कैसे जल्दी से तामचीनी सूखने के लिए

क्या आपने पॉलिश लगाया है, लेकिन क्या आपने महसूस किया है कि यह समय में कभी सूखा नहीं होगा? तामचीनी के सुखाने के समय को तेज करने की कोशिश करते हुए कुछ चीजें निराशाजनक होती हैं और फिर अंत में पता लगती है कि आपने सभी कामों को बर्बाद कर दिया है। किसी भी मामले में, तामचीनी सूखने के लिए यहां सात विधियां हैं, ताकि नाखियां हमेशा निर्दोष रहें।

सामग्री

कदम

1
एक पतली परत लागू करें यदि आप तामचीनी के एक या दो मोटी परतों को डालते हैं, तो यह स्पष्ट रूप से सूखने के लिए एक लंबा समय लगेगा। इसके बजाय, थोड़ा उत्पाद का उपयोग करने की कोशिश करें, पतली परतों में अच्छी तरह से फैलाएं, एक आवेदन और दूसरे के बीच तीन मिनट की प्रतीक्षा करें हालांकि पहली नज़र में आप अधिक समय खोने के बारे में सोचना चाह सकते हैं, ऐसा नहीं है, और आपके नाखून सही और सूख जल्दी होंगे
  • 2
    एक सुगंधित तामचीनी जोड़ें ये पारदर्शी उत्पाद हैं और मैनीक्योर के अंतिम स्पर्श का प्रतिनिधित्व करते हैं। वे बहुत लोकप्रिय हैं क्योंकि वे जल्दी सुखाने की गारंटी देते हैं और तामचीनी को छिल से बचाते हैं।
  • 3
    बर्फ का पानी का उपयोग करें तामचीनी कम तापमान पर सूख जाता है, इसलिए इसे पानी और बर्फ से ठंडा करने की कोशिश करें पॉलिश लागू करने से पहले, ठंडे पानी और कुछ बर्फ के कटोरे के साथ एक कटोरी भरें - जब आप अपने नाखूनों को पेंट करते हैं तो उन्हें 2-3 मिनट के लिए विसर्जित करें। फ्रीजर में अपना हाथ रखो। बर्फ के पानी की तरह, यह तकनीक आपको जल्दी से सूखने की अनुमति देती है जैसे ही आप इसे लागू करना समाप्त कर लें, फ्रीज़र को खोलें और कुछ ही मिनटों के लिए अपना हाथ डाल दें।
  • 4



    हेअर ड्रायर का उपयोग करें हेयर ड्रायर अपने बालों को सुखाने के लिए बहुत अच्छा है, इसलिए इसे अपने नाखूनों के लिए भी क्यों नहीं उपयोग करें? इसे तामचीनी पर सबसे कम और प्राच्य तापमान पर सेट करें। यदि आप गर्म हवा का इस्तेमाल करते हैं तो आप इसे नरम करने और समय को लंबा करने का जोखिम उठाते हैं।
  • 5
    संकुचित हवा का प्रयास करें आप कंप्यूटर कीबोर्ड से धूल हटाने के लिए उन पंपों को जानते हैं? वे तामचीनी सुखाने के लिए उत्कृष्ट हैं इसे प्रत्येक नाखून पर कई मिनटों तक उपयोग करें, लेकिन यह सुनिश्चित करें कि यह काफी दूर रहें: दबाव तामचीनी को बर्बाद कर सकता है
  • 6
    नाखूनों पर कुछ स्प्रे तेल स्प्रे करें यह अजीब लग सकता है, लेकिन यह महान काम करता है जैसे ही आप तामचीनी फैल चुका है, तेल स्प्रे करें। इसे 1-2 मिनट के लिए छोड़ दें और फिर इसे निकालने के लिए अपने हाथों को धो लें।
  • 7
    कुछ सेकंड के लिए 5-10 मिलीमीटर सूरजमुखी तेल युक्त कटोरे में एनामल्ड नेल डुबकी, फिर अपनी उंगलियों को पानी से कुल्ला।
  • टिप्स

    • अपनी तकनीक को पहले से तैयार करना सुनिश्चित करें यदि आप नेल पॉलिश डालते हैं, तो आप इसे बर्बाद करने का जोखिम चलाते हैं।
    • यदि शीशे का आवरण बूढ़ा हो गया है, तो यह सूखने के लिए एक लंबा समय लगेगा यदि यह रंग बदल गया है या अलग निरंतरता के दो तरल पदार्थों में विभाजित है, तो उसे दूर हटा दें।
    • यदि आप कर सकते हैं, जब आप फ़्रीज़र की तकनीक का प्रयास करते हैं, तो एक औद्योगिक फ्रीजर का उपयोग करें या बड़े भंडार के लिए उपयुक्त। यदि आप अपने रेफ्रिजरेटर के फ्रीजर डिब्बे का उपयोग करते हैं, तो आप तामचीनी की गंध के साथ भोजन को दूषित कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com