरक्षित रखती है एक सरल समाधान के साथ जो आप यहां पा सकते हैं, एक सौंदर्य उत्पाद की एक बोतल काट दिया जाता है ताकि बिजली के आउटलेट के निकट लटका एक कंटेनर तैयार किया जा सके और जो आपके फोन को सुरक्षित रूप से रखता है आप भी इसी तरह के उपकरण खरीद सकते हैं, लेकिन यह स्वयं करना ज्यादा मज़ेदार, सस्ता है और यह सुनिश्चित करता है कि आप उस चीज़ का उपयोग कर सकते हैं जिसे आप शायद दूर फेंक देते।

कदम

एक फोन चार्जिंग स्टेशन चरण 1 में एक प्लास्टिक की बोतल चालू शीर्षक वाली छवि
1
आपके द्वारा तैयार किए गए उपयुक्त आकार के सौंदर्य उत्पाद की बोतल खोजें यह आपके फोन को पकड़ने के लिए काफी बड़ा होना चाहिए। आकार की जांच करने के लिए बोतल के बगल में फोन डालें, किनारों को फोन के मुकाबले व्यापक होना चाहिए।
  • उपयुक्त बोतलें लोशन, शैम्पू और कंडीशनर के रूप में हो सकते हैं, जब तक कि वे बहुत बड़े होते हैं और बहुत अधिक गोल से अधिक दो पक्षों पर फ्लैट होते हैं।
  • एक फोन चार्जिंग स्टेशन चरण 2 में एक प्लास्टिक की बोतल चालू शीर्षक वाली छवि
    2
    शेष उत्पाद के किसी भी निशान को हटाने के लिए बोतल को अच्छी तरह से साफ़ करें। डिश डिटर्जेंट की एक बूंद के साथ गर्म पानी का उपयोग करें यह अच्छी तरह से दो बार रगड़ें, फिर इसे बार-बार कुल्ला। आगे बढ़ने से पहले डिश रैक में उल्टा होने दें।
  • आप इसे काटने के बाद किसी भी शेष सौंदर्य उत्पाद को समाप्त कर सकते हैं।
  • एक फोन चार्जिंग स्टेशन चरण 3 में एक प्लास्टिक की बोतल चालू शीर्षक वाली छवि
    3
    बोतल पर रेखा खींचें जहां आपको कटौती की आवश्यकता होगी। बोतल के पीछे बिजली के आउटलेट के पास दीवार पर लटका करने के लिए संभाल बनना होगा, जबकि सामने के हिस्से को उच्च स्तर में कटौती करना होगा ताकि वह कंटेनर में रखे जाने पर फोन को गिरने से रोक सके। व्यवहार में, बोतल के सामने एक सीधी रेखा खींचना और पीठ पर एक बड़े "पर्वत", जो बोतल गर्दन के आधार पर है।
  • अंक बनाने के लिए मार्कर, पेन या अन्य ड्राइंग टूल का उपयोग करें।
  • एक फोन चार्जिंग स्टेशन चरण 4 में एक प्लास्टिक की बोतल चालू शीर्षक वाली छवि
    4
    कंटेनर के आकार को काटें आप इसे कैंची या कटर के साथ कर सकते हैं जब आप घुमावदार भागों काटते हैं, तो संभव के रूप में किनारों को चिकना बनाने का प्रयास करें अनियमित भागों फ़ाइल करें
  • एक फोन चार्जिंग स्टेशन चरण 5 में एक प्लास्टिक की बोतल चालू शीर्षक वाली छवि



    5
    पिछलग्गू कटौती यह वह हिस्सा है जो हुक पर लटकाएगा। छेद को काटें, उस कंटेनर के ऊपर और उस स्थान के बीच बहुत सी स्थान छोड़कर, ताकि फांसी पर बने रहने के लिए पर्याप्त शक्ति हो। (यह हिस्सा कम से कम 5 सेमी चौड़ा होना चाहिए, यदि नहीं तो) यदि आपके पास एक बड़ी छलनी है, तो आप इसे क्लीनर आकृति प्राप्त करने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं (लेकिन सुनिश्चित करें कि यह एक छेद को लटका दिया जाए)।
  • 6
    बोतल को कवर करें लोगो और लेटरिंग के साथ बोतल बहुत अच्छी नहीं है। लेकिन आप इसे कई मायनों में सुधार कर सकते हैं:
  • एक्रिलिक पेंट का उपयोग करके इसे रंग दें आप एक रंग या बहुत से उपयोग कर सकते हैं, या यहां तक ​​कि हमें एक ड्राइंग बनाने के लिए
    एक फोन चार्जिंग स्टेशन चरण 6 बुलेट 1 में एक प्लास्टिक की बोतल चालू शीर्षक वाली छवि
  • कुछ चिपचिपा पेपर जोड़ें एक रंग में से किसी एक को ढूंढें, उसे सही आकार में काट लें और इसे ध्यानपूर्वक संलग्न करें
    एक फोन चार्जिंग स्टेशन चरण 6 बुलेट 2 में एक प्लास्टिक की बोतल चालू शीर्षक वाली छवि
  • कपड़े जोड़ें सबसे पहले, बोतल की सतह को भरें ताकि गोंद अधिक आसानी से छड़ी कर सके (मॉड podge गोंद एक अच्छा विकल्प है लेकिन एक मजबूत vinyl गोंद भी ठीक है)। फिर कपड़े को एक आयताकार आकार (ऊपर, नीचे और दोनों तरफ के अतिरिक्त हिस्से छोड़कर) में कट कर कंटेनर की सतह पर गोंद डाल दिया। यह सबसे अच्छा काम करता है अगर आप पहले कंटेनर पर गोंद डालते हैं कपड़े को जोड़ते समय आपको इसे तंग करना होगा और प्रत्येक शिकन को हटा देना होगा। जब सब कुछ उसके स्थान पर चिपक जाता है तो अतिरिक्त कट करें, फिर कपड़े की सतह पर गोंद की एक परत जोड़ें और उसे सूखा दें।
    एक फोन चार्जिंग स्टेशन चरण 6 बुललेट 3 में एक प्लास्टिक की बोतल को चालू करें
  • यदि आप चिपकने वाला पेपर या कपड़े का उपयोग करते हैं, तो सभी किनारों को तेज करने के लिए सावधान रहें
  • एक फोन चार्जिंग स्टेशन चरण 7 में प्लास्टिक की बोतल चालू करें
    7
    अपने नए चार्जिंग स्टेशन का उपयोग करें यदि आप पसंद करते हैं तो आप इलेक्ट्रिक आउटलेट से जुड़ी हुक पर चार्जर को भी लटका सकते हैं।
  • चेतावनी

    • इस चार्जिंग स्टेशन के कुछ ट्यूटोरियल बताते हैं कि जब आप बिजली के आउटलेट में प्लग इन करते हैं तो आप कंटेनर को फोन प्लग पर सीधे लटका सकते हैं। यह व्यावहारिक हो सकता है क्योंकि जब तक आप इस पर नजर रख सकते हैं, तब तक आप यात्रा के दौरान अपने फोन को ऊपर से ऊपर उठा सकते हैं। लेकिन यदि पहुंच से बाहर छोड़ दिया जाए, तो यह एक जोखिम है कि प्लास्टिक बहुत अधिक गर्मी करेगी अगर यह सॉकेट पर निकल जाए और पिघल सकें। एक छोटा जोखिम है लेकिन इसे चलाने के लिए बेहतर नहीं है, इसलिए यदि आप अपने होटल के कमरे में लोड कर रहे हैं, या इसे पास के हुक पर लटका रहे हैं, जैसा कि इस ट्यूटोरियल द्वारा सुझाव दिया गया है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • लोशन की एक बड़ी बोतल या एक सौंदर्य उत्पाद
    • पेन / मार्कर
    • कैंची / चाकू
    • फैब्रिक और मॉड पोड या एक्रिलिक पेंट या चिपकने वाला पेपर
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com