स्पाइडर वेब कैसे बनाएं

क्या आप अपने डिज़ाइन में निराशाजनक या डरावना नोट जोड़ना चाहते हैं? क्यों एक कोने में मकड़ी के वेब को आकर्षित नहीं करते! इस ट्यूटोरियल में दिए गए चरणों के बाद आप जान सकते हैं कि यह कितना आसान है।

सामग्री

कदम

छवि शीर्षक सेकण्डक्रॉस चरण 2
1
स्पाइडर की वेब संरचना बनाएं आप ऐसा करने के लिए दो पार करने वाली रेखाएं खींचकर ऐसा कर सकते हैं "अधिक" (काले रंग की लाइनें)। दूसरा क्रॉस (लाल रेखा) बनाने के लिए दो विकर्ण पंक्तियां जोड़ें आप चाहते हैं कि पार की रेखाओं की संख्या जोड़ सकते हैं- जितनी अधिक लाइनें हो, उतना अधिक जटिल वेब दिखाई देगा।
  • रिटवेब चरण 4 नामक छवि
    2



    केंद्र से कैनवास के छोर तक, अंदर की ओर घुमावदार घुमावदार लाइनों के साथ दो आसन्न लाइनों से कनेक्ट करें प्रक्रिया की दोहराएँ जब तक कि आसन्न लाइनों की प्रत्येक जोड़ी घुमावदार रेखाओं के माध्यम से जुड़ी हो। स्वाभाविक रूप से, अधिक पार करने वाली रेखाएं पहले की तरफ खींची गईं, वक्रित लाइनों की संख्या जितनी आवश्यक थी। याद रखें जब आप पहला कदम उठाते हैं।
  • कोबाइब चरण 5 नामक छवि
    3
    वांछित विवरण जोड़ें! उदाहरण के लिए, वह अपने कैनवास पर मकड़ी चलाता है या उसकी गहराई में फंस फ्लाई करता है। रचनात्मक रहें और मज़ेदार रहें, भले ही आपका उद्देश्य किसी को अपने वेब की दृष्टि से डराना है
  • टिप्स

    • प्रारंभ में, अपनी पेंसिल ड्राइंग को आकर्षित करें, ताकि किसी भी त्रुटि को आसानी से साफ़ कर सकें।
    • यदि आप चाहें, तो आप एक सफेद पेंसिल का उपयोग करके पेपर की एक गहरी शीट पर मकड़ी के वेब को आकर्षित कर सकते हैं, परिणाम वास्तव में आश्चर्यजनक होगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com