कैसे खेलना Monetina खेल

सिक्का खेल बल्कि एक लोकप्रिय शराबी गेम है जिसमें खिलाड़ियों को एक सपाट सतह पर एक सिक्का बाउंस करने की आवश्यकता होती है, जो कि इसे जमीन बनाने की कोशिश कर रही है, टेबल पर रखा ग्लास (या एक कप) में और आगे शेखने के बिना। पार्टियों और कंपनियों में यह एक लोकप्रिय गेम है कुछ बदलावों में, कांच जिसमें सिक्का उछाल होगा वह खाली होगा और प्रत्येक खिलाड़ी के पास एक अलग गिलास होगा जिसमें से पीना होगा, जबकि अन्य रूपों में उन्हें उद्देश्य के रूप में इस्तेमाल किए गए ग्लास से पीना होगा।

कदम

विधि 1

मॉनेटिना स्टैंडर्ड का गेम
छवि का शीर्षक प्ले क्वार्टर चरण 1
1
खिलाड़ियों को ले जाता है, आम तौर पर तालिका के चारों ओर दक्षिणावर्त दक्षिणावर्त चलती है। अगर कांच के सिक्का भूमि, खिलाड़ी एक और खिलाड़ी का चयन करेगा और उसे अपने व्यक्तिगत ग्लास से या कांच से युक्त सिक्के से पानी पीने के लिए मजबूर करता है जब तक वह गलती नहीं करता तब खिलाड़ी का मोड़ समाप्त नहीं होगा
  • छवि का शीर्षक चित्रकथा चरण 2
    2
    गलती करने के बाद, खिलाड़ी अगले खिलाड़ी को सिक्का पास करेगा। कुछ मामलों में पहला खिलाड़ी एक और मौका पूछ सकता है, इस प्रकार एक अतिरिक्त शॉट का अधिकार है। एक सही फेंक उसे सामान्य रूप से खींचना जारी रखेगी, जबकि एक गलत शॉट उसे पेनल्टी ड्रिंक लेने के लिए मजबूर कर देगा।
  • छवि का शीर्षक प्ले क्वार्टर चरण 3
    3
    यदि कोई खिलाड़ी लगातार तीन बार लक्ष्य को मारता है, तो वह एक नया नियम खोज सकता है। नियम रचनात्मक और मज़ेदार होने चाहिए: उदाहरण के लिए, वे एक विशिष्ट अनुष्ठान के लिए पीना, या सामान्य शब्दों के उपयोग को प्रतिबंधित करने के लिए लागू कर सकते हैं। यदि कोई खिलाड़ी नियम तोड़ता है तो उसे दंड के लिए पीना होगा। जैसे ही खेल खत्म हो जाता है और खिलाड़ियों को परेशान करने लगते हैं, नियमों को ध्यान में रखना मुश्किल हो सकता है
  • छवि का शीर्षक चित्रकथा चरण 4
    4
    यदि कोई खिलाड़ी कांच के शीर्ष किनारे पर है, तो अन्य "चुनौती" कह सकते हैं यदि खिलाड़ी अगले रोल को याद करता है, तो उसे चुनौती देने वाले के रूप में कई बार पीना होगा, लेकिन अगर वह सही ढंग से कर लेता है, तो चैलेंजर्स को पीना होगा! चुनौती दी, हालांकि, चुनौती को स्वीकार करने के लिए मजबूर नहीं है वह बस सिक्का पास कर सकते हैं और खेल को सामान्य रूप से जारी रखने दें।
  • छवि शीर्षक वाले चित्र प्ले क्वार्टर चरण 5
    5
    खिलाड़ियों को अयोग्य घोषित कर दिया जाता है जब वे नहीं कर सकते हैं या नहीं, अधिक शराब पी सकते हैं। अंतिम शेष खिलाड़ी विजेता होगा
  • विधि 2

    फास्ट-स्पीड मोनेटिन गेम
    छवि का शीर्षक प्ले क्वॉर्टर्स चरण 6



    1
    खेल का एक और लोकप्रिय बदलाव इसे तेजी से और प्रतिस्पर्धी चुनौती में दो सिक्के और दो खाली प्लास्टिक कप (आप चश्मा का उपयोग भी कर सकते हैं, लेकिन वे तोड़ना आसान है) के साथ बदलना है। कम से कम चार खिलाड़ी होने चाहिए तालिका के विपरीत पक्षों से दो खिलाड़ियों को चुना जाएगा, जिन्हें एक ही समय में खींचना शुरू करना होगा। प्रत्येक के पास एक सिक्का और एक कप उपलब्ध होगा। प्रत्येक खिलाड़ी को अपने सिक्का को कप में जितनी जल्दी संभव हो उतना तेजी से बाउंस करने की कोशिश करनी चाहिए। अगर कोई खिलाड़ी गलत है, तो उसे फिर से कोशिश करना होगा एक बार सफल होने पर, उसे अपने दायीं ओर खिलाड़ी को सिक्का और कप देना होगा। यदि कोई खिलाड़ी पहले प्रयास में कप में सिक्का प्राप्त करने का प्रबंधन करता है, तो वह किसी भी खिलाड़ी को सिक्का और कप पास कर सकता है, केवल उस खिलाड़ी को छोड़कर जो पहले से ही खींच रहा है (जब तक खिलाड़ी सीधे उसके दाहिनी ओर नहीं होता है, जिस स्थिति में उन्हें पास करना संभव होता है सामान्य रूप से)।
  • चित्र शीर्षक के अनुसार प्ले क्वार्टर चरण 7
    2
    अगर किसी खिलाड़ी को एक ही समय में दोनों सिक्के मिलते हैं, तो वह हार जाता है ऐसा हो सकता है कि कोई खिलाड़ी बिना सिक्के के सिक्कों को प्राप्त करने की कोशिश कर रहा था, उसके बावजूद उसके बायीं खिलाड़ी को उपक्रम में सफल होना चाहिए और उसे दूसरा सिक्का और दूसरा कप देना होगा। बाएं हाथ के खिलाड़ी पराजित होकर तुरंत अपने कप को ढेर करके हार का प्रतीक बना सकता है। इस तरह से वह उसे एक और शॉट लेने से भी रोका जायेगा, बशर्ते कि अक्सर दायीं ओर खिलाड़ी को तुरंत पता ही नहीं चलता कि वह हार गया है
  • छवि का शीर्षक प्ले क्वॉर्टर्स चरण 8
    3
    खेल में इस बिंदु पर हारे हुए दो स्टैक्ड कप में अंतिम शॉट की अनुमति है। यदि वह एक गलती करता है, तो उसे दंड पीना चाहिए, आमतौर पर एक शोट्टिनो या एक बड़ी (या संपूर्ण) पीना की खुराक इसके बजाय खिलाड़ी शॉट को अंजाम देने में सक्षम थे, तो अन्य खिलाड़ियों को दंड के लिए जमा करना होगा। कुछ नियमों की आवश्यकता होती है कि अन्य सभी खिलाड़ियों को पीते हैं, जबकि कुछ उम्मीद करते हैं कि यह केवल चुनौती देने वाले खिलाड़ियों की बाईं ओर खिलाड़ी है। कभी-कभी बाईं तरफ के खिलाड़ी को फिरौती का रोल बनाने का मौका दिया जाएगा: दोनों को खींचकर रखना होगा जब तक उनमें से एक गलत न हो।
  • छवि का शीर्षक प्ले क्वॉर्टर्स चरण 9
    4
    एक अन्य प्रकार से यह बताता है कि बाईं तरफ के खिलाड़ी को एक सिक्का स्पिन करनी चाहिए और जब तक हार कताई बंद नहीं हो जाती है, तब तक हारने को बियर या कॉकटेल पिलाना जारी रखना चाहिए। खिलाड़ी सिक्का के दौर को जारी रखने की कोशिश कर सकते हैं, या इसे खड़े रखने के लिए एक उंगली से रोक सकते हैं (इस मामले में, जो खिलाड़ी पीता है वह पूरी तरह से पेय खत्म करना होगा)। चुनौती दी तब तक जारी रहनी चाहिए जब तक दूसरों को सिक्का गिरने की इजाजत नहीं मिल पाती। उस मामले में, जिसमें चुनौतीपूर्ण खिलाड़ी बचत फेंक को निष्पादित करने में सक्षम होता है, इसके विपरीत, अन्य सभी को तब तक पीना पड़ेगा जब तक कि चुनौती को सिक्का बदलने में सफल नहीं होगा।
  • टिप्स

    • अगर सिक्का कांच में प्रवेश करता है तो क्या होता है:
    • किसी को नाम दें और उसे पीने दो!
    • इंटरनेट पर कई रूपांतर और विशेष नियम हैं। शराब के खेल से संबंधित लगभग सभी साइटें, वास्तव में, सिक्का के खेल का स्पष्टीकरण प्रदान करती हैं।
    • सबसे आम पेय बीयर है, क्योंकि यह अधिक भरता है और फेंकने की सटीकता को धीरे-धीरे घटता है, लेकिन कठिनाई को अधिक कठिन शराब से अधिक धीरे-धीरे बढ़ाता है। रेड वाइन का उपयोग अक्सर इटली में किया जाता है
    • खिलाड़ियों को दंड के लिए पीने के लिए मात्रा पहले से तय करना चाहिए। यह संस्करण पर निर्भर करेगा और खिलाड़ियों की शराब के लिए प्यास।
    • जब आप लगातार तीन बार सिक्का प्राप्त कर सकते हैं तो क्या होता है?
    • आप एक नियम का आविष्कार कर सकते हैं!
    • तीन शॉट केवल तभी वैध होते हैं यदि उन्हें एक ही कोर्स में निष्पादित किया जाता है।
    • अगर आप कांच के किनारे को छूते हैं और फिर बाहर निकलते हैं, तो आप "चुनौती" कह सकते हैं!
    • मज़ेदार नियमों के कुछ उदाहरण यहां दिए गए हैं:
    • बारटेंडर: एक खिलाड़ी को दूसरों के लिए पेय डालना चुना जाता है
    • स्वीकृति: कोई भी किसी और से कुछ भी "स्वीकार" नहीं कर सकता है।
    • स्लाइडिंग: किसी भी कारण से कोई वस्तु नहीं फिसल जाना चाहिए
    • नाम बदलें: खिलाड़ियों के नाम उल्टे होते हैं और जो गलती पी रहे हैं!
    • पत्र में बदलाव: आप किसी विशेष पत्र से शुरू होने वाले शब्दों को नहीं बोल सकते, उदाहरण के लिए बी (उदाहरण के लिए, "पेय" के बजाय, आपको कुछ और कहना होगा, जैसे "पेवी")
    • स्वयं निषिद्ध नाम: आप अन्य खिलाड़ियों के उचित नामों का उपयोग नहीं कर सकते।
    • चुनौतियां?
    • चुनौतियां तब होती हैं जब सिक्का फेंकने वाला व्यक्ति इसे कांच में नहीं ला सकता है, लेकिन यह उसके किनारे पर उतरता है। अन्य खिलाड़ियों, जो वांछित हैं, खिलाड़ी को चुनौती दे सकते हैं जिन्होंने शॉट बना दिया।
    • अगर चुनौतीपूर्ण गिलास के किनारे पर फिर से हमले, तो यह अन्य सभी खिलाड़ियों द्वारा स्वचालित रूप से चुनौती दी जाएगी।
    • बुनियादी नियम:
    • आप लिखने वाले हाथ से नहीं पी सकते! कौन खोज रहा है, उसे पीने के लिए होगा
    • उंगली की चौड़ाई के साथ पीने के लिए मात्रा निर्धारित किया जा सकता है।
    • खेल-विरोधी की दिशा में दिशा-निर्देश
    • किसी भी व्यक्ति को एक शॉट याद करते हैं तो सिक्का पास होना चाहिए।
    • एक नए नियम का आविष्कार करें:
    • यह सब सचमुच अच्छा है
    • खिलाड़ियों को एक निर्धारित दूरी से खींचना चाहिए, आमतौर पर 10 से 30 सेंटीमीटर किसी भी दूरी ठीक हो जाएगी, जब तक कि यह सभी के लिए समान है

    चेतावनी

    • जिम्मेदारी से पियो

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • Monetina, कांच, उपयुक्त सतह (उदाहरण के लिए, बार काउंटर)।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com