कैसे नॉन-प्रबल हाथ के साथ तामचीनी फैलाने के लिए

क्या आपने कभी एक सुंदर नेल पॉलिश खरीदी है, बस घर पाने के लिए और पता लगा कि आप इसे केवल अपने प्रमुख हाथ से लागू कर सकते हैं? ज्यादातर महिलाओं के लिए यह हुआ! यह एक नहीं बल्कि निराशाजनक अनुभव हो सकता है, लेकिन थोड़ा अभ्यास और कुछ सलाह के साथ, आप भी अपना ब्रांड नए शीशे का आवरण दिखा सकते हैं!

सामग्री

सबसे पहले, अपने आप पर बहुत मुश्किल मत बनो! यह मूलतः आपके शरीर को प्रशिक्षण देने के बारे में है और यदि आप लगातार ट्रेन करते हैं तो "आप ऐसा करेंगे" सप्ताह में एक या दो बार अच्छे से भी अधिक होगा: आपको कुछ महीनों में पहले सुधार देखना चाहिए।

रहस्य को ब्रश संलग्न करने और अभ्यास शुरू करने के लिए आरामदायक स्थिति ढूंढना है। हाथ इस तरह से इस्तेमाल करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा, और समय के साथ, आप आंदोलन, दृढ़ता और दबाव को नियंत्रित करना शुरू कर देंगे।

आप एक चित्रकार की तरह हैं जो ब्रश को नियंत्रित करने के लिए सीख रहे हैं, या एक गिटारवादक जो गिटार पर अपनी उंगलियां लगाते हैं और चाबियाँ दबाते हैं। कुछ और अधिक स्वाभाविक रूप से लाए जाते हैं, लेकिन अधिक या कम हर कोई सीख सकता है।

कदम

चित्र के साथ अपने नाखून शीर्षक छवि शीर्षक 1 कदम
1
शुरू करने के लिए, यदि आप रंगीन नेल पॉलिश का उपयोग कर रहे हैं, तो एक अच्छी नींव लागू करें। याद रखें कि गहरे रंग का ग्लेज़ बहुत ही दृश्यमान हैं, साथ ही साथ लाल टोन और धातु के ग्लेज़: फलस्वरूप त्रुटियां अधिक स्पष्ट हो जाएंगी। शुरुआत के लिए अपारदर्शी रंग और चमक आसानी से लागू होते हैं कई कारणों के लिए पारदर्शी पुन: दबाव बनाने वाले तामचीनी से शुरू करना उचित है:
  • लोगों की गलतियों पर ध्यान दिया जाएगा जो आपने कम किया है
  • यह एक सुरक्षात्मक परत बनायेगा और आपके नाखूनों को मजबूत बनाएगा क्योंकि आप नियमित रूप से प्रशिक्षित होते हैं।
  • यह घर और कार्यालय दोनों के लिए एक उपयुक्त तामचीनी है
  • चित्र के साथ अपने नाखून शीर्षक छवि शीर्षक 2 कदम
    2
    उस क्षेत्र को तैयार करें जहां आप काम करेंगे और अपने हाथों को सावधानी से धो लेंगे। इसे सूखा और एक कपास ऊन गेंद पर पानी और एसीटोन की एक छोटी मात्रा में आवेदन करें। तामचीनी बेहतर बनाने के लिए किसी भी गंदगी और तेल को निकालने के लिए, नाखूनों को साफ़ करें। आप चेहरे की टॉनिक भी कोशिश कर सकते हैं, जो एसीटोन की तुलना में अधिक मॉइस्चराइजिंग है।
  • तस्वीर के साथ अपने नाखून शीर्षक छवि शीर्षक विपरीत 3 कदम
    3
    ऐसी स्थिति का पता लगाएं जहां आप ब्रश को पकड़ने के लिए आराम कर सकते हैं। यदि आप संघर्ष करते हैं तो चिंता न करें, शायद आप अभ्यास करते समय शायद इशारा अधिक अभ्यस्त हो जाएंगे।
  • तस्वीर के साथ अपने नाखून शीर्षक शीर्षक छवि 4 कदम
    4
    टेबल पर गैर-प्रबल हाथ की बाईं ओर एक आराम से तरीके से रखें छोटी उंगली को सीधा कर दें और अंगूठी नीचे घुमाएं, या ठीक इसके विपरीत।
  • तस्वीर के साथ अपने नाखून शीर्षक शीर्षक छवि कदम 5
    5
    अपने अंगूठे से ब्रश को पकड़ो, उसे सूचकांक की ओर से आराम कर दें (थोड़ी अधिक सहायता के लिए भी मध्यम को आराम करने का प्रयास करें) अपने हाथ को अभी भी रखने की कोशिश करें, केवल अपने अंगूठे और तर्जनी के साथ आप हथियाने वाले ब्रश को पैंतरेबाज़ी से मुक्त कर सकते हैं।
  • चित्र के साथ अपने नाखून शीर्षक छवि छः 6 कदम
    6
    विपरीत नाखूनों को पहले पेंट करना शुरू करें, ताकि समय बर्बाद न करें।
  • चित्र के साथ अपने नाखून शीर्षक शीर्षक छवि 7 कदम
    7
    टोपी को खोलें और ब्रश पर कम गलती लागू करें जो आप सामान्य रूप से करते हैं। चित्रकारी कटनी भी शुरुआती के लिए सबसे आम गलतियों में से एक है और नॉन-प्रबल हाथ से ठीक करना मुश्किल है।
  • चित्र के साथ अपने नाखून शीर्षक शीर्षक छवि 8 कदम
    8



    ब्रश के संभाल को एक छोटे बल के साथ पकड़ने से बचने के लिए और नाखून के बीच से शुरू करें, कटनी से थोड़ा और आगे की ओर से आप आमतौर पर होता है।
  • चित्र के साथ अपने नाखून शीर्षक छवि शीर्ष 9 कदम
    9
    बीच में एक स्ट्रिप खींचो और फिर प्रत्येक तरफ से एक। यदि आवश्यक हो, प्रत्येक ड्राफ्ट पर ब्रश को रिचार्ज करें। बहुत ज्यादा डालने की तुलना में थोड़ा शीशा लगाने के लिए बेहतर है: आप हमेशा एक और परत जोड़ सकते हैं, अगर यह पर्याप्त नहीं है।
  • चित्र के साथ अपने नाखून शीर्षक छवि शीर्ष 10 कदम
    10
    यदि आपने बहुत अधिक नेल पॉलिश को लागू किया है, तो छड़ी के करीब के रूप में एक छड़ी या दन्तखुदनी की ओर खीचें और एक ओर नाखून की नाली के साथ इसे पास करें। यदि आवश्यक हो तो विपरीत पक्ष पर दोहराएं
  • छवि को शीर्षक से चित्रित करना आपकी नाक के साथ विपरीत हाथ चरण 11
    11
    जब आप सभी नाखूनों पर नेल पॉलिश लागू करते हैं, तो इसे धीरे धीरे सूखने दें यदि आप अगले कोट पर जाने से पहले थोड़ी देर इंतजार करते हैं, तो आप पहले से लागू किए गए तामचीनी को नुकसान पहुंचाने से बचेंगे।
  • पीसने नाखून के साथ विपरीत हाथ चरण 12
    12
    दूसरे हाथ की नाखूनों पर नेल पॉलिश रखें जैसा कि आप सामान्य रूप से करते हैं और इसे सूखा देते हैं।
  • तस्वीर के साथ अपने नाखून शीर्षक छवि शीर्षक 13 कदम
    13
    त्वचा पर छोड़ दिया दाग को निकालने के लिए आपको एसीटोन की आवश्यकता नहीं होगी। अपने हाथों को धो लें और उन्हें सूखें- फिर कटनी पर तेल डालें और तामचीनी के साथ दाग वाले त्वचा के हिस्से पर। कुछ सेकंड के लिए खड़े रहें और फिर तेल और तामचीनी को टूथपीक से छील कर दें, नीचे की ओर बढ़ोतरी करें (इसे आसानी से आना चाहिए)। शेष तेल फैलाओ और इसे कवच में रखें।
  • यदि आप एसीटोन का उपयोग करना पसंद करते हैं, तो स्टिक की टिप को पॉलिश करें और फिर चारों ओर कपास ऊन का एक छोटा टुकड़ा पास करें, इसे अपनी उंगलियों के बीच बदल दें एसीटोन में विसर्जित करें और त्वचा के गंदे हिस्से को नीचे की गति के साथ रगड़ें।
  • तस्वीर के साथ अपने नाखून शीर्षक छवि शीर्षक 14 कदम
    14
    अपने हाथों को सावधानी से धो लें और कुछ हाथ या नाखून तेल लगाने पर ध्यान दें।
  • विपरीत हाथ के साथ पेंट अपनी नाखल शीर्षक वाली छवि चरण 15
    15
    अपने नए चित्रित नाखूनों की प्रशंसा करें अभ्यास करना और आप सुनिश्चित करने के लिए सुधार करेंगे।
  • टिप्स

    • सुनिश्चित करें कि पॉलिश को ब्रश से नहीं भागता है। इस तरह से आप ड्राफ्ट को बेहतर नियंत्रण कर सकते हैं।
    • अगर आपको अपनी सारी उंगलियों पर नेल पॉलिश का प्रसार करने में परेशानी होती है, तो नेल के आसपास कुछ चिपकने वाला टेप या गोंद लपेटने का प्रयास करें। आप बाद में इसे निकाल सकते हैं।
    • ब्रश को स्थानांतरित करने के बजाय, अपनी उंगलियों को हिलाने या अपने नाखूनों को झुकावने का प्रयास करें यह एक सीमित आंदोलन है, लेकिन यह आपको नियंत्रित करने की अपनी क्षमता में वृद्धि, ब्रश को कम करने के लिए (आपका हाथ अभी भी कमजोर है) की अनुमति देगा। कुछ के लिए यह अप्रभावी सलाह हो सकती है, लेकिन कोशिश करना और देखने की सलाह है कि क्या यह आपकी सहायता कर सकता है।
    • नलिका के छिलके या नेल के किनारे के नजदीक तामचीनी को लागू न करें: इसे दूर करना आसान होगा।
    • यदि आपके पास नाखूनों को टक्कर और नुकसान पहुंचाए जाने की प्रवृत्ति है जिस पर आपने नेल पॉलिश फैल दी है, जब आप अगले नाखून का ख्याल रखते हैं, तो आदेश को उल्टा करने की कोशिश करें और अपने अंगूठे को अंतिम रूप दें। आप एक बार में एक कील पर नेल पॉलिश को फैलाने का प्रयास भी कर सकते हैं, जिससे अगले एक पर जाने से पहले इसे सूखा दें। यह अधिक समय लेता है, लेकिन अगर आप तामचीनी फैल रहे हैं तो आपको अन्य कारणों के लिए अपने हाथों का उपयोग करना पड़ सकता है।
    • जब तक आप बेहतर न हो जाएं तब तक हल्का रंग का उपयोग करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com